Triumph Bonneville Speedmaster

परीक्षण में ट्रायम्फ बोनेविले स्पीडमास्टर (Baujahr 2022)

परीक्षण में ट्रायम्फ से आकस्मिक ब्रिटिश क्रूजर

Triumph Speedmaster Testतस्वीरें: Motorradtest.de
 
यदि आप क्रूजर के बारे में सोचते समय केवल हार्ले, भारतीय और हाल ही में बीएमडब्ल्यू (आर 18) के बारे में सोचते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से एक निर्माता को भूल गए हैं: स्पीडमास्टर के साथ, ट्रायम्फ के पास अपने कार्यक्रम में एक क्लासिक क्रूजर भी है, जो शैली में और ब्रिटिश स्पर्श के साथ ड्राइव करता है। जान और डाइटमार ने एक सीट ली और क्षेत्र के माध्यम से बेहद आकस्मिक रूप से परिभ्रमण किया। यहां हमारी ठंडी ड्राइविंग रिपोर्ट है।

ठाठ स्टीमर

स्पीडमास्टर स्थिर होने पर भी आकर्षक दिखता है, क्योंकि यह ट्रायम्फ हैम्बर्ग में बहुत आकस्मिक दिखता है। इससे पहले कि हम भूल जाएं: यदि आप जल्दी करते हैं, तो आप 13,280 यूरो के लिए एक प्रदर्शनकारी के रूप में वहां खरीद सकते हैं। इसमें 16 इंच के रिम फ्रंट और रियर हैं, फुटपेग ्स को बहुत आगे बढ़ाया गया है, एक हैंडलबार राइडर की ओर बहुत दूर झुका हुआ है और केवल 705 मिमी की बहुत कम बैठने की स्थिति है। तनाव के बिना आनंददायक स्क्रबरिंग के लिए बस सही बाइक। बैठने पर रोजमर्रा की चिंताओं या अन्य नकारात्मक विचारों को पहले से ही दूर कर दिया जाता है। घुटने के कोण को आराम दिया जाता है, बाहों को आराम दिया जाता है, चालक को आराम मिलता है।
Farben
 
स्पीडमास्टर की कीमत 14,395 यूरो है और यह तीन रंगों में आता है: लाल, काला और काला और सफेद। लुक वाकई गॉर्जियस है, जो मोटे स्टेनलेस स्टील बैग और फ्रेम लुक की वजह से भी है। वास्तव में, निश्चित रूप से, पीछे की ओर विक्षेपण स्प्रिंग्स के साथ एक आधुनिक मोनो स्ट्रट है, जिसे स्प्रिंग प्रीलोड में समायोजित किया जा सकता है। बहुत अच्छा और विशिष्ट ट्रायम्फ सिलेंडर के पीछे कार्बोरेटर ऑप्टिक्स भी है। स्पीडमास्टर क्रूजर के लिए न तो विशेष रूप से बड़ा है और न ही विशेष रूप से छोटा है और इसका वजन स्वीकार्य 263 किलोग्राम है। हार्ले एंड कंपनी के विपरीत, मशीन सामान्य नश्वर लोगों के लिए भी गतिशीलता और नियंत्रणीय है, जो ड्राइविंग पर भी लागू होती है।
Abmessungen Speedmasterइस तरह आप 2022 ट्रायम्फ स्पीडमास्टर पर बैठते हैं।

ट्रायम्फ बोनेविले स्पीडमास्टर के आसपास 360 डिग्री टूर

CockpitVoll-LEDLampen hinten

तकनीकी रूप से अच्छी तरह से सुसज्जित

ट्रायम्फ स्पीडमास्टर फुल एलईडी लाइट्स, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, रेन एंड रोड ड्राइविंग मोड्स और इलेक्ट्रर के साथ आती है। इम्मोबिलाइज़र। कॉकपिट गियर, खपत, शेष सीमा और यहां तक कि इंजन की गति को प्रदर्शित करने के माध्यम से गति को अनुरूप और डिजिटल रूप से दिखाता है। एक ऑन-बोर्ड कंप्यूटर भी शामिल है और इन चीजों का संचालन मैनुअल को देखे बिना सफल होता है।

बहुत अच्छा हमें हेडलाइट मिलता है, जो एलईडी के बावजूद क्लासिक दिखता है। कम बीम से दिन की रनिंग लाइट्स में स्विच करने के लिए एक अतिरिक्त स्विच है और टर्न सिग्नल भी एलईडी तकनीक में डिज़ाइन किए गए हैं। यहां तक कि लाइसेंस प्लेट लाइटिंग यहां एलईडी है, आप और क्या चाहते हैं!

हमारी परीक्षण बाइक पर वैकल्पिक रूप से उपलब्ध गर्म ग्रिप्स के साथ-साथ एक इंजन सुरक्षा बार और एक साइड पॉकेट है, जो हालांकि, सह-चालक के लिए फुटरेस्ट पर सुरक्षित रूप से खड़ा होना मुश्किल बनाता है। यदि आवश्यक हो तो आप विघटित कर सकते हैं।

1200er Bonneville Motor

इस तरह यह खुद को चलाता है

शुरू करने से पहले, हम हमेशा की तरह एक ध्वनि जांच करते हैं (ऊपर दाईं ओर देखें)। 270 डिग्री लिफ्टिंग पिन के साथ 1200 पंक्ति के जुड़वां ने शानदार ढंग से बासी आवाज उठाई। स्थिर शोर 94 डीबीए पर स्वीकार्य है, लेकिन बाइक अभी भी शक्तिशाली लगती है। दो बड़े टेलपाइप के संबंध में कुछ और हमें आश्चर्यचकित करता।
 
यह इंजन 4,000 आरपीएम पर 106 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह अन्य क्रूजर की तुलना में डरावना नहीं है, लेकिन फिर भी शक्तिशाली जोर और आकस्मिक ओवरटेकिंग पैंतरेबाज़ी के लिए पर्याप्त से अधिक है। वैसे, हम पहले से ही स्पीड ट्विन और बोनेविले टी 120 से इंजन जानते हैं। यह बाइक को एक स्पोर्टी राइड देता है जिसे हमने स्पीडमास्टर को हासिल करने की उम्मीद नहीं की होगी। हालांकि, दुबला कोणों से स्वतंत्रता सीमित है, जो एक कारण है कि और इसके वजन के कारण, स्पीडमास्टर अंततः अपने दो मोटर प्रतियोगियों की तुलना में थोड़ा अधिक शांत है।
 
स्पीडमास्टर पर चेसिस, ब्रेक, आराम, ऑपरेशन आदि अस्पष्ट हैं - जो आमतौर पर एक अच्छा संकेत है। कम वसंत यात्रा आपको एक या दूसरे गड्ढे को महसूस कराती है, लेकिन गड्ढों के माध्यम से बोनेविले को कौन चलाता है? बैठने का आराम सुखद है और पैरों के साथ एक आकस्मिक ड्राइविंग शैली हर यात्रा को एक छोटी छुट्टी की तरह लगती है। बेशक, स्पीडमास्टर न तो एक खेल है और न ही एक टूरिंग मोटरसाइकिल है (टैंक इसके लिए बहुत छोटा होगा)। तो एक ऑलराउंडर नहीं, लेकिन कौन सा क्रूजर इसके साथ आ सकता है। इसमें अन्य गुण हैं और हाल ही में हमारे द्वारा चलाए गए सभी क्रूजर के बीच, स्पीडमास्टर निश्चित रूप से सबसे सुलभ में से एक है।

निष्कर्ष - क्या छड़ी

ट्रायम्फ स्पीडमास्टर नेत्रहीन रूप से आंखों के लिए एक दावत है और कई प्यार भरे विवरणों के साथ अपने मालिक को प्रसन्न करता है। यह सुपर प्रोसेस्ड है, आप इसे लिविंग रूम में रखना चाहेंगे। लेकिन वह वहां से संबंधित नहीं है, क्योंकि वह भी बहुत अच्छा चलाता है। क्रूजर के लिए लगभग पंख-प्रकाश, यह 100 किलोग्राम से कम लोगों के लिए भी उपयुक्त है। ध्वनि, इंजन और हैंडलिंग हर सवारी को थोड़ा अनुभव देते हैं - ऐसा ही होना चाहिए!
 
हमारी परीक्षण बाइक क्यू-बाइक ट्रायम्फ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी। वहां यह 13,280 यूरो के लिए लगभग 4,000 किमी के साथ एक प्रदर्शनकारी के रूप में बिक्री के लिए है । इसमें इंजन प्रोटेक्शन बार, बैग, हीटेड ग्रिप्स और 1/2026 तक अवशिष्ट वारंटी शामिल है।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 14.395 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 12.000 €
  • उपलब्धता: 2002 के बाद से
  • रंग: लाल, काला, काला और सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Bonneville Speedmaster

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • आकस्मिक उपस्थिति
  • आकस्मिक बैठने की स्थिति
  • आकस्मिक प्रदर्शन
  • आकस्मिक ग्लाइडिंग
  • उच्च गुणवत्ता वाली कारीगरी और प्यार विवरण
  • हैंडलबार घुटनों से टकराता है जब जोर से मारा जाता है
  • रियर ब्रेकिंग पावर 1 बी
  • पिलियन आराम 1 बी
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 15.145 से

आयाम

लंबाई
2,220 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,055 मिमी
वजन
263 किलो
अब। वजन
477 किग्रा
सीट
705 मिमी
व्हीलबेस
1,500 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
12 l
खपत
4.5 l
श्रेणी
267 किमी
उच्चतम गति
175 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
8वी- एसओएचसी, 270 डिग्री
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,200 सीसी
फ़्लैट आदि
97.6 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
78 एचपी
घूर्णन-बल
106 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
शोवा कारतूस कांटा 47 मिमी
यात्रा:
90 मिमी
अकड़ रियर
विक्षेप और समायोज्य प्रीलोड के साथ सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
73 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो हाथ स्विंगआर्म स्टील
सामने ब्रेक
डबल ब्रेक डिस्क, ब्रेम्बो डबल पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर
310 मिमी
सामने टायर्स
130/90 बी 16
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, निसिन एकल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
255
रियर टायर्स
150/80 आर 16
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण