Royal Enfield Himalayan

समीक्षा करें: रॉयल एनफील्ड हिमालयन (Baujahr 2020)

वह वापस आ गया है

image

गाथा यह है कि यामाहा अब अपने पौराणिक XT 500 का निर्माण नहीं कर रहा है, जिसे 1 9 76 में पेश किया गया था। यह बकवास है, ज़ाहिर है-अब इसे रॉयल एनफील्ड हिमालयन कहा जाता है । यात्रा निष्पादन में क्लासिक एंडुरो के इस revenant के साथ, हम ढलानों पर कदम रखा ।

व्यावहारिक रूप से, यह है

आप इसे वैसे भी पिछले नहीं मिल सकता है, तो हम अब यह कर सकते हैं । तो चलिए पैसों की बात करते हैं। 4,690 यूरो की नई कीमत के साथ, अच्छी तरह से सुसज्जित रॉयल एनफील्ड न केवल बाजार पर सबसे सस्ती बाइक में से एक है, बल्कि - चलो इसका सामना करते हैं - यह इसके सभी गुणों के लिए एक वास्तविक सौदा है।

इसके साथ आप पढ़ने वाले को पढ़ने और अगले डीलर को ड्राइव करने दे सकते हैं।

लेकिन आपको विस्तार से 4,700 के तहत क्या मिलेगा? यहां विवरण दिए गए हैं: हिमालय एक क्लासिक यात्रा एंडुरो है। और वह इस काम को बहुत गंभीरता से लेता है । यही कारण है कि यह थोड़ा सा लग रहा है- अच्छी तरह से गंभीर। रंगहीन रंग (सफेद और धूसर) गंभीरता को रेखांकित करते हैं, लेकिन सभी असामान्य फ्रेम से ऊपर। यह न केवल हर जगह दिखाई दे रहा है, लेकिन किसी तरह बाहर से खराब दिखाई देता है । ऐसा नहीं है कि एक व्यक्ति अपनी त्वचा के बाहर पर अपने कंकाल ले जा रहे थे ।

यह बहुत देहाती लग सकता है, लेकिन वास्तव में यह एक महान विचार है । हेडलाइट की तरह इस फ्रेम चीजों पर हर जगह पर खराब कर रहे हैं, लेकिन यह सब नहीं है । अन्य छेद और आईलेट्स हैं जहां आप और भी अधिक संलग्न कर सकते हैं, उदाहरण के लिए अलुकॉफर या एक स्केटबोर्ड (सभी पहले से ही देखे गए)। यह बहुत ही व्यावहारिक तहखाने रैक की तरह एक सा है, बस कि यह क्षेत्र के आसपास चला रहा है ।

imageimageimage

छोटे लोगों के लिए भी उपयुक्त

24.5 एचपी का एक नया विकसित सिंगल-सिलिंडर इंजन ड्राइविंग के लिए जिम्मेदार है। पारंपरिक सम्मेलनों के विपरीत, नए इंजन में न केवल पुराने इंजनों की तुलना में कम घन होता है, बल्कि यह कम उत्पादन भी करता है। आपको ऐसा ही कुछ लाना होगा।

उम्मीदों के विपरीत, बहुत आरामदायक बेंच भी छोटे लोगों के लिए सुलभ है। यह हिमालय पर्वतारोहण उपकरण (बेवकूफ यमक) के बिना बैठता है, लेकिन मैं इसे याद नहीं कर सका। ८०० मिलीमीटर की सीट ऊंचाई के साथ, पायलट हिमालय में बहुत अच्छी तरह से एकीकृत ड्राइव करता है और हर समय १९१ किलोग्राम ट्रक नियंत्रण में है । इससे पहले कि आप छोड़ दें, घड़ी संग्रह पर एक त्वरित नज़र डालें: थोड़ा आश्चर्य है, सब कुछ एक उपयुक्त रेट्रो-स्टाइल इंप्रेशन बनाता है। यहां तक कि टैंक घड़ी न केवल एनालॉग दिखती है, बल्कि वास्तव में एक छोटे से हाथ पर निर्भर करती है। कुछ इस वातावरण में फ्रेम से बाहर गिर जाता है कम्पास है, जो एक बड़े पैमाने पर जहाज कंपास नहीं है-लेकिन वास्तव में डिजिटल ।

तो चलो चलते हैं।

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यह तेजी से थोड़ा -

एकल सिलेंडर के 411 घन सेंटीमीटर पहले से ही उल्लेख 24.5 हिमाचल प्रदेश का उत्पादन. वे ऐसा बुरी तरह से भी नहीं करते । इस बात से इनकार नहीं किया जा रहा है कि स्टार्ट-अप की कुछ कमी है, लेकिन प्रगति की जा रही है । कुछ है कि अच्छे विवेक में त्वरण के रूप में वर्णित किया जा सकता है २,००० पर्यटन से विकसित करता है, ३,००० से यह strammer चला जाता है । तो आप गियर द्वारा गियर पुश, पांच ११० किमी/घंटा तक ड्राइविंग रेंज के लिए पर्याप्त हैं । रॉयल एनफील्ड १२७ किमी/घंटा पर टॉप स्पीड देती है, लेकिन हमारे पास कुछ कल्पना की कमी है जहां हिमालय को जरूरी शुरुआत देने के लिए पूरे जर्मनी में लंबी पर्याप्त दूरी होनी चाहिए ।

हम एक मोटरसाइकिल परीक्षक के रूप में हमारे उच्च काम नीति की वजह से गति के साथ यह उल्लेख है, लेकिन यह जानकारी पूरी तरह से अनावश्यक है । यदि आप रनवे के पार इस मोपेड का पीछा करना चाहते हैं, तो आप गलत फिल्म में की तरह कर रहे हैं । सही पट्टी में बजरी, पहाड़ियों, बुरा ढलानों, क्या जीत या कम से कम पता चलता है। उद्यम कप्तान जेम्स टी Kirk के रूप में यह डाल दिया, बहादुरी से जाना है जहां कोई आदमी पहले कभी नहीं किया गया है ।

अच्छा ड्राइविंग आराम तथ्य यह है कि इन देशों, जो जर्मनी में बल्कि दुर्लभ सफेद धब्बे है के लिए अपने हिस्से का योगदान देता है, कई बार केवल सामांय देश की सड़कों हो सकता है । आप कर सकते हैं, अगर आप चाहते थे । किसी भी मामले में, किसी को आगे देखने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि एबीएस के साथ ब्रेक, विशेष रूप से फ्रंट सिंगल डिस्क, हिमालय के सबसे बड़े फायदे नहीं हैं, इसे हल्का रखना।

उसके लिए यह बहुत काम आता है। राजमार्ग पर यह ठीक गठबंधन किया जा सकता है, और कोई भी शहर से डरना नहीं है। एक बात आपको पता होना चाहिए, लेकिन: इलाके में अच्छा होने के लिए, जो यह अपने मानक मोटर संरक्षण के साथ है, इसे उचित तलवों की आवश्यकता है। पिरेलली से ये दोहरे उद्देश्य वाले पनेस सड़क से अपनी बात सभ्य बनाते हैं, लेकिन वे तारकोल पर आदर्श कास्ट नहीं हैं। इंजन के प्रदर्शन को वश में करने के बावजूद, हिमालय एक गीली या थोड़ी फिसलन वाली सड़क पर सही रास्ते से बहाव कर सकता है ।

विंडस्क्रीन मानक डिस्क के बावजूद काफी महान नहीं है, लेकिन मिलनसार आराम अच्छा है।

एक सौदा

तो क्या रहता है? रॉयल एनफील्ड उन लोगों के लिए एक मोटरसाइकिल है जो इंजन पावर पर कम मूल्य देते हैं, लेकिन कोई मूल्य नहीं है। वे सप्ताह के सभी मंदी दिनों के लिए एक आसान मोटरसाइकिल मिलता है । और छुट्टी पर? यह लंबा या छोटा हो सकता है, पास या दूर, हिमालय परवाह नहीं करता है । जो कुछ भी है, वह उसे शांत, उत्साहित तरीके से करता है ।

क्या हमने वास्तव में कीमत का उल्लेख किया था? यदि नहीं: अच्छे उपकरणों के साथ 4,690 यूरो व्यक्तिवादियों के लिए इस एक्सप्लोरर बाइक की लागत। एक सौदा ...

टेस्ट बाइक 2radhaus Stadie (हैम्बर्ग के पास Pinneberg) द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 4,690
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 3,900 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: दुर्लभ
  • रंग: सफेद, ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Himalayan

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • पैसे के लिए मूल्य
  • ऑफ-रोड उपयुक्तता
  • दिलासा देना
  • सुविधायें
  • लॉ ब्रेक
  • प्रदर्शन fetishists के लिए कुछ भी नहीं
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
5,190 €

आयाम

लंबाई
2,190 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,360 मिमी
वजन
199 किलो
अब। वजन
365 किलो
सीट
800 मिमी
व्हीलबेस
1,465 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
15 l
खपत
3.2 एल
श्रेणी
469 किमी
उच्चतम गति
127 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
1-सिलेंडर 4 स्ट्रोक इन-लाइन इंजन
सिलेंडरों की संख्या
1
शीतलक
तेल कूलर के साथ हवा ठंडा
विस्थापन
411 सीसी
फ़्लैट आदि
78 मिमी
चक्रनाभि
86 मिमी
प्रदर्शन
24 एचपी
घूर्णन-बल
32 एनएम
गियर की संख्या
5
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
आधा डुप्लेक्स
निलंबन मोर्चा
दूरबीन कांटा 41 मिमी
यात्रा:
200 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
180 मिमी
सस्पेंशन रियर
प्रगतिशील केंद्रीय स्प्रिंग लेग 5 गुना समायोज्य
सामने ब्रेक
डिस्क ब्रेक, दो पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर
300 मिमी
सामने टायर्स
90/90-21 56H
ब्रेक रियर
डिस्क ब्रेक, सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर
240
रियर टायर्स
120/90-17 64S
एब्स
बॉश एम 9.1 एबीएस दो चैनल

आगे परीक्षण