Harley-Davidson Sportster S

हार्ले डेविडसन स्पोर्ट्सटर एस टेस्ट में (Baujahr 2021)

नई क्रांति इंजन के साथ हार्ले की दूसरी बाइक

Harley Davidson Sportster Sतस्वीरें: motorradtest.de

नई हार्ले डेविडसन स्पोर्ट्सटर एस का इरादा यूरो 5 के कारण बंद किए गए स्पोर्ट्सटर १२०० की सफलता को जारी रखने का है । इसके अलावा हार्ले ने कुछ ऐसे इनोवेशन पेश किए हैं, जिन्हें स्पोर्ट्सटर एस को नए युग में ट्रांसपोर्ट करना चाहिए । पानी ठंडा क्रांति मोटर के अलावा, यह इलेक्ट्रॉनिक्स का एक बहुत कुछ भी शामिल है । हमने स्पोर्ट्सटर एस पर एक टेस्ट ड्राइव किया और अपने इंप्रेशन का वर्णन किया ।

इस तरह वह खड़ा है

नई मशीन के प्रकाशिकी पुराने एक की तुलना में बहुत अधिक दृढ़ता से ध्रुवीकरण । वहां एक अल्ट्रा कम रियर, उच्च घुड़सवार और ओवन पाइप मोटी निकास पाइप, सामने एक सच में वसा १६० चप्पल (!) और एक बहुत दूर घुड़सवार रियर प्रकाश/ दो हाथ स्विंगआर्म भी एक नेत्रहीन हड़ताली ट्यूबलर स्टील फ्रेम का उपयोग करता है, और सामने एक हड़ताली, क्षैतिज हेडलाइट है । फैल मत करो, लेकिन ब्लॉक-कि तुम कैसे नए Sportster एस के डिजाइन योग सकता है ।

सीट परीक्षण भी स्पष्ट रूप से स्वतंत्र है: आप शुरू में सीधे बैठते हैं, लेकिन सामने घुड़सवार हैंडलबार ड्राइविंग करते समय आपकी बाहों को लंबे समय तक खींचता है और आगे की ओर झुका हुआ मुद्रा सुनिश्चित करता है। "स्पोर्टी", हम आम तौर पर कहेंगे, यह फुटपेस्ट के लिए नहीं थे, जो भी अभी तक आगे स्थित हैं । इसलिए यात्रा शुरू करने से पहले पैरों को ऊपर की ओर और आगे की ओर झपट्टा मारना चाहिए । इस तरह के एक बैठे मुद्रा दुर्लभ है-और आपको इसे पसंद करना होगा । यह लंबे चरणों के लिए समस्याग्रस्त हो सकता है, लेकिन छोटी सवारी के लिए यह शांत की तरह है।

पूर्णता की खातिर, यह कहा जाना चाहिए कि Sportster एस फुटपीस के बिना एक एकल सीट के रूप में मानक के रूप में दिया जाता है । हार्ले एक्सेसरीज शॉप में एक "सनडाउनर" पिलियन सीट और पैसेंजर फुटपियां हैं, ताकि कुछ भी दो की खुशी के रास्ते में खड़ा न हो ।

CockpitAuspuffLicht LED

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

नए स्पोर्ट्सटर एस ने टेक्नोलॉजी में सबसे बड़ी छलांग लगाई है । यह अकेले स्विच की संख्या में देखा जा सकता है! दाईं ओर कर्षण नियंत्रण, ड्राइविंग मोड और मोबाइल फोन द्वारा जोड़े गए एमपी 3 खिलाड़ी का नियंत्रण के लिए अलग बटन हैं, बाईं ओर क्रूज नियंत्रण, मेनू डी-पैड और गर्म हैंडल स्विच (ऊपर चित्र गैलरी देखें)।

बोर्ड पर दुबला कोण कर्षण नियंत्रण और कॉर्नरिंग एबीएस को नियंत्रित करने के लिए एक 6-अक्ष आईएमयू है, वायर द्वारा सवारी, 5 ड्राइविंग मोड (तीन प्रीकॉन्फिगर और दो उपयोगकर्ता मोड) और एक नया रंग टीएफटी डिस्प्ले है जिसे हार्ले ने सौभाग्य से स्टाइलिश गोल इंस्ट्रूमेंट में एकीकृत किया है। प्रकाशिकी: रेट्रो, प्रौद्योगिकी: भविष्य। क्या आप यहां सेट नहीं कर सकते?! एक बहुत, आपरेशन इसलिए बिल्कुल आसान नहीं है, लेकिन है कि जिस तरह से यह आधुनिक बाइक के साथ है ।

प्रकाश भी आधुनिक है: पूर्ण एलईडी दिन का क्रम है, जिसका अर्थ है कि बारी संकेत भी प्रकाश बल्ब के साथ बांटना ।

Revolution Motor

इस तरह वह खुद ड्राइव

फिर मशीन शुरू करते हैं। नई क्रांति इंजन, जिसे हम पहले से ही पैनम से जानते हैं, का उपयोग किया जाता है। हालांकि, यहां अलग ढंग से मैप किया गया था, ताकि अब १२५ एनएम उपलब्ध हैं । हार्ले ने इंजन को "टी" के अलावा दिया है, जो "टॉर्क" के लिए खड़ा है। स्पोर्ट्सटर एस इंजन में पैनम से ज्यादा टॉर्क नहीं है, लेकिन यह पहले से ही 6,000 आरपीएम पर है। हमारे दृष्टिकोण से, हालांकि, 122 एचपी की उच्च शक्ति बहुत अधिक आश्चर्यजनक है। तुलना के लिए: १२०० स्पोर्ट्सटर अभी भी ६८ हिमाचल प्रदेश !!! था
 
बेशक, आप ड्राइविंग करते समय प्रदर्शन में इस वृद्धि को भी देख सकते हैं। नई Sportster एस श्मिट बिल्ली की तरह बंद हो जाता है! दोनों त्वरण और पुल कई एक "पुराने" हार्ले सवार के माथे पर पसीने की माला जादू होगा । यहां यह समय पर पकड़ है । विशेष रूप से २.५ सेकंड से भी कम समय में ६० से १०० किमी/घंटा तक स्प्रिंट प्रभावशाली से अधिक है ।
 
दुर्भाग्य से, यह ध्वनि पर लागू नहीं होता है। हमारी राय में हार्ले इसे थोड़ा बेसियर और सुस्त मैनेज कर सकती थी, जो स्वाद की भी बात है । किसी भी मामले में, यह स्पष्ट रूप से आलोचना का एक बिंदु भी है कि हमारे कई YouTube दर्शकों ने देखा है और जो तदनुसार अक्सर आलोचना की जाती है।
 
स्पोर्ट्सटर एस की हैंडलिंग वजन (228 किलो), व्हीलबेस (1.52 मीटर) और सामने के मोटे टायरों से प्रभावित होती है। अन्य परीक्षक बाइक के अच्छे स्वभाव के कॉर्नरिंग व्यवहार को प्रमाणित करते हैं। एक बार जब यह कोने में है, तो यह सच है, लेकिन जिस तरह से अन्य (सामान्य) नग्न बाइक की तुलना में थोड़ा अधिक जोर देने की आवश्यकता होती है। तो हार्ले एक वक्र डाकू नहीं है, लेकिन यह सड़क पर भरा हुआ है ।
 
चेसिस हमारे स्वाद के लिए थोड़ा बहुत मुश्किल है । यह मुख्य रूप से पीछे की ओर बहुत कम वसंत यात्रा के कारण है, जो केवल 51 मिमी है। यदि आप एक गड्ढे के माध्यम से ड्राइव, उदाहरण के लिए.B, यह आप पीठ में ड्राइव । ज़रूर, एक बेल्ट ड्राइव बस अपने डिजाइन के कारण लंबे समय तक वसंत यात्रा की अनुमति नहीं है, लेकिन यह एक बहुत कम है । दूसरी तरफ, हमें फ्रंट पर ब्रेक पसंद आया । हालांकि वहां केवल एक ही डिस्क है, Sportster एस काफी मुश्किल ब्रेक और भी अच्छी तरह से dosed किया जा सकता है । ब्रेम्बो 4 पिस्टन चिमटा मशीन के २२८ किलो के साथ आश्चर्यजनक रूप से कुछ समस्याएं हैं ।

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

नई स्पोर्ट्सटर एस अचूक रूप से हार्ले डेविडसन है । हालांकि, यह एक नई हार्ले है कि न केवल नेत्रहीन ध्रुवीकृत है, लेकिन यह भी तकनीकी रूप से इतना भरवां है कि एक या अंय शुद्धतावादी शायद उसकी नाक बदल जाएगा । विशेष रूप से युवा सवार इतने सारे घंटियां और सीटी के साथ एक असली हार्ले स्थानांतरित करने में सक्षम होने के लिए खुश हो जाएगा ।
 
हमें लगता है कि यह अच्छा है कि Sportster एस इतनी स्वतंत्र रूप से साथ आता है और कोनों और किनारों है । यह चरित्र है और बिल्कुल अचूक है । फिर भी, हमने उन प्रतियोगियों का चयन किया है जो कम से कम स्पोर्ट्सटर एस के समान हैं: भारतीय एफटीआर 1200 एस और होंडा सीएमएक्स 1100 विद्रोही अभी भी सबसे उपयुक्त हैं।
 
टेस्ट बाइक हमें कील में हार्ले डेविडसन ने मुहैया कराई थी। यदि आप उन्हें वहां ड्राइव करने का परीक्षण करना चाहते हैं: हम वेस्टेंसी के चारों ओर एक दौर की सलाह देते हैं!

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 15.495 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 12.000 €
  • निर्माण के वर्ष: 2014-वर्तमान
  • उपलब्धता: 11/2021 से
  • रंग: लाल भूरे, काले, सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Sportster S

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • स्वतंत्र प्रकाशिकी
  • पावर और टॉर्क के साथ शक्तिशाली इंजन
  • उच्च गुणवत्ता वाली छाप
  • वसा V2 ध्वनि, लेकिन 95dB से नीचे
  • इलेक्ट्रॉनिक रूप से पूरी तरह से सुसज्जित incl. झुकाव सेंसर
  • रियर सस्पेंशन स्टिक-हार्ड
  • एफटीज़ेलिगर साइड स्टैंड

Sportster S के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Sportster S के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
पासून 17.495 €

आयाम

लंबाई
2,270 मिमी
वजन
228 किलो
अब। वजन
418 किलो
सीट
775 मिमी
व्हीलबेस
1,520 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

60 से 100
2.5 एस
टैंक सामग्री
11.8 l
खपत
5.1 l
श्रेणी
231 किमी
उच्चतम गति
220 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2® 1250T
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,252 सीसी
फ़्लैट आदि
105 मिमी
चक्रनाभि
72.3 मिमी
प्रदर्शन
122 एचपी
घूर्णन-बल
125 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
बेल्ट

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
इंजन मिटरागंड
निलंबन मोर्चा
USD कांटा, 43 मिमी, समायोज्य वसंत प्रीलोड और समायोज्य रिबाउंड और डैम्पिंग के संपीड़न चरण के साथ
यात्रा:
92 मिमी
अकड़ रियर
बाहरी विस्तार टैंक, समायोज्य वसंत प्रीलोड और समायोज्य तनाव और तनाव के साथ एकल अकड़
यात्रा:
51 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, रेडियल घुड़सवार चार पिस्टन मोनोब्लॉक फिक्स्ड कैलिपर ब्रेक
320 मिमी
सामने टायर्स
160/70TR17 73V
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर ब्रेक
260 मिमी
रियर टायर्स
180/70R16 77V
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण