Kawasaki Vulcan S

टेस्ट: कावासाकी वल्कन एस (Baujahr 2019)

काला और सुंदर

image

हेलिकॉप्टर या क्रूजर वर्तमान में फैशन से थोड़ा बाहर हैं । लेकिन होंडा विद्रोही इतनी सफल होने के कारण हमने कावासाकी की प्रतिस्पर्धा को निशाना बनाया है और परीक्षण के लिए वल्कन एस का आदेश दिया है ।

"एस" खेल के लिए खड़ा नहीं है

सुंदर गीतात्मक काला। काफी मैट, और बस के रूप में मैट से चुनने के लिए एकमात्र वैकल्पिक शैली है: एक हरे रंग की। यह पहली बार में आश्चर्य की बात है, क्योंकि हेलिकॉप्टर कम सिल्हूट, आराम से बैठे स्थिति और मोटी रियर पहियों के अलावा क्रोम के साथ जुड़े रहे हैं । और वहां है Kawa उदास Vulcan आता है और अभी भी नाम है, जो आमतौर पर खेल के साथ जुड़ा हुआ है में "एस" भालू ।

हमम। एक केंद्रीय ड्राइविंग छाप आशा करने के लिए: एस खेल के लिए खड़े नहीं है । तनाव मुक्त हैंडलिंग के लिए शायद? सोशियन आराम? यह अधिक उपयुक्त होगा क्योंकि यह कावा कुछ और से बेहतर फिट बैठता है ।

imageimageimage

सब कुछ समायोज्य

स्टैंड में बैठने की स्थिति पहले से ही अच्छी तरह से पसंद की जाती है । यह निश्चित रूप से फिट होगा, क्योंकि वल्कन विशेष रूप से कोमल है। आम तौर पर सीट ऊंचाई के 705 मिलीमीटर होते हैं, जो सभी लोगों के 95 प्रतिशत (कम से कम ड्राइविंग की उम्र में) के लिए संभव होना चाहिए। कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है, समायोज्य फुटरेस्ट हैं जो प्रत्येक 2.5 सेंटीमीटर तक आगे या पीछे स्लाइड कर सकते हैं। समायोजन की संभावनाओं के लिए पर्याप्त नहीं है? एक अतिरिक्त शुल्क के लिए, कावा में अन्य बेंच और हैंडलबार हैं, ताकि भौतिक आवश्यकताओं के अलावा, व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को भी लागू किया जा सके।

दो टोन टैंक और इंजन पर फिर से मिल्ड ठंडा पसलियों के साथ अंधेरे और लंबे समय तक फैला मशीन अपने आप में उत्तम दर्जे का समग्र और सुसंगत लग रहा है ।

दो सिलेंडर एक पुराने परिचित है और ईआर-6 मॉडल में स्थापित किया गया था, अंय बातों के अलावा । हेलिकॉप्टर-आम तौर पर, यह एक संशोधित मानचित्रण और कम रेंज में अधिक दबाव के लिए एक भारी चक्का द्वारा छंटनी की गई थी । लब्बोलुआब यह है कि 649-घन समानांतर जुड़वां गियरबॉक्स में 62 एचपी धक्का, अधिकतम टोक़ 5,700 आरपीएम है और 64 न्यूटन मीटर है।

क्योंकि चलो चलते हैं।

image

उम्मीद से ज्यादा तेज

ऊपर बैठे काम करता है के रूप में किसी भी समस्याओं के बिना उंमीद है, भले ही आप मेरे जैसे छोटे पैर है । साइड स्टैंड से कावा भी बिना किसी समस्या के चला जाता है, बावजूद इसके मशीन का मामूली वजन 230 किलो होता है। यह आगे के पाठ्यक्रम में मामला बना हुआ है - न तो वल्कन एस विंग ओवरवेट को वक्र या त्वरण की इच्छा के मामले में छिपाना पड़ता है। यह लग रहा है हमेशा होंडा विद्रोही से अधिक शक्ति लाता है । 62 एचपी के साथ कावा में होंडा की तुलना में टैंक के नीचे 15 एचपी का नाममात्र का लह है, इसलिए कावा हर स्पीड से ज्यादा प्रतिबद्ध होकर आगे बढ़ाता है ।

कीवर्ड वक्र: ये सिर्फ अमेरिकी डिजाइन के कई हेलिकॉप्टरों के डर-विरोधियों हैं । लेकिन कावा इस से प्रभावित नहीं है: वह स्वेच्छा से स्टीलर्स, यहां तक कि चकमा हुक उनके आतंक खो देते हैं । निश्चित रूप से: संभावित झुकाव सीमित हैं, फुटरेस्ट तुलनात्मक रूप से जल्दी स्थापित होते हैं।

यहां तक कि अगर यह सीधे राजमार्ग (अधिकतम १८० किमी/घंटा) पर तेजी से जाना है, Kawa लघुकरण या अंय अस्थिरता के लिए नहीं करते हैं । पता करने के लिए अच्छा: ब्रेक भी प्रथम श्रेणी के भंडार है और एक ठहराव के लिए सुरक्षित रूप से वाहन ले आओ । छोटी आलोचना: हैंडब्रेक के लिए सामान्य से अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है।

निष्कर्ष - एक क्रूजर

क्या रहता है? कावासाकी वल्कन एस निश्चित रूप से एथलीट नहीं है, लेकिन यह भी भारी नहीं, अचल है । अल्पाइन गुजरता है उसे चिंता नहीं है, जबकि उसके बजाय सरल निलंबन के बावजूद पर्याप्त आराम के साथ चालक की देखभाल । शाम को सेटिंग धूप में उस पर सवारी काम के बाद, यह घटिया है, लेकिन किसी भी तरह सुंदर है ।

कावा-ठेठ रखरखाव अंतराल, जो ६,००० किलोमीटर की दूरी पर काफी कम रखा जाता है, सही में एक छोटी सी बूंद है ।

लेकिन अन्यथा? यह अधिक मोटरसाइकिल होने की संभावना नहीं है, खरीद सिफारिश उपलब्ध है।

टेस्ट बाइक हमें हेलर & सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 7,645
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 5,500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: मैट काले, मैट ग्रीन
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Vulcan S

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • स्थिरता देखिए।
  • प्रसंस्करण
  • लघु रखरखाव अंतराल

वल्कन एस के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

वल्कन एस के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 8,595

आयाम

लंबाई
2,310 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,100 मिमी
वजन
229 किलो
सीट
705 मिमी
व्हीलबेस
1,575 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
5 एस
टैंक सामग्री
14 एल
खपत
4.4 एल
श्रेणी
311 किमी
उच्चतम गति
176 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
649 सीसी
फ़्लैट आदि
83 मिमी
चक्रनाभि
60 मिमी
प्रदर्शन
61 एचपी
घूर्णन-बल
63 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
परिमाप
निलंबन मोर्चा
41 मिमी दूरबीन कांटा
यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
गैस प्रेशर शॉक अब्जॉर्बर्स
यात्रा:
80 मिमी
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70 R18M/C 59H
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
250
रियर टायर्स
160/60 R17M/C 69H
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण