Honda CRF 1100 L Africa Twin

समीक्षा करें: होंडा अफ्रीका ट्विन (Baujahr 2019)

कुछ अच्छा सुधार

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यह आसान नहीं है: आपके पास सफलता का एक मॉडल है, जिसके दुनिया भर में बहुत सारे प्रशंसक हैं। होंडा अफ्रीका ट्विन भी ज्यादातर पूरी तरह से संतुष्ट ड्राइवरों के लिए प्रदान करता है-आप कुछ अच्छा भी बेहतर कैसे कर सकते हैं? किसी भी कट्टरपंथी परिवर्तन ग्राहकों को विमुख कर सकता है, लेकिन होंडा को रोकना नहीं चाहता था । हमारा परीक्षण स्पष्ट करता है कि क्या अफ्रीका ट्विन के वर्तमान संशोधन का अर्थ है ।

क्या एटी बनाता है?

इस तरह के एक सफल मॉडल के लिए, होंडा की पेशकश करने के लिए एक बहुत कुछ है: यह न तो सबसे हल्का है, सबसे सस्ता है और न ही यहां तक कि यात्रा enduros के बीच सबसे मजबूत है । होंडा कहां स्कोर कर सकते हैं? काफी बस, यह अपनी संपत्तियों के योग में शीर्ष है । यह, ठेठ विश्वसनीयता और ऑफ-रोड क्षमता के साथ मिलकर, इस बाइक को सभी विश्व यात्रियों की श्रद्धा दी गई - और जो लोग इस छवि को पसंद करते हैं।

होंडा ने दो संस्करणों में पिछले मॉडल की तरह मौजूदा मॉडल पेश किया, अफ्रीका ट्विन और अफ्रीका ट्विन स्पोर्ट्स एडवेंचरहै । वे पिछले मॉडल की तुलना में अधिक हट रहे हैं, और मतभेद अधिक स्पष्ट हैं । हमने 1,800 सस्ता चुना, लेकिन अभी भी 14,165 यूरो, सरल अफ्रीका ट्विन। इसके लिए हम बड़े टैंक (18.8 लीटर के बजाय 24.8) का उपयोग नहीं करते हैं, वहां भी ट्यूबलेस टायर, बड़ी विंडशील्ड, सामान रैक याद कर रहे हैं, और हम इलेक्ट्रॉनिक चेसिस पर एक और EUR १,८०० खर्च नहीं करना चाहिए, यह खेल के लिए आरक्षित है । वैसे: यदि आप हर जगह एक क्रॉस बनाते हैं और अपने आप को एक सूटकेस सेट करने के लिए इलाज करते हैं, तो आप 20,000 यूरो के निशान को तोड़ देंगे।

सीट की ऊंचाई 850 से 870 मिमी है, हैंडलबार अब अधिक ईमानदार सीट स्थिति के लिए 22.5 मिमी अधिक तैनात हैं। लोअर (825 मिमी से 845 मिमी) और उच्च (875 मिमी से 895 मिमी) बेंच वैकल्पिक रूप से सहायक रेंज के माध्यम से उपलब्ध हैं।

imageimageimage

यह इलेक्ट्रॉनिक्स के बिना किया जा सकता है

इसके बारे में थोड़ा और अधिक है । पावर (7,500 आरपीएम पर 102 एचपी), टॉर्क (6,250 आरपीएम पर 105 एनएम) और एक नया डिस्प्ले। हर कोई इस तरह नहीं होगा, क्योंकि विपुल इलेक्ट्रॉनिक्स-और टचस्क्रीन इस तरह के रूप में माना जा सकता है-प्रशंसकों का ध्यान केंद्रित कभी नहीं था । स्क्रीन का निष्पक्ष रूप से आरोप लगाया जाना कम है, क्योंकि यह पढ़ने के लिए एक सरल और सहज साधन है। हालांकि, अगर आप होंडा को हर संभव सब कुछ से लैस करते हैं, तो अकेले लेफ्ट कंट्रोल यूनिट में 16 बटन होते हैं । ओहा।

लेकिन अब जाओ, हम में अभियान यात्रियों को खोजने के लिए ।

संभव इलेक्ट्रॉनिक्स के बावजूद, होंडा बस और अदर्शनीय रूप से ड्राइव । आप बाद में सभी सेटिंग्स का ख्याल रख सकते हैं। या कभी नहीं । कई परीक्षकों को लग रहा है कि अधिक निकास साफ इंजन बन जाते हैं, और अधिक दांत उन से खींच रहे हैं । अफ्रीका जुड़वां के साथ कोई मौका नहीं: यह यूरो 5 मिलता है, लेकिन यह फिर भी आगे आसानी से और दृढ़ता से हर गति सीमा में खींचती है । यह मोरक्को से केप टाउन तक ड्राइविंग करते समय पर्यावरण जागरूकता को बहुत शांत करता है।

image

सीधी और अच्छी

ऑफ-रोड इलाके के लिए महत्वपूर्ण: यदि आप कम गति वाले क्षेत्रों में जुड़े हुए हैं या अन्यथा हैं: लगभग 1,500 पर्यटन तक, होंडा का दम नहीं घुट सकता है या हिट करना शुरू कर दिया जा सकता है। ट्रांसमिशन भी होंडा-आम तौर पर चिकनी और सटीक है, और एक DCT संचरण भी एक अतिरिक्त लागत (१,१०० यूरो) पर खरीदा जा सकता है । इसके बारे में विशेष बात: यह हाथ में एक विशेष इलाके कार्यक्रम है ।

बोर्ड पर नए विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक लाइफलाइन एंकर हैं, नए वक्र एबीएस से तीन चरण व्हीली नियंत्रण और सात चरण गतिशील कर्षण नियंत्रण के लिए । सकारात्मक: सब कुछ काम करता है। नकारात्मक: परंपरावादियों के लिए, यह नहीं बल्कि कुछ भी नहीं है । होंडा वास्तव में एक असली अशुद्ध क़दम प्रतिबद्ध: यदि आप मॉनिटर का पूरा कार्यक्रम का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप iPhone याद नहीं कर सकते: वहां केवल एप्पल कार प्ले है, एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं को सीमाओं के साथ रहना है । इंटीग्रेटेड एपल कारप्ले के साथ ड्राइवर के आईफोन का इस्तेमाल अफ्रीका ट्विन टचस्क्रीन के जरिए किया जा सकता है । यह आईफोन के नेविगेशन ऐप तक पहुंच की अनुमति देता है, जिसे एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को अस्वीकार कर दिया जाता है।

सीधी रेखा में भी सुधार हुआ है और हमारी टीम के सभी राइडर्स भी विंडशील्ड फिट थे। मोटर मार्ग के पार लंबे चरण? कोई बात नहीं। होंडा एक विनीत और अच्छे तरीके से सभी प्रकार के घटता उपाय, और यहां तक कि 21 इंच के सामने पहिया के बावजूद स्पोर्टी ।

एटी खुद के लिए सही रहता है

कौन सा सवाल आप गंभीरता से अपने आप से पूछना चाहिए: हां, सामांय चेसिस होंडा के लिए अच्छा रहा है । यह पूरी तरह से समायोज्य है-लेकिन क्या आप वास्तव में ऐसा करते हैं? अफ्रीका ट्विन स्पोर्ट्स एडवेंचर के इलेक्ट्रॉनिक चेसिस एक फायदा है: यह ठीक किया जा सकता है, जबकि ड्राइविंग देखते । यह अतिरिक्त रेगिस्तान राजाओं के लिए भी समझ में आता है ।

बाइक के चारों ओर एक आखिरी गोद । यह अच्छा बना हुआ है, और सुधार भी हुआ है । सर्जरी सफल रही। होंडा एट खुद के लिए सही बना हुआ है: यह अभी भी उत्कृष्ट व्यक्तिगत उपलब्धियों के बिना समग्र अवधारणा के साथ महान उपलब्धि को समझाने का प्रबंधन करता है । हालांकि, अगर आपको सभी ड्रम और ड्रम के साथ बड़ी कटलरी की जरूरत नहीं है, तो आपको गाड़ियों को बदलने की जरूरत नहीं है, लेकिन प्री-मॉडल जारी रख सकते हैं।

अभी भी इतना अनुभव है ।

टेस्ट बाइक हमें मोटूफुन (हैम्बर्ग के पास कल्टेनकिचेन) ने मुहैया कराई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 14.490 € से
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 8,500 €
  • वर्ष निर्मित: 1990 - 2003; 2015 के बाद से फिर से
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: अफ्रीका जुड़वां: लाल, काला; अफ्रीका ट्विन स्पोर्ट्स एडवेंचर: ब्लू-व्हाइट-रेड-गोल्ड
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
CRF 1100 L Africa Twin

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मोटर - टोक़ और बिजली विकास
  • चेसिस
  • ऑफ-रोड क्षमता
  • यात्रा उपयुक्तता
  • सोशियन आराम
  • केवल आईफोन उपयोगकर्ता ही पूर्ण दायरे का उपयोग कर सकते हैं

CRF 1100 L Africa Twin के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

CRF 1100 L Africa Twin के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
साहसिक
ईआईए
14.900 €

आयाम

लंबाई
2,330 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,490 मिमी
वजन
231 किलो
अब। वजन
446 किग्रा
सीट
850-870 मिमी
व्हीलबेस
1,575 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
18.8 l
खपत
4.9 एल
श्रेणी
384 किमी
उच्चतम गति
199 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
दो सिलेंडर चार स्ट्रोक में लाइन इंजन
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,084 सीसी
फ़्लैट आदि
92 मिमी
चक्रनाभि
81.5 मिमी
प्रदर्शन
102 एचपी
घूर्णन-बल
112 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल-लूप पाइप फ्रेम
निलंबन मोर्चा
45mm
यात्रा:
230 मिमी
अकड़ रियर
शोवा मोनोफेडरबेइन
यात्रा:
220 मिमी
सस्पेंशन रियर
स्विंगआर्म, प्रोलिंक सस्पेंशन शोमा डैम्पर सिस्टम
सामने ब्रेक
रेडियल फिक्स्ड फोर-पिस्टन ब्रेक चिमटा के साथ डबल डिस्क ब्रेक
310 मिमी
सामने टायर्स
90/90-21
ब्रेक रियर
सिंगल-पिस्टन ब्रेक चिमटा के साथ सिंगल-डिस्क ब्रेक
256
रियर टायर्स
150/70-18
एब्स
2-चैनल वक्र एबीएस

आगे परीक्षण