Triumph Tiger 900 Rally Pro

समीक्षा करें: ट्रायंफ टाइगर 900 रैली प्रो (Baujahr 2020)

अनुग्रह, गति और शैली

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

ट्रायंफ ने अपनी मिड-रेंज ट्रैवल एंडुरो का अच्छी तरह से जीर्णोद्धार किया है और टाइगर ९०० को मार्केट शेयर की लड़ाई में गर्म लोहा भेज रहा है । अनुग्रह, पेस और शैली-पुराने जगुआर आदर्श वाक्य सुंदर, तेज और स्टाइलिश के बारे में मतलब है, यह ब्रिटिश सूट करता है?

सब कुछ असली

खैर, वह आप के सामने खड़ा है । साइड से, असामान्य सफेद फ्रेम और मैट ग्रीन बाहर खड़े हैं। यदि आप बाइक के बगल में देखो और आगे देखो, टैंक और स्टेम की जगह बड़ी इकाई आंख पकड़ता है । 900 के दशक में केवल बल्कि मधुर, बहुत आरामदायक १२०० बाघों के लिए एक कमजोर संस्करण जोड़ना चाहिए? हम अभी पता चल जाएगा, बाइक के आसपास सभी एक दौर के पहले ।

डालना और दस्तक की पुष्टि की जांच: सब कुछ है कि एल्यूमीनियम की तरह लग रहा है एल्यूमीनियम से बना है । कोई क्लैडिंग हिस्सा कुटिल नहीं बैठा है, सब कुछ साफ-सुथरा और उच्च गुणवत्ता वाला दिखता है। सीट का ऊंचाई समायोजन सरल है। बस बेंच के सामने के हिस्से को उठाएं, एक छोटे से पाइप को लागू करें, तैयार करें। यदि आप तकनीकी रूप से पूरी तरह से अप्रयुक्त हैं, तो इसमें 31 सेकंड लगते हैं, अन्य सभी 30। हर कोई ऐसा क्यों नहीं करता?

imageimageimage

कोई भी एकाउंटेंट के उपकरण नहीं लेता है

तो चलिए करीब से देखते हैं। तो हमारे सामने ट्रायंफ टाइगर 900 रैली प्रो है. एकाउंटेंट के उपकरण में इसकी कीमत 11,350 यूरो है। पूरी तरह से यहां की तरह एक्स्ट्रा कलाकार के साथ पंप, यह एक भारी १५,३०० है, जो वास्तव में क्या मध्यम वर्ग कहा जा सकता है की सीमा है लागत । लेकिन जीत वास्तव में एक भी अतिरिक्त है कि आप कहीं और देखा है और करना चाहते है की कमी नहीं है । फॉग लाइट्स? चेक। यात्री के लिए सीट हीटिंग अलग? चेक। स्वचालित ब्लिंकर रीसेट? चेक। तो यह हमेशा के लिए पर जा सकता है, केवल एयर कंडीशनिंग याद आ रही है ।

और फिर भी, थोड़ा मजाक होना चाहिए, क्योंकि जीत एक ड्रॉ है । ठोस अंडररन संरक्षण, नाम "रैली प्रो" और मोटर संरक्षण सलाखों के बंद सड़क गुणों में वृद्धि का संकेत मिलता है । यदि आप इसे आज़माना चाहते हैं, तो आपको फिर से परिपक्व होना होगा, क्योंकि मानक के रूप में अच्छी सड़क टायर हैं। फिर क्या?

यह सिर्फ सिद्धांत के लिए पर्याप्त है, चलो चलते हैं ।

image

चंचल और चुस्त

ड्राइविंग से पहले, हमें ऑपरेशन को संक्षेप में स्पष्ट करने की आवश्यकता है। पहली नजर में ऐसे कई बटन होते हैं, जिन्हें दबाया जाता है, जो झुकी हुई और जॉयस्टिक को स्विच करते हैं जिन्हें खींचा जा सकता है। लेकिन दूसरी नज़र में क्रोध को साफ करता है, खुशी तीसरे पर आता है । इस तरह के रूप में प्रदर्शन शानदार है, नहीं भी मुश्किल बैकलाइट पठनीयता धूमिल । लेकिन विभिन्न ड्राइविंग मोड की सेटिंग्स को जल्दी से समझा जाता है, यहां तक कि गोप्रो एक्शन कैम के नियंत्रण के लिए एक कनेक्शन भी उपलब्ध है। पहली नज़र में नहीं मिला, लेकिन निश्चित रूप से मानक के रूप में, उद्यम अंतरिक्ष यान से लेफ्टिनेंट उहुरा के साथ जोड़ने के लिए गति डायल बटन है।

तो वहां सब, चलो चलते हैं । छोटे मोहभंग: लेखक की तरह छोटे पैर वाले लोगों के लिए, यहां तक कि 870 से 850 मिलीमीटर तक सीट की ऊंचाई को कम करने से केवल सीमित सीमा तक मदद मिलती है, वास्तव में छोटे लोगों के लिए यह कुछ भी नहीं है - जैसा कि लगभग सभी साहसिक बाइक ग्रिड से बाहर गिरते हैं। इसके लिए, सभी लोग हैं, जो खुद को एक मिलनसार या socia के रूप में किराया मुख्य पुरस्कार खींचा है: दूसरी पंक्ति में आराम केवल अलग सीट हीटिंग 1a की वजह से नहीं है, वहां अंतरिक्ष के बहुत सारे है ।

ट्रायंफ टाइगर 900 800 के दशक का एक और विकास नहीं है, लेकिन वास्तव में एक लगभग पूरा नया निर्माण है। यह आश्वासन दिया है क्योंकि नाममात्र बिजली 95 एचपी पर ही रह गई। लेकिन तीन सिलेंडर-पहले से कमजोर नहीं-कम और मध्यम गति सीमा में अपनी उच्च शक्ति निभाता है, किसी भी तरह शीर्ष पर सजी प्रदर्शित होने के बिना । यह जीवन की हर स्थिति में बेहद शक्तिशाली रूप से आगे बढ़ता है ।

ज़रूर, 1200s हर स्थिति में अधिक भाप है । लेकिन वहां एक महत्वपूर्ण अंतर है कि 900 के दशक के लिए ज्वार बदल सकते है । हालांकि ९०० बहुत लंबी वसंत यात्रा है और इसलिए एक बहुत अच्छा ड्राइविंग आराम है । चाहे कोबलस्टोन्स, शॉर्ट क्रॉस जोड़, बाघ प्रकाश को स्तर पर करते हैं। "बड़ी" जीत की तुलना में, सामने पहिया बस के रूप में 21 इंच पर बड़ा है । यही कारण है कि यह आश्चर्य की बात है कि कैसे चुस्त ९०० है । यह जाहिरा तौर पर स्पोर्टी कठोरता या एक बुरा सीधी रेखा के साथ इस खरीदने के बिना, दो वर्गों और अधिक युद्धाभ्यास होने के लिए महसूस किया जाता है ।

विंडस्क्रीन अपनी छोटी डिस्क के साथ ठीक है, लेकिन ज्यादा नहीं । बेशक, आदर्श सुरक्षा सवार के आकार, हेलमेट आकार और 1001 अन्य चीजों पर निर्भर करती है। पारदर्शी और समायोज्य ढाल के किनारे पर छोटे फ्लैप मदद कर सकते हैं, लेकिन मामूली अशांति हैं।

कान ों को भी नजरअंदाज नहीं किया जाता है। तीन सिलेंडर craggy V2 और रेशमी चार सिलेंडर के सुनहरे बीच की तरह लगता है । क्विकशिफ्टर, जो पूरी तरह से ऊपर और नीचे काम करता है: स्विच करते समय एक छोटा झटका स्पष्ट रूप से ध्यान देने योग्य होता है, लेकिन जर्मन प्रतियोगिता की तुलना में, यह चिकनी है।

सुरुचिपूर्ण और तेज

और इसलिए हमारे पास यह है: ट्रायंफ टाइगर 900 रैली प्रो एक अविश्वसनीय रूप से चिकनी मोटरसाइकिल है। वह शांत है, बहुत विश्वास है । और यह भी विवरण के लिए एक रुचि है: पक्ष स्टैंड उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम से बना है । किसी ने कभी नहीं सोचा है कि कैसे मूल्यवान एक पक्ष स्टैंड हो सकता है, लेकिन यह स्टाइलिश है ।

उतार-ग्रेस, पेस और स्टाइल । आसानी से फिट बैठता है।

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.350 € से
  • वर्ष निर्मित: 2020 से 2020
  • रंग: खाकी-हरा, सफेद, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Tiger 900 Rally Pro

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सामग्री की गुणवत्ता
  • दिलासा देना
  • हर रोज मोटर
  • सोशियन आराम
  • मूल्य

टाइगर 900 रैली प्रो के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

टाइगर 900 रैली प्रो के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
16.945 €

आयाम

लंबाई
2,220 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,410 मिमी
वजन
228 किलो
सीट
860-880 मिमी
व्हीलबेस
1,556 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.9 एस
60 से 100
3.9 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
5.2 एल
श्रेणी
385 किमी
उच्चतम गति
210 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
12वी डीओएचसी
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
888 सीसी
फ़्लैट आदि
78 मिमी
चक्रनाभि
61.9 मिमी
प्रदर्शन
108 एचपी
घूर्णन-बल
90 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
ओ-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब फ्रेम, खराब रियर फ्रेम
निलंबन मोर्चा
45 मिमी शोमा उल्टा कांटा, मैन्युअल रूप से समायोज्य प्रीलोड, तनाव और दबाव स्तर गीला
यात्रा:
240 मिमी
अकड़ रियर
शोवा सेंट्रल स्प्रिंग लेग, मैन्युअल रूप से समायोज्य प्रीलोड और तन्य चरण डैम्पिंग
यात्रा:
240 मिमी
सस्पेंशन रियर
लाइट मेटल टू-आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
ब्रेम्बो स्टाइलमा 4-पिस्टन मोनोब्लॉक कैलिपर्स
320 मिमी
सामने टायर्स
90/90-21
ब्रेक रियर
ब्रेम्बो सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग काठी
255
रियर टायर्स
150/70R17
एब्स
कई मोड के साथ कर्व एबीएस

आगे परीक्षण