Triumph Tiger 1200 XCa

टेस्ट: ट्रायंफ टाइगर 1200 (Baujahr 2019)

हम में जानवर

imageतस्वीरें: Dietmar

बीएमडब्ल्यू जीएस के बारे में अच्छी बात यह है कि इसके निर्विवाद उद्देश्य गुणों के अलावा, यह है कि यह प्रतियोगिता spurs । हर कोई जर्मन बेस्टसेलर के रूप में के रूप में कम से अच्छा होना चाहता है । क्या यह सफल होता है, हम ट्रायंफ टाइगर 1200 के उदाहरण के साथ जांच करते हैं।

बड़ी बाइक

ओहा। क्या एक मोटरसाइकिल। सुंदर साहसिक बाइक हैं, लेकिन, चलो यह चेहरा, जीत उनमें से एक नहीं है । 19,950 यूरो के लिए आपको 271 किलो मोटरसाइकिल मिलती है। हालांकि, एक तीन सिलेंडर इन-लाइन इंजन भी है, जो १,२१५ घन मीटर से १४१ एचपी लाता है, जो पूरी बात को पाने के लिए माना जाता है । वैसे, वर्तमान बाघों के पूर्ववर्ती एक और 11 किलो भारी था ।

बाघ दो अलग-अलग संस्करणों में उपलब्ध हैं। हम एक्ससी का परीक्षण कर रहे हैं, जो इलाके और सड़क दोनों के लिए उपयुक्त होना चाहिए । अतिरिक्त इंजन संरक्षण के संदर्भ में, इस संस्करण इलाके में समझ कर सकते हैं, लेकिन क्या सड़क टायरों (२११ किमी/घंटा अधिकतम गति पर आवश्यक है) और-ठाठ-इलाके में बात की रिम्स मदद करने के लिए माना जाता है, किसी भी तरह अस्पष्ट रहता है ।

जीत के बारे में सब कुछ असली नहीं है । उदाहरण के लिए, टैंक पर एल्यूमीनियम पैनल प्लास्टिक के बने होते हैं। हालांकि, यह उच्च गुणवत्ता का है, क्योंकि पूरी मोटरसाइकिल एक मूल्यवान छाप छोड़ती है। इसमें कुछ भी नहीं है। इसलिए जीत की कीमत इस अर्थ में इतनी भयंकर नहीं है । बीएमडब्ल्यू जीएस 1250पर एक नज़र: यह 16,150 यूरो से मूल्य सूची पर है, लेकिन यह शुद्ध सिद्धांत है। वास्तव में, जीएस ग्राहक के आदेश के रूप में आते हैं, कभी कभी 22,000 यूरो पर ग्राहक को, एक भारी अधिभार सूची के लिए धन्यवाद.

imageimageimage

बाघ के पास बहुत अच्छे उपकरण हैं

दूसरी ओर बाघ ग्राहक के पास स्थायी रूप से और पूरी तरह से सुसज्जित होकर आते हैं । Dietmar, जो साहसिक बाइक के लिए एक कमजोरी है, और मैं इस संबंध में केवल कई बार कमजोर सहमत हूं, कि हम इस तरह के एक पूरी तरह से सुसज्जित मोटरसाइकिल ग्रस्त कभी नहीं किया है-सवार और यात्रियों के लिए अलग से नियंत्रित सीट हीटिंग भी शामिल है । एक्सपर्ट्स की पूरी लिस्ट नेट पर मिल सकती है। यहां हमें विशेष रूप से उपयोगी पाया गया: घुमावदार प्रकाश, वास्तव में हैंडल और सीट हीटर के साथ-साथ वास्तव में शानदार प्रदर्शन भी।

क्या मैं नकली नवाचार उत्कृष्टता के बराबर कहते हैं, दुर्भाग्य से, सदस्यता नहीं किया जा सकता है: Keyless जाओ । इस तथ्य के अलावा कि यह सिस्टम चोरी से ग्रस्त है, कुंजी हमेशा अटक जाती है या छिपी होती है जहां आपको इसकी आवश्यकता नहीं होती है। उदाहरण के लिए, मैं भारी कैमरा उपकरण का उपयोग कर रहा था जब Dietmar इंजन शुरू करना चाहता था । मैं अपने बट जेब में चाबी थी, तो मैं या तो कैमरा हटाने या मेरी सबसे महत्वपूर्ण बात सेंसर के करीब लाना था । यह अच्छा है कि कोई भी इसे फिल्माया है.. ।

"आप कहीं भी ले बनाया । प्रथम श्रेणी, "विजय विवरणिका में कहते हैं । देखते हैं कि ब्रेक्सिट ब्रिटेन में फर्स्ट क्लास के रूप में क्या देखा जाता है । चलो चलें।

image

271 किलो मौजूद हैं

छूट: ब्रिटिश टैंकर के साथ बंद छोड़ने किसी भी समस्या के बिना काम करता है । यह मानक स्टार्ट-अप सहायक (!) के लिए पहाड़ धन्यवाद पर अलग नहीं होगा। पूरे ऑपरेशन, यदि आप कई बटन के आदी हो गए हैं, किसी भी समस्या के बिना होता है और हमारी अपेक्षाओं से अधिक है । एक बार कैप्चर होने के बाद आप एक्सपर्ट्स और विज्ञापनों को लेकर खुश हो जाते हैं।

इस उद्देश्य के लिए, गियरबॉक्स लगभग बिना किसी प्रयास के और बहुत सटीक रूप से स्विच करता है। क्विकशिफ्टर (श्रृंखला) भी उत्कृष्ट रूप से और बिना मरोड़ने के काम करता है। अर्ध-सक्रिय चेसिस स्वचालित रूप से बाघों की उपसतह और लोड स्थिति का पता लगाता है। इसे ऑन-बोर्ड कंप्यूटर के माध्यम से बहुत नरम करने के लिए तंग से समायोजित किया जा सकता है। हमारे परीक्षण ड्राइव के अंत में आराम का स्तर प्रबल है - इस तरह बाघ ड्राइविंग बहुत अच्छी तरह से काम करता है।

हालांकि, यह कैसे संभव नहीं है, बस के रूप में स्पष्ट है । बात अपनी क्षमता का सबसे अच्छा करने के लिए अपने ड्राइवर का समर्थन करता है, लेकिन कई बार, जैक अप के साथ के रूप में, आप एक विजेता की तरह अधिक लग रहा है । २७१ किलो ध्यान देने योग्य है, यहां तक कि गति में । यह परिलक्षित होता है, उदाहरण के लिए, ड्राइविंग प्रदर्शन में, जो अच्छी तरह से १४१ हिमाचल प्रदेश में अधिक हो सकता है । ३,००० और ४,० के बीच तीन सिलेंडर पर भी ब्रेक लगा, तभी फिर से शुरू हुआ । एक बाघ सिर्फ दुनिया की सबसे बड़ी बड़ी बिल्ली है, किसी ने भी सबसे तेज की कुछ नहीं कहा है।

लॉन के बजाय यात्रा

प्रथम श्रेणी का मतलब है कि ब्रिटिश मुख्य रूप से उच्च ड्राइविंग आराम मतलब है । और इस तरह के समझदार एक्स्ट्रा कलाकार या बहुत शक्तिशाली ब्रेक के रूप में प्रथम श्रेणी के अनुलग्नकों । यदि आप इसे समझते हैं, तो बाघ सभी बेहतर खोलते हैं। यह सबसे अच्छा समय के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन कौन है?

रेसिंग के बजाय यात्रा करें। यह भी नीचे नहीं लिखा है, लेकिन एक स्पष्ट सिफारिश की है । जिसकी सवारी शैली शांत और तरल पदार्थ की दिशा में अधिक जाता है, उसे या उसके अनुरूप एक बाइक खरीद सकते हैं । वैसे: बाघों को भी समायोज्य सीट ऊंचाई के लिए कम पैर वाले लोगों के लिए उपयुक्त हैं, केवल कमजोर-छाती इच्छुक पार्टियों नहीं हो सकता है-२७१ किलो मनोरंजन कर के अधीन नहीं है जैसा कि मैंने कहा ।

हालांकि, एक परीक्षण ड्राइव अभी भी आवश्यक है, क्योंकि कुछ ऐसा है जो Dietmar और मैं सहमत नहीं हो सकता है: वह - बल्कि कम ऊपरी शरीर - विंडशील्ड को महान पाया गया, मैं - बल्कि लंबे धड़ - काम नहीं कर रहा है। एक बार फिर यह पता चला है कि वहां कोई नहीं है, सभी के लिए अच्छी हवा संरक्षण विद्युत समायोज्य डिस्क के बावजूद ।

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 19.950 €
  • प्रयुक्त (1.5 साल पुराना): 17.000 € से
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • रंग: नौसेना, खाकी हरा, काला, सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Tiger 1200 XCa

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सुविधायें
  • दिलासा देना
  • कॉकपिट और ऑपरेशन
  • अंतरिक्ष
  • वजन

टाइगर 1200 XCa के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

टाइगर 1200 XCa के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 19,950

आयाम

लंबाई
2,230 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,540 मिमी
वजन
271 किलो
अब। वजन
485 किलो
सीट
855 मिमी
व्हीलबेस
1,520 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
60 से 100
3.5 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
5.2 एल
श्रेणी
385 किमी
उच्चतम गति
211 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
3-12V DOHC
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,215 सीसी
फ़्लैट आदि
85 मिमी
चक्रनाभि
71.4 मिमी
प्रदर्शन
141 एचपी
घूर्णन-बल
122 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
48 मिमी डब्ल्यूपी उल्टा कांटा
यात्रा:
190 मिमी
अकड़ रियर
WP मोनोशॉक, इलेक्ट्रॉनिक रूप से समायोज्य अर्ध-सक्रिय क्षीणन
यात्रा:
193 मिमी
सस्पेंशन रियर
सिंगल आर्म स्विंगआर्म, कार्डन शाफ्ट ड्राइव के साथ लाइट मेटल कास्टिंग
सामने ब्रेक
फ्लोटिंग डबल ब्रेक डिस्क, ब्रेम्बो 4-पिस्टन मोनोब्लॉक रेडियल कैलिपर्स
305 मिमी
सामने टायर्स
120/70 R19
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, निसिन डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
282
रियर टायर्स
170/60 R17
एब्स
एबीएस (स्विचेबल)

आगे परीक्षण