Triumph Speed Twin 900

समीक्षा करें: ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन (Baujahr 2020)

थोड़ा सपना

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

छोटे ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन केवल एक संकरा प्रशंसक आधार द्वारा गंभीरता से लिया गया था जब यह २०१६ में जारी किया गया था: ५५ हिमाचल प्रदेश के इंजन की शक्ति बहुत कम लग रहा था । कि २०१९ में बदल गया है, लेकिन लगभग 20 प्रतिशत के प्रदर्शन में वृद्धि ६५ हिमाचल प्रदेश में निरपेक्ष संदर्भ में ज्यादा नहीं है अब । बहुत कम? इस प्रश्न को स्पष्ट करने के लिए एक परीक्षण के लिए पर्याप्त कारण।

एक सुंदर रेट्रो बाइक

करीब तुम जाओ, छोटे मशीन हो जाता है । हैरत की बात है, हम वास्तव में यह दूसरी तरह के आसपास इस्तेमाल कर रहे हैं । हाल ही में हमारे पास परीक्षण में ट्रायंफ स्पीड ट्विन था, जो हमें कॉम्पैक्ट लग रहा था, लेकिन उतना छोटा नहीं था।

और अब स्ट्रीट ट्विन । बिल्कुल 215 किलो पर वास्तव में आसान नहीं है, 1410 मिलीमीटर के व्हीलबेस में वास्तव में लंबा नहीं है, आश्चर्यजनक रूप से दिखने में कॉम्पैक्ट। एक सीट लेने के लिए सचमुच यहां आलीशान और बड़ी पीठ पर लिया जाना है, मैं जुड़वां जीत । मेरे छोटे पैरों के बावजूद, यह मेरे लिए आश्चर्यजनक रूप से आसान है इस बार - कोई आश्चर्य नहीं, सीट की ऊंचाई केवल 760 मिलीमीटर है।

यह मुझे घुटने के कोण से छोटे पैरों के साथ अच्छी तरह से सूट करता है, लेकिन लंबे पैर और 1.84 मीटर ऊंचा Dietmar सीमा पर है।

अन्यथा, यह सिर्फ बहुत अच्छा लग रहा है। ट्रायंफ इस मॉडल सीरीज मॉडर्न क्लासिक को कॉल करता है, जो रेट्रो बाइक के लिए मार्केटिंग जर्मन से ज्यादा कुछ नहीं है । यदि आप पुराने दिखना चाहते हैं, तो ऐसा नहीं है। कुछ इसे शुद्ध सिद्धांत के विश्वासघात के रूप में देख सकते हैं, क्योंकि क्लासिक मोटरसाइकिलों को उसके बाद वास्तव में पुराना होना चाहिए। ट्रायंफ, हालांकि, एक आधुनिक मोटरसाइकिल है, इसलिए क्रेडिट साइड पर इसमें बोर्ड पर सब कुछ इलेक्ट्रॉनिक सहायक हैं, जो कि आप आज ले जाते हैं। एक अपवाद के साथ: एबीएस एक सामान्य है, वक्र एबीएस नहीं।

imageimageimage

दुर्भाग्य से सामने केवल एक डिस्क

कहीं और, भी, लाल पेंसिल लागू किया गया था, जो बल्कि एक निश्चित रूप से ९,०५० यूरो की कोई सौदा कीमत के साथ आश्चर्य की बात है । उदाहरण के लिए, एक क्लासिक स्पीडोमीटर है, लेकिन इसका एनालॉग भाई गायब है और इसे एक चिकना डिजिटल डिस्प्ले द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है जो 50-क्रांति वेतन वृद्धि में गति प्रदर्शित करता है। लापता एनालॉग रेव काउंटर स्वाद की बात हो सकती है, सामने केवल एकल ब्रेक डिस्क अधिक महत्वपूर्ण हो सकती है क्योंकि यह सुरक्षा-प्रासंगिक है।

जहां हम पहले से ही कीमत का उल्लेख किया है: सामग्री का इस्तेमाल किया पर एक करीब देखो पता चलता है कि ट्रायंफ यहां नहीं बचाया है । अलु, बेंच पर खूबसूरत चमड़ा और एग्जॉस्ट सिस्टम के ब्रश स्टेनलेस स्टील के साथ मिलकर ढेर सारा क्रोम बहुत अच्छा इम्प्रेशन देते हैं। हमारी कंपनी में निकास प्रणाली Vance & Hines के सामान से आया था, उत्पादन प्रणाली विशुद्ध रूप से नेत्रहीन इस से कमतर है ।

एक क्लासिक नग्न बाइक, तो, केवल एक ही बात अलग है । मैं हमेशा अस्पष्ट क्यों सबसे नग्न बाइक अपने यात्रियों को इतना पीड़ा गया है । जीत पर ऐसा नहीं है, जो यात्री के लिए कम से कम एक पच जगह स्थापित की गई है। एक अपवाद के साथ, क्योंकि हैंडल गायब हैं, इसलिए आपको मौसी, स्थिरता, वक्र देवता या सामने वाले व्यक्ति को जो कुछ भी कहा जाता है, उससे चिपके रहना पड़ता है।

फिर मौसी, Schatzi और Motorradtest.de टीम से वक्र भगवान एक या दो दौर बारी करने के लिए बंद सेट ।

image

विस्थापन, विस्थापन और विस्थापन

वास्तव में, हम लगभग उसे भूल गए, इंजन । लेकिन शुरुआत के तुरंत बाद विजय इतना सुस्त हो जाता है कि जुड़वा पलक झपकते ही आंख में झपका लेता है । उन्होंने पेट के गड्ढे से लेकर मस्तिष्क तक की लंबी यात्रा को प्रकाश की गति से बनाया है और वहां के रूप में वहां एक सुखद स्नान प्रदान करता है । इंजन बंद ड्राइविंग के बाद ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन पर सब पर आश्चर्य है । संकरे 65 एचपी को भूल जाइए, वे पूरी तरह से निरर्थक हैं। नियमित मेज पर पीएस जीतना, सड़क पर टोक़ एक पुरानी बुद्धि है । और एक और कहावत है, जो अंयथा केवल ड्र्यूड से ड्र्यूड के लिए पारित कर दिया है, हम शुरू में है: विस्थापन कुछ भी नहीं द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है, सिवाय और भी अधिक विस्थापन के ।

उनकी सच्चाई के लिए इन ज्ञानों का परीक्षण करने के लिए, हम Quirl पर बारी है । और देखो, एक भारी ९०० घन मीटर भी अमीर ८० न्यूटन मीटर टोक़ है, जो पहले से ही मौजूद है जब इंजन बंद है उत्पादन । संबंधित गति से अटा पड़ा, स्ट्रीट ट्विन आगे उछल रहा है । बेशक, यह सभी मोटरसाइकिलों का सबसे तेज नहीं है, लेकिन यह हमेशा काफी तेज होता है। और ऐसा करने में, एक शांत संप्रभुता है कि चालक को हस्तांतरित किया जाता है ।

यहां तक कि जो लोग इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश करना चाहते हैं और बेहद कम गति की ड्राइव करते हैं, उन्हें जीत से एक नाराज चेन-पंचिंग या अनिच्छुक मरोड़ने का मौका नहीं मिलेगा । यह व्यावहारिक है कि डिजिटल रेव काउंटर वास्तव में करना असंभव है। टीएफटी डिस्प्ले में ग्रे पर डार्क ग्रे, यह ५० की वेतन वृद्धि में गति में परिवर्तन को दर्शाता है । दूसरे शब्दों में, यह हमेशा झिलमिलाता है । और हां, तेजी से बदलते मूल्यों के लिए एक डिजिटल प्रदर्शन हमेशा मुश्किल होता है: यदि आप तुरंत एक एनालॉग उपकरण के हर प्रदर्शन के साथ एक मूल्य को संबद्ध करते हैं, तो आपको पहले डिजिटल डिस्प्ले को पढ़ना, समझना और वर्गीकृत करना होगा। क्या भाग्य है कि जीत अपनी विशेषताओं से किसी की जरूरत नहीं है ।

गियरबॉक्स हमेशा सही गियर को फिर से अधिनियमित करता है, लेकिन यहां भी, यह अंत तक रेट्रो है। मुझे पहले टेस्ट ड्राइव पर छठा गियर ढूंढना मुश्किल लगा और मैंने टेस्ट सहयोगी डाइटमार से शिकायत की । वह, जैसा कि हमेशा अच्छी तरह से तैयार है, मुझे बताया कि स्ट्रीट ट्विन केवल गलियारे के मामले में उनमें से पांच दिखा सकता है और अधिक की जरूरत नहीं थी-वह सही है ।

और सिंगल डिस्क? यह ब्रेम्बो (बैक निसिन) से आता है और खुद को निर्भीकता से धड़कता है । यदि प्रभाव से खोने के लिए शायद ही कुछ है, तो डोजिंग क्षमता सीमित है और हाथ की शक्ति भी अधिक है। शीर्ष वर्ग अलग की तरह है ।

इसके लिए ड्राइविंग सेफ्टी बेहतरीन है। चेसिस, जो एक स्वस्थ सख्त (स्टीरियो स्पंज के पीछे कठोरता में केवल समायोज्य) के साथ सेट किया जाता है एक अच्छा काम करता है । थोड़ी संवेदनशीलता से, महिला देशांतर खांचे के प्रति प्रतिक्रिया करती है जिसे सामने के पहिए में महसूस किया जा सकता है। हालांकि कम जीत पर तिरछा स्वतंत्रता बहुत अधिक नहीं है, लेकिन हे: जो कोई भी अब cornering पर खड़ा है, कल और हमेशा के लिए, यहां वैसे भी गलत विभाग में उतरा है ।

सुंदर छोटे पलायन के लिए

स्ट्रीट ट्विन एक असली यात्रा मशीन नहीं है, और न केवल हवा की सुरक्षा की कमी के कारण । इसके लिए, यह बीच में छोटी स्वतंत्रता के लिए आदर्श है। विजय के साथ आप जल्दी से स्थानांतरित कर सकते हैं, लेकिन क्षेत्र के माध्यम से शांति से ऊपर। उसकी दृष्टि, ध्वनि और उसके घटता की लपट में प्रसन्न ।

दो के लिए खुश । ̈चतजी, मौसी और वक्र देवता पहले से ही इंतजार कर रहे हैं।

टेस्ट बाइक हमें ट्रायंफ हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.050 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 7.500 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: मामूली रूप से उपयोग किया जाता है
  • रंग: लाल, काले, ग्रे (मैट)
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Speed Twin 900

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सुंदर विवरण
  • अत्यधिक शक्तिशाली
  • ध्वनि
  • प्रसंस्करण
  • विंडब्रेक

स्पीड ट्विन 900 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

स्पीड ट्विन 900 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
9.745 € से

आयाम

पराकाष्‍ठा
1,114 मिमी
वजन
216 किलो
सीट
765 मिमी
व्हीलबेस
1,415 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
12 l
खपत
4.1 l
श्रेणी
293 किमी
उच्चतम गति
180 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
पिन ऑफसेट उठाने के साथ पंक्ति
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
900 सीसी
फ़्लैट आदि
84.6 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
65 एचपी
घूर्णन-बल
80 एनएम
गियर की संख्या
5
चलाना
ओ-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
स्टील ट्यूब लूप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 00 केवाईबी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
केवाईबी,
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो हाथ स्विंगआर्म स्टील
सामने ब्रेक
फ्लोटिंग सिंगल डिस्क, 4-पिस्टन ब्रेम्बो फिक्स्ड काठी
310 मिमी
सामने टायर्स
100/90-18
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, निसिन डबल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
255
रियर टायर्स
150/70 R17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण