MV Agusta Superveloce 800

एमवी अगस्ता सुपरवेलोस 800 रिव्यू (Baujahr 2022)

एमवी मोटरसाइकिल कला: सड़क के लिए कला के काम के रूप में एक सुपर स्पोर्ट्स कार

MV Agusta Superveloce 800 im Testतस्वीरें: Motorradtest.de
 
एमवी अगस्ता सुपरवेलोस 21,390 यूरो आरआरपी के लिए रेट्रो वेश में एक सुपरस्पोर्ट्समैन है। तकनीकी आधार F3 था। तदनुसार, सुपरवेलोस पूर्ण उपकरण और प्रदर्शन के साथ एक तकनीकी रूप से उन्नत मोटरसाइकिल है। वोल्कर और डाइटमार ने एक राउंड किया। कृपया झुकजाइए।

घुटने टेकने के लिए ऑप्टिक्स

दरअसल, एक मोटरसाइकिल परीक्षण को बाइक की क्षमताओं का प्रतिनिधित्व करना चाहिए और प्रकाशिकी या उनके मूल्यांकन को देखने वाले की आंखों पर छोड़ देना चाहिए। सुपरवेलोस 800 के साथ यह संभव नहीं है। हमें लगता है कि यह बाजार पर सबसे खूबसूरत मोटरसाइकिलों में से एक है। अलग-अलग हेडलाइट्स और फेयरिंग के साथ स्ट्राइकिंग फ्रंट, स्टारफाइटर डिजाइन में रियर लाइट के साथ शॉर्ट रियर, सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म और गोल्ड-पेंटेड रिम, टैंक का घुमावदार आकार, तीन बैग के साथ साइलेंसर - जहां भी आप देखेंगे आपको इतालवी मोटरसाइकिल बिल्डिंग आर्ट अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में मिलेगा। सुपरवेलोस 800 लाल और पीले रंग में काले या सुनहरे फ्रेम के साथ उपलब्ध है।

Farben
 
बहुत चिढ़ाने वाला भूरा चमड़े का बेल्ट है, जो टैंक के ऊपर फैला हुआ है (चित्र गैलरी देखें)। क्या बात है? मुझे नहीं पता, यह निश्चित रूप से एक कार्य नहीं है। हालांकि अच्छा लग रहा है! और इसलिए इसका एक कार्य है।
 
जैसा कि अपेक्षित था, सुपरवेलोस का सीट टेस्ट स्पष्ट है। सुपर स्पोर्ट्स कारों के साथ हमेशा की तरह, आप दृढ़ता से आगे झुके हुए बैठते हैं, पीछे टेढ़े होते हैं, पैर बहुत पीछे होते हैं और कम-माउंटेड हैंडलबार टैंक के ऊपर सवार को फैलाते हैं। हालांकि: यह अन्य एथलीटों की तरह स्पष्ट नहीं है, लेकिन हमारे जैसे पुराने ड्राइवर एक घंटे के बाद वापस आ जाते हैं। मशीन लंबे दौरे के लिए उपयुक्त नहीं है - और निश्चित रूप से दो के लिए नहीं, क्योंकि यात्री को केवल एक सीट रोल मिलता है और उच्च-माउंटेड फुटपेग के कारण अपने कानों के बीच घुटनों को पाता है। फ्री में इस बाइक को इमरजेंसी को छोड़कर जोड़े में कौन चलाना चाहता है???
 
Abmessungen
खैर - एक सुपर स्पोर्ट्स कार की बैठने की स्थिति। फुटपेग और हैंडलबार की स्थिति पर ध्यान दें।

एमवी अगस्ता सुपरवेलोस 800 के आसपास 360 डिग्री टूर

Lampen vorneBeleuchtung hintenCockpit Superveloce 800

एमवी अगस्ता सुपरवेलोस 800 की तकनीक

सुपरवेलोस उन सभी घंटियों और सीटी के साथ आता है जो वर्तमान में मोटरसाइकिलों के लिए उपलब्ध हैं: लीन एंगल सेंसर के साथ 6-अक्ष आईएमयू, 8-वे एडजस्टेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 5" कलर टीएफटी डिस्प्ले, एमवी "मायराइड" ऐप के माध्यम से हैंडी-कनेक्ट और यहां तक कि एक क्रूज कंट्रोल (!) एमवी ने सुपरवेलोस को दान किया है। यहां आप एफ 3 के संबंध को सबसे स्पष्ट रूप से नोटिस कर सकते हैं, जो तकनीकी रूप से लगभग समान है।

दुर्भाग्य से, एमवी एक स्वचालित मोड़ सिग्नल रीसेट भूल गया है, ठीक वैसे ही जैसे हमें परेशान गैर-समायोज्य और कुछ हद तक सस्ते दिखने वाले क्लच लीवर थे, जिनकी अन्यथा उच्च गुणवत्ता वाली बाइक पर कोई जगह नहीं है। हम निसिन से रेडियल ब्रेक पंप के बारे में खुश हैं और एमवी के कई विकल्पों के इतने जटिल संचालन के बारे में नहीं हैं। आप ऐप के माध्यम से डिस्प्ले पर एक तीर नेविगेशन भी डाल सकते हैं। प्रकाश पूरी तरह से एलईडी है, लेकिन कोई खतरा चेतावनी रोशनी नहीं है। विशेष रूप से प्रकाश के सामने और पीछे इतना ठाठ है कि हम केवल एमवी को बधाई दे सकते हैं!

MV Agusta Superveloce Einarmschwinge

इस तरह यह खुद को चलाता है

शुरू करने से पहले, केवल 1.38 मीटर के बहुत छोटे व्हीलबेस के बारे में एक संक्षिप्त नोट। इससे लंबे लोगों को थोड़ा "फंसा हुआ" महसूस होता है। सुपर स्पोर्ट्स कार में आपको यह पसंद आ सकता है, लेकिन डाइटमार को पीछे की तरफ थोड़ी अधिक जगह पसंद होगी। बेशक, आप मशीन में आश्चर्यजनक रूप से एकीकृत बैठते हैं और स्थिर होने पर केवल एक चीज चाहते हैं: लोमड़ी को आग लगाएं और इसे जाने दें!
 
सुपरवेलोस की आवाज़ एफ 3 आरआर के समान है जिसे हम पहले ही परीक्षण कर चुके हैं: इसके नीचे हिले हुए गोले की एक बोरी की तरह लगता है (हमने इस बहुत ही उपयुक्त नाम को चुराया!) और इसके शीर्ष पर वह अपने ड्राइवर पर एक ग्रेहाउंड की तरह खुशी से चिल्लाता है जिसे खरगोश का शिकार करते समय छोड़ दिया गया था। यह वास्तव में एक अनुभव है और कोई अन्य ब्रांड तुलनीय नहीं लगता है। 3 सिलेंडरों के साथ एक डुकाटी समान लगेगा, लेकिन वे मौजूद नहीं हैं - क्यों?!
 
ड्राइविंग करते समय, बेगुइलिंग ध्वनि के अलावा, दो अन्य चीजें तुरंत सामने आती हैं: सुपरवेलोस सुपर आसान है और क्विकशिफ्टर पूरी तरह से काम करता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप गैस पर हैं या नहीं, क्लचिंग के बिना ऊपर और नीचे स्थानांतरित करना चिकना है और जैसे कि जादू से। वास्तव में, हमने शायद ही कभी इस तरह के एक आदर्श क्विकशिफ्टर का उपयोग किया है।
 
सुपरवेलोस में एक बहुत बड़ी, उपयोग करने योग्य गति सीमा है। 3,000 आरपीएम से 13,000 आरपीएम (!) तक यह गैस के लिए आश्चर्यजनक रूप से सामंजस्यपूर्ण रूप से जाता है। सबसे नीचे, ट्रिपल अभी भी वश में है, लेकिन नवीनतम 8,000 क्रांतियों में यह अशांत हो जाता है। फिर इंजन काफी आरामदायक लगता है, सब कुछ अचानक बहुत ठीक दिखता है और थ्रॉटल प्रतिक्रिया भी सीधे के बीच होती है लेकिन भारी नहीं होती है। हालांकि, यह शैली इस तथ्य की ओर ले जाती है कि आप हमेशा बहुत तेज ड्राइव करते हैं। आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते, जब तक कि आप खुद को ऐसा करने के लिए मजबूर न करें! हम अनुशंसा करते हैं कि आप पहली यात्रा से पहले फ्लेंसबर्ग में अंक सदस्यता के समापन के लिए वित्तीय रूप से योजना बनाएं।
 
एमवी का ब्रेकिंग प्रदर्शन भी उल्लेखनीय है। मोनोब्लॉक ब्रेम्बोस, जिसे रेडियल निसिन ब्रेक पंप द्वारा खिलाया जाता है, 320 सीसी डबल डिस्क को एक स्नैपी लेकिन बारीक समायोज्य तरीके से काटता है और बाइक को बड़े हाथ बलों का उपयोग किए बिना कुछ ही समय में रोक देता है। कॉन्टिनेंटल एमके100 कॉर्नरिंग एबीएस उतना ही बारीकी से नियंत्रित होता है और यहां तक कि आपातकालीन ब्रेकिंग के दौरान, पीछे की ओर टेल या लोड में कोई अन्य अशांति शुरू नहीं होती है। सुपरवेलोस का पूरी तरह से समायोज्य चेसिस उतना ही आश्वस्त है। मार्ज़ोची यूएसडी फोर्क और जेडएफ सैक्स रियर शॉक अवशोषक का संयोजन बहुत अच्छा काम करता है। स्पीडोमीटर के अनुसार 258 किमी / घंटा पर भी (परीक्षण वीडियो में मोटरवे ड्राइविंग देखें), एमवी ट्रैक पर है जैसे कि सुपर स्पोर्ट्स कार को करना चाहिए। चेसिस ज्यामिति (लघु व्हीलबेस और बहुत खड़ी कांटा) को देखते हुए, यह कुछ भी नहीं है लेकिन स्वयं स्पष्ट है!
 

निष्कर्ष - क्या छड़ी

अच्छा, क्या एक मशीन! सुपरवेलोस 2020 की रिलीज के बाद से, मैं एक विस्तृत सवारी के लिए तरस गया हूं। और मैंने एमवी के साथ हर मिनट का आनंद लिया। बेशक, सुपरवेलोस भी कुछ चीजों में एक छोटी इतालवी दिवा है, लेकिन कुल मिलाकर मुझे आश्चर्य हुआ कि यह कितना संतुलित है। यह आश्चर्यजनक रूप से अनुचित रूप से जोर से है और रोजमर्रा के उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त नहीं है और इसलिए या तो देश की सड़कों और दौड़ की पटरियों पर फेंक दिया जाता है या सिर्फ लिविंग रूम में डाल दिया जाता है - हालांकि यह वास्तव में इसके लिए बहुत अच्छा होगा। दोनों उद्देश्यों के लिए दो ऑर्डर करना सबसे अच्छा है!
 
परीक्षण बाइक हैम्बर्ग में बर्गमैन एंड सोहने द्वारा प्रदान की गई थी। वहां वह एक प्रदर्शनकारी के रूप में लाल रंग में और देखने के लिए पीले रंग में खड़ी है। सामान्य तौर पर, नेडरफेल्ड की यात्रा हमेशा सार्थक होती है, क्योंकि बर्गमैन और सोहने की एमवी प्रदर्शनी हर मोटरसाइकिल प्रशंसक के लिए एक रहस्योद्घाटन है। आप वास्तव में वेरेस से कला के इन सभी कार्यों को मुफ्त में देख सकते हैं और यहां तक कि उन पर बैठ सकते हैं। दोस्तों, ऐसा करो, जबकि यह अभी भी संभव है। क्योंकि कौन जानता है, शायद एक दिन हमें मोटरसाइकिल ऑनलाइन ऑर्डर करनी होगी ... कृपया इसमें लंबा समय लगे।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 21.390 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 16.500 €
  • निर्माण के वर्ष: 2020-2022
  • रंग: लाल, पीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Superveloce 800

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रकाशिकी घुटने टेकने के लिए
  • बड़ी, प्रयोग करने योग्य गति सीमा के साथ मोटर
  • अत्याधुनिक तकनीक
  • टॉप ब्रेक
  • ट्रिपल ध्वनि अपने सबसे अच्छे रूप में
  • समायोज्य चेसिस
  • लंबे समय में ज़ोरदार बैठने की स्थिति
  • केवल आपात स्थिति के लिए यात्री
  • मामूली स्टीयरिंग कोण अंगूठे क्लैंप गारंटी सहित
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
सुपरस्पोर्ट
ईआईए
€ 21,390

आयाम

लंबाई
2,030 मिमी
वजन
198 किलो
सीट
830 मिमी
व्हीलबेस
1,380 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
16.5 l
खपत
6.4 एल
श्रेणी
258 किमी
उच्चतम गति
240 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
3 सिलेंडर श्रृंखला, चार स्ट्रोक
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
798 सीसी
फ़्लैट आदि
79 मिमी
चक्रनाभि
54.3 मिमी
प्रदर्शन
148 एचपी
घूर्णन-बल
88 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
एएलएस स्टील ट्यूबलर ट्रेलिस
निलंबन मोर्चा
43 मिमी अमरीकी डॉलर
यात्रा:
125 मिमी
अकड़ रियर
सैक्स सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
123 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम कास्ट एकल बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 - जेडआर 17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
220
रियर टायर्स
180/55 - जेडआर 17

आगे परीक्षण