Indian Scout Bobber

टेस्ट: भारतीय स्काउट बॉबर (Baujahr 2020)

अधिकतम कम

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

इस तरह के एक असली बॉबर एक क्रूजर है, ज़ाहिर है । लेकिन सामान्य क्रूजर के विपरीत, इसे कम किया जाना चाहिए। हमारी टेस्ट बाइक के मामले में, यहां तक कि समाजसेवी भी गायब हैं। इसके लिए, ब्लॉक के चारों ओर दौर से संबंधित सब कुछ इकट्ठा किया जाता है, विशेष रूप से यह शानदार मोटर। इस परीक्षण से स्पष्ट होता है कि भारतीय स्काउट बोम्बर के पास इस पर और क्या है ।

चित्र पुस्तक से के रूप में

छवियां केवल अधूरा प्रतिबिंबित कर सकते है कि कैसे कम इस बाइक वास्तव में है । आंकड़े सिर्फ ऊंचाई में एक मीटर से अधिक दिखाते हैं । इस उद्देश्य के लिए, यह है जो अमेरिकियों "रुख कहते हैं." सही मुद्रा, एक दृढ़ स्टैंड, एक मजबूत ऑप्टिकल उपस्थिति।

यदि आप करीब से देखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि अमीस को यह कैसे मिला। तेल पहियों, मोटे नक्काशीदार Pirelli MT60RS टायरों, एक फ्रेम है कि पूर्ण से मिल्ड की तरह लग रहा है, ढलान टैंक लाइन है कि पीछे के पहिए के निलंबन तक फैला है । यह वहां है । फिर से फ्रेम करने के लिए: पहली नज़र में, यह एक कठोर फ्रेम की तरह लग रहा है, तो भारतीय पीठ पर एक निलंबन नहीं होगा । यह वसंत है, ज़ाहिर है, यह एक ऑप्टिकल चाल है ।

सब कुछ कम करने की अधिकतम भुगतान करता है, जो वास्तव में बिल्कुल नहीं होता है। तो आपको मोटरसाइकिल पर हर जगह छोटे लेकिन प्यार का विवरण मिलेगा। इनमें रियर व्हील पर स्टीरियो डैम्पर्स के घिसने शामिल हैं, जो उम्दा भारतीय लेटरिंग ले जाते हैं । या इंजन पर दो गोल बैज जहां कैमशाफ्ट होगा अगर आप अंदर देख सकते हैं। भारतीय स्काउट बॉबर कम नहीं है, लेकिन इस तरह लग रहा है ।

imageimageimage

अंत के बिना एक्स्ट्रा कलाकार के साथ हमारी परीक्षण बाइक

इंजन ही इस भारतीय का दिल है। शुद्ध डेटा अच्छा है, लेकिन सनसनीखेज नहीं है। 94 एचपी आगे बढ़ाते हैं, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण 1,133 घन आकार के V2 द्वारा उत्पादित टॉर्क है। 97 न्यूटन एक साथ आते हैं, 5600 क्रांतियों में। हमारी मशीन में, निकास गैसें एक पेंज़ल फ्लैप निकास के माध्यम से बच जाती हैं, जो सुस्त, बास-भारी शोर को बढ़ाती है। और 2,500 यूरो अतिरिक्त लागत। ओहा। कुल मिलाकर, इस भारतीय में 7,000 यूरो से अधिक एक्स्ट्रा कलाकार लगाए जाते हैं, इसलिए भारतीय अपने 14,490 यूरो के आधार मूल्य से 50% तक अधिक महंगे हैं।

दस्तक परीक्षण यह पता चलता है: क्या धातु की तरह लग रहा है धातु से बना है । और जो लंबा है वह भी लंबा है, क्योंकि भारतीय स्काउट बॉबर की लंबाई २.२७ मीटर है । वजन, ज़ाहिर है, वह करता है, के रूप में ज्यादा नहीं के रूप में आप की उंमीद होगी: २६१ किलो पूरी तरह से ईंधन भरा और तैयार करने के लिए रवाना हो ।

तो चलो चलते हैं, राजमार्ग का इंतजार कर रहा है ।

image

सब कुछ आसान

इंजन तुरंत शुरू होता है, किसी भी तरह एक अब एक कार्बोरेटर बैटरी से अतीत की तरह एक मैला घोषणा शोर की उंमीद होगी । यह इंजेक्शन प्रणाली के लिए धन्यवाद मौजूद नहीं है, लेकिन स्टैंड में जीवन की अभिव्यक्ति संकेत देती है कि बाद में क्या होगा: यह जोर से, सुस्त नहीं है और किसी भी समय सुना जा सकता है।

सीट की ऊंचाई 649 मिलीमीटर है, इसलिए इस मामले में यह सीट की गहराई ज्यादा है। यहां तक कि बॉबर अनुपात के लिए, कि थोड़ा है । यह, सामने दूर घुड़सवार फुटरेस्ट के साथ संयोजन में, इसके साथ लगभग न के बराबर घुटने का कोण लाता है। हैंडलबार चौड़े हैं, लेकिन सामने बहुत दूर तक नहीं घुड़सवार हैं। पायलट का अधिकतम आकस्मिक बोबस्लेय रखरखाव समाप्त हो गया है।

परिपत्र साधन, जो एक पर बोर्ड कंप्यूटर के लिए एकीकृत प्रदर्शन के बावजूद क्लासिक फोन करना चाहते हैं, गति अनुरूप प्रदर्शित करता है । भारतीय डिजिटल गति सहित बाकी के बारे में बताते हैं । जिससे स्पीड के मामले में हमारे लिए 50 वेतन वृद्धि में पढ़ना मुश्किल हो जाता है। अच्छी खबर शुरू होने के तुरंत बाद है, क्योंकि संबंधित गति से कोई फर्क नहीं पड़ता, पर्याप्त wumms हमेशा मौजूद है। वैसे, संकेत देने के लिए बहुत कुछ नहीं है, क्योंकि भारतीय केवल आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक सहायक लाइनों पर एबीएस दिखा सकते हैं। उसे केवल ड्राइविंग porgram दृढ़ता से उसके डीएनए में जला दिया है, इतना गहरा है कि यह फिर से बाहर कभी नहीं आ सकता है । यह कहते हैं: Bobbern, तो आरामदायक मंडरा ।

यदि आप एक बात पर ध्यान देते हैं तो बॉबर पूरी तरह से असमस्याग्रस्त सवारी करता है। तिरछा, ठीक है, कि उसकी नहीं है । यह चेसिस या टायर से हो सकता है, अगर यह 29 डिग्री झुकाव पर नहीं थे । दाईं ओर, महंगा निकास डामर भर में तस्वीर होगी ।

भारतीय इंजन अन्य ब्रांडों की तुलना में भारतीय स्काउट बॉबर की विशेषता है। यह पहले से ही भारतीय FTR में हमारे लिए हुआ है, कितनी अच्छी तरह इंजन संबंधित मशीन के साथ सामंजस्य । यहां V2 एक ज़ोरदार पक्ष कभी नहीं दिखाता है, यह कुछ भी करने के लिए पायलट चेतन नहीं करना चाहता है । क्या अचरज अच्छा है कि, अपने टोक़ भारी डिजाइन के बावजूद, यह चारों ओर सजी दिखाई नहीं देता है । एक बोबस्लेय की तुलना में एक स्पोर्टियर मोटरड उसे अपने पैर की उंगलियों पर मिलेगा । वास्तव में, इस तरह की गौरैया न केवल कम तिरछा स्वतंत्रता या बिल्कुल अधिक प्रेरित ब्रेक की वजह से तेजी से हो सकती है। आकस्मिक हलचल भारतीय को बहुत बेहतर सूट करती है - यह कुछ भी कर सकती है, लेकिन यह नहीं है। दुर्भाग्य से, यह भी बॉबर के रियर निलंबन को संदर्भित करता है। यात्रा के केवल ५१ मिलीमीटर, ज़ाहिर है, चमत्कार नहीं कर सकते, और वे नहीं है । छोटे झटके काफ़ी के माध्यम से आते हैं ।

एक अच्छा प्रस्ताव

यहां तक कि अगर मेरी निजी लूट योजना bobbers फिट नहीं होगा, यह निश्चित रूप से एक अच्छा विकल्प है । यह शास्त्रीय अर्थों में सुंदर है और बहुत बेहतरीन करने के लिए मालिक कपड़े। इस इंजन और ठीक सामग्री के लिए, 14,490 यूरो कहा जाता है निश्चित रूप से बहुत ज्यादा नहीं हैं। हालांकि यह अधिकतम तक कम हो जाता है, लेकिन भारतीय स्काउट बॉबर आपको अपने पैसे के लिए बहुत कुछ महसूस कराता है।

परीक्षण बाइक हैम्बर्ग में पौराणिक मोटरसाइकिलों द्वारा हमें प्रदान की गई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 14.490 €
  • प्रयुक्त: 13.500 €
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: काले मैट और धातु, नीले धातु, कांस्य धुआं, सफेद धुआं
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Scout Bobber

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • 1. इंजन!
  • 2. इंजन!
  • 3. इंजन!
  • 4. इंजन!
  • 5 ...
  • ढलान रियर निलंबन
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 15,390

आयाम

वजन
261 किलो
सीट
649 मिमी

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

सिलेंडरों की संख्या
2
विस्थापन
1,133 सीसी
प्रदर्शन
95 एचपी

आगे परीक्षण