Suzuki SV 650

टेस्ट: सुजुकी एसवी 650 (Baujahr 2019)

आपको जो कुछ भी चाहिए

image

वहां यह है, सुजुकी के सवाल का जवाब क्या मध्यम वर्ग में जरूरत है । लगभग 6,500 यूरो के लिए, सुजुकी एसवी 650 में कुछ ऐसा प्रस्ताव है कि प्रतियोगिता केवल अनुकरण कर सकती है: एक वास्तविक V2 इंजन। परीक्षण के लिए बंद ।

के माध्यम से और के माध्यम से रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त

इस तरह के एक सुपर मॉडल-चाहे पुरुष, महिला या विविध-हमेशा देखने के लिए सुंदर है । हालांकि, यह शायद खाना बनाना नहीं कर सकते, या उसे या उसे एक और संपत्ति की कमी है । यह मोटरसाइकिलों को स्थानांतरित किया जा सकता है: डुकाटी Panigale V4 के साथ एक सप्ताहांत निश्चित रूप से एक बहुत ही दिलचस्प और सुखद मामला है- लेकिन हमेशा के लिए?

रोजमर्रा की जिंदगी के लिए, बहुसंख्यक मोटरसाइकिलों, मध्यम वर्ग की नग्न बाइक को साफ करना पसंद करते हैं। ठीक है, ये मानक स्थिति में पवन सुरक्षा की कमी के कारण यात्रा के लिए उपयुक्त नहीं हैं, लेकिन अन्यथा आपको छह से सात हजार यूरो के लिए पैसे के लिए मोटरसाइकिल की एक पूरी बहुत कुछ मिलता है। सुजुकी कौसाकी के जेड 650 और यामाहा एमटी-07 के खिलाफ अपने एसवी 650 को मैदान में भेजती है।

imageimageimage

एक असली V2

७६ हिमाचल प्रदेश के साथ V2 को फर्क करना चाहिए, और यह अनुमान विश्वसनीय है । प्रतियोगिता इस तरह के क्रैंकशाफ्ट, जो कई बार बेहतर सफल होता है, कई बार बदतर के एक असमान उठाने पिन ऑफसेट के रूप में चाल के साथ एक V2 ध्वनि छवि बनाने की कोशिश करता है । सुजुकी मूल का उल्लेख कर सकते हैं।

मिड-रेंज बाइक्स का एक और फायदा यह है कि वे अपेक्षाकृत हल्की हैं, सुजुकी एसवी 650 का वजन सिर्फ 198 किलो है। अन्य विशेष विशेषताएं: कोई नहीं। बोर्ड पर एक एबीएस है, डिस्प्ले स्पष्ट रूप से दिखाता है कि इलेक्ट्रिक सहायकों के बिना क्या डिस्प्ले प्रदर्शित करता है, और सभी नियंत्रण ऐसे होते हैं जहां आप उन्हें संदेह करते हैं।

बैठने की स्थिति अच्छी तरह से गहरी है, एक साथ संकीर्ण सीट के साथ, यह सुनिश्चित करता है कि छोटे लोगों को भी एक सुरक्षित स्टैंड है । साइड स्टैंड (कोई मुख्य स्टैंड) और मोटर शुरू करते हैं।

क्योंकि चलो चलते हैं।

image

मध्यम वर्ग तेजी से है

वास्तव में, V2 मिलावटी लगता है, जो कई बार प्लस अंक लाता है । बेकार से थोड़ा अधिक, और ध्वनि समकालिक रूप से बढ़ जाती है। जब वहां रोलिंग, सुजुकी सावधानी से सुना जा सकता है, जब यह गला घोंटा है, यह तो बंद गड़गड़ाहट का शब्द । यह बहुत अच्छा लगता है ।

सभी V2s की तरह, सुजुकी इंजन बहुत कम गति नहीं है, लेकिन यह कोई मतलब नहीं होंडा सीबी ६५० की तरह एक रोटरी अंग है । एक बार फिर अवधारणा और मध्यम वर्ग के मूल्य जोड़ा: ३.७ सेकंड में यह Suzi धक्का १०० किमी/घंटा । केटीएम 1290 सुपरड्यूक या डुकाटी मॉन्स्टर 1200 एस हमारे परीक्षणों में स्प्रिंट का प्रबंधन लगभग 3.3 सेकंड में करता है, लेकिन लगभग 10,000 यूरो अधिक लागत और KTM 177 hp. ज़रूर के मामले में, 250 किमी से परे Vmax के साथ/

सुजुकी अपनी सेवा काफी अस्पष्ट रूप से करता है । पारखी सुंदर ध्वनि पसंद करती है, अन्यथा एसवी ब्रेक, स्प्रिंग्स और ड्राइव और एक विशिष्ट अस्पष्ट अस्पष्टता के साथ अपनी सेवा करता है। सुजुकी के इंजीनियर्स ने सामंजस्यपूर्ण कंपीटिशन में सफलता हासिल की है। शुद्ध मोटरसाइक्लिंग, तो बात करने के लिए। वैसे, दो होना पसंद है: नग्न बाइक सुजुकी एसवी 650 एक अत्यधिक प्रतिभाशाली टूअर नहीं बन जाता है, लेकिन प्रतियोगिता के विपरीत, Soziusplatz एक दंड पीठ नहीं है।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

अधिकांश मोटरसाइकिलिस्टों की रोजमर्रा की जिंदगी के लिए, एक सुजुकी एसवी 650 हमेशा पर्याप्त होता है। यह महान विशिष्टता के बिना मोटरसाइक्लिंग की जरूरतों को पूरा करता है, सुंदर V2 इंजन एक अद्वितीय बिक्री बिंदु के रूप में उपलब्ध है। बेशक, सामग्री की गुणवत्ता कभी-कभी बेहतर हो सकती है, विशेष रूप से टैंक पर कार्बन प्रतिकृतियां।

लेकिन: 6,595 यूरो के लिए आप अभी भी विंडस्क्रीन, सूटकेस या चेसिस में निवेश कर सकते हैं - या हर चीज या कुछ भी नहीं में। इसके मूल में, सुजुकी हर दिन के लिए असमस्याग्रस्त साथी बनी हुई है । यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं: V2 निश्चित रूप से एसवी के "एक्स" संस्करण में भी शामिल है, जो 6,595 यूरो महंगा के बजाय 7,300 है। एक उत्तम दर्जे की रजाई बेंच, धातु लाह, एक छोटे से फेयरिंग और रेट्रो देखो है ।

हैम्बर्ग में जवीराड-टेकनिक शिलमैन द्वारा हमें टेस्ट बाइक उपलब्ध कराई गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 6.590 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 4,300 €
  • वर्ष निर्मित: १९९९ से २०१०, फिर से २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: काले, भूरे, सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
SV 650

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मूल्य
  • असली V2
  • हार्मोनिक सामान्य छाप
  • तुलना में मिलनसारिता
  • सामग्री

SV 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

SV 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 6,950

आयाम

लंबाई
2,140 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,090 मिमी
वजन
197 किलो
अब। वजन
420 किलो
सीट
785 मिमी
व्हीलबेस
1,445 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.7 एस
60 से 100
4.7 एस
टैंक सामग्री
13.8 l
खपत
3.8 l
श्रेणी
363 किमी
उच्चतम गति
205 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
645 सीसी
फ़्लैट आदि
81 मिमी
चक्रनाभि
62.6 मिमी
प्रदर्शन
73 एचपी
घूर्णन-बल
64 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
टेलीफॉर्क 41 मिमी
यात्रा:
125 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
बॉक्स स्विंग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
290 मिमी
सामने टायर्स
17.50 120/70ZR17 M/C (58W)
ब्रेक रियर
डिस्‍क
240
रियर टायर्स
17.00 160/60ZR17 M/C (69W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण