Kawasaki Z H2

टेस्ट: कावासाकी जेड H2 (Baujahr 2020)

संपीड़न

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यह प्रदर्शन डेटा अकेले: चार सिलेंडर, कंप्रेसर चार्ज, २०० एचपी । कावासाकी शीर्ष गति के रूप में २६७ किमी/घंटा देता है । और यह सब एक नग्न बाइक में? यह कैसे और अगर एक साथ चला जाता है, परीक्षण स्पष्ट करता है ।

डुकाटी एंड कंपनी को मुकाबला घोषणा

वहां हमेशा हवा है । बहुत ऊपर, जहां वयस्कों के लिए हाइपर नग्न बाइक जा रहे हैं, कावासाकी H2 के साथ जाना चाहता है । २०२० के बाद से, नग्न H2 रेसर H2/R और Sporttourer H2 SX के साथ उपलब्ध किया गया है । 200 एचपी और कोई विंडस्क्रीन? लेकिन इस नुस्खा पहले से ही सफलतापूर्वक डुकाटी Streetfighter V4 और एमवी ऑगस्टा Brutale आरआर द्वारा सड़क पर डाल दिया गया है, Kawa अब बेहद शक्तिशाली नग्न बाइक की अपनी व्याख्या दिखा रहा है ।

पहली नज़र में, एक बात स्पष्ट हो जाती है: तुलनात्मक रूप से उच्च हैंडलबार, जो पीछे की ओर झुके होते हैं, एक ईमानदार बैठने की स्थिति का कारण बनते हैं। टेस्ट ड्राइव से पता चलेगा कि फुटरेस्ट भी इतने अटैच हैं कि यह स्पोर्टी से ज्यादा कैजुअल है।

imageimageimage

बेहद शक्तिशाली है, लेकिन नाटकीय

आज तक सभी जेड-कवास का सबसे मजबूत एक कंप्रेसर के माध्यम से अपने प्रदर्शन को प्राप्त करता है। एक बार फिर, यह पता चला है कि पीएस पीएस के समान नहीं है। टर्बोचार्जर्स के विपरीत, कंप्रेसर सीधे निकास गैस स्ट्रीम से संचालित नहीं होते हैं, बल्कि यांत्रिक रूप से सीधे इंजन से होते हैं। यह शीर्ष प्रदर्शन लागत, लेकिन एक बड़ा फायदा है: चार्ज तुरंत और हमेशा उपलब्ध है, टर्बो ठेठ स्मारक दूसरा छोड़ दिया है । इस तरह इंजन बहुत उच्च शक्ति के साथ दिखाई देता है, लेकिन अन्यथा नाटकीय। अधिकतम शक्ति तुलनात्मक रूप से मध्यम 11,000 पर्यटन (डुकाटी स्ट्रीटफाइटर: एक अविश्वसनीय 14,500 पर्यटन) पर है, 137 न्यूटन का अधिकतम टॉर्क पहले से ही 8,500 पर्यटन है।

यह एक चरम हल्के नहीं है: यह ड्राइव करने के लिए तैयार २३९ किलो वजन का होता है । चेसिस पूरी तरह से समायोज्य है, यहां कावासाकी ने कुछ भी नहीं बख्शा है । एक बॉश आईएमयू सभी ड्राइविंग सहायता प्रणालियों को नियंत्रित करता है, ताकि एबीएस और कर्षण नियंत्रण हमेशा इष्टतम पर काम करे। टीसी को तीन चरणों में समायोजित किया जा सकता है और पूरी तरह से, एबीएस नहीं करता है। दोनों सिस्टम झुकाव के आधार पर काम करते हैं।

तकनीकी दाता की तुलना में, एच 2 एसएक्स,जेड का अनुवाद कम है।

इसके बाद टेस्ट ड्राइव पर जाएं।

image

रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त

पहली छाप धोखा नहीं था: कावा एक नर्वस घुड़दौड़ का घोड़ा नहीं है, लेकिन अदर्शनीय रूप से स्थानांतरित किया जा सकता है । कोई भी एक साफ शुरू पाने के लिए गैस और क्लच के साथ खेलने के लिए है-जेड बस शुरू होता है । ध्वनि भी मध्यम है, और एक जापानी चार सिलेंडर के जीवन के विशिष्ट अभिव्यक्ति कंप्रेसर के मोहिनी के साथ कर रहे हैं । फालगेट वाल्व के माध्यम से अतिरिक्त दबाव चिकोटी से उत्सर्जित होता है, जो स्पष्ट रूप से सुनाई देता है।

और प्रदर्शन? अमानुषिक। निचले गलियारे में वह सामने पहिया उठाने के लिए पसंद करती है, जो कोई भी इस पर डालता है बहुत प्रयास के बिना चौथे में इस बल कर सकते हैं । के रूप में शुरू में संदेह है, बल हमेशा और तुरंत पुनः प्राप्त करने योग्य है और एक हथियार लंबे समय खींचती है । और अभी तक कावा प्रदर्शन राक्षस यह वास्तव में है की तरह नहीं दिखता है । यह डुकाटी के रूप में एनिमेटिंग के रूप में नहीं है, जो लगातार दंगा पर धकेल दिया है । यह सुरक्षा के लिए अच्छा है (और अपने खुद के ड्राइविंग लाइसेंस), हां, यह खेती की है ।

एक छोटे से अनुकूलन के बाद, यह पता चला है कि एक गियर उच्च हमेशा एक अच्छा विकल्प है । छोटे अनुवाद और अचानक उड़ाने कंप्रेसर के लिए धन्यवाद, उच्च गति ड्राइविंग एक ऊधम और हलचल है कि कावा के लिए उपयुक्त नहीं है की ओर जाता है । गलत समझा नहीं जा सकता है: जेड एक असली सुपरबाइक है और केवल रेस ट्रैक या एक मुक्त मोटर मार्ग पर अपनी शक्ति का उपयोग कर सकते हैं-लेकिन यह एक रोजमर्रा और विश्वास साथी है ।

चेसिस इस फिट बैठता है । जैसा कि पहले से ही उल्लेख किया गया है, यह पूरी तरह से समायोज्य है, विशेष रूप से सामने कांटा ड्राइवर से असुविधा को दूर रखने की धमकी देता रहता है। आश्चर्य: सीट की स्थिति, टोक़, ड्राइविंग आराम - कावा जेड H2 अपनी प्रकृति से एक टूअर है। बहुतायत में शक्ति जीवन की सभी स्थितियों के लिए पर्याप्त है, इसे लगातार सीमा पर नहीं होना चाहिए। प्रदर्शन सिर्फ वहां है, कोई भी इसे से चुनौती महसूस करता है । यदि आप चाहते हैं, तो आप गलियारों के माध्यम से आंसू और प्रतीत होता है अनंत शक्ति के अनुभव का आनंद सकता है-लेकिन यह एक अच्छा रेड वाइन की तरह है: दिलचस्प, अमीर है, लेकिन आप इसे हर समय पीना नहीं चाहता ।

टेस्टोस्टेरोन एक पार्टी मनाता है

200 एचपी और परिणामस्वरूप ड्राइविंग प्रदर्शन जिम्मेदारी से उपयोग किया जाना चाहता है। कावासाकी जेड एच2 ड्राइवर को सपोर्ट करने में मास्टर है । प्रभु प्रदर्शन? हमेशा। संभावित आत्मघाती लोगों के लिए एक लॉन एनिमेटिंग डिवाइस? कभी नहीं। तथ्य यह है कि वह अच्छी तरह से चल सकता है नकारा नहीं जा सकता है, लेकिन यह सब अच्छा ऊपर हो सकता है ।

बदल रहा है, शरीर में टेस्टोस्टेरोन विधानसभा मनाता है और शरीर के innards पूर्व तनाव ों रहे हैं। चाहे कोई इसे पसंद करता है या नहीं, यह एक व्यक्तिपरक है और इसलिए राय को पहचानने में असमर्थ है। क्या कावा सब कुछ कर रहा है यह इस प्रबंधनीय बनाने के लिए कर सकते है उद्देश्य है-और है कि क्या कावा करता है । परीक्षा पास की।

इस प्रकार, जेड उन सभी लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है जो पूर्ण प्रदर्शन स्तर के साथ एक टूरिंग नग्न बाइक की तलाश में हैं। हालांकि, समाजसेवियों के लिए जगह है, लेकिन यह बेहतर हो सकता है। क्यों कुछ नग्न बाइक दो के लिए दौरे के लिए उपयुक्त हैं? पूर्ण भार पर प्रदर्शन की कमी के कारण नहीं होगा ...

टेस्ट बाइक हमें हेलर और सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 17.095 €
  • निर्माण के वर्ष: 2020 के बाद से
  • रंग: हमेशा काला, काले, हरे या लाल रंग में फ्रेम
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Z H2

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • घूर्णन-बल
  • अधिकतम शक्ति
  • चेसिस
  • सुरक्षा उपकरण
  • सोशियन आराम
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 19,295

आयाम

लंबाई
2,085 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,130 मिमी
वजन
239 किलो
सीट
830 मिमी
व्हीलबेस
1,455 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
2.9 एस
टैंक सामग्री
19 l
खपत
7.5 l
श्रेणी
250 किमी
उच्चतम गति
250 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
कंप्रेसर के साथ चार स्ट्रोक में लाइन चार सिलेंडर
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
998 सीसी
फ़्लैट आदि
76 मिमी
चक्रनाभि
55 मिमी
प्रदर्शन
200 एचपी
घूर्णन-बल
137 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
ओ-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41mm
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
शोवा से क्षैतिज बैकलिंक गैस प्रेशर शॉक अब्जॉर्बर
यात्रा:
134 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
पंखुड़ी डबल डिस्क, 4-पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर, रेडियल घुड़सवार
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
पंखुड़ी एकल डिस्क, 1-पिस्टन फ्लोटिंग काठी
250
रियर टायर्स
190/55ZR17M/C (75W)
एब्स
KIBS

आगे परीक्षण