Kawasaki Z 1000 SX

टेस्ट: कावासाकी जेड 1000 एसएक्स (Baujahr 2019)

लंबे समय तक खेल रहते हैं!

imageतस्वीरें: Dietmar

पहचानकर्ता एसएक्स के साथ १०-सीरीज कावा देश के स्पोर्ट टूरर्स में से एक है । कागज पर कुरकुरा प्रदर्शन, एक अपेक्षाकृत कम कीमत और पूर्ण क्लैडिंग - यह स्टेशन वैगन परीक्षण में कैसे प्रदर्शन करता है?

यह एक टूअर होना चाहिए?

कावासाकी जेड 1000 एसएक्स दुनिया की सड़कों पर स्थायी बर्नर में से एक है। मोपेड, जिसे २०१७ में कई बार संशोधित किया गया है, २०११ से सेवा में है । और यह काफी सफल है, हालांकि शैली खेल टूरर भारी दबाव में है: पूर्व में लोकप्रिय, साहसिक बाइक उनके लिए जीवन को मुश्किल बनाते हैं। यह कम नहीं होने जा रहा है, और एसएक्स श्रृंखला की सफलता के लिए कई ठोस कारण हैं, जैसे कि 12,995 यूरो की तुलनात्मक रूप से कम प्रवेश मूल्य। बीएमडब्ल्यू आर 1250 रुपये के लिए आपको उपकरणों के आधार पर बहुत अधिक निर्धारित करना होगा।

एसएक्स तेज दिखता है - टूरर्स के बजाय लगभग सुपर एथलीट, एलईडी हेडलाइट्स से आक्रामक रूप एक घोषणा है। हालांकि, एक स्पोर्ट्स टूरर को माना जाता है कि एसएक्स अपने नाम पर क्या खड़ा है: स्पोर्ट क्रॉसओवर, यानी स्पोर्टटूर। अब तक के टेस्ट में सबसे स्पोर्टी डुकाटी सुपरस्पोर्टथा, जिसे सिर्फ इतना कहा जाता है लेकिन वह अपने लाल खोल के पीछे एक स्पोर्ट्स टूरर को छुपाता है । चूंकि यह डुकाटी है, इसलिए खेल पर जोर दिया जा रहा है । क्या कावा को बनाए रखा जा सकता है? वह कर सकते हैं, लेकिन उस पर बाद में और अधिक ।

imageimageimage

पूर्ण इलेक्ट्रॉनिक पैकेज

जैसा कि आप जानते हैं, चार सिलेंडर एक ट्रंक है। कावा इसके साथ 142 एचपी प्रदान करता है, जो प्रदर्शन की कमी के बारे में सोच को जन्म नहीं देता है। यह समग्र लघु अनुवादित संचरण का समर्थन करता है, जो शीर्ष गति को २४५ किमी/घंटा तक सीमित करता है । और सावधान: एसएक्स की तुलना में यह दिखता है छोटा है। व्हीलबेस केवल 1,440 मिलीमीटर है, जो एक स्पोर्ट्स टूरर के लिए लगभग कट जाता है। वैसे, यात्रियों को इससे परेशानी नहीं उठानी पड़ती, उनकी जगह हैंडलबार्स की तरह उदार होती है ।

जैसा कि यह एक आधुनिक मोटरसाइकिल के लिए होना चाहिए (ठीक है, कुछ कवास के लिए यह लागू नहीं होता है),जापानी कावा मिलनसार और सुखद के साथ जीवन बनाने के लिए एसएक्स पर इलेक्ट्रॉनिक बॉक्स में गहराई तक पहुंचते हैं। उपकरण सूची से एक छोटा सा अंश: तीन मोड के साथ केटीआरसी (कावासाकी कर्षण नियंत्रण), आगे दो ड्राइविंग मोड (पूर्ण और कम, बाद में प्रदर्शन को 75% तक कम कर देता है) और वक्र एबीएस को "KIBS" कहा जाता है।

यह सब, ज़ाहिर है, इस तथ्य के लिए योगदान देता है कि एसएक्स एक आसान लड़की नहीं है। पूरी तरह से प्रेरित, वह २३५ किलो वजन का होता है, हल्के अलग हैं ।

फिर हम कुछ गोद करते हैं ।

image

स्पोर्टनेस अनिवार्य है

हां, जिंदगी कितनी खूबसूरत हो सकती है। उदाहरण के लिए, जब पायलट गला घोंटना संभाल पर बदल जाता है और बीच के माध्यम से नीचे कावा धक्का । अचानक २३५ किलो भूल रहे हैं, वह खुद को एक कठिन समय में डालता है, और हिंसक शुरू काफी नशे की लत क्षमता है । क्या अक्सर ध्वनि में भूल गया है और कार्बोरेटर प्रशंसकों बड़बड़ाना बनाता है क्लासिक सेवन शोर है । बेशक, कावा एक इंजेक्शन है और इसलिए मुझे पता नहीं कैसे वे इसे मिल गया है-लेकिन सेवन शोर हिट है । हालांकि, यह भी ध्यान देने योग्य है क्योंकि अकेले निकास ध्वनि काफी संयमित है।

एक खेल टूरर के रूप में, एसएक्स निश्चित रूप से नग्न बाइक जेड 1000 के रूप में घटता में फेंकने के लिए उस्तरा-तेज नहीं है। और फिर भी: यह तेजी से और वक्र के माध्यम से चला जाता है । यह बहुत स्थिर और उम्मीद के मुताबिक रहता है, जो संक्षिप्त KCMF (कावासाकी कॉर्नरिंग मैनेजमेंट फंक्शन) के पीछे की तकनीक की खूबी है । यह पूरे वक्र में इंजन और चेसिस मापदंडों पर नज़र रखता है और ब्रेकिंग पावर और प्रदर्शन को नियंत्रित करता है ताकि ब्रेकिंग और त्वरण के बीच संतुलित संक्रमण सक्षम हो सके। बिट्स और बाइट जो भी करते हैं, यह व्यवहार में पूरी तरह से काम करता है।

चेसिस बल्कि बुनियादी ट्यूनिंग से तंग है, लेकिन अक्सर बदला जा सकता है । आरामदायक बेंच यात्रा आराम का समर्थन करता है, जो स्पोर्टी ओरिएंटेशन के बावजूद अच्छा बना हुआ है ।

एडवेंचर के बजाय एसएक्स

कावा खेल पर स्पष्ट ध्यान देने के साथ खेल टूरर्स के विषय की व्याख्या है । उच्च रहते हैं, और इसलिए एसएक्स प्रतियोगिता वर्सीस 1000के रूप में अपने घर से बढ़ती है। यह अधिक आरामदायक और एक ईमानदार बैठे स्थिति के साथ एक साहसिक बाइक के रूप में सुसज्जित है। इस तरह ज्यादातर ग्राहक आज बाइक टूरिंग के विषय की व्याख्या करते हैं।

SX एक ग्राहक है कि उच्च पैर रोमांच के साथ कुछ भी नहीं कर सकते के उद्देश्य से है । वे एक सुपर एथलीट की तलाश कर रहे हैं जो यात्रा के लिए उपयुक्त है। कावा एक शीर्ष पायदान की पेशकश है: बहुत स्पोर्टी और अच्छा, ट्रिपल समायोज्य विंडप्रोटेक्शन और पूर्ण क्लैडिंग के लिए धंयवाद, यह खत्म करने के लिए किलोमीटर खाती है । यदि यह एक घुमावदार पास है - चिंता मत करो, वह यह सब करेंगे।

उदाहरण के लिए, डुकाटी सुपरस्पोर्ट को प्रतियोगिता के पीछे छिपने की नहीं है - और इसकी तुलना में टैंक के नीचे लगभग 30 एचपी अधिक है।

टेस्ट बाइक हमें हेलर & सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.995 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 8,000 €
  • निर्माण के वर्ष: 2011 से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: हरा, काला, नीला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Z 1000 SX

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रदर्शन
  • दिलासा देना
  • सुविधायें
  • पैसे के लिए मूल्य
  • गियरबॉक्स बहुत कम अनुवादित

Z 1000 SX के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Z 1000 SX के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स
ईआईए
€ 12,995

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,185 मिमी
वजन
235 किलो
सीट
815 मिमी
व्हीलबेस
1,440 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.2 एस
टैंक सामग्री
19 l
खपत
5.8 l
श्रेणी
327 किमी
उच्चतम गति
247 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,043 सीसी
फ़्लैट आदि
77 मिमी
चक्रनाभि
56 मिमी
प्रदर्शन
142 एचपी
घूर्णन-बल
111 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल प्रोफाइल फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41mm
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
144 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
डिस्‍क
250
रियर टायर्स
190/50ZR17M/C (73W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण