Harley-Davidson Dyna Low Rider FXDL

टेस्ट हार्ले डेविडसन कम राइडर FXDL (Baujahr 2017)

हैवी मेटल

Harley Low Rider FXDLहमारे द्वारा परखा गया हार्ले डेविडसन लो राइडर 2015 में बनाया गया है। 103 कुबिकिंच ट्विन कैम इंजन प्रणोदन प्रदान करता है। इंजन 1980 के दशक के मध्य में पोर्श के अलावा किसी और द्वारा विकसित किया गया था । कम राइडर डायना श्रृंखला से आता है। यह स्पोर्टी और लाइट स्पोर्ट्सटर मॉडल और टूरिंग फैमिली के बड़े जहाजों के बीच स्थित है । पहली छाप: एक ठेठ रेट्रो बाइक। लेकिन ऐसा नहीं है, कम सवार पहले से ही 70 के दशक में मौजूद थे । इन वर्षों में, यह ब्रेक, शोर और निकास उत्सर्जन की आवश्यकताओं के लिए अनुकूलित किया गया है ।

पहली छाप

बाइक एक जोरदार लंबे व्हीलबेस, कम सीट ऊंचाई (६६ सेमी), क्रोम के बहुत सारे और एक मनोरम रंग एंबर व्हिस्की कहा जाता है के साथ प्रभावित करता है । बहुत सुखद प्लास्टिक मैदान, streetfighter महत्वाकांक्षा या खोपड़ी अनुप्रयोगों के किसी भी त्याग है । फ्रेम के वेल्ड के संबंध में बाइक की प्रसंस्करण, साथ ही प्लग के साथ केबल बिछाने, अपने प्रतिस्पर्धियों के स्तर पर है। निराशाजनक, दूसरी ओर, सस्ते हार्डवेयर जिसके साथ निकास कई गुना क्रोम ट्रिम तय कर रहे हैं। एक ही सींग, सबसे खराब सुदूर पूर्व स्क्रैप पर लागू होता है ।
SitzbankLampe vorneCockpit

बैठने की सुविधा, प्रकाश और कॉकपिट

बैठे या बेहतर बैठे, ड्राइवर मशीन में टैंक और रियर सीट ऊंचाई के बीच एंबेडेड बैठता है । समायोज्य ऋषियों के लिए धन्यवाद, हैंडलबार को संभालना आसान है। समाजजन इतना अच्छा नहीं कर रहे हैं। वह एक संकीर्ण रोटी पर बैठता है, लापता हैंडल के कारण सीधे बैठे चालक को पकड़ना पड़ता है और सावधान रहना पड़ता है कि हेलमेट टकराएं नहीं। हेडलैंप, जो ऑप्टिकल कारणों से काफी छोटा है, रात की ड्राइविंग के दौरान पर्याप्त प्रकाश प्रदान करता है, यह उच्च बीम पर भी लागू होता है। लो राइडर में स्पीडोमीटर और रेव काउंटर है, जो हार्ले के साथ नहीं दिया गया है। दोनों फिटिंग प्रतिष्ठित टैंक पर एक दूसरे के शीर्ष पर व्यवस्था की, रात में गर्म, पीले रंग की रोशनी में नहाया, बहुत सुंदर झूठ । मेन्यू स्विच की मदद से माइलेज, डेली किलोमीटर, डिस्टेंस रेंज और गियर सेलेक्शन के बारे में जानकारी स्पीडोमीटर में डिस्प्ले के जरिए निकाली जा सकती है। इसके अलावा बाइक में कीलेस गो और अलार्म सिस्टम लगा है।
 

So fährt sich die Harley Low Rider

इस तरह वह खुद ड्राइव

एक कठिन झटका के साथ, स्टार्टर पहिया हिट, कंपन स्पंदन के साथ असामान्य रूप से शांत, कम राइडर बेकार चलाता है। बेशक कुछ निराशाजनक, हम दो बाल्टी मोटी बर्तन से अधिक ध्वनि की उम्मीद है। हमारे मामले में, फ्लैप नियंत्रण के साथ एक केसटेक निकास प्रणाली, एक बड़ा एयर फिल्टर और स्क्रेमिन ईगल से एक अतिरिक्त नियंत्रण इकाई एक उपाय प्रदान करती है। हैंडलबार्स पर बटन पर एक त्वरित प्रेस और फ्लैप एक दोहराने वाले विनचेस्टर की आवाज के साथ खुलता है। वाह, गहरे बास फुसफुसा, भी दखल नहीं, टिप शीर्ष प्रसंस्कृत प्रणाली बच । इस तरह तैयार है के बारे में 85 हिमाचल प्रदेश और 130 एनएम का एक टोक़. यह इतना रोमांचक ध्वनि नहीं हो सकता है, लेकिन १०० एनएम भी वृद्धि की निष्क्रिय गति से बेल्ट पर खींचो । ड्राइविंग अनुभव उचित है। एक जोर से दस्तक के साथ, पहले गियर में तस्वीरें और यह थोड़ा गैस लेता है जल्दी से तेजी लाने के लिए । हड़ताली समृद्ध सड़क की स्थिति है, गुरुत्वाकर्षण के कम केंद्र और बड़े 19 इंच सामने पहिया के कारण ।
 
छह गति संचरण गर्म राज्य में चुपचाप बंद किया जा सकता है, जबकि अच्छी तरह से dosed मध्यवर्ती गैस में मदद करता है जब नीचे स्विचन । छठे गियर एक तेज के रूप में बनाया गया है, यह शायद शोर नियमों के कारण अधिक है । सबसे अधिक बार उपयोग की जाने वाली गति सीमा 1,800 और 3,500 आरपीएम के बीच है, लेकिन यह बिना किसी समस्या के 5,500 पर्यटन तक भी घूमती है, जहां सीमक मज़े को समाप्त करता है। लांग कंट्री रोड झुकता के बीच में नल को फैलाना एक विशेष खुशी है। तो यह वास्तव में स्पष्ट है कि तंग रेडी या हेयरपिन झुकता कम सवारों का पसंदीदा क्षेत्र नहीं है। हालांकि, हम अगले साल अल्पाइन दौरे पर इसकी जांच करेंगे और इस पर रिपोर्ट देंगे । अधिकतम गति हम निर्धारित किया है १९२ किमी/घंटा है, लेकिन यह अधिक अकादमिक है । गति से, तूफान पूरे शरीर पर टग, धीरे से बाइक से सवार धक्का । इतना त्रस्त, यह लगभग १०० किमी/घंटा पर अच्छा हो सकता है । ब्रेक फ्रंट व्हील में डबल डिस्क की बदौलत हार्ले कंडीशन के लिए बहुत अच्छे हैं। हम यहां एक या दो उंगली के ब्रेक की बात नहीं कर रहे हैं, इसे हैंडब्रेक भी कहा जाता है । ब्रेकिंग दूरी स्वीकार्य है, रियर एक्सल पर अपेक्षाकृत अधिक वजन के लिए धन्यवाद, रियर डिस्क इसमें महत्वपूर्ण योगदान देता है।
 

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिलों ध्रुवीकरण, कि कम सवार के साथ अलग नहीं है। 320 किलो वजन के बावजूद, यह ड्राइव करने के लिए आसान है, लेकिन रैंक करने के लिए सभी को और अधिक कठिन है। इसे बनाए रखना आसान है, गैराज में तेल और फिल्टर चेंज जैसे महत्वपूर्ण सेवा कार्य किए जा सकते हैं। स्पार्क प्लग और एयर फिल्टर एक अनुकरणीय तरीके से प्राप्त किया जा सकता है, हाइड्रो प्रभावों के लिए धन्यवाद, वाल्व का समय लेने वाली समायोजन अब आवश्यक नहीं है। बेल्ट के माध्यम से माध्यमिक ड्राइव शांत, तेल मुक्त और वस्तुतः रखरखाव मुक्त है । कम राइडर आदमी की सवारी करने के लिए पसंद करते हैं/ उच्च खरीद मूल्य भयावह है, लेकिन उच्च पुनर्विक्रय मूल्य द्वारा परिप्रेक्ष्य में रखा गया है। हमारे लिए, कम राइडर एक सकारात्मक आश्चर्य है. वह सिर्फ बहुत खास है, नहीं एक अंडा बिछाने ऊनी दूध बोना है, और है कि क्या उसे इतना सेक्सी बनाता है ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 17.000 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 14,000 €
  • निर्माण के वर्ष: 1970 के बाद से
  • रंग: ज्वलंत काले, वेग लाल Sunglow, बिलेट रजत, बोनेविल ब्लू
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Dyna Low Rider FXDL

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • टोक़ भरा
  • सड़क महसूस कर के राजा शामिल
  • घुटने टेकने के लिए ध्वनि
  • अंत के बिना क्रोमियम
  • हार्ड
  • विंडस्क्रीन 1b
  • कोई वक्र डाकू
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर

आयाम

लंबाई
2,355 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,185 मिमी
वजन
302 किलो
सीट
680-690 मिमी
व्हीलबेस
1,630 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
18.9 l
खपत
5.5 एल
श्रेणी
344 किमी
उच्चतम गति
190 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
हवा
विस्थापन
1,745 सीसी
फ़्लैट आदि
98.4 मिमी
चक्रनाभि
111.1 मिमी
प्रदर्शन
77 एचपी
घूर्णन-बल
145 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
बेल्ट

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल लूप
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
सामने टायर्स
बीडब्ल्यू
ब्रेक रियर
डिस्‍क
रियर टायर्स
बीडब्ल्यू

आगे परीक्षण