Ducati Monster

DUCATI दानव (२०२१) | टेस्ट (जर्मन) (Baujahr 2021)

राक्षस बुद्धिमान मज़ा ड्राइविंग का एक बहुत!

imageतस्वीरें: motorradtest.de

 
१९९३ के बाद से निर्मित है, और अधिक से अधिक ३५०,००० बार, डुकाटी कोई अपने राक्षसों के २०२१ संस्करण के साथ कट्टरपंथी परिवर्तन से दूर भागते का मतलब है । एक जाली ट्यूब फ्रेम की विशिष्ट विशेषता नए राक्षस के लिए व्यर्थ है। इसके बजाय, इटालियंस अब एक हल्के, सुरुचिपूर्ण एल्यूमीनियम फ्रेम पर भरोसा कर रहे है और इस सफल नग्न बाइक में अंय नवाचारों रहे हैं ।

नए राक्षस से कौन डरता है? ... कोई नहीं!।।।

लेकिन अगर आता है ,... तो बेशक हम इसे से दूर नहीं भागते हैं, लेकिन उन्हें नमूना ड्राइव! लोकप्रिय जाली ट्यूब फ्रेम के उन्मूलन के साथ, नए राक्षस भी कुछ सुखद लाभ लाभ। सबसे बड़ी बात यह है कि यहां 18 किलोग्राम वजन कम होने का जिक्र है। केवल १८८ किलोग्राम ड्राइव करने के लिए तैयार (१६६ किलोग्राम सूखी!) ९३७ घन सेंटीमीटर विस्थापन के साथ बेहद शक्तिशाली Testastretta दो सिलेंडर इंजन के साथ जोड़ा, ९२५० क्रांतियों पर १ हिमाचल प्रदेश और ६५०० आरपीएम पर ९३ न्यूटन मीटर एक राक्षस की तरह सनक में परिणाम ।

तो यहां नाम अभी भी एक कार्यक्रम है - शायद पिछले संस्करण की तुलना में थोड़ा अधिक, द मॉन्स्टर 821। कुल मिलाकर, हालांकि, राक्षस थोड़ा टैमर, इंजन चिकनी और अधिक खुराक योग्य हो जाता है, जो समग्र हल्का, कम पक ड्राइवेबिलिटी सुनिश्चित करता है। डुकाटी इस रिबूट के साथ एक व्यापक दर्शकों तक पहुंचने की संभावना है, और बिल का भुगतान करने की संभावना है । क्योंकि दोनों अनुभवी ड्राइवरों के साथ ही कम अनुभवी नए चेहरे और नए चेहरे (वहां भी ३५ किलोवाट के साथ एक A2 संस्करण है) के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अधिक मिठाइयां ड्राइवरों अब राक्षस से डरना चाहिए । मौजूदा शक्ति के लिए एक निश्चित सम्मान अभी भी उपयुक्त हो सकता है, लेकिन यह वैसे भी मोटरसाइक्लिंग के लिए अनुशंसित है।

इसके अलावा, नया राक्षस बहुत सारे इलेक्ट्रॉनिक सहायकों जैसे इच्छुक एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्लचलेस गियर परिवर्तनों के लिए शिफ्ट सहायक, कई ड्राइविंग मोड के साथ-साथ बोर्ड पर लॉन्च और व्हीली नियंत्रण के साथ मानक आता है, जिससे आपके ड्राइवर के लिए नियंत्रण में रहना थोड़ा आसान हो जाता है।

imageimageimage

यह वही है जो वह करने में सक्षम होना चाहिए

बस मज़ा: ड्राइविंग मज़ा प्रदान करें - और यह अंत के बिना ऐसा करता है। यह आश्चर्यजनक है कि हमने इस हल्के मध्य-दूरी की नग्न बाइक का परीक्षण किया था - भले ही यह सौकल्ट था। लेकिन यही मोटरसाइकिल के इस तरह इतना आराध्य बनाता है । और यह भी एक असली डुकाटी है । ज़रूर, यह कुछ प्रतियोगियों की तुलना में अपनी कीमत है, लेकिन जो डुकाटी ड्राइव करना चाहते है शायद यह स्वीकार करते हैं ।

यह भी उल्लेख किया जाना चाहिए कि राक्षस न केवल हल्का, अधिक चुस्त, मजबूत और मजबूत हो गए हैं, बल्कि € 11,290 पर पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ा सस्ता भी है। motorradtest.de संपादकीय टीम भी नए डिजाइन काफी अच्छी तरह से पसंद करती है । बेशक, हम उन लोगों को भी समझते हैं जो विशिष्ट जाली फ्रेम के बाद रोते हैं। लेकिन अंत में यह है: ठहराव एक कदम पीछे की ओर है । और अगर आप समय-समय पर कुछ नया करने की हिम्मत नहीं करते हैं तो कुछ नहीं बदलता। अक्सर, मॉडल परिवर्तन रंग या तुच्छ विवरण तक ही सीमित होते हैं। यहां, हमला बोल्ड और शर्म के बिना वास्तव में कुछ साहसी था । Chapeau डुकाटी!

image

इस तरह वह खुद ड्राइव

परीक्षण ड्राइव पर: पहली बार जब आप इसे लगाते हैं, तो आप तुरंत ध्यान देते हैं कि नया राक्षस किसी भी तरह अधिक सुलभ हो गया है। इसमें बेहतर स्टीयरिंग एंगल और ज्यादा आरामदायक बैठने की स्थिति है । घुटने बंद होना बहुत अच्छा है, सब कुछ सही जगह पर है और पूरी तरह से काम करता है। थोड़ा भारी ८२१ की तुलना में, यह एक आत्म छोड़ दिया, वक्र भूख वाहन है ।

नए राक्षसों का इंजन देश की सड़क के लिए एकदम सही है। लाइटवेट और स्पोर्टी, 937 सीसी इंजन का वजन मॉन्स्टर 821 इंजन से लगभग 2.4 किलो कम है। केवल बहुत कम गति पर दो सिलेंडर कुछ हद तक किसी न किसी तरह है । लेकिन हम ईमानदार हो: आप भी इसे प्यार कर सकते हैं! और के बारे में 6000 आरपीएम से यह वास्तव में बात करने के लिए हो जाता है. मशीन यहां सत्ता की एक असली आतिशबाजी प्रज्वलित, काम और चुस्त है और स्थिरता में कुछ भी नहीं खो देता है ।

वह झुकाव प्रदर्शित होने के बिना घटता में नीचे देता है । डुकाटी ने पिरेलली डियाब्लो रोसो III के साथ एक बहुत अच्छा विकल्प बनाया है और ब्रेक भी शीर्ष पायदान पर काम करते हैं! गहरी, नए राक्षस अपने शोर पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा बूंदें । यह काफ़ी शांत हो गया है और यह भी कम बुरा लगता है । यूरो-5 बधाई भेजता है ।

पैनिग्ले वी4 की शैली में आधुनिक 4.3 इंच टीएफटी रंग डिस्प्ले स्वचालित रूप से प्रकाश के आधार पर दिन और रात ड्राइविंग मोड के बीच स्विच करता है और पढ़ना आसान है, हालांकि अपेक्षाकृत छोटा है। यदि आप चाहते हैं, तो आप डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम (डीएमएस) के साथ नए राक्षस से लैस कर सकते हैं। ब्लूटूथ कनेक्शन के माध्यम से, आप फिर इनकमिंग कॉल प्राप्त .B, संगीत सुन सकते हैं या टेक्स्ट संदेश प्राप्त कर सकते हैं।

तीन राइडिंग मोड "स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन" उपलब्ध हैं, जिन्हें ड्राइविंग करते समय भी सक्रिय किया जा सकता है। मानक क्विकशिफ्टर अच्छी तरह से काम करता है और मैनुअल शिफ्टिंग भी नए हाइड्रोलिक नियंत्रण प्रणाली के लिए बहुत चिकनी धन्यवाद है। 14 लीटर टैंक की क्षमता बिल्कुल भरपूर नहीं है, क्योंकि एक या दूसरे टैंक स्टॉप शायद एजेंडे में है । और जहां तक यात्री के लिए बैठने के आराम का संबंध है: यह है, के रूप में सबसे नग्न बाइक के साथ, बल्कि शीर्षक सीट रोल के तहत । लेकिन हम भी नए राक्षस के साथ की तुलना में यह बहुत अधिक असहज अनुभव किया है ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

इतने वर्षों के लिए, डुकाटी राक्षसों की विशिष्ट उपस्थिति के लिए अटक गया है कि परिवर्तन वास्तव में समय था । लेकिन कितने राक्षस अभी भी इसमें हैं? जब आप बदलने के लिए खुले होते हैं तो हमें बहुत कुछ मिलता है। आप देखेंगे कि नया राक्षस कितनी अच्छी तरह बेचेगा। किसी भी मामले में, हालांकि, लक्ष्य समूह के बहुत व्यापक हो जाने की संभावना है । नया राक्षस A2 ड्राइविंग लाइसेंस के धारकों के लिए भी दिलचस्प है, क्योंकि 2 साल बाद आप 35 किलोवाट को पूर्ण 111 एचपी तक नहीं खोल सकते हैं, लेकिन कम से कम 95 एचपी तक। और वह मज़ा ड्राइविंग के कई वर्षों सुनिश्चित करना चाहिए । संक्षेप में, राक्षसों के reworking स्पष्ट और हमारे लिए विचारशील लगता है और राक्षसों की सफलता की कहानी को जीवन का एक नया पट्टा दे सकता है ।

हमारा धन्यवाद परीक्षण बाइक के लिए डुकाटी-हैम्बर्ग जाना।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.250 €
  • निर्माण के वर्ष: 2021 से
  • उपलब्धता: 2021 से
  • रंग: लाल, ग्रे, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Monster

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मज़ा
  • अच्छे मानक उपकरण
  • लाइटर, मजबूत, व्यापार करने के लिए बेहतर है और अभी भी पिछले मॉडल की तुलना में सस्ता
  • A2 संस्करण 35kW के साथ उपलब्ध
  • सबसे अधिक प्रतियोगियों की तुलना में अधिक महंगा
  • पक्षों पर प्लास्टिक के बहुत सारे
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 12,390

आयाम

वजन
188 किलो
सीट
820 मिमी
व्हीलबेस
1,474 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
14 एल
खपत
5 l
श्रेणी
280 किमी
उच्चतम गति
226 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
937 सीसी
फ़्लैट आदि
94 मिमी
चक्रनाभि
67.5 मिमी
प्रदर्शन
111 एचपी
घूर्णन-बल
93 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
अलु कास्टिंग
निलंबन मोर्चा
मार्ज़ोची यूएसडी कांटा 43 मिमी
यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
140 मिमी
सस्पेंशन रियर
अलु दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, रेडियल माउंटेड फोर-पिस्टन कैलिपर्स के साथ ब्रेम्बो
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 17 इंच
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, टू-पिस्टन
245
रियर टायर्स
180/55 17 इंच
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण