Kawasaki Ninja H2 SX SE

समीक्षा करें: कावासाकी एच 2 एसएक्स एसई (Baujahr 2019)

एक हथौड़ा, और एक बड़ा

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

कावासाकी ने निंजा एच 2 एसएक्स एसई के साथ पहियों पर कुछ रखा है: एक कंप्रेसर इंजन से 200 एचपी, 263 किलो भारी और वास्तविकता में 300 किलोमीटर से अधिक तेज। बोने के मौसम के मामले में, हम परीक्षण के लिए बाहर गए थे - क्यों? क्योंकि हम अंत में यह अनुभव करना चाहता था ।

कंप्रेसर क्यों?

वहां यह खड़ा है, और आपके पास हर दिन नहीं है: एक 200 एचपी मोटरसाइकिल। सबसे पहले, प्रौद्योगिकी पर एक संक्षिप्त शब्द: क्योंकि कावासाकी कम गति में और बाहर ड्राइवेबिलिटी में सुधार करना चाहता था, जापानी ने प्रदर्शन बढ़ाने के लिए एक कंप्रेसर का विकल्प चुना। टर्बोज निकास जेट द्वारा संचालित होते हैं और इसलिए गियर में आने के लिए गति की आवश्यकता होती है, या एक विशाल तकनीकी प्रयास जो इसे रोकता है। दूसरी ओर, कंप्रेसर, सीधे इंजन द्वारा संचालित होते हैं और नीचे से आते हैं। यह इस तरह हुआ करता था: लोडर डालने पर बाइकर की आंखों को पीछे की ओर धकेलने के लिए एक टर्बो कमजोर रूप से शुरू हुआ । दूसरी ओर, कंप्रेसर तुरंत धक्का देते हैं, लेकिन गति बढ़ने के साथ ही इंजन की अधिक से अधिक शक्ति खाएं। सिनेमा में कभी सबसे सुंदर कंप्रेसर दृश्यों में से एक पहली पागल मैक्स फिल्म में देखा गया था, जब.. । मैं पीछे हटना।

तो कावासाकी चार सिलेंडर २०० हिमाचल प्रदेश का उत्पादन, और वे एक खेल टूरर के साथ आगे धक्का H2 SX कहा जाता है । हमारी प्रतिलिपि अभी भी एक छोड़ दिया है और एसई (विशेष संस्करण के लिए) उपकरण है । इसमें एक उच्च डिस्क, एक मुख्य स्टैंड, लॉन्च कंट्रोल, हीटिंग हैंडल, ब्लिपर्स, घुमावदार प्रकाश, स्टील फ्लेक्स ब्रेक लाइन और बोर्ड पर रंग प्रदर्शन है - मोटे तौर पर आप वैसे भी 22,000 यूरो की उम्मीद करेंगे।

जाहिर है, यह मोटरसाइकिल का एक बहुत बड़ा टुकड़ा है। पूर्ण क्लैडिंग आपको सुरुचिपूर्ण या खूबसूरत बिल्कुल नहीं बनाती है, यह अपने बल में बाकी बाइक के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। इसके बाद बैठ जाएं, जो पूरी तरह से फ्री है, लेकिन टैंक काफी चौड़ा है।

लॉस।

imageimageimage

अधिक वजन? कोई बात नहीं

जब धीरे से ड्राइविंग और पहले से युद्धाभ्यास, आप २६३ किलो कुल वजन बहुत अच्छी तरह से देख सकते हैं । हम इस के साथ क्यों शुरू करते हैं? क्योंकि अन्यथा यह कभी बाहर खड़ा नहीं होता, जो आश्चर्य की बात है। केवल वास्तविक सीमा रेखा स्थितियों में कावा का वजन बाहर खड़ा होता है जब यह बहुत तेजी से घटता में बाहर धक्का । लेकिन यह रोना का एक उच्च स्तर है, क्योंकि Kawa वास्तव में बहुत अधिक हाथ पर है और प्रकाश सोचा से पैर ।

इंजन एक ही तरह का बल है। चार वाल्व, लगभग १,००० घन मीटर, कि बुरा नहीं है । कंप्रेसर अपने पूर्ववर्ती के लिए पिछले ५० हिमाचल प्रदेश हो जाता है । स्मृति में यह सब, एक विशेष रूप से आश्चर्यचकित नहीं है कि प्रक्षेपण नियंत्रण 6,250 पर्यटन के लिए दो सबसे कम गियर में गति को सीमित करता है। कोई फायदा नहीं अगर बाइक 100 पर है और आप खुद को गिरा दिया गया है।

आश्चर्य: कंप्रेसर के बावजूद, कावा एक टोक़ राक्षस है कि निचले तहखाने के नीचे से बाहर बिजली हो जाता है नहीं है । यह स्वाभाविक रूप से आत्मविश्वास से शुरू होता है, लेकिन लुभावनी नहीं । लेकिन तेजी से आप कह सकते है "लुभावनी", तस्वीर पैनापन अगर आप हांफते रहते हैं: कावा अंत के बिना स्पिन जारी है, कंप्रेसर के बावजूद ऊपरी गति में जोर की बूंद का कोई निशान नहीं है । मजा 12,000 तक रहता है। एक छोटे से अधिक 7 सेकंड के लिए, Blipper हमेशा सही गियर गोली मार दी और यह २०० किमी/घंटा के साथ आगे चला जाता है । यह तेजी से है, लेकिन अधिकतम संभव का केवल ६६% ।

image

वक्र और सीधे - महान

हम इसे ३०० किमी/घंटा तक ड्राइव नहीं किया, लेकिन सड़क की स्थिति भी परीक्षण के दौरान दयनीय थे । हम क्या करने के लिए गवाही कर सकते हैं: कर्षण नियंत्रण से एबीएस के लिए सभी इलेक्ट्रॉनिक सहायकों पूरी तरह से काम किया है ।

इसके अलावा विंडस्क्रीन भी बहुत अच्छी है। आप हमेशा हवा महसूस कर सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक गति पर भी सुरक्षा टूट नहीं जाती है। हालांकि, यह केवल पायलट पर लागू होता है: दूसरी पंक्ति में आप काफी अधिक बैठते हैं, आपको इसे खरीदने से पहले कोशिश करनी चाहिए या इसे चुपचाप जाने देना चाहिए। यदि यह फिट बैठता है, यात्रा आराम SX का एक बड़ा प्लस है ।

स्थिर वह वहां लेस, वैसे भी सूटकेस के साथ । फिर, cornering की खुशी पर: हम पहले से ही उल्लेख किया था कि एक शायद ही उच्च वजन नोटिस और अगर केवल अंय मोपेड की सीधी तुलना में । लेकिन यह भी आश्चर्यजनक रूप से बहुत तिरछा मुक्त और स्पोर्टी दौरा चालक फिट कोने की सहज इच्छा । यहां ड्राइविंग खुशी अत्यधिक बल के लिए कम नहीं है, लेकिन कावा के सभी क्षेत्रों से आता है ।

समस्या मुक्त, तेज, अच्छा

संदिग्ध मौसम की स्थिति में, ठंड और बारिश में, कावा एक असमस्याग्रस्त साथी साबित हुआ । यह काफी आश्चर्यजनक है कि इलेक्ट्रॉनिक सहायक अपनी शक्ति को वश में करने के लिए कितनी अच्छी तरह काम करते हैं। इन शर्तों के तहत उनमें से लगभग सभी की आवश्यकता होती है - लेकिन साथ ही आप बड़े स्पोर्टटूर के साथ बहुत मज़ा करते हैं और आश्चर्यजनक रूप से कुछ समझौते करने होते हैं।

शहर में, वह पहली पसंद नहीं है - हर जगह और उसने एक भी गंभीर नग्नता बर्दाश्त नहीं की। शायद ही कभी हम २०० हिमाचल प्रदेश इतना आराम मज़ा आया है ।

टेस्ट बाइक हमें हेलर & सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 18.995 € से
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 14.500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: हरा धातु ग्रे, धातु काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Ninja H2 SX SE

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रदर्शन
  • घूर्णन-बल
  • यात्रा आराम
  • हैंडलिंग
  • मानक उपकरण थोड़ा दुबला
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स
ईआईए
€ 28,995

आयाम

लंबाई
2,135 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,260 मिमी
वजन
262 किलो
सीट
835 मिमी
व्हीलबेस
1,480 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3 एस
टैंक सामग्री
19 l
खपत
5.7 l
श्रेणी
333 किमी
उच्चतम गति
299 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल-शीतलित
विस्थापन
998 सीसी
फ़्लैट आदि
76 मिमी
चक्रनाभि
55 मिमी
प्रदर्शन
200 एचपी
घूर्णन-बल
137.3 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
43mm
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
यूनी-ट्रैक गैस प्रेशर शॉक अब्जॉर्बर
यात्रा:
139 मिमी
सामने ब्रेक
सेमी फ्लोटिंग 320 एमएम ब्रेम्बो डबल ब्रेक डिस्क। रेडियल रूप से चार-पिस्टन ब्रेक कैलिपर्स, ब्रेम्बो स्टाइलमा मोनोब्लॉक
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
ब्रेम्बो डबल पिस्टन ब्रेक कैलिपर के साथ सिंगल डिस्क
250
रियर टायर्स
190/55ZR17M/C (75W)
एब्स
कावासाकी इंटेलिजेंट एंटी लॉकिंग सिस्टम

आगे परीक्षण