KTM 1290 Super Adventure S

केटीएम 1290 सुपर एडवेंचर एस का टेस्ट (Baujahr 2018)

1290 के दशक सुपर साहसिक एक जीएस हत्यारा है?

KTM 1290 Super Adventure S im Testसुपर एडवेंचर 1290 बीएमडब्ल्यू जीएस एडवेंचर के लिए केटीएम का जवाब है। केटीएम आदर्श वाक्य "रेस के लिए तैयार" के लिए यह सच है, हालांकि, 12 9 0 के दशक बहुत अधिक स्पोर्टी है और 160 एचपी के साथ स्पष्ट करता है कि मेंढक के पास कर्ल कहां हैं। क्या इतनी पावर एक एडवेंचर बाइक फिट करती है? हम गैस दिया और दांत पर लगभग 17,000 € महंगा बुनियादी संस्करण महसूस किया। मूल संस्करण यहां गलत नहीं समझा जाना चाहिए, क्योंकि अतिरिक्त विकल्पों के बिना भी, १२९० पूरी तरह से सुसज्जित बाइक से अधिक है ।

केटीएम 1290 सुपर एडवेंचर एस की पहली छाप

उफ - काफी मोटरसाइकिल, इस KTM सुपर साहसिक एस। पिछले टी मॉडल के विपरीत, हालांकि, सुपर एडवेंचर में कम से कम नेत्रहीन थोड़ा नीचे स्लिम किया गया है। नहीं काफी के रूप में व्यापक, नहीं काफी के रूप में बड़े पैमाने पर अब, एक छोटे से स्लिमर और अधिक अच्छी तरह से प्रशिक्षित है, तो एस मॉडल हमारे सामने खड़ा है । 2.25 मीटर की लंबाई और 1.56 मीटर के व्हीलबेस के साथ, यह अभी भी सम्मान को प्रेरित करता है, और बहुत कम नहीं है। जब आप उन पर बैठते हैं तो यह नहीं बदलता है।

860 मिमी की सीट ऊंचाई छोटे ड्राइवरों के लिए एक समस्या है, कम से कम जब खड़े या युद्धाभ्यास। हालांकि, छोटे या खूबसूरत सवार शायद लगभग 250 किलोग्राम वजन के साथ एक बाइक का चयन नहीं करेंगे, इसलिए हम इस सीमा को नजरअंदाज कर सकते हैं। सीट ऊंचाई भी बस कुछ सरल कदम के साथ बड़े ड्राइवरों के लिए ८७५ मिमी करने के लिए समायोजित किया जा सकता है । वैसे, बेंच टी मॉडल की तुलना में थोड़ा कठिन है, लेकिन अभी भी असहज नहीं है । एक इस बाइक पर लगभग राजसी बैठता है और यह भी यात्री भव्य अंतरिक्ष के कारण शिकायत नहीं करनी चाहिए । यह आपको किसी भी सीट या पीठ की समस्याओं के बिना भी लंबे पर्यटन से बचने की अनुमति देता है, और यही 12 9 0 सुपर एडवेंचर के लिए बनाया गया है।

Motor 1290 KTM17 Zoll RadTest

यह वही है जो वह करने में सक्षम होना चाहिए

1290 के दशक इलेक्ट्रॉनिक सहायता प्रणाली के साथ पैक किया जाता है । राइड-बाय-वायर, सेमी-एक्टिव चेसिस, चार ड्राइविंग मोड, चार स्पंज मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, आरडीसी, क्रूज कंट्रोल और ६.५ इंच कलर डिस्प्ले के लिए थोड़ा ट्रेनिंग टाइम जरूरी है । इस मशीन के मूल संस्करण में वास्तव में कुछ भी नहीं है जिसे आप यहां सेट और कॉन्फ़िगर नहीं कर सकते हैं। डिस्प्ले धूप में भी पढ़ना बहुत आसान है और हैंडलबार्स के बाएं किनारे पर चार बटनों की बदौलत काम करना बहुत आसान है। हालांकि, कई संभावनाओं की वजह से, वहां भी कई मेनू आइटम हैं, जो आप बेहतर शांति में स्टैंड में देख सकते हैं । वर्ग व्यक्तिगत रूप से अपनी पसंदीदा सेटिंग्स रचना करने की क्षमता है। प्रौद्योगिकी प्रशंसकों निश्चित रूप से इस iPad बाइक का आनंद जाएगा, जबकि शुद्धतावादी क्लासिक बाइक के प्रशंसकों शायद परिवर्तनशीलता से अभिभूत हैं ।

KTM 1290 Super Adventure Frontansicht

इस तरह वह खुद ड्राइव

करीब तीन घंटे तक कॉकपिट पर काम करने के बाद हम अच्छे टुकड़े को जीवन में लाना चाहते हैं । लेकिन इग्निशन कुंजी कहां है?! काफी बस, जैकेट की जेब में क्योंकि निश्चित रूप से 12 9 0 सुपर एडवेंचर एस में कीलेस गो है, जो केटीएम में बस "रेस ऑन" का मतलब है।

शुरू करने से पहले, हम केटीएम की उत्कृष्ट समायोजन संभावनाओं पर त्वरित नज़र डालते हैं: हैंडलबार दो पदों के साथ-साथ फुटरेस्ट में समायोज्य होते हैं। हाथ लीवर (मगुरा से ब्रेक और क्लच लीवर) बेशक और विंडशील्ड को भी घुमावदार पहिए से ऊपर और नीचे धकेला जा सकता है, लेकिन केवल दोनों हाथ, यानी स्टैंड में। आप कई विवरणों से देख सकते हैं कि केटीएम ने 12 9 0 के दौरान यात्रा विषय पर बहुत कुछ दिया है। प्रदर्शन के नीचे एक 12V सॉकेट बस के रूप में थोड़ा यूएसबी कनेक्शन के साथ प्रदर्शन के अधिकार के लिए मोबाइल फोन बॉक्स के रूप में पाठ्यक्रम की बात है-बस महान!

सब कुछ फिट बैठता है और बैठता है के बाद हम जीवन के लिए इंजन लाने - एक शानदार bassy V2 ध्वनि हमें चारों ओर से घेरे। क्या अब इस प्रकार एक असली शो घटना है: १६० हिमाचल प्रदेश V2 के रूप में ज्यादा शक्ति के रूप में हम एक और साहसिक बाइक के साथ अनुभव किया है । मोटर बस हमेशा कर सकते हैं, दोनों नीचे और उच्च गति पर । यहां तक कि दूसरे गियर में, मशीन सामने चला जाता है जब आप खेल मोड में है और सिर्फ गला घोंटना ।

आप इस मशीन को € 13,990 के लिए खरीद सकते हैं - mobile.de पर प्रस्ताव देखें

आरामदायक, आत्मविश्वास, पूर्ण, स्थिर: अपने ९.८ किलो लाइट क्रोम मोलिब्डेनम जाली ट्यूब फ्रेम और 19 इंच के सामने पहिया के साथ, केटीएम सवारी के रूप में आप एक साहसिक बाइक से उंमीद करेंगे । यह एक बीएमडब्ल्यू जीएस के समान लगता है, लेकिन KTM बहुत स्पोर्टियर है, ऊपर देखें । वैसे, यदि आप बोले गए पहियों पर खड़े हैं, तो आप उन्हें केटीएम से 1,000 यूरो के नीचे ऑर्डर कर सकते हैं। बेशक, खूबसूरत केटीएम को अपना केटीएम बनाने के लिए ढेरों एक्सेसरीज भी हैं। यह सीएनसी भागों हो (नारंगी में, ज़ाहिर है!), कार्बन फाइबर भागों, एर्गो सीट, सूटकेस सेट के साथ सामान रैक/ यह आपको 20k से अधिक कीमत बहुत जल्दी लाने की अनुमति देता है, अगर यह होना चाहिए। वैकल्पिक रूप से, एक क्विकशिफ्टर + (दोनों दिशाओं में स्वचालित मसजक), माउंटेन स्टार्ट एड और इंजन रस्सा टोक़ नियंत्रण भी है।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

पुह, क्या एक मोटी बाइक! केटीएम 1290 सुपर एडवेंचर एस ने हमारे दो परीक्षकों पर अमिट छाप छोड़ी है। खासकर जब सत्ता की बात आती है तो केटीएम बीएमडब्ल्यू जीएस से एक कदम आगे है, हालांकि यह सवाल भी पूछा जा सकता है कि क्या इतनी बिजली की जरूरत है । हमारी राय में नहीं है, लेकिन वहां निश्चित रूप से कई ड्राइवरों जो असहमत हैं ।

समान रूप से प्रभावशाली 1290 सुपर एडवेंचर एस की उपकरण सूची है। पहले से ही बुनियादी उपकरणों में बहुत सारे गेम सामान हैं, लेकिन बहुत सारे उपयोगी सहायता प्रणालियां भी हैं, जो आपको सड़क पर बिजली लाने में मदद करती हैं। हमें यह अफ़सोस की बात है कि उत्कृष्ट ६.५ इंच का डिस्प्ले नेविगेशन सिस्टम से लैस फैक्टरी नहीं है । हीटेबल हैंडल (194 यूरो) को भी बेसिक मॉडल को दिया जा सकता था।

था, साइकिल की चेन होती । केटीएम 1290 सुपर एडवेंचर एस निश्चित रूप से बचत लोमड़ियों के लिए एक बाइक नहीं है। बल्कि, यह एक यात्रा मोटरसाइकिल है कि कुछ भी नहीं छोड़ता है वांछित है । और वह "umme के लिए" नहीं है-न तो बीएमडब्ल्यू में, और न ही KTM में ।

परीक्षण मशीन कृपया मोटरराड-रुसर द्वारा प्रदान की गई थी। यह एक बहुत ही उचित 13,990 यूरो के लिए एक गाइड (निर्मित 05/2018, 2,500 किमी) के रूप में खरीदा जा सकता है। गाइड ऑफर से लिंककरें ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: € 16,695
  • प्रयुक्त (0.5 साल पुराना): 13.000 € से
  • उपलब्धता: 04/2018 से
  • रंग: नारंगी, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
1290 Super Adventure S

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • बहुत शक्ति
  • रसीला उपकरण
  • अच्छी उपयोगिता
  • ड्राइवरों और यात्रियों के लिए अच्छी यात्रा गुणांक
  • सफल डिटेल
  • बहुत सारे ज़ुबेर उपलब्ध हैं
  • उच्च, लेकिन इस वर्ग में असामान्य कीमत नहीं
  • सोमियसिंक्रेसिंग फ्रंट मास्क (स्वाद की बात)
  • कुछ शायद कुछ तकनीक अधिभार के लिए
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 21,599

आयाम

लंबाई
2,250 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,520 मिमी
वजन
243 किलो
अब। वजन
460 किलो
सीट
849-869 मिमी
व्हीलबेस
1,560 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.2 एस
टैंक सामग्री
23 एल
खपत
5.7 l
श्रेणी
404 किमी
उच्चतम गति
250 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
2-4, V 75°
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,301 सीसी
फ़्लैट आदि
108 मिमी
चक्रनाभि
71 मिमी
प्रदर्शन
160 एचपी
घूर्णन-बल
138 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
एक डब्ल्यूपी-यूएसडी, 48 00
यात्रा:
200 मिमी
अकड़ रियर
अर्ध-सक्रिय डब्ल्यूपी मोनोशॉक अकड़
यात्रा:
200 मिमी
सस्पेंशन रियर
डाई-कास्ट दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क ब्रेम्बो फोर-पिस्टन रेडियल-फिक्स्ड काठी
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR19
ब्रेक रियर
ब्रेम्बो दो पिस्टन फिक्स्ड काठी
267
रियर टायर्स
170/60 ZR17
एब्स
बॉश वक्र एबीएस प्रकार 10.3 एमई

आगे परीक्षण