Triumph Trident 660

ट्रायंफ ट्राइडेंट 660 टेस्ट में (Baujahr 2021)

परीक्षण में ट्रिपल के साथ सस्ती नग्न बाइक

Triumph Trident 660नई ट्रायंफ ट्राइडेंट ६६० एक मध्यम वर्ग की नग्न बाइक है और इसे मिलाने की संभावना है । यामाहा एमटी-07, सुजुकी एसवी 650 और कावासाकी जेड 650 जैसे प्रतियोगियों की तुलना में यह तीन सिलेंडर प्रदान करता है और इसकी कीमत 7,645 यूरो है। हमने नए ट्राइडेंट 660 का बड़े पैमाने पर परीक्षण किया और बहुत मज़ा आया।


पहली छाप

तो वहां यह हमारे सामने है, नई त्रिशूल ६६० । बल्कि छोटा लग रहा है, मशीन । लेकिन लंबाई, ऊंचाई, चौड़ाई और व्हीलबेस के मामले में यह अपने प्रतिस्पर्धियों से शायद ही अलग हो। ड्राइव करने के लिए तैयार 189 किलो का वजन न तो विशेष रूप से हल्का है और न ही विशेष रूप से भारी। फिर भी, यह बल्कि नाजुक लग रहा है । यह छोटी कड़ी और छोटे निकास पॉट के कारण हो सकता है, जो तुरंत हमारी आंख को पकड़ता है। एक तुरंत संदिग्ध: यह घटता के आसपास अच्छी तरह से चला जाता है ।


 
इसके अलावा सड़क ट्रिपल एस .B की तरह अंय ट्रायंफ नग्न की तुलना में, आयामों में मतभेद सीमांत हैं । बहुत मध्यम 805 मिमी की सीट ऊंचाई छोटे पायलटों के लिए बहुत मिलनसार है। इस बाइक पर किसी को अपने पैरों से जमीन पर न उतर पाने का डर रहेगा। फिर भी, 1.84 मीटर की लंबाई के साथ Dietmar, अभी भी त्रिशूल पर काफी commodified है । सीट की स्थिति ईमानदार है, हैंडलबार मध्यम चौड़ाई और काफी अधिक हैं, आपको मशीन को नियंत्रण में रखने की भावना है। पीठ को देखने के लिए भी बड़ा दर्पण के लिए अच्छा धन्यवाद है - तो यह बंद जा सकते हैं।
KennzeichenhalterMotor und AuspuffTrident 660 Seite

यह वही है जो वह करने में सक्षम होना चाहिए

इससे पहले कि हम देश की सड़क पर उद्यम, हम कॉकपिट पर एक त्वरित देखो ले । यह त्रिशूल 660 के साथ दो भागों में विभाजित है: ऊपर, हम इस तरह की गति, टैंक भरने और रेव काउंटर के रूप में बुनियादी प्रदर्शित करता है के साथ एक विलोम एलसी प्रदर्शन देखते हैं। निचले आधे में, रंगीन टीएफटी डिस्प्ले हमें बाकी सब कुछ दिखाता है - और यह मानक के रूप में काफी कुछ है!

मशीन तार और दो ड्राइविंग मोड बारिश और सड़क है, जो कर्षण नियंत्रण और गला घोंटना नियंत्रण (नरम गला घोंटना प्रतिक्रिया) को प्रभावित द्वारा सवारी है । बाइक को एक ऐप के जरिए स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। इसके बाद टीएफटी और ई.B पर नेविगेशन रखा जा सकता है। - म्यूजिक बजाया जा सकता है और फोन कॉल स्वीकार किए जा सकते हैं। ट्राइडेंट भी एक GoPro को नियंत्रित करने के लिए संभव है। बेशक, ट्राइडेंट में एक विस्तृत ऑन-बोर्ड कंप्यूटर भी है।

नए ट्राइडेंट 660 की लाइटिंग फुल एलईडी आईसीएल ब्लिंकर है। खासकर पीछे से मशीन चूहा तेज दिखता है। मशीन का युद्धाभ्यास आसान है, लेकिन लगभग सभी नग्न बाइक के साथ, हैंडलबार प्रभाव कम है। हम कंपनी पर मौन का लबादा बिछाना पसंद करते हैं । यात्री शायद ही कोई जगह है और कम से कम मानक कोई संभालती के रूप में। इसके बजाय, वहां एक पट्टा है-आपको लगता है जैसे आप एक गुलेल सीट पर हैं । फिर ड्राइवर पर पकड़! ठीक है, ट्रिडेंट 660 के साथ आप शायद बहुत सारे सामान के साथ जोड़े में आल्प्स के माध्यम से नहीं जाना चाहेंगे, इसलिए यह ठीक है।

Lampenmaske vorne

इस तरह वह खुद ड्राइव

अब हम अंत में बंद कर रहे हैं । शानदार, के रूप में ट्रिपल पहले से ही खड़े गैस में लगता है । एक जंगली घोड़े की तरह वह हमें कानाफूसी करने लगता है, "जाओ यार, गैस दे, मैं आगे बढ़ना चाहता हूं । ध्वनि उच्च गति पर भी बेहतर हो जाता है: फिर तीन सिलेंडर सचमुच खुशी से भरा है, जैसे कि हमें बताने के लिए "बिल्कुल, और अब भी इच्छुक स्थिति" । यह हमें ट्रिपल रुपये की बहुत याद दिलाता है, हालांकि यह थोड़ा महीन लग रहा था । लेकिन त्रिशूल भी ठीक है और लगभग अपने आप कोनों के आसपास यात्रा करता है ।
 
81 एचपी और 64 एनएम का टॉर्क होने से यह बिजली किसी भी समय पर्याप्त से अधिक होती है। सड़क मोड में, मशीन जल्दी और स्वेच्छा से बदल जाती है। और यह एक बहुत ही रैखिक टॉर्क वक्र के साथ है, ताकि तेजी आने पर कोई बुरा आश्चर्य न हो। यह ध्वनि-लेकिन हम पहले से ही था कि । त्रिशूल लगभग भी हल्का लगता है की तुलना में यह राजमार्ग पर है । इसे खूबसूरती से कोण किया जा सकता है, लेंस में कोई गुत्थी नहीं है, जो शायद उत्कृष्ट मिमिलि रोड 5 टायरों और स्पोर्टी एलुगस 17 इंच के कारण भी है।
 
फ्रंट में ट्रायंफ ट्राइडेंट में डबल डिस्क होती है, जो जरूरी नहीं कि लाइटर बाइक्स के लिए दी गई हो । ब्रेकिंग प्रदर्शन अच्छा है, मजबूत ब्रेकिंग प्रक्रियाओं के लिए आवश्यक थोड़ा मैनुअल बल के साथ। दूसरी ओर, केबल पुल युग्मन के युग्मन बल, शायद ही उल्लेख के लायक है । गियरबॉक्स जीत-आम तौर पर मक्खन-नरम और सटीक है। हालांकि, मुझे अनुवाद पसंद आया होगा कि थोड़ी देर लग जाएं। आप शून्य अल्पविराम में 6 गियर में कुछ भी नहीं कर रहे हैं और आप एक बहुत चारों ओर स्विच। बेशक, बदले में, छोटे अनुवाद त्वरण लाभ: मशीन दूसरे गियर में १०० किमी/घंटा तक चला जाता है जब यह नीचे आता है ।
 
वैसे, त्रिशूल 660 की चेसिस शोवा से आती है। सामने का कांटा समायोज्य नहीं है और इसमें 120 मिमी की यात्रा है। 133 मिमी यात्रा के साथ एक केंद्रीय वसंत पैर (शोवा से भी) का उपयोग किया जाता है, जिसमें वसंत आधार समायोज्य होता है। निलंबन थोड़ा सामने करने के लिए हमारी राय में भी नरम है और एक टिक भी पीठ पर मुश्किल है । लेकिन यह एक उच्च स्तर है, चेसिस समग्र रूप से बहुत अच्छा लगता है और जैसा कि मैंने कहा, बहुत सटीक ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

मज़ा! यह महत्वपूर्ण शब्द है कि हमारे साथ अटक गया है । नई त्रिशूल ६६० एक नीचे रिब्ड सड़क ट्रिपल की तरह लगता है, लेकिन अंतर वास्तव में बड़ा नहीं है । 660 3 सिलेंडर की शक्ति प्रभावशाली है, लेकिन डरावना नहीं है। पूरी बाइक सुलभ है, सवारी और संचालन करने में आसान है। आप लगभग कह सकते है कि यह एक परिपूर्ण प्रवेश स्तर की बाइक है, लेकिन है कि त्रिशूल ंयाय नहीं करता है! यह अनुभवी बाइकर्स को भी मना लेगा और आकार घटाने की प्रवृत्ति में है, जो अधिक से अधिक सवार हो रहा है ।

त्रिशूल चार रंगों "क्रिस्टल व्हाइट", "नीलमणि ब्लैक", "मैट जेट ब्लैक एंड सिल्वर आइस" और "सिल्वर आइस डियाब्लो रेड" में उपलब्ध है। पिछले दो डबल कलर वेरिएंट की कीमत १०० यूरो अतिरिक्त है । मशीन को विभिन्न पैकेज और सामान से लैस किया जा सकता है। एक क्विकशिफ्टर (319 €), हीटिंग हैंडल (235 €), ए 2 थ्रॉटल किट (130 €) और विभिन्न अन्य भागों(कॉन्फ़िगरेटर देखें)भी है।
 
परीक्षण मशीन कृपया हैम्बर्ग में ट्रायंफ फ्लैगशिप स्टोर क्यू-बाइक द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 7.645 €
  • निर्माण के वर्ष: 2021 से
  • उपलब्धता: 03/2021 से
  • रंग: सफेद, काला, मैट काला, लाल-चांदी
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Trident 660

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सटीक चेसिस
  • प्रकाश और युद्धाभ्यास
  • महान 3-चरित्र, ध्वनि और पर्याप्त प्रदर्शन के साथ सिलेंडर
  • सुंदर दो भाग कॉकपिट और आसान आपरेशन
  • अच्छे उपकरण और अच्छी कीमत/प्रदर्शन अनुपात
  • सोशियन आराम
  • यात्रा के लिए केवल सशर्त रूप से उपयुक्त
  • थोड़ा बहुत छोटा अनुवाद किया
  • वापस थोड़ा भी कसकर स्प्रिंग्ड

त्रिशूल 660 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

त्रिशूल 660 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
8.145 €

आयाम

लंबाई
2,020 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,089 मिमी
वजन
189 किलो
सीट
805 मिमी
व्हीलबेस
1,401 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14 एल
खपत
4.6 l
श्रेणी
300 किमी

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
12वी, डीओएचसी, 12वी
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
660 सीसी
फ़्लैट आदि
74 मिमी
चक्रनाभि
51.1 मिमी
प्रदर्शन
81 एचपी
घूर्णन-बल
64 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब परिधि फ्रेम
निलंबन मोर्चा
शोवा 41 मिमी उल्टा कांटा
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
लीवर विक्षेप और समायोज्य वसंत प्रीलोड के साथ सेंट्रल स्प्रिंग लेग शोवा मोनोशॉक अकड़
यात्रा:
134 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो हाथ स्टील प्रोफाइल स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, निसिन-2-पिस्टन काठी
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70-17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, 1-पिस्टन ब्रेक कैलिपर
255
रियर टायर्स
180/55-17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण