Zero SR/S

टेस्ट: शून्य सीनियर/एस (Baujahr 2020)

यह है भविष्य

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

ठीक है, यहां कीमत सवाल आता है: आप अपने आप को मोटरसाइकिलिस्टों के एक समूह के साथ अलोकप्रिय कैसे बना सकते हैं? फैल बियर? गति सीमा से चिपके हुए? इससे दूर: बस का कहना है कि इलेक्ट्रिक शून्य मोटरसाइकिलें महान हैं और बाकी सब कुछ पुरानी चीजें हैं। और फिर, हम आशा करते हैं, कि आप वास्तव में तेजी से चला सकते हैं ... परीक्षा।

आपको भविष्य का खर्च उठाने में सक्षम होना होगा

यह आस्था की लड़ाई है। गतिशीलता का भविष्य कुछ के लिए शुद्ध सिद्धांत के विश्वासघात क्या है । विंडोज बनाम मैक या मर्सिडीज बनाम बीएमडब्ल्यू या भारतीय बनाम हार्ले से भी बदतर ।

हम - Dietmar और मैं - पहले से ही परीक्षण में शून्य एसआर/एफ था और आश्चर्यचकित थे, और कई मायनों में। अब मारकस और डायटमार से टेस्ट टीम के वर्जन एसआर/एस पर रिपोर्ट आई, जो भेष के साथ ट्रंप कर सकती है । हमेशा की तरह, डेटा पर एक नज़र स्पष्टता प्रदान नहीं करता है, लेकिन शून्य के लिए उपयुक्त है इसका एक विचार। सबसे पहले, आपको न केवल यह खर्च करना चाहिए, बल्कि इसे करने में भी सक्षम होना चाहिए। २१,००० से शुरू, फास्ट ट्रैक समारोह और बड़ी बैटरी के साथ, लगभग ३०,००० बिल पर हैं । संक्षेप में: कीमत के लिए, यह केवल कम रिफिल स्टॉप के साथ गैसोलीन संचालित ड्रीम बाइक के लिए भी पर्याप्त है।

और सीमा? स्थानीय पहाड़ के चारों ओर समर्पित दौर की तुलना में अधिकतम १८० किलोमीटर की दूरी पर पर्याप्त नहीं है । बाद में चार्ज करने की प्रक्रिया में कम से कम 1.5 घंटे लगते हैं, और सरल संस्करणों के लिए, घरेलू सॉकेट पर 4.5 घंटे।

imageimageimage

यह विशेष रूप से क्या करता है?

इस बाइक का क्या मतलब हो सकता है? चलो हमारे चेयर ग्रुप में सॉफ्ट थीम्स से शुरुआत करते हैं । यकीन है, शूंय एक अत्यंत दुर्लभ बाइक है, जो इसे विशेष बनाता है । यह भी प्रतिनिधित्व करता है जो भविष्य की एक तकनीक माना जाता है, और "जल्दी अपनाने" के कई खुद को गिनती की तरह । ये वे लोग हैं जो एप्पल डीलर के प्रवेश द्वार से दो दिन पहले शिविर के लिए नवीनतम iPhone पहले है । यह थोड़ी सी भी डिस्कनेबल में होने का मतलब नहीं है। इन पंक्तियों के लेखक की कार शहर के यातायात में 18 लीटर खपत करती है, उसकी मोटरसाइकिल ड्राइव करने के लिए भारी है - चालाकी से किसी भी तरह अलग lyses।

हालांकि, दो तार्किक चीजें हैं जो आम तौर पर शून्य या इलेक्ट्रिक बाइक की खरीद के लिए बोलती हैं: सबसे पहले, नीति निर्माता प्रणोदन के इस रूप को पर्यावरण के अनुकूल मानते हैं (चाहे यह मामला है) यहां चर्चा नहीं की जानी चाहिए)। दूसरे शब्दों में, ड्राइविंग प्रतिबंध एक मुद्दा नहीं है । ड्राइव के कारण दूसरा ही प्रेरक शक्ति है । मेरा अनुमान है: इलेक्ट्रिक बाइक के सभी विरोधियों के ९५% एक ग्रस्त कभी नहीं किया है । अगर वे ऐसा किया और हमारे बीच बल्कि तेजी से गुट के थे, वे सोच रहे होंगे । उस पर और अधिक ।

इसके अलावा, शून्य एसआर/एस एक बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाली (जो हमेशा मामला नहीं था) मोटरसाइकिल है, जो उपयोग किए गए घटकों या उसकी असेंबली को नग्नता नहीं देती है। पूर्ण क्लैडिंग एसआर/एस को एक स्पोर्ट्स टूरर में बदल देता है, जो अब दुर्लभ डिजाइन है ।

लेकिन चलो शुरू हो, पर काम "उस पर अधिक बाद में" ।

image

बस आश्चर्यजनक

क्या तुरंत बाहर खड़ा है: इसके अलावा अपनी ड्राइव से, शूंय आश्चर्य! - एक काफी पारंपरिक बाइक। एक डीजल संचालित उद्यम अंतरिक्ष यान की तरह, बस दूसरी तरह के आसपास । डिस्प्ले मॉडर्न है, लेकिन स्पेसी नहीं है । विज्ञापन जरूरी भागों में अलग हैं, लेकिन यह लगातार आंख में उड़ा नहीं है "मैं भविष्य हूं!" एक खेल टूरर के रूप में पहले से ही उल्लेख किया डिजाइन क्लासिक तस्वीर को पूरा करता है ।

बैठने की स्थिति, साहसिक बाइक के विपरीत इकट्ठा किया जाता है, लेकिन सुपर स्पोर्टी नहीं ।

आपकी बाइक में 15 वाल्व प्रति कैमशाफ्ट और हाइपरपनेयूमैटिक इंटीरियर लाइटिंग है? तो मज़ा वार्मिंग है, हम पहले से ही बंद जेटिंग कर रहे हैं । हम भी कम दूरी यातायात और रखरखाव लागत का एक बड़ा हिस्सा में समस्याओं से बचने: हम अपने आप को इंजन पर पूरी तरह से तेल परिवर्तन, क्लच या संचरण के महंगे प्रतिस्थापन बचाने के लिए । और हमेशा के लिए।

ड्राइविंग प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरूप है, ११० के psyatage आंकड़ा दिया । शून्य तेज है, ज़ाहिर है । इसे तीन सूत्री सेकंड में १०० किमी/घंटा तक ले जाया जा सकता है, लेकिन अन्य सुपरबाइक्स की तुलना में तेज नहीं । जाहिर है, पीछे के टायर से ज्यादा पावर ट्रांसफर नहीं की जा सकती । लेकिन यह कोई पेट्रोल की तरह क्या कर सकते हैं: किसी भी इलेक्ट्रिक मशीन की तरह, यह तुरंत पूर्ण टोक़ के साथ बंद धक्का, यहां यह १९० न्यूटन मीटर है, हर गति से । और यही आपकी सांस लेता है-क्योंकि यह सिर्फ एक सेकंड में ६० से १०० किमी/घंटा तक रिकॉर्ड तोड़ त्वरण में परिणाम देता है । तुलना करके, 147 एचपी डुकाटी मॉन्स्टर 1200,एक शक्ति-नग्न बाइक, 3.1 सेकंड लेती है। यहां तक कि Duc के साथ आप आगे जानलेवा भागने की भावना है, शूंय तुम बेंच से दस्तक देता है ।

टोक़ के इस पहाड़ के अलावा, शूंय ही काफी परिपक्व ड्राइव, यह कोई एक शिल्प स्टाल का मतलब है । ड्राइविंग आराम अच्छा है, एक स्पोर्ट्स टूअर के लिए विंडस्क्रीन भी। लेकिन पहले सैंपल के बाद बेंच काफी हार्ड लग रहा है । कोनों में ब्रेक लगाने पर कम सेट-अप टॉर्क आत्मविश्वास पैदा करता है, ब्रेक खुद प्रथम श्रेणी के होते हैं । वक्र एबीएस और कर्षण नियंत्रण ड्राइव के साथ। अब तक तो अच्छा है, लेकिन यह भी शानदार नहीं है ।

बेशक, ध्वनि अपरिचित है, बहुत जर्मन ड्राइविंग शोर पर इस मामले में। हमेशा की तरह ट्राम भटक आप के साथ, यह कष्टप्रद नहीं है । वास्तव में, शोर गरीबी पहले अपरिचित और खतरनाक है । गति बस राक्षस टोक़ के लिए धन्यवाद है और संदेह के मामले में बहुत अधिक है, अभी तक बहुत अधिक की तरह। विनियमन या चेतावनी शोर समाप्त हो जाता है। आपको अधिक सावधानी से ड्राइव करना होगा, पूर्ण गति को शोर द्वारा पारंपरिक चालक द्वारा भी वर्गीकृत किया जाता है।

पाठ्यक्रम की हवा शोर भी अपने हेलमेट पर निर्भर करते हैं, शूंय एसआर/एस ही इसके बारे में थोड़ा पैदा करता है । रिश्तेदार मौन अपरिचित है । जो लोग वी2 बोलर्स पर खड़े होंगे, उन्हें यह पसंद नहीं आएगा। बेहतर: वह कुछ याद आ रही होगी ।

भविष्य हां-लेकिन अब?

शायद ही कभी एक मोटरसाइकिल इस शूंय के रूप में ध्रुवीकृत के रूप में ध्रुवीकृत है । यह हमारी टेस्ट टीम पर लागू होता है, लेकिन हमारे पाठकों पर भी । यदि आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको हमारे परीक्षण वीडियो में टिप्पणियों में तल्लीन करना चाहिए। लेकिन यह ध्रुवीकरण नहीं है क्योंकि यह अच्छा है या बुरा है । इसे आसानी से स्पष्ट किया जा सकता है: शून्य अच्छा है।

बहुत अच्छा भी अच्छा है, लेकिन यह केवल एक विद्युत चालित मोटरसाइकिल पर लागू होता है । यह है, सभी लाभ और नुकसान पहले से ही उल्लेख के साथ । और: यह हमारा भविष्य है । यह निश्चित है ।

हर किसी को अपने लिए क्या तय करना है कि क्या वे अब भविष्य को अपने घर तक लाएंगे ।

टेस्ट बाइक हैम्बर्ग में टेकियस एंड रिम्सर्स द्वारा हमें प्रदान की गई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 21.540 € से
  • प्रयुक्त: पुराने शून्य लगभग 15,000 यूरो से शुरू होते हैं।
  • निर्माण के वर्ष: 2019 से
  • उपलब्धता: rar
  • रंग: नीला, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
SR/S

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • परिचालन
  • अतुल्य टोक़
  • ड्राइविंग सटीक
  • दिलासा देना
  • मूल्य
  • श्रेणी
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स
ईआईए
€ 26,415

आयाम

वजन
229 किलो
अब। वजन
460 किलो
सीट
787 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

श्रेणी
157 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
ई-मोटर, जेड-फोर्स 75-10
शीतलक
एयरकूल्ड
प्रदर्शन
110 एचपी
घूर्णन-बल
190 एनएम
गियर की संख्या
0
चलाना
क्लच-फ्री डायरेक्ट ड्राइव, बेल्ट

सस्पेंशन और ब्रेक

निलंबन मोर्चा
शोमा उल्टा कांटा 43 मिमी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
शोवा गैस प्रेशर शॉक अब्जॉर्बर
यात्रा:
140 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, चार पिस्टन रेडियल कैलिपर द्वारा जे जुआन
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70-17
ब्रेक रियर
एकल डिस्क, जे जुआन द्वारा एकल पिस्टन फ्लोटिंग काठी
240
रियर टायर्स
180/55-17

आगे परीक्षण