Royal Enfield Interceptor 650

टेस्ट: रॉयल एनफील्ड 650 इंटरसेप्टर (Baujahr 2020)

यह एक मोटरसाइकिल है। बिंदु।

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

वहां रॉयल एनफील्ड आपके सामने खड़ा है और आप दृष्टि में आराम करते हैं। तो यही मोटरसाइकिल की तरह देखने के लिए इस्तेमाल किया? तुम एक तरह से घेरा के खिलाफ लात और जैसे गहरा कुछ कहना चाहते हैं, "सब कुछ बेहतर हुआ करता था" या कुछ और । बेशक, यह सच नहीं है, क्योंकि 650 इंटरसेप्टर बुनियादी है, लेकिन आधुनिक है। उसे व्यवहार में क्या साबित करना था ।

यह बस ऐसा ही है

मोटरसाइकिल डिजाइन में सबसे कठिन कार्यों में से एक रेट्रो मोबाइल डिजाइन करने के लिए होना चाहिए। जहां पुराने स्कूल शैली में सफल पुनर्व्याख्या के बीच लाइन है और किसी भी तरह गलत हो गया (वर्तमान सुजुकी Katana देखें)? इस तरह से कुछ के साथ काठी से बाहर टिप करने के लिए बहुत आसान है।

लेकिन यह रॉयल एनफील्ड में अलग है । कुछ लोग प्राचीन उपस्थिति रेट्रो नहीं कहेंगे, लेकिन भारत में उत्पादन को दोष देना चाहते हैं, वे बेहतर नहीं कर सके । बीएमडब्ल्यू जी ३१० आर भी इसी तरह के अपमान का अनुभव किया । सबसे अच्छा में, यह बकवास है, स्पष्ट हो ।

imageimageimage

अधिकतम कम

रॉयल एनफील्ड ६५० इंटरसेप्टर अपने नए विकसित जुड़वां बच्चों, एक आधुनिक मोटरसाइकिल के दिल में है, लेकिन यह कम हो गया है । अधिकतम करने के लिए कम, स्मार्ट नई जर्मन में विज्ञापित । नहीं वह खुद को बचाने के लिए है, जल्द ही आप रक्षात्मक पर हैं: क्या यह वास्तव में और अधिक होना चाहिए? केवल 100 एचपी को ही क्यों जरूरी लोअर लिमिट माना जाता है? और क्या एक मोटरसाइकिल में वास्तव में औसत स्मार्टफोन की तुलना में अधिक सुविधाएं होनी चाहिए?

इंटरसेप्टर शायद इस तरह दिखता है क्योंकि किसी को ज्यादा जरूरत नहीं है । एक टैंक, एक सीधी बेंच, ४८ एचपी.class के साथ एक जुड़वां, पर्याप्त है । इसके अलावा टैंक के दो रंग, एक स्वर्ण रेखा से बाधित - यह ठीक है और उत्तम दर्जे का लग रहा है। स्टीरियो बात रिम्स कृपया, डबल क्रोम बैग और एक पॉलिश मोटर कवर के साथ क्रोम में अकड़ । सभी समावेशी मेनू की लागत 6,519 यूरो है। खैर, प्रदर्शित करने के लिए क्या हो जाता है, सहानुभूति एनफील्ड डीलर ने हमारी टेस्ट बाइक को महाद्वीपीय सीट, विभिन्न सजावटी ढक्कन, अन्य दर्पण और ब्लिंकर दिए। लगभग 1,300 यूरो के मूल्य का प्रतिनिधित्व करते हुए, किसी को इसकी आवश्यकता नहीं है।

बाइक बहुत बड़ी नहीं है। बल्कि इतना मध्यम, आप आसानी से उस पर स्विंग कर सकते हैं । और निहारना: स्पीडोमीटर और गति के लिए दो क्रोम-फ़्रेम-फ़्रेम वाले गोल उपकरणों को एक छोटे से ऑन-बोर्ड कंप्यूटर द्वारा पूरक किया जाता है, जो टैंक के तापमान और स्तर के बारे में शर्मनाक रूप से शामिल होता है। क्या कुछ और था? ओह, हां, एक एबीएस ६५० एनफील्ड है ।

तो चलो चलते हैं, वसंत के लिए देखो।

image

लॉन? लेकिन क्यों?

कुंजी घूमा (धन्यवाद, रॉयल एनफील्ड, आप चोरी-प्रवण और अन्यथा पूरी तरह से बेकार कीलेस गो को पेश करने के लिए दुनिया की अंतिम कंपनी होगी), बटन दबाया और संतुष्ट ट्विन जंप पर। इंटरसेप्टर उसे कहा जाता है, यानी इंटरसेप्टर का अनुवाद करता है। जिनकी आंखों के सामने द्वितीय विश्व युद्ध से ब्रिटिश के पौराणिक चिड़चिड़ाहट अब प्रकट होता है, कोने में चुपचाप फिर से बैठना चाहिए: ४७ हिमाचल प्रदेश ७,१०० पर्यटन के साथ । टोक़ भी है, 5,250 पर्यटन पर 52 न्यूटन मीटर। हम आज कुछ भी अवरोधन नहीं करना चाहते हैं, और अगले कुछ साल ऐसा नहीं दिखता है । यही कारण है कि: शांत रहो ।

लेकिन हम ड्राइव करना चाहते हैं, और हम करते हैं । यह दृढ़ता से आगे बढ़ रहा है और कुछ भी विचलित नहीं हो रहा है । तुम लॉन सिर्फ इसलिए नहीं कि तुम पर्याप्त शक्ति के लिए यह नहीं है, लेकिन क्योंकि यह पूरी तरह से अनावश्यक होगा । पतले टायर, आरामदायक लेकिन स्थिर चेसिस - आपके कान में इस चिल्लाती में से कोई भी नहीं है कि आपको किसी भी तरह अब बोना चाहिए। आपकी सबसे बड़ी खुशी अपने फुटरेस्ट के साथ हर मोड़ में डामर में एक परिमार्जन मिल है? गलत बाइक।

तुम उसे एक कैफे रेसर फोन नहीं होगा, लेकिन वास्तव में यह है: आप कभी नहीं कर रहे हैं, किसी भी स्थिति में, गलत तरीके से तैयार । ऐसा नहीं है कि रॉयल एनफील्ड पिल्ला संरक्षण प्राप्त है: जो कोई भी इसे पहचानता है आप शांति में जाने देंगे । यदि आप हमेशा एक डुकाटी पर अगले चैलेंजर के लिए इंतजार कर रहे हैं, वहां कोई रॉयल एनफील्ड के लिए इंतज़ार कर प्रतिद्वंद्वी है ।

संक्षेप में: आराम अच्छा, स्पोर्टनेस नहीं बल्कि, ड्राइविंग व्यवहार स्थिर, इंजन आप आगे ड्राइव । स्टाइलिश और पिछले पेंच के लिए ईमानदार । क्या भूलना चाहिए? संभव है, लेकिन कुछ रोमांचक निश्चित रूप से वहां नहीं था ।

एक मोटरसाइकिल। आसान

रॉयल एनफील्ड 650 इंटरसेप्टर इसे पसंद करना आसान बनाता है। यह सुपरबाइक नहीं है, न ही साहसिक या नग्न - यह सिर्फ एक मोटरसाइकिल है जैसे कि यह तब हुआ करता था जब ये सभी नाम मौजूद नहीं थे। वह अभी भी सब कुछ आप एक मोटर साइकिल की सवारी की जरूरत है ।

प्रतियोगिता का निर्धारण करना मुश्किल है । अधिकांश रेट्रो बाइक की तुलना में बस बहुत महंगे हैं। यदि आप अपने आप को 6,519 यूरो की कीमत पर आधारित हैं, तो आप जल्दी से बेस्टसेलर्स कावासाकी जेड 650 या यामाहा एमटी-07के साथ समाप्त हो जाएंगे। लेकिन क्या वे वास्तव में ग्राहकों को दूर ले? यह शायद हमेशा की तरह है: बस इसे बाहर की कोशिश करो, अगर यह फिट बैठता है, तो यह फिट बैठता है । अन्यथा, ऐसा नहीं है। कोई ड्रामा भी नहीं ।

पिनेबर्ग में 2 राडस स्टैडी ने हमें टेस्ट बाइक मुहैया कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 6.519 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 4,200 €
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: नारंगी, चांदी, लाल, काला, सफेद, क्रोम
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Interceptor 650

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सरल और सीधे-पर
  • स्टाइलिश
  • आरामदायक
  • मूल्य
  • एबीएस केवल
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
€ 7,090

आयाम

लंबाई
2,122 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,165 मिमी
वजन
202 किलो
अब। वजन
402 किलो
सीट
804 मिमी
व्हीलबेस
1,400 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
13.7 l
खपत
3.99 l
श्रेणी
340 किमी
उच्चतम गति
170 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
2-सिलेंडर 4 स्ट्रोक इन-लाइन इंजन
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
एयर ऑयल
विस्थापन
648 सीसी
प्रदर्शन
47 एचपी
घूर्णन-बल
52 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
खराब बीम के साथ स्टील ट्यूब फ्रेम
यात्रा:
130 मिमी
यात्रा:
120 मिमी
सामने ब्रेक
फ्लोटिंग डिस्क ब्रेक
320 मिमी
सामने टायर्स
100/90-18, 56H
ब्रेक रियर
डिस्क ब्रेक
240
रियर टायर्स
130/70-18 63H
एब्स
बॉश एम 9.1 एबीएस दो चैनल

आगे परीक्षण