Yamaha Tracer 700

टेस्ट: यामाहा ट्रेसर 700 (Baujahr 2020)

होने की लपट

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यामाहा में एमटी-07 के साथ अपनी सीमा में एक वास्तविक बेस्टसेलर है: क्लास इंजन, चेसिस, और गुणवत्ता नग्न बाइक के साथ भी सही है। इसलिए इस बाइक के आधार पर मोटरसाइकिल लाइन का विस्तार करना स्पष्ट है । वॉयला - यामाहा ट्रेसर 700 की उपस्थिति, एक क्रॉसओवर। और परीक्षण के लिए हमारे पास तुरंत।

कोई साहसिक बाइक नहीं

डेवलपर्स को इस संभावना के साथ आने के लिए शिक्षण की स्थिति पर प्रतिभा का अध्ययन करने की आवश्यकता नहीं है: आप ग्राहक को कार्यक्रम में ले जाते हैं और उसके आधार पर आगे के मॉडल पर डालते हैं। पॉपुलर एडवेंचर बाइक्स तुरंत दिमाग में आती हैं, फिर से हाई टैलेंट का ब्रेक है । लेकिन आपको सटीक होना होगा, क्योंकि ट्रेसर हर इलाके के लिए एक वास्तविक यात्रा एंडुरो नहीं बन गया है, यह या तो नहीं होना चाहिए। आपके पास एक आकर्षक बाहरी, एक ईमानदार बैठने की स्थिति है, और विंडस्क्रीन शीर्ष पर है। इलाके? ओह, क्या, तुम वैसे भी कुछ नहीं कर सकते ।

इसके बारे में कुछ है । वह निश्चित रूप से अच्छा लग रहा है । वैसे, यामाहा श्रम के दुनिया भर में विभाजन का एक अच्छा उदाहरण है: जबकि डिजाइन और चेसिस इटली से आते हैं, जापानी अभी भी इंजन और गियरबॉक्स को अपने वतन से धक्का देते हैं - फ्रांस, अधिक सटीक रूप से, जहां सब कुछ तब इकट्ठा होता है।

imageimageimage

अदर्शनीय और अच्छा

परिणाम एक मध्यम आकार की मोटरसाइकिल है, जो यात्री को आरामदायक सवारी की गारंटी देता है। इसके अलावा, यह ड्राइवर (जिसकी सीट ऊंचाई: 840 मिलीमीटर) की तुलना में थोड़ा अधिक बैठता है, जो एक अच्छा अवलोकन की गारंटी देता है। निर्णायक कारक वजन है: केवल १९६ किलो ट्रेसर पूरी तरह से ईंधन भरा लाने के लिए, उदार क्लैडिंग के बावजूद । यह कैसे ड्राइविंग आकार, हम उसी के लिए आ जाएगा ।

यामाहा की लागत 8,499 यूरो है, जो आधार से लगभग एक हजार अधिक है - ट्रेसर 700 अभी भी एक क्रॉसओवर के लिए सस्ता है। इंजन और अन्य तकनीक के लिए एमटी-07 का इस्तेमाल किया जाता है। दो सिलेंडर वाला इंजन इसे 689 क्यूबिक मीटर से 74 एचपी तक लाता है। 68 न्यूटन का अधिकतम टॉर्क बहुत अच्छा नहीं लगता है, यह 6,500 आरपीएम पर है।

सभी महत्वपूर्ण डेटा एक एलसी डिस्प्ले में प्रदर्शित किया जाता है। पहली नज़र में, यह थोड़ा पुराने जमाने लगता है । लेकिन ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि यामाहा सीमित है । जब निर्माता अपने बड़े मॉडलों पर प्रतिस्पर्धा करते हैं, तो यामाहा आत्म-संयम है जहां टिबुक्टू का औसत तापमान प्रदर्शित किया जाता है और जहां कनेक्शन बीमर के लिए है। मोटरसाइकिल डिस्प्ले पर यह देखना काफी फायदेमंद नहीं है कि नया ईमेल मिला है या नहीं । यह भी आज प्रगति हो सकती है ।

तो चलो चलते हैं।

image

प्रकाश लेकिन अस्थिर नहीं

आश्चर्य आमतौर पर यामाहा में एक ही बाहर गिर: वहां शायद ही कोई कर रहे हैं । इसलिए मीडियम-लाउड इंजन तुरंत शुरू होता है, क्लच स्मूद होता है और गियरबॉक्स बेहद सटीक होता है । दो सिलेंडर, जो स्थानांतरित उठाने पिन चाल के कारण सामान्य जुड़वां बच्चों की तुलना में थोड़ा खुरदरा लगता है, बड़े करीने से आकर्षित करती है । ७४ हिमाचल प्रदेश पहली बार में दुनिया नहीं हैं । जब तक क्लच शुरू में बुरी तरह से टूट जाता है और आगे देखने के आंख के स्तर पर सामने पहिया से घिर गया है । यहां काम पर एक बहुत अच्छा इंजन है, तुम सिर्फ इतना कहना है कि । पूर्णता की खातिर, कोई कर्षण नियंत्रण नहीं है।

यह बल्कि रैखिक टॉर्क वक्र के कारण शानदार और समान रूप से तेजी से आगे बढ़ता है। और शानदार इंजन के बावजूद, यह यामाहा का निर्णायक तत्व नहीं है। ड्राइविंग भौतिकी कुछ है कि दोगुनी शक्ति से प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है निर्धारित करता है: एक कम वजन हमेशा एक फायदा है । यह न केवल इलाके में सच है, क्योंकि वह वहां नहीं जाना चाहती है-ऊपर देखें । लेकिन कैसे ट्रेसर में स्टीलर्स, इतना सहज, प्रकाश और अभी तक भरोसा है, कि कुछ है । यह फीचर तुलनात्मक रूप से छोटे 17 इंच के फ्रंट व्हील से सपोर्ट करता है । इस रूप में, केवल क्रूर डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 1260 ऐसी चीज का खर्च उठा सकता है।

अमानुषिक? आगे ऐसा कुछ नहीं है कि यामाहा आगे की ओर हो। बल्कि, वह हर दिन के लिए अच्छी तरह से तैयार साथी है, निश्चित रूप से यात्रा के लिए काफी उपयुक्त है। हालांकि इससे मोटरमार्ग पर लगातार रफ्तार अधिक नहीं है। 74 एचपी के खिलाफ ड्राइविंग प्रतिरोध, लॉन के बजाय आरामदायक यात्रा दिन का क्रम है। विंडशील्ड के लिए एक छोटी पकड़, यह छह सेंटीमीटर अधिक आता है, और आराम का नारा है ।

बस अच्छा

यहां तक कि हमारे अत्यंत सुखद परीक्षण किलोमीटर के अंत में, निष्कर्ष एक ही रहता है: यह एक अच्छी मोटरसाइकिल है । रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त, लंबी दूरी की उड़ानों पर, न तो हवा का दबाव और न ही एक चरम घुटने के कोण, आरामदायक बेंच या ऑपरेशन जो पहेली को हल करता है, कष्टप्रद होते हैं।

यामाहा ट्रेसर 700 आसान, शराबी और नियंत्रित है। यामाहा। यह सच है, और यह थोड़ा आश्चर्य के रूप में आना चाहिए, अनुभवी और उच्च गुणवत्ता वाली कारीगरी के लिए ।

यदि आप कारखाने में अपने ट्रेसर को अपग्रेड करना चाहते हैं, तो आपके पास विभिन्न सामान और चार पैकेज का विकल्प है। रेंज बड़ी विंडशील्ड, स्पोर्ट्स एग्जॉस्ट से लेकर विभिन्न कंटेनरों और बैग तक है। लेकिन फिर वहां सस्ते के लिए एक अंत है: पूर्ण उपकरण १२,००० यूरो से अधिक करने के लिए कीमत उठाती है ।

टेस्ट बाइक हैम्बर्ग में टेकियस एंड रिम्सर्स द्वारा हमें प्रदान की गई थी।

उपकरण:

यात्रा पैकेज€ 1248.95

सूटकेस सेट

हाई विंडशील्ड

कंफर्ट बेंच

कॉकपिट में यूएसबी कनेक्शन

 

सप्ताहांत पैकेज€ 772.95

एबीएस सॉफ्ट बैग

हाई विंडशील्ड

टैंकपैड

कॉकपिट में यूएसबी कनेक्शन

 

शहरी पैकेज€ 439.95

कॉकपिट में यूएसबी कनेक्शन

सामान रैक

शीर्ष मामला

बैकरेस्ट सोनज़ियस

 

खेल पैकेज419.95 €

शॉर्ट लाइसेंस प्लेट होल्डर

चौकीदार

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 8.499 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 5,700 €
  • निर्माण के वर्ष: 2020 के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: आइकन ग्रे, ध्वनि ग्रे, प्रेत नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Tracer 700

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • इंजन
  • प्रसंस्करण
  • दिलासा देना
  • कुल पैकेज
  • विंडशील्ड छोटा

अनुरेखक 700 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

अनुरेखक 700 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
अंतरराष्ट्रीय
ईआईए
€ 8,499

आयाम

लंबाई
2,138 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,270 मिमी
वजन
196 किलो
सीट
835 मिमी
व्हीलबेस
1,404 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
17 l
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
689 सीसी
फ़्लैट आदि
80 मिमी
चक्रनाभि
68.6 मिमी
प्रदर्शन
75 एचपी
घूर्णन-बल
68 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

यात्रा:
130 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
282
ब्रेक रियर
डिस्‍क
245

आगे परीक्षण