Ducati Multistrada 1200

टेस्ट: डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1200 (Baujahr 2017)

यात्रा के बजाय लॉन?

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यात्रा, कि आराम, शांति और आने के साथ कुछ करना है । तो बहुत ज्यादा सब है कि अपनी बाइक के साथ डुकाटी दंगा पर धकेल दिया है कि जिस तरह से नहीं मिलता है । क्या यह अभी भी यात्रा के साथ कुछ बन सकता है, हमने 2017 से उपयोग किए गए मल्टीस्ट्राडा 1200 के साथ परीक्षण किया।

थोड़ा अलग Duc

कुछ बड़ी कहानियां बहुत छोटी शुरू होती हैं। उदाहरण के लिए, एक फोन कॉल के साथ।

स्टीफन: "Dietmar, हम एक डुकाटी फिर से परीक्षण किया है!"

Dietmar: "ठीक है"।

स्टीफ़न: "डुकाटी हैम्बर्ग में खड़ा है ' ne मल्टीस्ट्राडा का इस्तेमाल किया । २०१७ में निर्मित, ५,००० के तहत, लगभग 12 बड़े बिल ।

Dietmar: "ठीक है."

स्टीफन: "मैं उंहें मिल जाएगा, हम मंगलवार, 10 a.m, झील Barmstedt में मिलेंगे."

Dietmar: "ठीक है."

और इसलिए यह आया था । क्यों एक मल्टीस्ट्राडा? डुकाटी मल्टीस्ट्राडा कंपनी डुकाटी के लिए एक असामान्य मोटरसाइकिल है। पुरानी एसटी श्रृंखला के समान, इसे शुरू में "सच" डुकाटी प्रशंसकों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि यह एक सुपरबाइक नहीं है। आज यह अलग है, भले ही पहली मल्टीस्ट्राडा श्रृंखला (२००३ से) कुछ भी लेकिन एक सफलता थी । उनकी उपस्थिति भी असामान्य थी। २०१० में डुकाटी ने मॉडल सीरीज को पूरी तरह से बदल दिया । अब 1200 घन मीटर और 150 एचपी के साथ एक तरल ठंडा V2 प्रणोदन प्रदान की है। सबसे महत्वपूर्ण बात, डुकाटी ने पुराने, हैंडलबार प्रतिरोधी क्लैडिंग का निपटारा किया और एक नया पूर्ण क्लैडिंग लाया।

imageimageimage

शायद ही एक्स्ट्रा कलाकार, लेकिन अच्छी हालत

1200s का अंतिम संशोधन २०१५ में आया था । संशोधित डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1260 2018 से ग्रिड पर है। उसका काम रहता है: वह हर किसी के लिए डुकाटी है, वह एक में funbike, साहसिक और खेल बाइक होना चाहिए । एंडुरो स्टिल्ट्स, स्पोर्ट्स सस्पेंशन, सुपरबाइक इंजन और एक ईमानदार बैठने की स्थिति? एक सामान्य साहसिक बाइक किसी भी तरह अलग है। डुकाटी शैली दो नकल करने वालों पाया: लगभग समान रूप से क्रूर KTM १२९० सुपर साहसिक पहले आया था, यहां तक कि बीएमडब्ल्यू एस १००० XR के साथ सूट का पालन करने के लिए मजबूर महसूस किया ।

हमारी परीक्षण बाइक 2017 में बनाई गई है और इसलिए पिछले 1200s में से एक है। वह वहां खड़ा है, वह लगभग ५,००० किलोमीटर चला है । फिर भी, किसी को यह नहीं भूलना चाहिए कि निश्चित रूप से डुकाटिस थे (और वहां, यदि आप मेरे गैरेज में देखना चाहते हैं), जो दो साल के बाद शिकंजा या कनेक्शन पर जंग-बैंगनी दिखाया गया था। हमारी बाइक के साथ सब कुछ सही है, वहां कोई केबल किसी भी बिना क्षेत्र में चारों ओर slagging हैं । दुर्भाग्य से, संशोधन के साथ, भेष में व्यावहारिक डिब्बों खो गए थे, क्रेडिट कार्ड या सिगरेट के लिए सब कुछ बाद में लिया गया ।

हमारे सामने जो बेसिक वर्जन है, उसमें एक्सपर्ट्स रेयर हैं, यह न कहें कि यह शरारती है । सूटकेस? गलत रिपोर्टिंग। यहां तक कि मुख्य स्टैंड को निर्माता द्वारा बचाया गया था।

खैर, चलो एक नज़र है। तो चलो हैम्बर्ग के उत्तर में शुरू करते हैं ।

image

जंगली खेल उपकरण

Barmstedt के लिए मेरे मार्ग की सुंदरता यह है कि गति सीमा उठाने के बाद यह वास्तव में एक बाहर निकलें लेता है जब तक मैं फिर से बाहर निकलना है । आप इस बार कितनी तेजी से कर सकते हैं?

ट्रैक मुक्त है, नीचे से तिरछे धारियों के साथ सफेद सर्कल बाएं से ऊपर दाईं ओर पारित हो गया है। १२० किमी/घंटा पर तीसरे में नीचे-और अगले गियर शूटिंग के बाद एक दूसरे को महसूस करने के बाद । डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1200 हर बार खुद को आगे फेंकता है, यहां तक कि उच्च गति पर 152 एचपी वी2 का उग्र बैले परिभाषित शोर है। जोर से आंसू नहीं है, ७,००० क्रांतियों से परे यह निश्चित रूप से आक्रामक हो जाता है । २०० किमी/घंटा के माध्यम से भीड़ के रूप में अगर कुछ भी नहीं हुआ था । हालांकि, संशोधित इकाई गति के बीच में एक ट्रेलर की तरह लगभग कुछ दिखाता है, जिसे आपको जितनी जल्दी हो सके जल्दी करना चाहिए।

कि यह कैसे होना है, तो इच्छुक खिलाड़ी (m/f/d) खरीदता है और डुकाटी ड्राइव । यहां तक कि बाब बाहर निकलने के बाद घुमावदार घटता तुरंत अधिकतम प्रयास के साथ इस्तेमाल किया जाता है, डुकाटी अलौकिक आत्मविश्वास को प्रेरित करती है । हालांकि, ड्राइवर को सक्रिय रूप से उन्हें नियंत्रित करना पड़ता है, यहां अपने दम पर कुछ भी संभव नहीं है। लेकिन उचित नेतृत्व के गुणों के साथ, डुकाटी, अपनी बहनों के अधिकांश की तरह, बिल्कुल ठीक संचालित किया जा सकता है । इस तरह, आप हमेशा उन गति तक पहुंचते हैं जिनकी आपने सामान्य रूप से मोटर साइकिल चालक के रूप में उम्मीद नहीं की होगी - और यह कि अपने आप को या ड्यूक पर अधिक बोझ लगाए बिना।

तंग घटता में, मल्टीस्ट्राडा की एक और विशेषता दिखाई देती है: यह सचमुच घटता में गिरता है, जिसके लिए तुलनात्मक रूप से छोटा फ्रंट व्हील (19 इंच) अपने हिस्से का योगदान देता है। नतीजतन, बड़े और जरूरत से ज्यादा प्रकाश (२३२ किलोग्राम) Duc आयामों का सुझाव से कहीं अधिक युद्धाभ्यास है ।

वह जो कुछ भी कर सकते हैं: धीरे से ड्राइव । डुकाटी में अब तक कम गति पर सिकोड़ी गई है । 3,000 के तहत बदल जाता है, शायद ही कुछ भी चला गया - जो लोग इसे करने की कोशिश की तुरंत मरोड़ने और चेन थप्पड़ के साथ दंडित किया गया। और अब? यह अभी भी 1200s के सर्वोच्च अनुशासन नहीं है, लेकिन यह संभव है । यह आज तेजी से महत्वपूर्ण होता जा रहा है: बढ़ती गति सीमा के साथ, यह एक बड़े गियर में १०० किमी/घंटा ड्राइव करने के लिए संभव होना चाहिए ।

चेसिस कसकर वसंत भरी हुई है, यहां भी मल्टीस्ट्राडा अपने तरीके से चला जाता है । शॉन जैसी शांति का कोई संकेत नहीं है । यह पहले से ही नेत्रहीन दिखाया गया है: वसा रियर टायर एक सुपरबाइक पर दिखाई दे सकता है ।

तो गतिशीलता ड्राइविंग में सभी paletti? काफी नहीं: ब्रेक मान अच्छे हैं, खुराक भी। लेकिन इसमें से 90% फ्रंट ब्रेम्बो डाट के कारण है। कुछ बिंदु पर मैं एक Duc ड्राइव करना चाहते हैं, जहां रियर ब्रेक स्थाई प्रदर्शन से पता चलता है । यह पहले से ही स्पष्ट है कि एक अभी भी सपना करने की अनुमति दी जाएगी ।

रोजमर्रा के उपयोग के लिए सुपरबाइक

क्या अटक गया है? मल्टीस्ट्राडा एक कैप्ड सुपरबाइक है जो रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त है, एक समय में लंबे पर्यटन की अनुमति देता है, तेज है और यात्री को आरामदायक आजीविका भी सुनिश्चित करता है।

यह एक सुपरबाइक के रूप में लगभग एक ही सवारी प्रदर्शन प्रदान करता है, एक ही स्थिरता जब यह तेजी से जाने की जरूरत है और एक wendigkeit पैक । यह राइडर के लिए सुपरबाइक है, जो अब मोटरसाइकिल पर बढ़त नहीं चाहता है, लेकिन ईमानदार मुद्रा का आनंद ले सकता है।
उसकी पूरी सुविधा के साथ वह Dietmar और मुझे बहुत मज़ा आया ।

बाकी सब के लिए, इसके बारे में अच्छी तरह से सोचो । यदि आप लगातार चुनौती नहीं होना चाहते हैं, जो शांति प्राप्त है, जो अपनी नसों, जो पहले क्रूज चाहता है पर लगातार दहाड़ सरलता हो जाता है-यह रहने दो ।

टेस्ट बाइक हमें डुकाटी हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 12,000 €
  • वर्ष निर्मित: 2010-2018
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: लाल, सफेद, ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Multistrada 1200

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • शक्ति
  • ध्वनि
  • सटीक चेसिस
  • अंतरिक्ष
  • बंजर उपकरण

Multistrada 1200 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Multistrada 1200 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक

आयाम

लंबाई
2,190 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,495 मिमी
वजन
232 किलो
सीट
845 मिमी
व्हीलबेस
1,529 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
20 एल
उच्चतम गति
248 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1198.4 सीसी
फ़्लैट आदि
106 मिमी
चक्रनाभि
67.9 मिमी
प्रदर्शन
152 एचपी
घूर्णन-बल
128 एनएम
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
ब्रेक रियर
डिस्‍क

आगे परीक्षण