BMW F 750 GS

समीक्षा करें: बीएमडब्ल्यू एफ 750 जीएस (Baujahr 2019)

महंगा है, लेकिन अच्छा

image

बीएमडब्ल्यू एफ 750 एफ 850 जीएस की छोटी बहन की तरह कुछ है। यह कम शक्तिशाली है, लेकिन 2,500 यूरो सस्ता है। क्या यह देने लायक है? इस टेस्ट से पता चलता है।

वास्तव में मोटरसाइकिल का एक बहुत

750 के दशक का दृश्य श्रद्धालु है, और देखने के लिए बहुत कुछ है। 850 के दशक ध्यान देने योग्य नहीं हैं, 750 एस भी एक बड़ी मोटरसाइकिल हैं। बहुत बड़े और उच्च, जो छोटे लोगों के लिए सीट ऊंचाई के साथ समस्याओं के लिए नेतृत्व कर सकता है । उस पर बाद में और अधिक ।

मॉडल पदनाम में "एफ" Funduro के लिए खड़ा है । इस शब्द बीएमडब्ल्यू द्वारा आविष्कार आप कुछ उलझन में छोड़ देता है: यह क्या होना चाहिए है? एक एंडुरो जिसके साथ आप असाधारण रूप से मज़े कर सकते हैं, क्योंकि अन्य सभी एंडुरोस एक नहीं बनाते हैं? हमम। अंत में, हम सहमत है कि बीएमडब्ल्यू शायद ठाठ रिम्स पर एक यात्रा enduro डाल करना चाहता था । ग्राउंड क्लीयरेंस केवल बजरी पर या वनस्पति विज्ञान में छोटी यात्राओं के लिए पर्याप्त है । सड़क टायरों और अधिक गंभीर महत्वाकांक्षा के खिलाफ है उत्तर केप तक पहुंचने के रूप में कौवा मक्खियों ।

प्रत्येक परीक्षण के अंत में सवाल यह है कि क्या मोटरसाइकिल एक खरीद सिफारिश है। इस सवाल को यहां पसंद किया जाना चाहिए, क्योंकि बीएमडब्ल्यू एफ ७५० जीएस के बारे में है कि क्या यह सब पर खर्च किया जा सकता है । बड़े १२५० जीएस आप मूल्य सूची के मामले में एक बहुत कुछ करने के लिए उपयोग किया जाता है की, 750 के दशक में कोई रास्ता नहीं यह करने के लिए अवर हैं । 9,350 यूरो में, यह वास्तव में 850 के दशक की तुलना में 2,500 यूरो सस्ता है, लेकिन यह फ्लैगपोल के अंत से दूर है। हमारी टेस्ट बाइक में एक्स्ट्रा कलाकार में 5,000 यूरो शामिल हैं, जो कीमत को 14,340 यूरो तक धकेलता है। पूर्ण उपकरण? इसके हिस्से का: हालांकि खरीद मूल्य का एक भारी 50% अतिरिक्त रूप से अतिरिक्त पैकेजों में निवेश किया गया था, केवल एक गन्दा विंडशील्ड और कोई मुख्य स्टैंड नहीं है। आउआ।

तो आइए देखें कि आपको पुरस्कार के लिए क्या मिलता है - और बंद।

imageimageimage

अंत के बिना जगह

अच्छी खबर पहले: ८१५ मिलीमीटर की एक सीट ऊंचाई के बावजूद, Markus, १.७७ मीटर मापने, भी जमीन पर अपने पैरों के साथ शिथिल आता है । अगर वह नहीं था, यह खत्म नहीं होगा: बीएमडब्ल्यू विभिंन ऊंचाइयों पर विभिंन बेंच प्रदान करता है, ७७० मिलीमीटर के लिए नीचे ।

में और खुद की मोटरसाइकिल है, जैसा कि पहले से ही उल्लेख किया है, विशाल । 2.25 मीटर की लंबाई विशेष रूप से बेटे के लिए राजसी स्थान सुनिश्चित करती है। यात्रा आराम वास्तव में प्रथम श्रेणी है।

कुंजी रोटेशन पहले बूट करने के लिए ऑन-बोर्ड कंप्यूटर का कारण बनता है। ड्राइविंग मोड और समायोजन विकल्पों के लिए आपको क्या मिलता है यह रियायती पैकेजों पर निर्भर करता है। अगर हम यह सब सूचीबद्ध करना चाहते थे, जगह पर्याप्त नहीं था । इसलिए केवल थोड़े समय के लिए इतना: तार्किक संचालन के बावजूद उपयोगकर्ता मैनुअल का अध्ययन आवश्यक है। डिस्प्ले अच्छा लग रहा है और पढ़ना भी बहुत आसान है।

image

ड्राइविंग करते समय, यह छोटा दिखता है

इन-लाइन ट्विन 77 एचपी का उत्पादन करता है और केवल 4,500 आरपीएम पर 83 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क होता है। यह आश्चर्यजनक प्रभाव के लिए बनाता है कि आप शायद ही दैनिक उपयोग में 850 (95 एचपी) के लिए बिजली के अंतर को देखते हैं। अंडरपरफॉर्मेंस कम (83 से 92 न्यूटन मीटर) द्वारा मुआवजा से अधिक है, लेकिन पहले से उपलब्ध टॉर्क के लगभग 1,750 पर्यटन। बेशक, बीएमडब्ल्यू भी इंजन ध्वनि एक छोटे से अधिक कोर है, जो काम करता है, एक असामान्य उठाने पिन ऑफसेट करने के लिए धंयवाद बनाने की पुरानी चाल का उपयोग करता है । इंजन में आवश्यक काटने होता है और V2 की तरह थोड़ा सा लगता है।

वैसे, 48 एचपी के साथ A2 संस्करण है, जो इसे कागज पर शुरुआती लोगों के लिए उपयुक्त बनाता है। कागज फार्म वास्तविक जीवन में यहां स्थानांतरित किया जा सकता है, क्योंकि बीएमडब्ल्यू हमेशा विनंर है और अपनी हैंडलिंग में थकाऊ कभी नहीं । २२४ किलो एक साहसिक बाइक के लिए औसत दर्जे का है, लेकिन यह तेजी से चला जाता है, यह मजबूत लगता है ।

क्या कष्टप्रद है कि यह अपने परेड अनुशासन "यात्रा" में कुछ कमजोर है । इसका मतलब यह नहीं है कि बहुत अच्छा ड्राइविंग आराम है कि अब पर्यटन की अनुमति देता है । नहीं, यह विंडस्क्रीन है या इसकी कमी है । छोटे ढाल सबसे खराब तूफानों से रखती है, लेकिन लंबे समय में यह बस पर्याप्त नहीं है । यहां हमें आपकी जेब की गहराई में जाना होगा ।

निष्कर्ष - प्रमुख कमजोरियों के बिना एक बाइक

और अब, बीएमडब्ल्यू एक खरीद की सिफारिश है? हाँ ऐसा है। यह शुरुआती, छोटे लोगों और अनुभवी पायलटों के लिए उपयुक्त नहीं है। इसकी लंबी दूरी की सुविधा (एक बड़ी विंडशील्ड के साथ) उत्कृष्ट है, यह भी पर्याप्त चुलबुली है ।

बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस के लिए 2,500 यूरो मूल्य अंतर वास्तव में किसी भी खरीद की सिफारिश को मजबूत करना चाहिए. यहां, हालांकि, वे ठीक मूल्य नीति की पूरी तरह से निंदा करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं । यदि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं और चाहते हैं, तो आपको बहुत अच्छी कारीगरी के साथ लगभग सार्वभौमिक रूप से लागू बाइक मिलती है।

परीक्षण बाइक हमें बर्गमैन और Söhne द्वारा पिनबर्ग में प्रदान की गई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.350
  • प्रयुक्त (1 वर्ष पुराना): 9,000 €
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: सफेद, चांदी, पीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
F 750 GS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रसंस्करण
  • मार्ग
  • लंबी दूरी की सुविधा, यात्री के लिए भी
  • प्रसंस्करण
  • मूल्य निर्धारण
  • विंडब्रेक
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 10,200

आयाम

लंबाई
2,255 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,225 मिमी
वजन
224 किलो
अब। वजन
440 किलो
सीट
815 मिमी
व्हीलबेस
1,559 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
15 l
खपत
4.1 l
श्रेणी
366 किमी
उच्चतम गति
190 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
इसके बाद से ही इस तरह की घटनाओं को पूरा किया जा सकता है।
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
पानी ठंडा
विस्थापन
853 सीसी
फ़्लैट आदि
84 मिमी
प्रदर्शन
77 एचपी
घूर्णन-बल
83 एनएम
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
शेल निर्माण में स्टील ब्रिज फ्रेम
निलंबन मोर्चा
दूरबीन कांटा, 41 मिमी
यात्रा:
151 मिमी
अकड़ रियर
एल्यूमीनियम दो हाथ स्विंगआर्म
यात्रा:
177 मिमी
सस्पेंशन रियर
सीधे निर्देशित सेंट्रल स्प्रिंग लेग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क ब्रेक
305 मिमी
सामने टायर्स
110/80 R19
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क ब्रेक
265
रियर टायर्स
150/70 R17
एब्स
बीएमडब्ल्यू मोटरराड एबीएस (स्विचेबल)

आगे परीक्षण