Suzuki GSX-S 1000

सुजुकी जीएसएक्स-एस 1000 समीक्षा (Baujahr 2021)

जीएसएक्स-एस 1000 योसी 2021 का अपडेट कैसे काम करता है?



Suzuki GSX-S 1000 Baujahr 2021तस्वीरें: सुजुकी (फैक्टरी)

नई सुजुकी GSX-S 1000 विंटेज 2021 के रूप में सुजुकी द्वारा दावा किया वास्तव में एक पूरी तरह से नई मशीन या बल्कि एक नया रूप है? हम ऊपर चढ़ गए और कुछ गोद किया । चाहे नया रूप या नहीं - हम पौराणिक K5 पंक्ति ट्रैक्टर के साथ नग्न बाइक के साथ रोमांचित थे।

इस तरह वह खड़ा है

नेत्रहीन, नए GSX-S १००० निश्चित रूप से पूर्ववर्ती मॉडल की तुलना में एक असली आंख पकड़ने है । हमें एलईडी लाइट्स के साथ कोणीय डिजाइन और लाइट मास्क पसंद है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मशीन को किस तरफ से देखते हैं, यह हमेशा शक्ति और मांसपेशियों की तरह दिखता है - पीछे से छोड़कर।

सीट टेस्ट भी भाता है। 810 मिमी की मध्यम सीट ऊंचाई के कारण, आप मशीन में गहराई से एकीकृत बैठते हैं। इसलिए यह सुरक्षित स्टैंड वाले छोटे लोगों के लिए भी काम करता है। फुटपी अपेक्षाकृत अधिक और पीछे की ओर थोड़ा ऑफसेट होते हैं। अपने लंबे हुक के साथ Dietmar के लिए, एक जगह तेज घुटने कोण में इस परिणाम और पूरी बात छिपाने के बिना एक सुपर खिलाड़ी की दृढ़ता से बदबू आ रही है ।
 
पिलियन ऑपरेशन लगभग हमेशा नग्न बाइक मर्यादित के साथ होता है। वहां कम जगह है और कुछ संभालती है । उच्च यात्री सीट यात्री को ड्राइवर के हेलमेट पर देखने की अनुमति देती है, लेकिन साथ ही आप लॉन्च पैड की तरह महसूस करते हैं। चलो यह इतनी अच्छी तरह से डाल: ड्रेजिंग झील के लिए पर्याप्त है, लेकिन हैम्बर्ग से म्यूनिख के लिए यह दो के लिए एक तनाव होगा ।
 
सुजुकी जीएसएक्स-एस1000 थ्री कलर ब्लू, ग्रे और ब्लैक में उपलब्ध है।
image

imageimageimage

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

तकनीकी रूप से, नया जीएसएक्स-एस 1000 अब कटिंग पॉइंट पर पहुंच गया है, लेकिन बिना कोई हाइलाइट्स सेट करने में सक्षम है। तीन ड्राइविंग मोड, 5-तरह से समायोज्य कर्षण नियंत्रण, कम आरपीएम असिस्ट, एक अच्छी तरह से काम करने वाले एंटी-हॉपिंग क्लच, सुजुकी जंप स्टार्ट "ईजी स्टार्ट" और ब्लैपर फ़ंक्शन के साथ वास्तव में चिकनी त्वरित शिफ्टर के साथ राइड-बाय-वायर है। इन बातों को बोर्ड पर कोई अतिरिक्त शुल्क पर श्रृंखला में सभी कर रहे हैं, बुरा नहीं है ।
 
लेकिन कुछ चीजें भी हैं जो जीएसएक्स के साथ मौजूद नहीं हैं: व्हीली नियंत्रण, दुबला कोण सेंसर, एबीएस और एक आधुनिक कॉकपिट शायद अगले संस्करण के लिए आरक्षित किया जाएगा। इससे पहले कि किसी को शिकायत: १२,९०० यूरो में, GSX भी अपने तुलनीय प्रतियोगियों की तुलना में काफी कम लागत । फिर भी, प्रदर्शन एक अधिरोपण है: बहुत अंधेरा और बहुत छोटा है, इसलिए आप सड़क को देखना पसंद करते हैं। और वह ठीक है, जहां हम अब जाना चाहते है और K5 गुदगुदी ।

Schwarz

इस तरह वह खुद ड्राइव

999 सीसी इंजन एक पुराना परिचित है, जो यूरो 5 के बावजूद अभी भी शानदार बह लगता है। एक छोटे से किसी न किसी, लगभग कर्कश, यह चिल्लाती है जब आप गला घोंटना नीचे ले जाते हैं । आप लगभग सुन सकते हैं कि आप तुरंत क्या इंतजार कर रहे हैं - अद्भुत!
और ध्वनि बहुत ज्यादा वादा नहीं किया । दरअसल, मशीन शैतान की तरह उतर जाती है। एक पंक्ति चार के लिए विशिष्ट, नीचे से पर्याप्त भाप है, जो घड़ी की कल की तरह लगभग रैखिक रूप से चलता है। 8,000 आरपीएम से, तब तक एक और लुक-अप होता है जब तक कि मशीन 11,000 आरपीएम पर 152 एचपी के अपने अधिकतम उत्पादन तक नहीं पहुंच जाती है। यह प्रभावशाली है, लेकिन हम कम गति पर्वतमाला में K5 के शिष्टाचार और भी प्रभावशाली पाते हैं । कोई मरोड़ते और हिल, कोई बड़बड़ाना-मशीन के साथ आप भी पांचवें गियर में ४० किमी/घंटा पर गांव के माध्यम से चिकोटी कर सकते हैं ।
 
ब्रेम्बोस M50 मोनोब्लॉक के काटने को प्राप्त किए बिना बड़े करीने से पैक करते हैं। डोजिंग ठीक है और एबीएस कंट्रोल रेंज अच्छी और छोटी है। रेडियल रूप से घुड़सवार 4-पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर्स फ्रंट पर 310 मिमी डबल डिस्क पर काम करते हैं, पीछे की ओर 250 मिमी एकल डिस्क पर 1-पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर।
 
चेसिस कांटा पर सभ्य प्रतिक्रिया देता है और स्पोर्टी तना हुआ है, इसके बिना कष्टप्रद । यह सिर्फ हमारे स्वाद के लिए सही सेट है, लेकिन अभी भी यदि आवश्यक हो तो गीला और वसंत आधार में समायोजित किया जा सकता है । बहुत अच्छा एल्यूमीनियम पुल फ्रेम और काले रंग की सुपरबाइक स्विंगआर्म, भी एल्यूमीनियम से बना है। इसका वजन 214 किलो पर भरा हुआ है, जो ठीक भी है।
 

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

सुजुकी जीएसएक्स-एस 1000 एक ठेठ सुजुकी है। वह अच्छी तरह से किया है, लेकिन बोर्ड पर कोई प्रकाश डाला गया है कि उसे विशेष रूप से दूर ले जाएगा । प्रौद्योगिकी प्रतियोगियों की तुलना में सुखद डाउन-टू-अर्थ है, स्मार्टफोन को भी नहीं जोड़ा जा सकता है! हम यहां कुछ भी याद नहीं करते हैं, .B जैसे सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी सहायक शामिल हैं।
 
एक बार फिर, हम वास्तव में उत्कृष्ट कार्य करने वाले क्विकशिफ्टर को उजागर करना चाहते हैं, जो ड्राइवर को क्लच से अपने हाथों को जाने के लिए आमंत्रित करता है। प्रतियोगियों बीएमडब्ल्यू S1000R, डुकाटी दानव १२०० एस और यामाहा MT10 काफी Suzi से अधिक महंगे हैं । केवल होंडा CB1000R की कीमत आंखों के स्तर पर है। इन नग्न बाइक के सभी सामान्य रूप से एक बात है: देश की सड़कों पर उनके साथ सवारी बहुत मज़ा का एक नरक है। अच्छी तरह से किया, सुजुकी!

यह परीक्षण मशीन टॉरनेश में बर्गमैन एंड स्हने द्वारा हमें प्रदान की गई थी । वहां वह एक प्रदर्शनकारी के रूप में खड़ा है और अधिक परीक्षण ड्राइवरों के लिए आगे देख रहा है.. ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.900 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 9.500 €
  • निर्माण के वर्ष: 2015-2021
  • रंग: ग्रे, काले, नीले
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
GSX-S 1000

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • शक्तिशाली, लोचदार मोटर
  • महान 4 सिलेंडर ध्वनि
  • चुस्त, युद्धाभ्यास चेसिस
  • आसान ऑपरेशन
  • प्रदर्शन ओवरलोडेड और पढ़ने के लिए मुश्किल
  • कम जगह और लूट के लिए संभावनाएं पकड़/

GSX-S 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

GSX-S 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 13,100

आयाम

लंबाई
2,115 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,080 मिमी
वजन
214 किलो
अब। वजन
400 किलो
सीट
810 मिमी
व्हीलबेस
1,460 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.2 एस
60 से 100
3.1 एस
टैंक सामग्री
19 l
खपत
6.1 l
श्रेणी
311 किमी
उच्चतम गति
240 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
सीरीज 4 स्ट्रोक
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
999 सीसी
फ़्लैट आदि
73.4 मिमी
चक्रनाभि
59 मिमी
प्रदर्शन
152 एचपी
घूर्णन-बल
106 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल फ्रेम
निलंबन मोर्चा
केवाईबी 43
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
लीवर सिस्टम के साथ सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
सुपरबाइक स्विंग आर्म एल्यूमीनियम
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17 M/C (58W)
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
250
रियर टायर्स
190/50ZR17 M/C (73W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण