MV Agusta Brutale 1000 RS

एमवी अगस्ता क्रूर 1000 RS की समीक्षा की (Baujahr 2022)

केवल 186 किलो वजन के साथ 208 अश्वशक्ति ड्राइव करने के लिए तैयार - अभी भी सवाल?

MV Agusta Brutale 1000 RSतस्वीरें: Motorradtest.de

एमवी अगस्ता ब्रूटल 1000 आरएस उच्च हैंडलबार और अधिक सुपाच्य स्ट्रीटफाइटर बैठने की स्थिति के साथ क्रूर 1000 आरआर की थोड़ी अधिक उपयुक्त बहन है। एक परीक्षण ड्राइव के बाद, वोल्कर और डाइटमार बताते हैं कि क्या होता है जब 208 एचपी 186 किलोग्राम वजन वाली मशीन से मिलता है। इस बीच, हमारा एड्रेनालाईन स्तर सामान्य हो गया है।

ध्यान दें, खतरा!

यदि आपके पास 25,000 यूरो नहीं बचे हैं, तो आपको अभी नहीं पढ़ना चाहिए - क्योंकि हर इटालोबिक प्रेमी के देहधारी सपने की लागत कितनी है। तुलना के लिए: डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी 4 की कीमत 20,000 यूरो से कम है और ट्रायम्फ, केटीएम, यामाहा और बीएमडब्ल्यू के अन्य प्रतियोगियों की कीमत 15,000 और 18,000 यूरो के बीच है। इसलिए एमवी एक स्नैपर नहीं है, लेकिन तकनीकी रूप से पूरी तरह से सुसज्जित है, लेकिन हम बाद में उस पर पहुंचेंगे।
 
 
हम आरएस के बैठने की स्थिति के साथ शुरू करना चाहते हैं और यह शास्त्रीय रूप से स्ट्रीटफाइटर मॉडरेट है। आप एक बहुत विस्तृत हैंडलबार के सामने सीधे बैठते हैं और फुटपेग बहुत पीछे नहीं लगाए जाते हैं, क्रूर 1000 आरआर के विपरीत। घुटने का कोण, घुटने का बंद होना आदि आरामदायक होते हैं। 845 मिमी की सीट ऊंचाई भी जितनी महसूस होती है उससे अधिक लगती है। आप बाइक पर अद्भुत रूप से इकट्ठे और फ्रंट-व्हील उन्मुख बैठते हैं। हम बस पीछे के व्यवसाय के बारे में चुप रहते हैं। यात्री के घुटने उसके कानों के बीच होते हैं, क्योंकि उसके पैर लगभग टैंक स्तर पर होते हैं। लेकिन आइए ईमानदार रहें: कौन जोड़े में इस मशीन पर सवारी करना चाहता है?
 
एमवी अगस्ता ब्रूटल 1000 आरएस पर आप कितने ईमानदार बैठते हैं।

 
मशीन ग्रे और लाल रंग में उपलब्ध है। वह तस्वीरों में कूदने से पहले ही एक बड़ी बिल्ली की तरह दिखती है। यह बिना किसी कारण के नहीं है कि एमवी का विज्ञापन नारा "किसी भी कोण पर मांसपेशी" है। यदि आप एमवी वेबसाइट पर भाषा को जर्मन में बदलते हैं तो यह "सभी तरफ से हड़ताली डिजाइन" बन जाता है। दोनों कहावतें सिर पर कील ठोंकती हैं: खासतौर पर यह मशीन आंखों के लिए दावत है। उठे हुए निकास और सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म के कारण, पीछे का पहिया पूरी तरह से उजागर होता है। विंगलेट्स, रियर में एयर डिफ्यूज़र या रियर-व्हील क्विक-रिलीज़ फास्टनर जैसे कई छोटे विवरण रेसिंग दावे को रेखांकित करते हैं।
 MV Agusta Brutale 1000 RS in rot
 
 
Einarmschwinge

एमवी अगस्ता ब्रूटल 1000 आरएस के आसपास 360 डिग्री टूर

Lampen vorneLampe hintenCockpit

उसे क्या करने में सक्षम होना चाहिए

आरएस तकनीकी रूप से पूरी तरह से सुसज्जित है। स्मार्टफोन में लीन एंगल सेंसर, फ्रंट और रियर व्हील्स के लिए लिफ्ट डिटेक्शन, टीएफटी कलर डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल और कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए हैं। "एमवी माई राइड" ऐप के लिए धन्यवाद, राइडर बाइक पर या स्मार्टफोन के माध्यम से सभी सेटिंग्स कर सकता है - और वास्तव में इनमें से कई सेटिंग्स हैं।

हमें वास्तव में एमवी अगस्ता ब्रूटल 1000 आरएस का ल्यूमिनियर डिज़ाइन पसंद है। फ्रंट में, पोर्श-लुक हेडलाइट आपको एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ बधाई देती है, जिसे अतिरिक्त स्विच के माध्यम से लो बीम पर स्विच किया जा सकता है। रियर लाइट एयर पैसेज के माध्यम से बहुत चौड़ी है, पूरी चीज यूएफओ प्रकाश व्यवस्था की तरह दिखती है। टर्न सिग्नल सहित सभी लाइटें एलईडी तकनीक से लैस हैं।

ऑपरेशन एक एकल (!) के माध्यम से किया जाता है। बाईं ओर टॉगल और दबाव स्विच। यह आश्चर्यजनक रूप से आसान काम करता है, भले ही कई विकल्पों के लिए धन्यवाद, सही "मेनू पेज" को शुरुआत में ढूंढना होगा। चिंतनशील प्रदर्शन की पठनीयता अच्छी है, भले ही - आमतौर पर इतालवी - संख्याएं कभी-कभी थोड़ी छोटी और इटैलिक होती हैं।

Brutale 1000 RS seitlich

इस तरह यह खुद को चलाता है

यह ड्राइविंग मशीन स्थानांतरित होना चाहती है, और यही हम अब कर रहे हैं। जैसे ही मैं इसे शुरू करता हूं, पहली सिहरन मेरी रीढ़ की हड्डी में दौड़ जाती है - इसके बाद एक बीटल जो मेरी जैकेट में गिर गया है, लेकिन यह अब मुझे परेशान नहीं करता है। मैं पंक्ति फोरसम की ध्वनि का आनंद लेता हूं, जो अलग लगता है और विशिष्ट पंक्ति चार से आपकी तुलना में अलग तरह से ड्राइव करता है। ध्वनि खुरदरी और डरावनी है, शीर्ष दाईं ओर एक ऑडियो ध्वनि जांच है, अपने खुद के रोंगटे खड़े कर दें।



 
पहले से ही पहले मीटर पर बाइक का हल्कापन ध्यान देने योग्य है। अपने छोटे व्हीलबेस के लिए धन्यवाद, यह लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए बिना पैंतरेबाज़ी है। इंजन उतना कट्टरपंथी नहीं है जितना हमें डर था। कम से कम आप चेन हिटिंग के बिना या इंजन के बिना कम रेव पर भी ड्राइव कर सकते हैं या इंजन अपने गले को कृतघ्न रूप से साफ कर सकता है। थ्रॉटल को उतारते समय, छोटे धमाके के प्रभाव के साथ अद्भुत प्रोटज़र ध्वनियां होती हैं - अद्भुत। आरएस का प्रदर्शन है - यदि आप इसे चाहते हैं - लेकिन फिर भी क्रूर: मशीन इस तरह से आगे बढ़ती है कि आपका मुंह सूख जाता है। यह आगे इसका वर्णन करने की कोशिश भी नहीं करता है: केवल एक परीक्षण ड्राइव मदद करता है। उदाहरण के लिए, हैम्बर्ग में बर्गमैन एंड सोहने में, जिन्होंने हमें टेस्ट बाइक उधार दी और जहां आपको टेस्ट राइड के लिए ऑडिशन भी देना चाहिए।
 
गियरबॉक्स थोड़ा ध्रुवीकरण है। यह कभी-कभी थोड़ा मुश्किल होता है, निष्क्रिय पहली बार में ढूंढना इतना आसान नहीं होता है और आपको सर्किट की आदत डालने के लिए एक पल की आवश्यकता होती है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि बाइक में निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से काम करने वाला क्विकशिफ्टर है जिसमें ब्लिपर शामिल है। नीचे टाइप करते समय, मशीन संक्षेप में डबल-डिक्ल्यूच करती है और क्लच के बिना अपशिफ्टिंग पूरी तरह से और बिना किसी झटके के सफल होती है। हमारी टेस्ट बाइक का चेसिस पूरी तरह से समायोजित किया गया था। उच्च गुणवत्ता और पूरी तरह से समायोज्य मार्ज़ोची यूएसडी फोर्क सड़क की सतह पर बहुत सारी प्रतिक्रिया देता है और कुशल गैसिंग को सक्षम बनाता है। फिर भी, आरएस ड्राइव करने के लिए असहज नहीं है। एक इतालवी महिला के लिए, हम लगभग बेहद आरामदायक की बात करेंगे। हमने इसे अलग तरह से उम्मीद की थी और 300 किमी / घंटा से कम गति पर भी आरएस के साथ मज़े करने में खुश हैं। वैसे, एमवी का दावा है कि आरएस 300 किमी / घंटा से अधिक की गति से सबसे तेज़ उत्पादन नग्न बाइक है। ठीक है, लेकिन विंडब्रेक के बिना मोटरसाइकिल पर इतनी तेजी से कौन जाना चाहता है? कोई फर्क नहीं पड़ता, चौकड़ी में आरएस आसानी से अन्य सभी पावर नग्नों को पछाड़ देता है।
 

निष्कर्ष - क्या छड़ी

आदमी, आदमी, आदमी, क्या मोटरसाइकिल है। एमवी अगस्ता ब्रूटल 1000 आरएस खुरदरे किनारों के साथ एक अद्भुत स्वतंत्र बाइक है। आमतौर पर इतालवी, शैली और ड्राइविंग अग्रभूमि में हैं। आप एक या दूसरे ख़ासियत को देख सकते हैं और खुश हैं कि आप एक समान मुश की सवारी नहीं करते हैं, लेकिन इतालवी मोटरसाइकिल निर्माण अपने सबसे अच्छे तरीके से। इन सबसे ऊपर, प्रकाशिकी कलात्मक हैं, जिसे हम बस पर्याप्त नहीं प्राप्त कर सके।
 
यह अफ़सोस की बात है कि श्लेस्विग-होलस्टीन की देश की सड़कों पर आधे दिन के गर्म होने और एक छोटे मोटरवे चरण के बाद, हमें किराये की मशीन को हैम्बर्ग एम नेडरफेल्ड में बर्गमैन एंड सोहने को वापस करना पड़ा। फिर भी, हम इस अनुभव के लिए आभारी हैं और केवल सभी संभावित खरीदारों को बी एंड एस पर जाने की सलाह दे सकते हैं। यहां तक कि अगर आप ड्राइव नहीं करना चाहते हैं, तो यह पहली मंजिल पर एक नज़र डालने लायक है: यहां वे हैं, वेरेस से खजाने। इसके अलावा एक आरआर और कई रंगों में और भी सुंदर सुपरवेलोस। मुझे लगता है कि मैं कल फिर वहां जाऊंगा ...

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 25.500 €
  • उपलब्धता: 2021 से
  • रंग: लाल, ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Brutale 1000 RS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • नरक से सीधे ध्वनि
  • पूर्ण प्रदर्शन
  • प्रकाशिकी घुटने टेकने के लिए
  • सुंदर विवरण
  • टॉप-ऑफ-द-रेंज चेसिस, चंचल हैंडलिंग
  • प्रौद्योगिकी 'पूर्ण झोपड़ी' वास्तव में सब कुछ वहाँ वर्तमान में है के साथ
  • एप्लिकेशन और नेविगेशन सिस्टम के साथ मोबाइल फोन कनेक्टिविटी
  • गियरबॉक्स थोड़ा अस्थिर
  • कुछ स्थानों पर थोड़ा अप्रिय
  • ब्रेकिंग दूरी आवश्यकता से अधिक, शायद लिफ्ट-ऑफ नियंत्रण के कारण
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 26,190

आयाम

लंबाई
2,080 मिमी
वजन
186 किलो
सीट
845 मिमी
व्हीलबेस
1,415 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
16 एल
खपत
6.7 l
श्रेणी
239 किमी
उच्चतम गति
300 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
4 सिलेंडर श्रृंखला, चार स्ट्रोक
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
998 सीसी
फ़्लैट आदि
79 मिमी
चक्रनाभि
50.9 मिमी
प्रदर्शन
208 एचपी
घूर्णन-बल
116.5 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

निलंबन मोर्चा
मार्ज़ोची यूएसडी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
सैक्स सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम कास्ट एकल बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, ब्रेम्बो 4-पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70-जेडआर 17 एम/सी (58)
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क ब्रेम्बो सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग काठी
220
रियर टायर्स
200/55-जेडआर 17 एम/सी (28)

आगे परीक्षण