Yamaha XSR 700 XTribute

टेस्ट: यामाहा XSR 700 (Baujahr 2020)

रेट्रो में मीट्रिक टन-07

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

सप्ताहांत वास्तव में अपनी बात है? लेकिन आराम करने के लिए नहीं है, लेकिन क्योंकि दैनिक अखबार के पूरक का कहना है कि जहां पोर्क पेट २.९९ यूरो एक किलो के लिए उपलब्ध है? फिर, काफी ईमानदारी से, यह परीक्षण आपके लिए नहीं है। बाकी सब जानते हैं कि यामाहा XSR 700 को एमटी-07 आधार पर एक महत्वपूर्ण अतिरिक्त कीमत के लिए भुगतान करना पड़ता है।

एमटी पर आधारित रेट्रो बाइक

फिर हम शुरुआत से शुरुआत करते हैं। अब तक आगे । कि जब यामाहा एक enduro है कि अपनी स्थिरता के साथ ही अपनी ऑफ सड़क क्षमता के साथ प्रभावित होगा डिजाइन करने के विचार के साथ आया था । ऐसी बात थी, लेकिन पिछले सहस्राब्दी के 70 के दशक की शुरुआत में यह आमतौर पर कोई सड़क अनुमोदन था । फ्यूचर कल्ट बाइक यामाहा एक्सटी 500 तैयार थी।

ग्राहकों के आधे अनुमोदन के लिए सीटी बजाई क्योंकि वे ढलानों जहां वे जाना होगा मिल जाएगा, सबसे अच्छा है, लेकिन पश्चिमी समझ में कोई सड़कों । अपनी पतली 27 हिमाचल प्रदेश अधिकतम शक्ति के बावजूद, XT ही पृथ्वी के सभी हवा, धूल और किसी न किसी कोनों के लिए हर दुनिया यात्री के साथ करने के लिए मुड़ा हुआ । और वहां एक दूसरे ग्राहकों को ४० साल पहले था: जो बहुत ऑफ रोड देखो की सराहना की, लेकिन सड़क पर रहे । शुरुआती लोगों के लिए मार्लबोरो आदमी है, तो बात करने के लिए। इस लिहाज से एक्सटी 500 बहुत जल्दी एडवेंचर बाइक थी।

Schnipp - यहाँ और अब करने के लिए आपका स्वागत है। यामाहा के ऑफर पर एक विकट बाइक है, एमटी-07 । एक नग्न बाइक, 75 एचपी मजबूत, अच्छा और 6,799 यूरो नई कीमत सस्ते के साथ। वह इतनी अच्छी है कि वह नियमित रूप से प्रवेश सांख्यिकी के शीर्ष 3 आबाद है और हम भी हमारे परीक्षण में बहुत प्रभावित थे । यह XT 500 के साथ क्या करना है? बेशक, एमटी-07 XSR 700 हम परीक्षण के लिए आधार रूपों, XT 500 की आधुनिक व्याख्या. अधिकांश तकनीक एक समान है, लेकिन कीमत नहीं है।

imageimageimage

यह सस्ता नहीं है

अब प्राइस टैग पर ८,४९५ हैं, जो एमटी-07 से करीब १,७०० यूरो ज्यादा है । ग्राहक को इसके लिए लगभग 25% का असंगत अधिभार नहीं मिलता है? खैर, हम इस वैध सवाल का जवाब दो भागों में । भावनात्मक: ब्रश एल्यूमीनियम भागों, एक फैशनेबल, मिश्रित टायरों और एक छोटे निकास सहित किसी भी तरह स्क्रैम्बलर देखो के साथ एक कुरकुरा डिजाइन । तार्किक रूप से बोल रहा हूं: कुछ भी नहीं।

बस डिजाइन के बारे में एक शब्द है, तो हम अंत में शुरू करते हैं । यामाहा एक्सटी 500 एक एंडुरो है, जो नया XSR 700 पहचानने योग्य नहीं है। यह अक्सर भूल जाता है कि प्रतिष्ठित XT के अलावा वहां कोई कम प्रतिष्ठित एसआर ५००, एक क्रूजर था । इस तरह से देखा जाए तो XSR की आधुनिक व्याख्या न केवल एक, बल्कि दो मोटरसाइकिलों को उद्धृत करती है। और दोनों के चौराहे में, कुछ ऐसा उठी जो एक स्क्रैम्बलर से भिन्न नहीं लगती है। अंत में, डिजाइन के विषय पर: भले ही आप सभी रेट्रो सामान को छोड़ दें - स्वाद स्वाद की बात है - XSR बस बेशर्मी से अच्छा दिखता है।

बटन पर दबाव जुड़वां जागता है, वह उसके सामने संतुष्ट blubbers । पीढ़ी जोर से नहीं, वास्तव में हम वैकल्पिक अक्षरा निकास चाहते हैं । हालांकि, यह एक और १,५०० यूरो अधिक होगा, जो XSR के लिए अधिभार को एमटी-07 आधार के ५०% से कम नहीं धकेलेगा ।

image

दिल में एक मीट्रिक टन-07

मोटर के साथ मिलकर, कुंजी रोटेशन दौर और डिजिटल प्रदर्शन जागता है । यह आश्चर्यजनक है जब आप कुछ मोटरसाइकिलों के प्लेस्टेशन संरचनाओं को देखते हैं, तो आप XSR के तुलनात्मक रूप से छोटे प्रदर्शन में क्या समायोजित कर सकते हैं। दो परिस्थितियों यामाहा मदद: उलटा प्रदर्शन-यहां इच्छुक बाइकर सफेद पर काला नहीं जानकारी प्राप्त करता है, लेकिन काले पर सफेद-पढ़ने के लिए बहुत आसान है । दूसरा लाभ: प्रदर्शित करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। यामाहा विस्तारित रेट्रो विचार के अर्थ में कई इलेक्ट्रॉनिक सहायकों के साथ बांटता है: पहले मौजूद नहीं था ।

बहुत ईमानदार बैठने की स्थिति हड़ताली है । इसलिए, और पवन सुरक्षा की कमी के लिए धन्यवाद, २०० किमी/घंटा की अधिकतम अधिकतम गति विशुद्ध रूप से अकादमिक आकार बन जाती है । बेंच बल्कि कठिन विविधता के और पूरी तरह से एक होल्डिंग पट्टा के अलावा सीधे है । परीक्षण के आगे के पाठ्यक्रम में, यह एक समस्या बन जाती है: कोई मोटरसाइकिल में नहीं बैठता है, लेकिन उस पर। यह अच्छा है, लेकिन चूंकि 75 एचपी बेहद जीवंत विविधता के हैं, इसलिए हैंडलबार पूर्ण त्वरण पर बचत होल्डिंग रॉड बन जाते हैं, अन्यथा आप पीठ पर बस मोटा हो जाते हैं।

शॉर्ट रियर व्हील स्विंगआर्म बहुत ही शॉर्ट व्हीलबेस प्रदान करता है। इस तकनीकी जानकारी के व्यवहार में क्या करता है कि यामाहा XSR ७०० अविश्वसनीय रूप से युद्धाभ्यास है । तथ्य यह है कि वह पूरे वजन में केवल १८६ किलो वजन स्वाभाविक रूप से पूरी बात का समर्थन करता है । यह अभी तक एक स्थिरता उन्मुख ग्राहकों के लिए बहुत डरावना हो जाएगा, बाकी सब पहले से ही अगले वक्र के लिए आगे देख रहा है ।

खर्च करने में सक्षम होना चाहिए

कुल मिलाकर, परिणाम एक जगह शांत ड्राइविंग अनुभव है । XSR एक असली एथलीट नहीं है, यह स्टड देखो में अपने नेत्रहीन बहुत आकर्षक मिश्रित टायरों के साथ कभी नहीं होगा । लेकिन अगर तुम कुछ भी नहीं करते हैं, तुम सिर्फ क्षेत्र के माध्यम से उड़ा दिया ।

तो क्या करना है या सिफारिश? जैसा कि मैंने कहा, एमटी-07 एक बेस्टसेलर है। दूसरी ओर, XSR, शीर्ष 20 में भी नहीं दिखता है। किसी तरह आप हमेशा खुश होते हैं जब आप एक देखते हैं, तो यह कुछ खास है।

यह तार्किक रूप से महान आधार के लिए धन्यवाद दोष नहीं है। तार्किक रूप से, हालांकि, वहां पाने के लिए शायद ही कोई रास्ता है । आप उन्हें पसंद करते हैं - या आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं। क्या यह एक अतिरिक्त 1,700 यूरो के लायक है? मैं अभी तय नहीं कर सकता । मैं अभी भी एक दौर कर रहा हूं । बाकी सब एमटी-07 के साथ कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं ।

टेस्ट बाइक हमें हैसेलडोर्फ में मोटरराड-रुसर द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: XTribute के रूप में 8.495 €
  • वर्ष निर्मित: 2019
  • रंग: ग्रे, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
XSR 700 XTribute

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • डिजाइन और सामग्री की गुणवत्ता
  • प्रसंस्करण
  • प्रदर्शन
  • गाड़ी चलाना आसान
  • मूल्य

XSR 700 XTribute के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

XSR 700 XTribute के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
€ 9,674

आयाम

लंबाई
2,075 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,120 मिमी
वजन
190 किलो
सीट
855 मिमी
व्हीलबेस
1,405 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14 एल
खपत
4.3 l
श्रेणी
326 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
689 सीसी
फ़्लैट आदि
80 मिमी
चक्रनाभि
68.6 मिमी
प्रदर्शन
73.4 एचपी
घूर्णन-बल
67 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
ब्रिज ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
दूरबीन कांटा
यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
स्विंगआर्म
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
लीवर सिस्टम के माध्यम से निलंबन नियंत्रित अकड़
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
298 मिमी
सामने टायर्स
120/70 ZR 17M/C (58W) ट्यूबलेस
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
245
रियर टायर्स
180/55 ZR 17M/C (73W) ट्यूबलेस

आगे परीक्षण