Kawasaki Z 650

कावासाकी Z650 (Baujahr 2019)

सही ऑलराउंडर

image

कावासाकी जेड 650 कड़ी मेहनत से लड़े मिडिल क्लास में ग्रीनरी के प्रतिनिधि हैं। वह वहां अच्छी तरह से कर रही है । हालांकि यह पंजीकरण के आंकड़ों में चौथे स्थान पर है, यामाहा के माउंट-07 (स्थान 2) के पीछे, कावा के अपने गुण हैं । कौन से हैं, परीक्षण स्पष्ट करता है ।

बड़े करीने से हल्का

जेड 650 एक सफल मॉडल का प्रत्यक्ष उत्तराधिकारी है: इसने कावासाकी ईआर-6 की जगह ली, जिसे ठेठ, पूरी तरह से चौतरफा सवारी करने वाली स्कूल बाइक भी माना जाता है। दो बातें तुरंत बाहर खड़े जब आप डेटा को देखो: Kawa ६८ की असामान्य हॉर्स पावर संख्या के साथ यार्ड बंद रोल, जो यूरो 4 उत्सर्जन मानक के अनुपालन के कारण है । दूसरा, हालांकि, इसने काफी वजन पीछे छोड़ दिया है । अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, यह वास्तव में 19 किलो प्राप्त किया है । ड्राइविंग का कुल वजन मात्र 188 किलो है।

अन्यथा यह एक क्लासिक नग्न बाइक है। मतलब: विंडप्रोटेक्शन अवधारणा के कारण उपलब्ध नहीं है, दुर्भाग्य से भी थोड़ा socius आराम, वापस शो में बहुत संकीर्ण बेंच पर एक नज़र के रूप में । यह प्रतियोगिता के साथ ही है, लेकिन यह बातें किसी भी बेहतर नहीं बना है ।

सब के बाद, यह कम है, जो कम से कम पीछे की सीट पर अंतरिक्ष की कमी के लिए एक समझदार बहाना माना जा सकता है । टेस्ट ड्राइव स्पष्ट करता है कि क्या वह इसे मैन्युअल तरीके से लागू करता है। कावा सस्ता है, जिसे ग्राहक के साथ अपनी सफलता की व्याख्या करनी चाहिए। 6,695 यूरो के लिए आपको एक अच्छी तरह से सुसज्जित बाइक मिलती है, आधुनिक बॉश एबीएस भी बोर्ड पर है।

फिर उस पर रखो और जाओ ।

imageimageimage

कैसे सेल्फलिंक वह घटता के बारे में है

बैठने की स्थिति ज्यादातर लोगों को सूट करेगी। यहां तक कि छोटे लोगों को केवल ७८५ मिलीमीटर की सीट ऊंचाई के लिए खड़े धंयवाद में सुरक्षित रूप से कर रहे हैं । हमारी परीक्षण टीम में से केवल एक-सबसे कम पैरों के साथ एक-टैंक के निचले मनका के साथ आया के रूप में वह ऊपर चढ़ गए । कॉकपिट स्पष्ट है और किसी भी समस्या के साथ चालक मौजूद नहीं है। आमतौर पर कावासाकी जेड 650 इन बाइक्स में से एक है, जहां यूजर मैनुअल पर एक नजर पूरी तरह अनावश्यक है - यह सब कुछ अपने आप बताता है।

पहले से ही पहले से ही यह ध्यान देने योग्य है कि यह अपने कम वजन के लिए धन्यवाद कैसे दिखाई देता है और एक उत्कृष्ट handiness के साथ चमक सकता है। यह व्याख्या सीधे आत्मविश्वास पैदा करती है । कम वजन केवल 68 एचपी के बावजूद तेजी लाने में मदद करता है, जिससे किसी को छोटे अनुवाद को नहीं भूलना चाहिए। इंजन बदल जाता है, लेकिन इसकी असली ताकत बीच और नीचे में है । ८,००० क्रांतियों से यह मुश्किल नहीं मिलता है, लेकिन उच्च गति किसी भी अधिक जोर नहीं लाती है ।

image

परिपक्व बल्कि 1b ...

संक्षेप में, कावा बस काम करता है, यहां कुछ भी विचलित नहीं करता है । यह उन लोगों के लिए बनाया जाता है जो अग्रभूमि में ड्राइविंग अनुभव के रूप में कम मशीन को ही जगह देते हैं। एक चेतावनी के साथ: मानक टायरों (डनलप डी २१४) पर भी जल्दी से चलाया जा सकता है । विशेष रूप से जेड 650 के रूप में फुर्तीला के रूप में एक मशीन के साथ, एक अधिक चिपकने वाली सामग्री की उम्मीद होती। हमारे वीडियो के लिए फिल्म और फोटो शूट के दौरान, वह बजाय उदारवादी झुकाव के बावजूद पीठ पर थोड़ा दूर फिसल गया ।

ब्रेक मनोरंजक और खुराक के लिए आसान है, एबीएस अस्पष्ट रूप से नियंत्रित करता है। यह शायद ही आश्चर्य की बात है कि ड्राइविंग आराम पूरी तरह से ठीक है, स्विच करने की प्रवृत्ति के साथ ।

निष्कर्ष - हर दिन के लिए साथी

इस प्रकार, बाजार में कावा की सफलता कई छोटे कारण हैं जो बड़ी तस्वीर बनाने के लिए एक साथ आते हैं: कावासाकी जेड 650 परेशान नहीं करता है। रोजमर्रा की जिंदगी में, वह हमेशा एक सुखद साथी है जो कोई वास्तविक कमजोरियों है ।

यदि आप मोटरसाइकिल की सवारी करना पसंद करते हैं, लेकिन ब्रांडों या किसी विशेष डिजाइन के लिए कोई लगाव नहीं है - वॉयला, तो यहां आपकी मोटरसाइकिल है। कावासाकी ड्राइवर को इस बात पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है कि वह क्या चाहता है: प्रौद्योगिकी जैसी अपवित्र चीजों के बारे में चिंता किए बिना ड्राइव, वॉच और आनंद लेना। वह कुछ करने के लिए या कुछ करने के लिए समायोजित करने की जरूरत नहीं है, कि क्या Kawa करता है ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 6.695 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 4,900 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: काला धातु, हरा, सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Z 650

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रदर्शन
  • दिलासा देना
  • पासिंग क्षमता
  • मूल्य
  • सोशियन आराम
  • विंडब्रेक

Z 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Z 650 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 7,645

आयाम

लंबाई
2,055 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,080 मिमी
वजन
187 किलो
सीट
790 मिमी
व्हीलबेस
1,410 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
15 l
खपत
4.2 l
श्रेणी
357 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल-शीतलित
विस्थापन
649 सीसी
फ़्लैट आदि
83 मिमी
चक्रनाभि
60 मिमी
प्रदर्शन
68 एचपी
घूर्णन-बल
65.7 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
41 मिमी दूरबीन कांटा
यात्रा:
125 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
डिस्‍क
220
रियर टायर्स
160/60ZR17M/C (69W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण