Triumph Street Triple RS

समीक्षा करें: ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल रुपये (Baujahr 2020)

अब भी तेज: Streety रुपये

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

२००७ के बाद से, जब पहली श्रृंखला शुरू की गई थी, ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल रुपये वास्तव में एक रेसिंग मशीन होने की अपनी छवि से लाभ हुआ है । क्या बेहतरीन विपणन बात के रूप में खारिज किया जा सकता है वास्तव में एक असली पृष्ठभूमि है, क्योंकि यह डेटोना ६७५ पर आधारित है । हम बाहर की कोशिश की है कितनी अच्छी तरह रेसर रोजमर्रा की जिंदगी में प्रदर्शन करता है ।

उन्हें तेजी से बनाओ!

ट्रायंफ द्वारा स्ट्रीट ट्रिपल अच्छी तरह से बनाए गए सड़क रेसर्स के सवारों के लिए मानक निर्धारित करता है, क्योंकि यह इंजीनियरों की मदद से बनाया गया था जो ट्रायंफ पैरों पर मोटोजीपी रेसिंग मशीन बनाते हैं। और आज भी, दौड़ इंजीनियरों को २०२० संस्करण के अद्यतन के साथ मदद करनी पड़ी । उसके लिए मिशन: उन्हें और भी तेज करें, उन्हें और भी तेज बनाएं, उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी के लिए भी फिटर बनाएं।

ताकि हर कोई नए मॉडल की पहचान कर सके, आइए पहले प्रकाशिकी पर एक नज़र डालें: सभी क्लैडिंग पार्ट्स नए थे, और वास्तव में समग्र छाप पिछले मॉडल की तुलना में बेहतर है। किसी भी तरह, यह अधिक सामंजस्यपूर्ण लगता है, दर्शकों के बिना वास्तव में परिभाषित करने में सक्षम किया जा रहा है, जहां सुधार से आता है । हम पिछले कावा जेड 900के अद्यतन के साथ यह था।

क्या रहता है जोरदार ढंग से स्पोर्टी स्पर्श, विशेष रूप से सामने है । अद्यतन प्रकाश प्रौद्योगिकी - सभी एलईडी - अब तेज लग रहा है। प्रकाशिकी के छोटे परिष्करण मोटरसाइकिल पर हर जगह पाया जा सकता है। निकास पर कार्बन कैप के अलावा, नए दर्पण, उच्च गुणवत्ता वाली सतहों, काले फुटरेस्ट धारकों (सामने और पीछे) और साइलेंसर साटन-कट धातु से बना सतहों । कुल मिलाकर, ट्रायंफ यह धारणा देना चाहता था कि डेटोना ६७५ की तरह एक सुपर एथलीट यहां प्रतिस्पर्धा कर रहा है, बस छिपाने के बिना । और वह पूरी तरह से हासिल कर लिया गया है ।

imageimageimage

पूरी तरह से नया: इलेक्ट्रॉनिक्स

डेवलपर्स ने इंजन के नीचे भी पोर दिया। तेजी से लगातार गति सीमा के समय में, यहां तक कि एक रेसर के लिए, रोजमर्रा की ड्राइविंग तेजी से महत्वपूर्ण होता जा रहा है । यह आमतौर पर नीचे से और बीच से अधिक दबाव का मतलब है, जिसे डेवलपर्स ने यहां प्राप्त करने की कोशिश की, अन्य चीजों के अलावा, कई गुना पर हस्तक्षेप ट्यूब के माध्यम से, जो निकास प्रणाली के व्यक्तिगत पाइप को जोड़ता है। १२३ हिमाचल प्रदेश अब श्रृंखला में खींच रहे हैं, हम कोशिश करेंगे कि बाद में । कम निचले गियर त्वरण को छोटा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जैसा कि मानक क्विकशिफ्टर है, जो बेहद स्पोर्टी ड्राइविंग करते समय स्थानांतरण समय को कम करता है।

अंत में, स्ट्रीट ट्रिपल को पूरा इलेक्ट्रॉनिक पैकेज प्राप्त हुआ, जिसे हम अंग्रेजी के अन्य मॉडलों से जानते हैं (हां, कम से कम डेवलपर्स अभी भी द्वीप पर बैठे हैं)। इसमें चार ड्राइविंग मोड (सड़क, बारिश, खेल, ड्राइवर द्वारा ट्रैक कॉन्फ़िगर करने योग्य) के साथ-साथ MyTriumph कनेक्टिविटी सिस्टम भी शामिल है, जिसका उपयोग अलग से उपलब्ध ब्लूटूथ मॉड्यूल के साथ किया जा सकता है। इसके बाद गोप्रो या स्मार्टफोन को उन सभी लोगों के लिए नियंत्रित किया जा सकता है जिन्हें दुनिया के सबसे खूबसूरत पासपोर्ट पर अपने मेल को पुनः प्राप्त करने की जरूरत है । नए और स्पष्ट टीएफटी डिस्प्ले का इस्तेमाल वाहन चलाते समय इस और अन्य चीजों का इस्तेमाल किया जा सकता है। अंत में, कर्षण नियंत्रण पर एक नज़र, जिसे कई चरणों में समायोजित किया जा सकता है, साथ ही एबीएस - वास्तव में अच्छा है, इसलिए यह समझ से बाहर है कि विजय स्ट्रीट ट्रिपल के लिए कोई वक्र एबीएस क्यों उपलब्ध नहीं है, जो अतिरिक्त लागत पर 11,850 यूरो में बिल्कुल सस्ता नहीं है।

तो चलो चलते हैं।

image

क्या एक इंजन

ओहा। गैस हैंडल पर एक छोटी बारी के बाद, "तो चलो चलते हैं" शून्य सौ के लिए सबसे अच्छा समय के लिए एक महसूस कूद बन जाता है। लेकिन उससे पहले बूथ में प्रदर्शन पर एक त्वरित नजर डालें । के रूप में स्पष्ट रूप में यह है, के रूप में कई डिजाइनों का चयन किया जा सकता है, यह टाइगर ९००के साथ के रूप में एक ही आलोचना बनी हुई है: मेनू नेविगेशन के माध्यम से अंत तक नहीं सोचा है । लेकिन चूंकि आपको शायद ही कभी इसकी जरूरत होती है, इसलिए इसे बर्दाश्त किया जाना चाहिए ।

तो फिर हम के माध्यम से शुरू करते हैं । और इसे फिर से करें। और फिर। और वास्तव में यह कर सकता है और फिर से पूरे दिन: शक्तिशाली, शक्तिशाली और एक ही समय में साफ चल इंजन का आनंद लें । नई ध्वनि लंबे समय में कष्टप्रद बिना रेसर शैली के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है (वैसे, पड़ोसियों या तो नहीं है । शक्तिशाली जरूरी जोर से मतलब नहीं है, यहां प्रथम श्रेणी लागू) ।

स्पोर्टी, अच्छी तरह से एकीकृत बैठे मुद्रा के साथ, बाइक भी त्वरण के लिए अच्छी तरह से नियंत्रण में है । लेकिन एक बात एक बात के बारे में स्पष्ट होना चाहिए: यदि वापस दबाव ड्राइविंग हवा से गायब है, एक हैंडबॉल पर शहर में एक और कुर्सियां । लंबे समय में, यह चोट कर सकता है।

तो वापस रनवे ऊपर जाओ, शुद्ध और शुद्ध भौतिकी का आनंद ले रहे । शानदार इंजन और साफ गियरबॉक्स के अलावा, ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल अपने लाभ के लिए दो भौतिक कानूनों का उपयोग करता है। पहला: ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल रुपये केवल १८७ किलो के साथ एक असली हल्के है । हर पायलट हर वक्र में यह नोटिस, जब युद्धाभ्यास या तेजी: हल्के निर्माण परिष्कृत इलेक्ट्रॉनिक्स या सरल अतिरिक्त शक्ति द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है । इस लिहाज से यह जीत बाजार पर सबसे ईमानदार स्पोर्टिंग मोटरसाइकिलों में से एक है ।

दूसरा कारण मानक पिरेलली डियाब्लो सुपरकोरसा एसपी वी3 टायर्स हैं। डुकाटी पैनिग्ले गर्व से ट्रैक पर इस तरह से कुछ पहनता है, यह एक कम प्रोफ़ाइल और तुलनात्मक रूप से चिपचिपा चल सतह के साथ एक अर्धसर्किक है । यह स्ट्रीट ट्रिपल आरएस के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है, दांतेदार स्टीयरिंग, उच्च झुकाव और सबसे अच्छी पकड़ की अनुमति देता है। हालांकि: केवल जब मौसम अच्छा है । उसे बारिश या कम तापमान बिल्कुल पसंद नहीं है । प्रतिकूल परिस्थितियों में, एक समर्पित 125 स्कूटर पर नहीं रखना सबसे अच्छा है। घर्षण भी अपेक्षाकृत अधिक है, ताकि इन टायरों खेल मोटरसाइकिलों के लिए संदर्भ हैं, लेकिन एक महंगी खुशी कर रहे हैं ।

लंबे समय तक खेल रहते हैं

ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस एक तेज स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल है । इसलिए, शुरू में रेसिंग मशीन के बारे में कह सवाल सड़क के लिए फिट बैठता है । यह फुलप्रूफ Öhlins निलंबन, उचित घुटने बंद करने और घुटने के कोण के साथ ही इस मोटर है, जो हमेशा उच्च करने के लिए कहा जाता है के साथ खेल चालक के लिए सही लहजे सेट । लेकिन आपको इसे वहन करने में सक्षम होना होगा । यह 11,850 यूरो की प्रवेश कीमत के कारण भी नहीं है, जहां डेटा में तुलनात्मक कावासाकी जेड 900 10,000 से कम डीलरशिप पर उपलब्ध है।

नहीं, अगर आप ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस और ड्राइव पूरे साल राउंड करना चाहते हैं, अगर आप यात्रा की समाप्ति के बाद दुख को सुने बिना ड्रेजिंग झील से आगे एक यात्री लेना चाहते हैं- तो आप दूसरी मोटरसाइकिल की खरीद से बच नहीं पाएंगे। और यह, इस तथ्य के बावजूद कि यह वास्तव में मौजूद है और रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त है।

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ-हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.850 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 8.250 €
  • निर्माण के वर्ष: 2007 के बाद से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: काले, भूरे, सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Street Triple RS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • शक्तिशाली मोटर
  • सटीक ड्राइविंग व्यवहार
  • गियरबॉक्स ग्रेडेशन
  • प्रदर्शन
  • मिलनसार ऑपरेशन
  • ठंड या गीली परिस्थितियों में टायर
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 12,295

आयाम

लंबाई
2,065 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,085 मिमी
वजन
183 किलो
सीट
825 मिमी
व्हीलबेस
1,405 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.3 एस
60 से 100
3.5 एस
टैंक सामग्री
17.4 l
खपत
5.2 एल
श्रेणी
335 किमी
उच्चतम गति
241 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
765 सीसी
फ़्लैट आदि
78 मिमी
चक्रनाभि
53.4 मिमी
प्रदर्शन
123 एचपी
घूर्णन-बल
77 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
एक्स-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
४१ मिमी शोवा "बिग पिस्टन" उल्टा कांटा
यात्रा:
115 मिमी
अकड़ रियर
इसके बाद से ही दोनों के बीच मार-14 हजार रुपए की परेशानी का ताप रहा है।
यात्रा:
131 मिमी
सस्पेंशन रियर
लाइट मेटल टू-आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
दो फ्लोटिंग 310 एमएम ब्रेक डिस्क, ब्रेम्बो एम50 4-पिस्टन मोनोब्लॉक रेडियल कैलिपर्स, एबीएस को स्विच ऑफ किया जा सकता है
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17
ब्रेक रियर
कठोर 220 मिमी ब्रेक डिस्क, ब्रेम्बो सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर, एबीएस को बंद किया जा सकता है
220
रियर टायर्स
180/55ZR17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण