Honda CB 1000 R Neo Sports Café

समीक्षा करें: होंडा सीबी 1000 आर (Baujahr 2019)

आउटडोर मुश्किल, अंदर नरम

image

होंडा सीबी 1000 आर प्लस एक पावर नग्न बाइक है जो खड़े होने पर भी बहुत आत्मविश्वास से लबरेज उपस्थिति पर डालता है। एल्यूमीनियम तत्वों (जो वास्तव में एल्यूमीनियम से बने होते हैं) और डिजाइन लाइन "नियो स्पोर्ट कैफे" के साथ, यह एक शक्तिशाली आंख पकड़ने वाला है। क्या 145 एचपी वाली बाइक भी इस तरह काम करती है?

काफी सेर्फी नहीं

हमारी मशीन का कुरकुरा रियर मानक के रूप में नहीं है। एग्जीबिशन में एक्सेसरीज से भी आता है कल्टेनकिचेन डीलर मोटूफन ने नई मशीन में कन्वर्ट किया है। लेकिन अपनी मूल अवस्था में भी स्ट्रीटफाइटर स्टाइल में रियर, हाई फ्रंट के साथ मिलकर यह पता चलता है कि इन-लाइन फोर-सिलिंडर की पावर यहां छिपी नहीं है ।

रियर कवर के साथ - जिसे बेंच के लिए एक्सचेंज किया जा सकता है - यात्री परीक्षण की अब आवश्यकता नहीं है। लेकिन अन्यथा सब कुछ है। होंडा में एल्युमिनियम की तरह दिखता है यह सस्ते में पेंट किया गया प्लास्टिक नहीं है, जो आमतौर पर लिया जाता है, लेकिन वास्तव में एल्युमिनियम । इसका फिनिश हमेशा की तरह अच्छा है जैसे पेंटवर्क या होंडा की पूरी कारीगरी, बाकी सब कुछ हैरान करने वाला होता ।

imageimageimage

उपकरणों का एक "प्लस"

होंडा सीबी 1000 आर मॉडल पदनाम के पीछे प्लस नकद रजिस्टर से बाहर एक अतिरिक्त 1,500 यूरो बेकार है। इस उद्देश्य के लिए, एल्यूमीनियम आवेषण के साथ फेंडर जैसे ऑप्टिक गुडज़ हैं, लेकिन हीटिंग हैंडल या त्वरित मज़दूर भी हैं। कुल मिलाकर, बिल 14,575 यूरो है, जिसे कक्षा में मानक माना जा सकता है, केवल सुजुकी जीएसएक्स-एस 1000 3,000 यूरो सस्ता है।

होंडा का इंजन पिछले फायरब्लेड मॉडल से आता है, यह 145 एचपी के साथ एक सिद्ध 1000 इंजन वाला चार सिलेंडर इंजन है। अधिकतम 104 एनएम टॉर्क केवल 8,250 आरपीएम है, अन्यथा पता लगाने में थोड़ा आश्चर्य की बात है।

तो चलो चलते हैं।

image

सटीक गियरबॉक्स

हां, यह ठीक है कि यह कैसे होना चाहिए: तुरंत बाहर खड़ा है कि कैसे प्रकाश और सटीक गियरबॉक्स काम करता है । निर्दोषतापूर्वक काम करने वाले क्विकशिफ्टर भी इसे दिखाएंगे: बिल्डिंग गियरबॉक्स, होंडा वास्तव में अच्छी तरह से कर सकता है। अब दृश्य ठाठ पर पड़ता है और दुर्भाग्य से केवल औसत पठनीय प्रदर्शन, सभी हरे क्षेत्र में ।

सहायक निकास एक हमेशा वर्तमान पृष्ठभूमि शोर सुनिश्चित करता है। असल में, मैं भूतलक्षी प्रभाव से जुड़े बैग का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, जो शायद ही कभी मेरे कानों में अच्छा लगता है । लेकिन यहां यह पीछे के रूपांतरण की तरह फिट बैठता है।

एक बार गति में, यह तुरंत ध्यान पकड़ता है: 145 एचपी के साथ, वास्तव में अधिक जाना चाहिए। प्रतीक्षा चरण के बाद, हम इसे ऊपर की कोशिश करते हैं और देखते हैं: 8,000 क्रांतियों से मशीन जागती है। वह तहखाने से बाहर जाने की तुलना में चरित्र में बदलने के लिए अधिक तैयार है । और फिर भी: हम निश्चित रूप से उसे १४५ हिमाचल प्रदेश विश्वास करते हैं । लेकिन होंडा उच्च गति पर भी दूर रहता है, चिंगारी केवल धीरे से अधिक कूदता है ।

यह उचित नहीं है कि सीबी १००० चेसिस अपने मर्दाना देखो के लिए झूठ बोल रही है । इसे स्पोर्टी के रूप में आराम से डिजाइन किया गया है, जो पवन सुरक्षा की कमी के बावजूद लंबी दूरी पर काफी व्यावहारिक है। इसलिए, स्पोर्टी प्रकाशिकी, मोटर घुमाने के लिए तैयार और आरामदायक बुनियादी ट्यूनिंग के बीच एक अंतर है।

गलत मत समझो: होंडा भी धीमा नहीं है । इंजन सवारी तेजी से चलता है, लेकिन यह सिर्फ इंद्रियों के लिए कम अपील की तुलना में, उदाहरण के लिए, कावासाकी जेड ९०० करता है । नहीं KTM सुपर ड्यूक का उल्लेख है, बिल्कुल ।

तो आप क्षेत्र के माध्यम से ड्राइव, होंडा-मोटरसाइकिल की ठेठ तर्कसंगत आबादी का आनंद लें और कुछ है कि सीबी १००० नहीं बनना चाहता है पर काम नहीं करते ।

यह किसी भी फिट बैठता है

सवाल बाइक के टारगेट ग्रुप के रूप में रहता है । बेशक, आपको चुस्त नग्न बाइक के फायदों के साथ-साथ उनके नुकसान जैसे गैर-मौजूद विंडस्क्रीन के साथ रहने में सक्षम होना होगा। लेकिन इसके अलावा, होंडा, इस निर्माता से इतने सारे मॉडलों की तरह, वस्तुतः किसी को सूट-यह एक बुरा विकल्प कभी नहीं है ।

केवल इतना है कि जुनून के साथ, जापानी और भी बेहतर करना होगा ।

टेस्ट बाइक हमें कल्टेनकिचेन में मोटूफन ने मुहैया कराई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • मूल्य (प्लस): 14,575 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना, पूर्ववर्ती अनुसूचित जाति 60): 4.900 €
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: चांदी, ग्रेफाइट, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
CB 1000 R Neo Sports Café

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • प्रसंस्करण
  • प्रदर्शन
  • ड्रेफ्रूडे
  • विंडब्रेक
  • लगातार ड्राइविंग मरोड़ते

सीबी 1000 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

सीबी 1000 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 13,099

आयाम

लंबाई
2,120 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,090 मिमी
वजन
213 किलो
अब। वजन
401 किलो
सीट
830 मिमी
व्हीलबेस
1,455 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.4 एस
60 से 100
3.1 एस
टैंक सामग्री
16.2 l
खपत
5.9 एल
श्रेणी
325 किमी
उच्चतम गति
230 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
चार स्ट्रोक में लाइन मोटर
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
पानी ठंडा
विस्थापन
998 सीसी
फ़्लैट आदि
75 मिमी
चक्रनाभि
56.5 मिमी
प्रदर्शन
145 एचपी
घूर्णन-बल
104 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील सेंट्रल ट्यूब फ्रेम (एल्यूमीनियम रियर फ्रेम के साथ)
निलंबन मोर्चा
एक 43mm
यात्रा:
109 मिमी
अकड़ रियर
शोवा सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
131 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम से बना सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क रेडियल 4पस्टन फिक्स्ड काठी
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70-17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
256
रियर टायर्स
190/55-17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण