Triumph Bonneville T100

नई ट्रायंफ बोनेविल T100 का टेस्ट (Baujahr 2021)

अब 65 एचपी के साथ: नई बोनेविल T100 मजबूत और हल्का है।

Triumph Bonneville T100 im Testतस्वीरें: motorradtest.de

निर्माण 2021 के वर्ष के बाद से, T100 65 एचपी के साथ ड्राइव करता है और 228 किलोग्राम के साथ अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा हल्का हो गया है। इसके अलावा, ट्रायंफ ने उपकरण में कुछ खराब कर दिया है। यह सब अच्छा लगता है, लेकिन बोनविले T100 वास्तव में बेहतर हो गया है? हमने एक टेस्ट राइड की है और आपको यहां बता रहे हैं कि आप नए T100 से क्या उम्मीद कर सकते हैं ।

इस तरह वह खड़ा है ।

तो वह पहले से ही सुंदर है, नए छोटे बोनी । हालांकि, यह कोई नई बात नहीं है, क्योंकि वह पहले से ही पुराने मॉडलों के साथ मामला था । वायर-स्पोक व्हील्स, क्लासिक लाइन, दो पॉलिश्ड एंड पॉट्स, ऑरेंज टर्न सिग्नल्स, स्टीरियो स्ट्रट्स और फुल लेंथ सीट । इस तरह रेट्रो होना चाहिए । हालांकि, ट्रायंफ बेलो - अजीब भूल गया है। वैसे भी: कोई नहीं, वास्तव में कोई भी T100 सुंदर नहीं मिलेगा । कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इस मशीन के साथ कहां दिखाते हैं, हर दर्शक मुस्कुराता है और शायद सोचता है: "महान, इतनी अच्छी हालत में इतनी पुरानी मशीन!"। शायद ही कोई अन्य निर्माता इसे प्रबंधित करता है और साथ ही एक आधुनिक मोटरसाइकिल को इतना क्लासिक बनाने के लिए ट्रायंफ भी करता है।

केवल 790 मिमी की सीट ऊंचाई भी छोटे पायलटों को एक सुरक्षित स्टैंड और आसान आरोहण और वंश की अनुमति देती है। 228 किलो हल्का नहीं होने के बावजूद युद्धाभ्यास भी आसान है। दुर्भाग्य से, पिलियन आराम कई अन्य रेट्रो बाइक की तुलना में ज्यादा बेहतर नहीं है। एक तरफ, यह हड़पने संभालती की कमी के कारण है, दूसरी ओर, एक पूरे के रूप में मशीन बस लगभग मिठाइयां है । वहां सिर्फ इतना स्थान नहीं है, और यात्री लगता है कि वह भी । हमेशा की तरह ड्रेजिंग लेक पर जाना काफी है, लेकिन अल्पाइन टूर के लिए नहीं।
CockpitSitzbankFederung

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

T100 तकनीकी रूप से केवल आवश्यक वस्तुओं से सुसज्जित है। एक स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस के साथ-साथ ऑन-बोर्ड कंप्यूटर भी है। इस तरह के ई.B झुकाव सेंसर, ड्राइविंग मोड या एक बिजली के रूप में बाकी सब कुछ । चेसिस भी इस मशीन के साथ पूरी तरह से जगह से बाहर हो जाएगा ।
 
कॉकपिट में दो सुंदर एनालॉग इंस्ट्रूमेंट्स के अलावा दो एलसी डिस्प्ले होते हैं । वहां, अन्य बातों के अलावा, लगे हुए गियर को प्रदर्शित किया जाता है और साथ ही ऑन-बोर्ड कंप्यूटर जैसे ई.B शेष रेंज की जानकारी भी प्रदर्शित की जाती है।

इसके अलावा चेसिस के साथ आपको T100 से किसी चमत्कार की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। सामने एक गैर समायोज्य, पारंपरिक दूरबीन कांटा और वापस दो स्टीरियो अकड़, जहां आप केवल वसंत आधार समायोजित कर सकते है पर । लेकिन जब से T100 किसी भी गति रिकॉर्ड वैसे भी सेट नहीं होगा, चेसिस एक जगह अधीनस्थ भूमिका निभाता है । आप क्षेत्र में आराम से चारों ओर ड्राइव और भी किसी भी स्पंज सेटिंग्स के बारे में नहीं लगता है-कि यह कैसे होना चाहिए!

Motor

इस तरह वह खुद ड्राइव

पहली बार जब आप बैठते हैं, तो आप तुरंत महसूस करते हैं: बोनी एक छोटी सी मोटरसाइकिल है। हैंडलबार न तो चौड़ा है और न ही उच्च, सीट की ऊंचाई मध्यम है और किसी तरह T100 बिल्कुल एक ९०० की तरह महसूस नहीं करता है । आप सीधे बैठते हैं, जो अब पर्यटन पर भी पृष्ठभूमि में समस्याओं को वापस डालता है। रियर के लिए दृश्य सुंदर क्रोम चढ़ाया और दूर फैला हुआ गोल दर्पण के साथ बहुत अच्छा है ।
 
जब इंजन शुरू, अगले आश्चर्य: ९०० जुड़वां अग्रभूमि में काफी अपने sonically निभाता है । यह वास्तव में जोर से नहीं है, लेकिन यह अभी भी बहुत मौजूद है । इसके 18 इंच के फ्रंट व्हील के बावजूद टी100 खूबसूरती से युद्धाभ्यास कर रहा है । और किसी तरह से अनजाकर दिया । और प्रकाश और शराबी। शानदार!
 
65 एचपी की प्रबंधनीय शक्ति ड्राइविंग करते समय कोई भूमिका नहीं निभाती है। हालांकि, बहुत अधिक मौजूद है, 80 न्यूटन मीटर का टॉर्क है, जो तेजी से "नीचे से ड्राइविंग" सक्षम करता है। T100 तहखाने से अच्छी तरह से बाहर आता है, जो एक क्रूसी ड्राइविंग शैली के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है । दूसरी ओर, झुकाव और प्रदर्शन उनकी बात नहीं है । फ्रंट सिंगल डिस्क पर ब्रेम्बो का नया 4-पिस्टन डाट अच्छा काम करता है । ज़रूर, M.50 मोनोब्लॉक के साथ डबल डिस्क और भी मौलिक देरी, लेकिन यह भी है कि सब पर T100 फिट नहीं होगा । लगातार मरोड़ते, लोड परिवर्तन प्रतिक्रियाओं, चेन पिटाई और कं जुड़वां के लिए विदेशी हैं । संचरण में कम स्थानांतरण दूरी है और केवल पांच गियर हैं! नतीजतन, आप 6-स्पीड ट्रांसमिशन की तुलना में बहुत कम बार शिफ्ट होते हैं।
 
Cockpit und Lenker

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

ट्रायंफ बोनेविल T100 विंटेज 2021 के माध्यम से और के माध्यम से एक सामंजस्यपूर्ण बाइक है। शानदार 900 ट्विन के आसपास के घटक सुपर समन्वित हैं। कुछ भी आश्चर्य नहीं है या अनुचित लगता है । यदि आपको लगता है कि 900 सीसी इंजन बहुत कम शक्ति प्रदान करता है और इसलिए ट्रायंफ से 1200 सीसी मॉडल की आदत है, तो आपको निश्चित रूप से एक टेस्ट ड्राइव लेना चाहिए। हम छोटे इंजन को रेट्रो बाइक के लिए अधिक आरामदायक और अधिक उपयुक्त पाते हैं।

T100 के लिए प्रतियोगिता मुख्य रूप से कंपनी के भीतर से आता है: स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर एक ही इंजन है और कई मायनों में समान हैं । लेकिन वे T100 के रूप में क्लासिक नहीं हैं, इसलिए अगर रेट्रो शैली आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो यह बोनी आपके लिए सही जगह है। एक विकल्प के रूप में, हमारी राय में, कावासाकी W800, Guzzi V7 और रॉयल एनफील्ड 650 इंटरसेप्टर सवाल में आते हैं।

हम कृपया ट्रायंफ हैम्बर्ग से परीक्षण मशीन प्राप्त की ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 10.850 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7.500 €
  • निर्माण के वर्ष: 2002 के बाद से
  • रंग: लाल, नीला, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Bonneville T100

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सुंदर रेट्रो डिजाइन
  • सीट ऊंचाई भी छोटे लोगों के लिए फिट बैठता है
  • सभ्य टॉर्क
  • अद्भुत जुड़वां ध्वनि
  • आसान ऑपरेशन
  • दोहरी एनालॉग कॉकपिट
  • लम्बे पायलटों के लिए थोड़ा मिठाइयां
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
11.145 € सहित।

आयाम

पराकाष्‍ठा
1,100 मिमी
वजन
228 किलो
अब। वजन
441 किलो
सीट
790 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14.5 l
खपत
4.1 l
श्रेणी
354 किमी
उच्चतम गति
185 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
पिन ऑफसेट उठाने के साथ पंक्ति
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
900 सीसी
फ़्लैट आदि
84.6 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
65 एचपी
घूर्णन-बल
80 एनएम
गियर की संख्या
5
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 मिमी कारतूस कांटा
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
स्टीरियो अकड़
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
310 मिमी
सामने टायर्स
100/90-18
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, निसिन डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
255
रियर टायर्स
150/70 R17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण