Moto Guzzi V7 Stone

मोटो गुज़ी वी7 स्टोन 850 समीक्षा (Baujahr 2021)

परीक्षण में संशोधित क्लासिक किराया कैसे करता है?

Moto Guzzi V7 Stone 850तस्वीरें: motorradtest.de
 
अपने 100 वें जन्मदिन के लिए मोटो गुज्जी ने V7 को संशोधित किया है । बल्कि असफल V7 III की तुलना में, इस दिग्गज मोटरसाइकिल की चौथी पीढ़ी को अधिक शक्ति और कई विस्तार सुधार प्राप्त हुआ है। हम काठी में sweed और देश की सड़क पर रेवेन-काले "स्टोन" संस्करण shooed ।


इस तरह वह खड़ा है

आप स्वाद के बारे में बहस कर सकते हैं। V7 850 के साथ, हालांकि, हमारे परीक्षक वोल्कर और Dietmar जल्दी से सहमत हैं: हम अपने स्पोक पहियों और बहुत सारे क्रोम बेहतर के साथ V7 "विशेष" पसंद करते हैं। 10,300 यूरो में, हालांकि, यह हमारे द्वारा परीक्षण किए गए "स्टोन" की तुलना में काफी अधिक महंगा है, जिसके लिए 9,100 यूरो देय हैं। इससे रिम्स में कास्ट हो गया है और लगभग सभी हिस्सों को यहां काला रंग दिया गया है। पत्थर नारंगी और नीले रंग में भी उपलब्ध है, केवल टैंक और संबंधित रंग में चित्रित सामने पर आघात से बचाव के साथ - बाकी सब भी यहां काफी अंधेरा है।
V7 850 in orangeफोटो: मोटो गुज्जी (फैक्टरी)
अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, नई V7 एक वसा 25 प्रतिशत अधिक शक्ति प्राप्त हुआ है । इंजन, ट्रांसमिशन और पावरट्रेन सफल V85TT से लिया गया । V7 में, हालांकि, 90 डिग्री V2 केवल 80 एचपी के बजाय 65 एचपी बचाता है। यह कमी इस तथ्य के कारण है कि मोटो गुज्जी इसे सिंगल डिस्क और क्लासिक डबल लूप फ्रेम पर छोड़ना चाहते थे । यदि आप V85 से ८० हिमाचल प्रदेश पर ले लिया था, तो आप यहां रेंज होता है-और वह शायद कीमत काफी ऊपर की ओर प्रेरित होता ।
 
इस लिहाज से नई गुजी भी अपने पूर्ववर्ती के चरित्र में तुलनीय है । यह अभी भी सुखद सवार है, जिसका अर्थ है: हीटर के लिए कुछ भी नहीं के लिए एक मोटरसाइकिल है! हालांकि नया एक अधिक ध्यान देने योग्य है, लेकिन बाद में उस पर अधिक।
 
CockpitMotorLED-Licht an der V7 Stone

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

तकनीकी दृष्टिकोण से, नई V7 भी एक साधारण मोटरसाइकिल है: सामने पारंपरिक, गैर समायोज्य दूरबीन कांटा, कर्षण नियंत्रण के अलावा कोई ड्राइविंग एड्स या अंय घंटियां और सीटी । इस संबंध में, यह हमारे दृष्टिकोण से बिल्कुल समझ से बाहर है क्यों एक एलसीडी कॉकपिट यहां प्रयोग किया जाता है!? ठीक है, V7 स्टोन मोबाइल फोन के साथ जोड़ा जा सकता है, लेकिन इस मोटरसाइकिल के लक्ष्य समूह से किसी को भी चाहते है कि सब पर?
 
प्रकाश (V7 विशेष के विपरीत) पूरी तरह से एलईडी incl. बारी संकेतों में आता है । इसके अलावा ईगल प्रकाशिकी में निश्चित रूप से एक दिन चलने वाली रोशनी शामिल है। पहले से ही ठाठ लग रहा है और हमारे परीक्षण वीडियो हम जानते है की टिप्पणियों से: इस शैली की तरह कई लोगों को ।

देशांतर स्थापित V2 शुरू में ही dutifully हिलाता है और फिर इसके सामने अच्छी तरह से गड़गड़ाहट का शब्द । यहां तक कि जब आंखों पर पट्टी आप महसूस कर सकते हैं: मैं एक Guzzi पर बैठा हूं! बैठने की स्थिति लापरवाही से ईमानदार है । कम सीट ऊंचाई भी छोटे लोगों को सूट और V7 ८५० भी युक्तिचालन के लिए आसान है-एक अच्छी बात है ।

Moto Guzzi V8 850 in blauफोटो: मोटो गुज्जी (फैक्टरी)

इस तरह वह खुद ड्राइव

तो चलिए एक स्पिन लेते हैं। V2 के बाद बाहर हिल गया है, यह काफी स्वेच्छा से ऊपर की ओर जाता है-V7 III से ५२ हिमाचल प्रदेश इंजन की तुलना में कम से कम काफ़ी अधिक चुस्त । आप अतिरिक्त शक्ति तुरंत और आश्चर्यजनक रूप से स्पष्ट रूप से नोटिस करते हैं। लेकिन यह कहना है कि यह बहुत स्पोर्टी है नहीं है । क्योंकि V7 के पसंदीदा पेशे बल्कि इत्मीनान से मंडरा रहा है । क्या दुर्भाग्य से नहीं बदला है गला घोंटना पकड़ के कारखाने बहुत बड़ा खेल है । यह सबसे अच्छा है कि यह डीलर द्वारा तुरंत सही है, क्योंकि है कि लंबे समय में कुछ गुस्सा दिलाता है ।
 
V7 प्रकाश और ड्राइव करने के लिए आसान है, लेकिन अभी भी ठेठ Guzzi चरित्र है । आप हर समय इंजन को सुन और महसूस कर सकते हैं, ठीक वैसे ही जैसे इस बाइक के साथ होना चाहिए। संचरण अच्छा और नरम है और ठीक स्थानांतरित किया जा सकता है। फ्रेम V7 चतुर्थ पर प्रबलित किया गया है और आप भी महसूस कर सकते हैं । जहां V7 III अभी भी थोड़ा उदासीन था और वक्र के माध्यम से jetted, V7 स्टोन सटीक रहता है । असमान जमीन पर भी चेसिस तुरंत लड़खड़ाना शुरू नहीं होता, जैसा कि अतीत में मामला था ।
 

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

अच्छा किया, मोटो Guzzi! नई V7 सही स्थानों में छुआ गया था । अधिक शक्ति और अधिक स्थिरता V8 850 बेहतर Guzzi बनाते हैं। बावजूद इसके इसने अपने चरित्र को बरकरार रखा है, जिसे संभावित लक्ष्य समूह को खुश करना चाहिए ।
 
आप डिजाइन के बारे में बहस कर सकते हैं, जैसा कि मैंने कहा कि हम विशेष बेहतर पसंद है, लेकिन यह भी पत्थर एक दृश्य उपस्थिति बनाता है । वह तुरंत guzzi के रूप में पहचानने योग्य है और हम काले संस्करण के लिए चुनते नहीं है, लेकिन नीले रंग में एक के लिए-काले एक हमें नेत्रहीन "बुराई" पर बहुत ज्यादा बनाता है-और यह सिर्फ नहीं है ।
 
बोकेल में जवीराड-टेकनिक चिपमैन द्वारा परीक्षण मशीन कृपया प्रदान की गई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.100 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7.000 €
  • उपलब्धता: 10/2021 से उपलब्ध
  • रंग: काला, नारंगी, नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
V7 Stone

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 25% अधिक शक्ति
  • अच्छा गियरबॉक्स, शायद ही कोई लोड परिवर्तन
  • सीवीडी
  • एक मजबूत चरित्र के साथ एक मोटरसाइकिल के साथ सुखद सवारी
  • अनुचित एलसीडी कॉकपिट
  • अजीब गुना-आउट प्रतिक्रिया के साथ साइड स्टैंड
  • सरल उपकरण
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 9,199

आयाम

लंबाई
2,165 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,100 मिमी
वजन
218 किलो
अब। वजन
428 किलो
सीट
780 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
5.5 एस
टैंक सामग्री
21 l
खपत
4.9 एल
श्रेणी
429 किमी
उच्चतम गति
175 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2-सिलेंडर चार स्ट्रोक देशांतर
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
एयर-ऑयल कूलिंग
विस्थापन
853 सीसी
फ़्लैट आदि
84 मिमी
चक्रनाभि
77 मिमी
प्रदर्शन
65 एचपी
घूर्णन-बल
73 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
हाइड्रोलिक दूरबीन कांटा
यात्रा:
137 मिमी
अकड़ रियर
दो हाइड्रोलिक अकड़
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
अलु दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
ब्रेम्बो, फ्लोटिंग ब्रेक डिस्क, 4-पिस्टन ब्रेक कैलिपर
320 मिमी
सामने टायर्स
100/90 - 18
ब्रेक रियर
ब्रेम्बो 2-पिस्टन कैलिपर
260 मिमी
रियर टायर्स
150/70 - 17
एब्स
महाद्वीपीय 2-चैनल एबीएस

आगे परीक्षण