KTM 790 Adventure

समीक्षा करें: केटीएम 790 साहसिक (Baujahr 2019)

नाइटलाइफ़ गुणों के साथ वक्र स्क्रैचर्स

imageकार्यक्रम में साहसिक बाइक के बिना, एक निर्माता आज एक बड़ा बाजार की सफलता के लिए थोड़ी उम्मीद की जरूरत है। लेकिन जब आप वास्तव में पूरी तरह से अलग बाजार क्षेत्रों में यात्रा कर रहे हैं तो आप कहां से आते हैं?

डुकाटी के अलावा केटीएम में पावर ओरिएंटेड कस्टमर्स के साथ कर्व आर्टिस्ट से ऑलराउंडर डेवलप करने की भी समस्या है । क्या यह अच्छी तरह से चल रहा है? हम केटीएम 790 एडवेंचर का परीक्षण करते हैं।


बहुत दूर

कल्पना कीजिए कि अगर आप टर्मिनेटर पहने हुए थे। आप उससे क्या नहीं कहेंगे? मेरा पसंदीदा होगा: "यार, अर्नी, आधी लंबाई करते हैं । कल एक और दिन है । हां, और KTM के उन, वे अब करना चाहते है कि बस । बड़े दौरे के लिए उसे वक्र स्क्रैपर KTM 790 ड्यूक से एक साहसिक बाइक फार्म। एक १८० डिग्री चरित्र स्विंग । ड्यूक से एक साहसिक बाइक ... उनके पास सेंस ऑफ ह्यूमर है, ये आस्ट्रियंस ।

एक आम तौर पर अच्छी तरह से सूचित स्रोत से, हम एक KTM अंदरूनी सूत्र से पता है कि ड्यूक में इस मोपेड निर्माता मूल रूप से उपकरणों के बजाय हैंडलबार्स पर सीधे सीट माउंट करना चाहता था । केवल इस तरह से इंजीनियरों के बारे में यही सोचा गया था, चालक को कार्रवाई के बीच में ही जाने देता और ड्यूक परिवार की इच्छा का पूरा फायदा उठाकर कोने देगा । जो कुछ भी इस विचार के लिए कारण (चालक अभी भी बहुत आगे बैठता है), यह दुविधा से पता चलता है: एक सफलता होने के लिए, ड्यूक के लिए बड़े पैमाने पर पालतू होगा ।
imageimageimage

पहला दौर

आइए एक नजर डालते हैं। यह अच्छी तरह से खड़ा है, अच्छी तरह से सभी KTM की तरह व्यापक पैर । किसी भी तरह KTM हमेशा लगता है जैसे वे Rabatz बनाना चाहते है-यह स्पष्ट रूप से एक पूर्वाग्रह है कि सबसे सुंदर तरीके से हर बार की पुष्टि की है । ८० सेंटीमीटर से सीट ऊंचाई के साथ विभिन्न बेंच उपलब्ध होंगे, यह आमतौर पर मध्य एक के साथ फिट बैठता है ।

लेकिन यह क्या है? केवल दूसरी नज़र में यह ध्यान देने योग्य है कि साहसिक एक छोटे से याद दिलाता है - माफ करना - पेट सुअर फांसी। टैंक, क्योंकि यह ड्राइवर के पैरों के सामने मैट काला उभार है, कम लटका दिया जा सकता है । गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के लिए अच्छा (KTM कहते हैं), प्रकाशिकी के लिए इस्तेमाल किया पाने की जरूरत है (मैं कहो) ।

मुझे लगता है कि यह हर KTM है अच्छा है, कि तुंहें पता है कि यह कैसे एक ही ध्वनि जा रहा है-Rabatz के बाद, उसके बाद । यहां, हालांकि, एक चाल में मदद करता है, जो अब नए से दूर है । यदि आप केवल एक पंक्ति जुड़वां है, लेकिन आप इसे V2 की तरह एक सा ध्वनि करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कैसे करते हैं? वास्तव में, एक टर्मिनेटर पूछता है अगर वह एक कम समय के लिए इस चारों ओर बदल सकते हैं । वैकल्पिक रूप से, जैसा कि अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर हाथ में नहीं है, एक असामान्य लिफ्टिंग पिन ऑफसेट लेता है (इस मामले में 75 डिग्री), फिर जर्जर ध्वनि के साथ काम करता है।

अब एक सुंदर स्वर महत्वपूर्ण है, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण यह है कि इसे अपने अन्य गुणों के साथ कौन पैदा करता है। ड्यूक इंजन को एडवेंचरलैंड में अपने आउटडोर उपयोग के लिए एक अलग मैपिंग प्राप्त हुई, जिसने 105 एचपी से अपने 95 तक बिजली को कम कर दिया, जबकि एक ही समय में टॉर्क को 88 एनएम तक बढ़ा दिया। एडवेंचर इंजन तैयार है। क्या यह काम करेगा? हेलमेट पर, चलो एक नज़र रखना।

image

साहसिक भूमि पर

संक्षिप्त उत्तर है: यह वास्तव में काम नहीं करता है। निष्पक्ष रूप से बोल रहा हूं, वहां शायद ही कुछ भी इंजन के लिए जिंमेदार है । आप एक गलती नहीं कर सकते: ७९० ड्यूक ड्राइव से पहले । इसका इंजन ३,००० आरपीएम के तहत संचालित होता है जो हार्ले ड्राइवरों को काम करने से इनकार के रूप में वर्णन करेंगे, लेकिन प्रसिद्ध बोना की तरह एक ८०० के लिए चला जाता है ।
साहसिक कार्य में अब आप 3,000 क्रांतियों के साथ पंक्ति जुड़वां ड्राइव कर सकते हैं, लेकिन वह अभी भी इसे पसंद नहीं करता है। लेकिन वह वहां कुछ याद आ रही है । मैं ड्यूक इंजन के साथ साहसिक कार्य करना पसंद करूंगा। पूरी तरह से फिट नहीं है, लेकिन यह अधिक स्क्रबिंग होगा। क्या आपने कभी केटीएम ड्राइवरों को अपनी मशीन के टोक़ के बारे में पागल होते सुना है? बस। सब के बाद: Rabatz कारक पूरी तरह से ठीक है और तदनुसार कान पर चला जाता है । मेरा गाना गाओ, V2 गैरेज अगले दरवाजे से चिल्लाती है ।

शायद Note1b के साथ रीमॉडलिंग इतनी ध्यान देने योग्य है क्योंकि इंजन प्रथम श्रेणी के वातावरण के बीच में बैठता है । अकेले चेसिस: एक बल (जो इंजन थोड़ा याद करते हैं, लेकिन मैं अपने आप को दोहराता हूं)। आरामदायक हां, लेकिन यह सब से ऊपर एक बात है कि मैं बिल्कुल एक मोटर साइकिल पर की जरूरत है ताकि तेजी से हो: परिशुद्धता । मानक 21 इंच के फ्रंट व्हील से छोटे के साथ, निश्चित रूप से और भी अधिक गतिशीलता होगी, लेकिन हे: 790 साहसिक वजन केवल 209 किलो है, केवल 150 किलो लगता है। कैसे घटता में बरगलाया बस महान है । हम स्वाभाविक रूप से परीक्षण करने में असमर्थ थे कि इसमें से कितना हैंगिंग पेट टैंक में वापस चला जाता है । लेकिन अगर यह भी थोड़ा सा है, यह इसके लायक है ।

निष्कर्ष - खरीदें या नहीं?

धूप सेंकना। बस मूल बातें पर एक नज़र डालें। KTM-ठेठ बस के रूप में अच्छी तरह से KTM के रूप में संसाधित-१२,३९९ यूरो के साथ ठेठ बल्कि काफी सस्ते नहीं है, साहसिक ७९० एक बाइक है, जो रोमांच के एक नए उपसमूह से संबंधित लगता है के साथ यहां आता है । ये, अर्थात्, जो अपने रेसर डीएनए प्राप्त किया है, लेकिन बाहर खरीदार की पत्नी के साथ आराम या परिवहन क्षमता के मामले में नकारात्मक खड़े नहीं करना चाहती/

डुकाटी हाइपरस्ट्राडा या यामाहा 900 ट्रेसर जीटी एक ही दर्शकों के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। यदि आप इस तरह, साहसिक के साथ आप जीवन में बिल्कुल इन क्षणों के लिए एक बाइक मिलता है, जहां आप एक मां की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप एक और दौर करने के लिए पीने के लिए नहीं पीना पसंद करते हैं । अंगूठे ऊपर है, तो ।

हम परीक्षण बाइक किराए पर लेने के लिए विल्स्टर में एमएस का शुक्रिया अदा करते हैं

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.399 €
  • निर्माण के वर्ष: 2019 से
  • उपलब्धता: अभी तक उपयोग नहीं किया गया
  • रंग: नारंगी, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
790 Adventure

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • निलंबन - यह मामला होना चाहिए
  • प्रसंस्करण
  • मूल्य (यदि आप केटीएम में शेयर रखते हैं। अन्यथा नहीं)
  • टूरिंग क्षमता (एक मूल नग्न बाइक के लिए)
  • इंजन थोड़ा दुविधा में पड़ा हुआ

790 साहसिक के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

790 साहसिक के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 11,990

आयाम

लंबाई
2,260 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,375 मिमी
वजन
215 किलो
अब। वजन
450 किलो
सीट
840-860 मिमी
व्हीलबेस
1,475 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.2 l
श्रेणी
476 किमी
उच्चतम गति
205 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
2-सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, इन-लाइन इंजन
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
799 सीसी
फ़्लैट आदि
88 मिमी
चक्रनाभि
65.7 मिमी
प्रदर्शन
95 एचपी
घूर्णन-बल
87 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
क्रोमियम-मोलिब्डेनम स्टील फ्रेम
निलंबन मोर्चा
WP APEX अपसाइड-डाउन Ø 43 मिमी
यात्रा:
200 मिमी
अकड़ रियर
WP APEX मोनोशॉक
यात्रा:
200 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
2x मूल रूप से घुड़सवार चार पिस्टन ब्रेक कैलिपर
320 मिमी
सामने टायर्स
21 से 90 एमएम
ब्रेक रियर
दो पिस्टन ब्रेक कैलिपर, फ्लोटिंग घुड़सवार
260 मिमी
रियर टायर्स
18 से 150 मिमी
एब्स
बॉश 9.3 एमपी (कॉर्नरिंग एबीएस और ऑफ-रोड मोड सहित, बंद किया जा सकता है)

आगे परीक्षण