BMW R 1200 GS (K50)

ड्राइविंग रिपोर्ट बीएमडब्ल्यू आर 1200 जीएस रैली (Baujahr 2018)

बीएमडब्ल्यू 1200 जीएस की रैली संस्करण - न केवल सुंदर को देखने के लिए.

feisty रैली में जंगली बवेरियन-Dirndl

Fahrt auf BMW R 1200 GS Rallye

बीएमडब्ल्यू आर १२०० जीएस हमारे लिए एक विशेष रूप से गर्मागर्म प्रत्याशित परीक्षण वस्तु थी । और न केवल इसलिए कि जीएस की लोकप्रियता ने हमारी परीक्षण रिपोर्ट के लिए कई इच्छुक पार्टियों को आशा दी। नहीं, सब से ऊपर हम सब के लिए यह नहीं काफी सस्ते आंख पकड़ने के साथ चारों ओर क्रूज था । तो मोटरसाइकिल टेस्ट क्रू की एनिवर्सरी बुरी तरह से नहीं चमकती थी जब रैली आउटफिट में 2018 मॉडल आखिरकार आपके सामने खड़ी हो गई। यह स्पोर्टी कॉर्डोबा में नीला आया, जो आप खरीद सकते हैं सभी तीन पैकेजों के साथ पैक किया गया। क्या इस मशीन के लिए हमारी बेशक काफी उच्च अपेक्षाओं को पूरा किया गया है और क्या लाभ और नुकसान निर्धारित किया जा सकता है, हम इस परीक्षण में स्पष्ट करना चाहते हैं ।

imageimageimageimage 

इसमें क्या है?

अब, निश्चित रूप से, हमारी अपेक्षाएं संयोग से नहीं हैं । आखिरकार, जीएस सफलता का एक असली मॉडल है। और यह शायद इसलिए भी है क्योंकि यहां परिवर्तन सूक्ष्म हैं - "कभी भी विजेता टीम को न बदलें"। हालांकि, यह अक्सर छोटी चीजें हैं जो फर्क पड़ता है। रैली संस्करण में, उदाहरण के लिए, छोटे विंडशील्ड, मोटे फुटरेस्ट, रेडिएटर और फ्रेम प्रोटेक्शन या स्लिमर सीट - संक्षेप में, थोड़ा कम आराम आपको मानक संस्करण की तुलना में इलाके में बहुत अधिक आरामदायक महसूस करने की ओर ले जाता है। रंग के लिहाज से रैली काफी फ्रेश है और तकनीकी तौर पर आप काफी रेट्रोफिट भी कर सकते हैं। 300 € के लिए एक खेल निलंबन जो अधिक यात्रा और ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करता है। ड्राइविंग मोड (कारखाने से केवल "सड़क" और बोर्ड पर "बारिश") को "डायनामिक" और "डायनामिक प्रो" द्वारा 425 € के लिए बढ़ाया जा सकता है और आगे 750 € के लिए "गतिशील ईएसए" है। इस तरह, आप सड़क अनुकूलता के बिना बिना ऑफ-रोड में भी अच्छी तरह से सुसज्जित हैं।
खैर, काफी इलेक्ट्रो-फिरेफांज! और टीएफटी प्रदर्शन वास्तव में सूचक उपकरणों के साथ एक कॉकपिट का आकर्षण नहीं है । लेकिन अगर आप ईमानदार हैं, तो आपको यह स्वीकार करना होगा कि इलेक्ट्रॉनिक सहायक वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं और टीएफटी डिस्प्ले स्पष्ट और पढ़ने में आसान है।
न केवल रैली बल्कि अन्य सभी जीएस मॉडलों को यूरो 4 समायोजन के अलावा संशोधित गियर शाफ्ट और बीयरिंग, गियरबॉक्स के आउटपुट शाफ्ट पर एक मरोड़ स्पंज, एक संशोधित मफलर स्टार और सामने और टैंक क्लैडिंग में मामूली समायोजन प्राप्त हुआ है।

इस तरह वह खुद ड्राइव

हालांकि हमारे Bajuwarin शायद उत्तर में यहां स्थानीय पहाड़ों याद किया, चालक और मशीन एक थे और पूरा करने के लिए परीक्षण ड्राइव का आनंद लिया । वास्तव में व्यापक हैंडलबार से, बहुतायत से उच्च (संभव को कम करना) लेकिन प्रभावी इलेक्ट्रॉनिक सहायकों के लिए साफ-सुथरी सनक वाले इंजन में आरामदायक बैठने की स्थिति - आप तुरंत मशीन पर पूरी तरह से आरामदायक महसूस करते हैं। सिस्टम अधिक समन्वय संभावनाओं को खोलते हैं और इस प्रकार पहले की तुलना में और भी अधिक आराम और सुरक्षा करते हैं । imageएक लगभग आश्चर्य है कि कैसे आराम से एक इस तरह के एक भारी मोटरसाइकिल के साथ मोड़ के आसपास फिसलना कर सकते है (कम से कम टूटा हुआ २५० किलो) कभी लग रहा है यह नियंत्रण से बाहर हो सकता है बिना । केवल जब युद्धाभ्यास या बंद आप उसे किलो नोटिस । जब तक आप इस कदम पर हैं-चाहे एक स्टैंड गति या २०० चीजों पर-जीएस ड्राइवर अपने आकार के बावजूद handiness और चपलता की भावना देता है । कोई आश्चर्य नहीं, तो, कि यहां तक कि BWM "सभी समय के सबसे स्पोर्टी जीएस" की बोलती है ।


निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

नहीं, हमारी उच्च उम्मीदें किसी भी तरह से निराश नहीं थीं - थोड़ा भी नहीं! आर 1200 जीएस रैली ने न केवल हमें बहुत अच्छा बनाया, बल्कि इससे हमारे लिए आलोचनाओं को ढूंढना वाकई मुश्किल हो जाता है। खैर, यह काफी महंगा है। लेकिन गुणवत्ता की एक कीमत है । और अगर आप सेकंड हैंड मार्केट पर कीमतों को देखें तो आपको कहना होगा कि जीएस इसकी वैल्यू काफी लंबा रखता है । इसके अलावा, यह निश्चित रूप से हर किसी को तय करना है कि क्या उन्हें वास्तव में सभी उपकरण पैकेजों की आवश्यकता है। जाहिर है सभी अपने कार्यों को मज़बूती से और अच्छी तरह से करते हैं, हालांकि, कीमत को फिर से बड़े करीने से ड्राइव करें। और पहले से ही बुनियादी उपकरणों में हम एक परिपक्व, महान बाइक के साथ सौदा किया है!

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: उपकरणों के आधार पर 15,000-20,000 €
  • उपयोग अब तक केवल मामूली सस्ता
  • वर्ष निर्मित: 2017-2018
  • उपलब्धता: 12/2017 से
  • रंग: नीले, चांदी, लाल, काले रंग में रैली डिजाइन
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
R 1200 GS (K50)

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • साफ Wums है
  • व्यापक इलेक्ट्रॉनिक सहायक
  • जीएस के मानक संस्करण की तुलना में काफी अधिक ऑफ-रोड
  • विशेष रूप से पूर्ण उपकरणों के साथ मूल्य

R 1200 GS (K50) के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

R 1200 GS (K50) के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
€ 15,300

आयाम

लंबाई
2,207 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,412 मिमी
वजन
244 किलो
अब। वजन
460 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
1,507 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.6 एस
टैंक सामग्री
20 एल
खपत
4.96 l
श्रेणी
403 किमी
उच्चतम गति
219 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
मुक् केबाज़
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
हवा
विस्थापन
1,170 सीसी
फ़्लैट आदि
101 मिमी
चक्रनाभि
73 मिमी
प्रदर्शन
125 एचपी
घूर्णन-बल
125 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
सीवीडी

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल, मोटर सहायक
निलंबन मोर्चा
टेलीफोर्क 37 मिमी
यात्रा:
190 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
200 मिमी
सस्पेंशन रियर
सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
305 मिमी
सामने टायर्स
120/70 आर 19
ब्रेक रियर
डिस्‍क
376
रियर टायर्स
170/60 आर 17

आगे परीक्षण