Ducati Streetfighter V2

Ducati Streetfighter V2 की समीक्षा की (Baujahr 2022)

बोलोग्ना से नई V2 नग्न बाइक का परीक्षण

Ducati Streetfighter V2 Testतस्वीरें: motorradtest.de

क्या यह अभी भी एक पावर-नेकेडबाइक है या पहले से ही एक हाइपर-नेकेड है? डुकाटी ने बड़ी चालाकी से मॉन्स्टर और एसएफ वी 4 के बीच नए स्ट्रीटफाइटर वी 2 को रखा। एक चतुर कदम, क्योंकि हर कोई देश की सड़क पर 200 एचपी से अधिक के साथ लोहा नहीं लेना चाहता है। स्ट्रीटफाइटर वी2 को परफॉर्मेंस के मामले में नहीं किया जा सकता है, हम देश की सड़कों और राजमार्गों पर अनुभव करने में सक्षम रहे हैं। क्या एक रॉकेट!

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी2 का यहां खड़ा है

स्ट्रीटफाइटर वी 2 की पहली छाप - आश्चर्य की बात नहीं है - स्ट्रीटफाइटर वी 4 के करीब है। हालांकि विंगलेट गायब हैं, आप चाहें, तो उन्हें डुकाटी सामान में ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा निकास प्रणाली और इंजन पर आप दो मशीनों को एक दूसरे से अलग कर सकते हैं। अन्यथा, वे बहुत समान दिखते हैं, विशेष रूप से सामने "जोकर चेहरा" लगभग समान है। वी 2 वहां शक्तिशाली, चमकदार, मांसपेशियों और कूदने के लिए तैयार खड़ा है।
 
यहां तक कि जब आयाम, वजन और सीट एर्गोनॉमिक्स की बात आती है, तो दोनों बहनें एक-दूसरे के लिए बहुत कुछ नहीं करती हैं। 845 मिमी की सीट ऊंचाई के साथ, वी 2 एसएफ वी 4 की तुलना में 10 मिमी अधिक है। वी 2 का वजन 200 किलोग्राम के पूर्ण टैंक के साथ केवल 2 किलो अधिक है। दोनों बाइक के बीच सबसे बड़ा अंतर इंजन है - और कीमत: 16,990 € पर, वी 2 वी 4 की तुलना में 3,000 यूरो सस्ता है।
 
 
Abmessungen, Gewicht und Sitzposition
 
बैठने पर, एसएफ वी 4 की तुलना फिर से सामने आती है। डुकाटी स्ट्रीट फाइटर्स दोनों पर आप लगभग एक ही बैठते हैं। हैंडलबार चौड़ा है, लेकिन कई अन्य नग्नों के रूप में काफी ऊंचा नहीं है, ताकि आप लगभग स्वचालित रूप से एक स्पोर्टी, आगे की ओर झुकाव और फ्रंट-व्हील-ओरिएंटेड सीटिंग पोजीशन ले सकें। विशेष रूप से जब 100 किमी / घंटा से अधिक ड्राइविंग करते हैं, तो यह सुखद हो जाता है, क्योंकि आप बिना किसी मदद के हवा के खिलाफ खुद को तैयार कर सकते हैं। फुटपेग अपेक्षाकृत ऊंचे हैं, लेकिन बहुत पीछे नहीं हैं।
 
डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी 2 के आसपास वर्चुअल 360 डिग्री टूर
Cockpit Streetfighter V2Federbein Streetfighter V2Bremsanlage Streetfighter V2

उसे क्या करने में सक्षम होना चाहिए

तकनीकी रूप से, वी 2 पूर्ण रूप से तैयार है: 6-अक्ष आईएमयू, लीन-डिपेंडेंट ट्रैक्शन कंट्रोल और कॉर्नरिंग एबीएस मानक के साथ-साथ सुपर-फ्लफी क्विकशिफ्टर पर भी हैं। कॉकपिट में 4.3 "रंग का टीएफटी है, जो बहुत सारी जानकारी को थोड़ा छोटा प्रदर्शित करता है, लेकिन बहुत अच्छी तरह से पढ़ा जा सकता है। एक ईबीसी (इंजन ब्रेक कंट्रोल) और एक डीडब्ल्यूसी (डुकाटी व्हीली कंट्रोल) भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के शामिल हैं।

यही बात ई-गैस और तीन ड्राइविंग मोड स्पोर्ट, रोड और वेट पर भी लागू होती है। ऑपरेशन केवल दो बटन के माध्यम से है। कार्यों की विशाल श्रृंखला के बावजूद, सबसे महत्वपूर्ण सेटिंग्स लगभग सहज रूप से बनाई जा सकती हैं, ऑपरेटिंग निर्देशों की किसी भी दर पर आवश्यकता नहीं है।

स्ट्रीटफाइटर वी2 में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और एलईडी लो बीम के बीच स्विच करने के लिए एक अलग बटन है। टर्न सिग्नल में एक स्वचालित रीसेट फ़ंक्शन होता है और सामने और पीछे दोनों से हम लैंप डिजाइन को सफल महसूस करते हैं।

Ducati Streetfighter V2 nur in rotफोटो: डुकाटी

इस तरह यह खुद को चलाता है

शुरू करते समय, वी 2 तुरंत दिखाता है कि हथौड़ा कहां लटका हुआ है। आदर्श वाक्य "हिरण दहाड़ता है" के अनुसार आप बिना किसी संदेह के वी 2 को 102 डीबी स्थिर शोर मानते हैं! वी 2 में स्पष्ट रूप से एक फ्लैप निकास भी है, जो लगभग 6,000 यूमिन को फिर से कम बास में बदल देता है। डुकाटी शिष्य इस बारे में खुश होंगे, मोटरसाइकिल शोर विरोधियों को पुष्टि महसूस होगी कि मोटरसाइकिल काफी जोर से हो सकती है ...
 
जाने से पहले, हम चारों ओर एक त्वरित नज़र डालते हैं। सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म, सुपर-बारीक और एडजस्टेबल लीवर, मोनोकॉक एल्यूमीनियम फ्रेम और सुपर सुंदर 5-स्पोक रिम आंखों को प्रसन्न करते हैं। प्लास्टिक इंजन कवर को छोड़कर सब कुछ उच्च गुणवत्ता वाला दिखता है - यहां वी 4 की नाक थोड़ी आगे है। टायर के रूप में, डुकाटी बहुत अच्छे पिरेली डियाब्लो रोसो 4 पर निर्भर करता है और एसएफ वी 2 में एक स्वचालित टायर अंशांकन भी है।
 
Reifen
शुरुआती कुछ मीटर के बाद यह साफ हो जाता है कि स्ट्रीटफाइटर वी2 काफी चुस्त बाइक बन गई है। यह मोड़ों में लगभग अपने आप लेट जाता है और लड़खड़ाता या घबराया हुआ नहीं लगता है। डुकाटी ने पैनिगेल वी 2 की तुलना में सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म को 16 मिमी तक बढ़ा दिया है, जो स्थिरता को लाभ पहुंचाता है। निलंबन पूरी तरह से समायोज्य शोवा बिग-पिस्टन यूएसडी फोर्क और पूरी तरह से समायोज्य सैक्स स्ट्रट के साथ पूरी तरह से संतुलित है। मशीन कष्टप्रद के बिना स्पोर्टी तंग है। वैसे, सीट पैनिगेल वी2 की तुलना में थोड़ी नरम है, जो बैठने के आराम के लिए काफी फायदेमंद है।
 
ब्रेकिंग प्रणाली विशेष उल्लेख के योग्य है। ब्रेम्बो एम 4.32 फ्रंट कैलिपर्स स्नैपी हैं, लेकिन अन्य ब्रेक पैड के लिए धन्यवाद पैनिगेल के रूप में काफी विषाक्त नहीं हैं। वी 2 बहुत अच्छी तरह से ब्रेक लगाता है और इसे भी खुराक दी जा सकती है। और अब इंजन के लिए: 955 सीसी और डेस्मोड्रोमिक वाल्व समय के साथ एल-वी 2 शुद्ध डुकाटी है! आश्चर्यजनक रूप से वह नीचे गिरता है, फिर वह लगभग 5,000 यूमिन से वास्तव में सहज महसूस करता है। वह स्वेच्छा से ऊपर की ओर मुड़ता है और 7,500 पर फिर से एक असली पंच होता है। 152 एचपी की फायर स्ट्रीटफाइटर को लगभग 240 किमी / घंटा तक आसानी से फायर करती है, जिसे हम राजमार्ग पर आज़मा सकते हैं (नीचे वीडियो देखें)।

निष्कर्ष - क्या छड़ी

वाह - डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी 2 के साथ सड़क पर एक उल्लेखनीय बाइक डालता है। जिस किसी ने भी उन्हें एक बार चलाया है, वह निश्चित रूप से इसे नहीं भूलेगा। वी 2 के कारण, इसने हमें केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आर की बहुत याद दिलाई। अन्य प्रतिस्पर्धियों में बीएमडब्ल्यू एस1000आर, सुजुकी जीएसएक्स-एस 1000, होंडा सीबी 1000 आर और यामाहा एमटी-10 शामिल हैं।
 
परीक्षण बाइक डुकाटी हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी। वहां, वी 2 और कई अन्य डुकाटी टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध हैं। आगे बढ़ो, आपको पछतावा नहीं होगा।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 16.990 €
  • उपलब्धता: 12/2021 से
  • रंग: लाल
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Streetfighter V2

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • कम वजन के साथ बहुतायत में प्रदर्शन
  • शीर्ष ब्रेक और चेसिस
  • शक्तिशाली V2 ध्वनि
  • पूर्ण उपकरण incl. महान QuickShifter
  • सीमित पिलियन प्रचालन
  • स्थिर शोर 102 dB
  • कोई ईंधन स्तर सूचक नहीं
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
18,190 €

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,130 मिमी
वजन
200 किलो
अब। वजन
425 किलो
सीट
845 मिमी
व्हीलबेस
1,465 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
17 l
खपत
6 एल
श्रेणी
280 किमी
उच्चतम गति
240 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
955 सीसी
फ़्लैट आदि
100 मिमी
चक्रनाभि
60.8 मिमी
प्रदर्शन
153 एचपी
घूर्णन-बल
101.4 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
मोनोकॉक
निलंबन मोर्चा
43 मिमी अमरीकी डालर
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
सैक्स सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम से बना सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, ब्रेम्बो M4 चार पिस्टन तय कैलिपर
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70-17
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, दो पिस्टन कैलिपर
245
रियर टायर्स
180/60-17
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण