Honda NTV 650 Revere

सेकंड हैंड चेक होंडा एनटीवी 650 रेवरे (Baujahr 1993)

कि यह कैसे 80 के दशक में था

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

Motorradtest.de टीम के सबसे बड़े फायदों में से एक, हमारी शील के अलावा, यह है कि हम भी सस्ते इस्तेमाल मोटरसाइकिलों का परीक्षण करने के लिए बुरा नहीं कर रहे हैं । इस बार, एक असामान्य 1994 होंडा एनटीवी 650 रेवरे की जांच करने के लिए चला गया। डेटा: केवल 24,000 किलोमीटर की दूरी पर, डीलरशिप पर 1,700 के लिए खड़ा है - और कार्डन ड्राइव है, जो इस वर्ग में दुर्लभ है। पर और बंद हो जाओ!

वास्तविक बिक्री हिट

चलो यह चेहरा: मोटरसाइकिलों को सिर्फ इसलिए प्यार करना होगा क्योंकि उनके पास लगभग कोई व्यावहारिक उपयोगिता मूल्य नहीं है। यदि आप अभी भी एक है चाहते हैं, लेकिन अपने आप को गरीब (या कर सकते हैं) नहीं करना चाहती, अनुचित में उचित के लिए देखो, तो परीक्षक Markus खेलने में आता है । मारकस परवाह नहीं करता है कि यह कैसे आता है, मुख्य बात यह है कि इसमें दो पहिए और एक इंजन है। यदि यह 158 एचपी डुकाटी मल्टीस्ट्राडा है, तो यह रनवे के पार पूर्ण गला घोंटना पर संचालित है - और यदि यह एक कमजोर परीक्षण वस्तु है, तो यह नहीं है, लेकिन यह अभी भी मजेदार है। यह आता है के रूप में आता है ।

मार्कस पुराने मोपेड की सवारी करना पसंद करते हैं, क्योंकि वे उसे अपने समय की याद दिलाते हैं, जो मसा में खुशी से "अच्छे पुराने एक" के अलावा ट्रांसफिगरिंग के साथ प्रदान किया जाता है। कहानियों के बारे में कहानियां मैं कर सकता था ... लेकिन मैं पीछे हटना। संक्षेप में: इस्तेमाल मोटरसाइकिल की जांच का परीक्षण उद्देश्य ("अच्छा पुराना") होंडा एनटीवी Revere है । उनके बुनियादी डेटा जल्दी से कहा जाता है: V2 मोटरसाइकिल १९८८ और १९९७ के बीच एक वास्तविक बाजार की सफलता थी, लगभग १५,००० मशीनों के साथ आदमी को होंडा लाने (प्लस एफ/डी) । एक लगभग 650 घन मीटर V2 शुरू में 60 हिमाचल प्रदेश प्रदान की है, बाद में 50 हिमाचल प्रदेश से कम है।

पिछले कुछ वर्षों में प्रदर्शन में कमी सभी असामान्य नहीं है, क्योंकि एनटीवी में एक गिम्बल ड्राइव है। प्रौद्योगिकी में लघु चक्कर: तेल स्नान में चल रहा एक शाफ्ट, कार्डन शाफ्ट, गियर के साथ एक श्रृंखला के बजाय मोटर की शक्ति को पीछे के पहिए में स्थानांतरित करता है। लाभ: लगभग 20,000 किलोमीटर के बाद चेन क्लैंपिंग, तेल, सफाई और प्रतिस्थापन जैसे रखरखाव कार्य की कोई आवश्यकता नहीं है। एक सामयिक तेल परिवर्तन के अलावा, कार्डन की देखभाल करना बहुत आसान है, जो इसे टूरिंग ड्राइवरों के साथ बेहद लोकप्रिय बनाता है। हालांकि, इस तरह के कार्डन भारी होते हैं और अगर कुछ टूटता है तो वह महंगा हो जाता है। यह हमारे परीक्षण वस्तु के साथ उम्मीद नहीं है, क्योंकि यह केवल 24,000 किलोमीटर चला है। यह एक पतला 1,700 यूरो खर्च करने के लिए कहा जाता है, जबकि यह लगभग 10,575 लागत ("अच्छा पुराना") जर्मन एक नया निशान। हमारा एनटीवी एक डीलर से उपलब्ध है, यही कारण है कि हवाले निरीक्षण और ताजा TÜV पैकेज मूल्य में शामिल हैं।

imageimageimage

अभी भी गला घोंटना और प्रकाश स्विच के साथ

इसके अलावा डबल हेडलाइट्स के साथ रेट्रोफिट फ्रंट मास्क भी शामिल है, होंडा स्टैंडर्ड के रूप में एक नग्न बाइक है । एक तरफ आंख को पकड़ने बॉक्स फ्रेम छोड़कर, होंडा के आधुनिक समकक्ष सुजुकी एसवी ६५०,V2 के साथ भी होगा । आपको रंग के साथ रहना होगा, जिसे हरा कहा जाता है, लेकिन वीडियो में बच्चे नीले रंग में एक स्पष्ट सिलाई नहीं छुपा सकते हैं। रेट्रो ट्रैवलर मारकस भी इसे सबसे बेहतरीन तरीके से पसंद करते हैं, आज यह 80 के दशक के लिए श्रद्धांजलि के रूप में टीम के बाकी हिस्सों के लिए पहली पसंद है ।

80 के दशक सचमुच तुम पर कूद जब तुम बैठे हो । जहां भी टकटकी गिरती है, वह बीते समय की आधुनिकता को देखता है । या क्या समय पर के बारे में सोचा था: एनालॉग उपकरणों, तेल, सुस्ती, ब्लिंकर और उच्च बीम के लिए चार चमक चेतावनी रोशनी । दर्पण बड़े और स्पष्ट और बॉक्स के आकार का समय पहना जाता था। होंडा भी बड़ा और स्पष्ट और बॉक्स के आकार का है, जो एक सुरक्षा लाभ के रूप में परीक्षण में देखा जाता है । जिज्ञासु, लेकिन उपयोगी बाहर मुड़ा पक्ष स्टैंड के लिए प्रदर्शन है । चूंकि कोई टीएफटी डिस्प्ले नहीं है - जिसमें वैसे भी प्रदर्शित करने के लिए कुछ भी नहीं होगा, क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे यांत्रिक रूप से समायोजित करने की आवश्यकता नहीं है - आधुनिक पायलट दो अतिरिक्त नियंत्रणों को आश्चर्यचकित करते हैं जो आम हुआ करते थे। एनटीवी में न सिर्फ लाइट स्विच है, बल्कि चोक भी है । देखने में नहीं, लेकिन आपको बाईं पार्श्व पर मोड़ की दृष्टि खोना नहीं चाहिए, अर्थात् गैसोलीन नल का। हम पीढ़ियों के लिए किया गया है, तो हम जल्दी में वापस हो रही है ।

पहले से बात करने के लिए पर्याप्त है, सच सड़क पर है ।

image

अच्छी तरह से संसाधित

ऊपर बैठना आरामदायक है, यहां तक कि सबसे आधुनिक नग्न बाइक की तुलना में दूसरी पंक्ति में बैठने की पर्याप्त जगह है। तो समस्या ऊपर नहीं बैठा है, यह नीचे बैठा हो सकता है, विशेष रूप से अब पैरों के साथ पायलटों के लिए । घुटने का कोण काफी नुकीला होता है। अगर हम पेट बटन है, जो हम नहीं किया की ऊंचाई पर क्षैतिज Markus विभाजित थे, तो ' Markus शीर्ष आराम से समायोजित किया जाएगा, लंबी दौड़ पर अपने निचले हिस्से के बजाय ऐसा नहीं है । असामान्य है, लेकिन किसी भी तरह से बुरा नहीं है, आज की स्थितियों के लिए संकीर्ण हैंडलबार है।

शुरू करना और शुरू करना आसान है, ऑपरेशन चिकनी चलने के विपरीत से परेशान नहीं करता है। दुर्भाग्य से, होंडा भी इसे हल्के और शिथिल जब ब्रेक लगाना लेता है । यह आधुनिक बाइक के लिए सबसे बड़ी दूरी से पता चलता है: सामने में एकल डिस्क यह सुनिश्चित करता है कि ७५ ऊपर की ओर के एक खुफिया भागफल से सवार हमेशा सुरक्षा दूरी पर ध्यान देते हैं । बेहतर यह है कि!

कुल मिलाकर, होंडा अच्छी तरह से किया, संसाधित और उचित भागों की गुणवत्ता के साथ इकट्ठे लग रहा है । कहीं न कहीं उसे आना है तो कहीं इस जापानी कंपनी की ख्याति। बेशक, कुछ यहां और वहां फट रहा है, और पहली चमक चला गया है । लेकिन कुल मिलाकर, यह अच्छी तरह से कर रहा है । वैसे, यह बस के रूप में अच्छी तरह से सवारी: लगभग ५० हिमाचल प्रदेश ५.३ निरपेक्ष संख्या में मापा सेकंड के एक शूंय सौ स्प्रिंट सुनिश्चित करते हैं, वहां कोई शिकायत नहीं हो सकती । यह १७५ किमी/घंटा अधिकतम है, यह ठीक है । न्यूटन मीटर विधानसभा के लिए ६,५०० पर्यटन पर आ गए हैं, होंडा अच्छी तरह से खींचती है । हमेशा नहीं, हालांकि, क्योंकि कभी-कभी मिसफायर विक्रेता से बात करने की आवश्यकता का संकेत देते हैं। कोई लगातार ड्राइविंग मरोड़ना, हैंडलबार बीटिंग या लोड चेंज नहीं होता है, गियरबॉक्स बिल्कुल स्विच करता है।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

तो सब ठीक है, Markus, कि निरीक्षण के बाद एक खरीद उंमीदवार होगा? यहां हां, अगर आप मिसफायर के साथ पकड़ में आते हैं, तो होंडा एनटीवी रेवरे एक बहुत अच्छी खरीद होगी । हालांकि इसकी वजह मशीन की हालत है। इसका मतलब खरोंच या ऑप्टिकल चीजें नहीं हैं, बल्कि पहनने वाले हिस्सों की स्थिति है। यदि ब्रेक चले जाते हैं, तो सभी तरल पदार्थ अस्थिर होते हैं, टायर पुराने होते हैं और फटा होता है, एक सुंदर सूप 1,700 यूरो की लागत मूल्य पर आएगा।

मारकस ने सुजुकी जीएस 500 ईके परीक्षण के दौरान एक बहुत ही निष्कर्ष निकाला, और इसने अपनी सामयिकता का कुछ भी नहीं खोया है।

टेस्ट बाइक हमें हेलर & सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 1,700 €
  • वर्ष निर्मित: 1988-1997
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: लाल, सफेद, काला, हरा, नीला, बैंगनी
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
NTV 650 Revere

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • राज्य
  • कम माइलेज
  • सोशियन आराम
  • रेट्रोस्टाइल (जो इसे पसंद करता है)
  • कभी-कभी मिसफायर
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा

आयाम

वजन
187 किलो
सीट
780 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

उच्चतम गति
180 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2,
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
647 सीसी
फ़्लैट आदि
79 मिमी
चक्रनाभि
66 मिमी
प्रदर्शन
60 एचपी

सस्पेंशन और ब्रेक

सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
सामने टायर्स
110/70 - 17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
रियर टायर्स
160/60 - 17

आगे परीक्षण