Honda XL 700 V Transalp

समीक्षा करें: होंडा एक्सएल 700 वी ट्रांसाल्प (Baujahr 2009)

हमेशा के लिए तुम्हारा

imageऐसी मोटरसाइकिलें हैं, जिनकी ख्याति थंडरहॉल जैसी है। क्योंकि वे सुंदर (डुकाटी 916), रेट्रो (यामाहा एसआर 500) या तीर-फास्ट (सुजुकी हायाबुसा) उदाहरण के लिए हैं। पहली नज़र पर्याप्त है: होंडा एक्सएल 700 वी ट्रांसाल्प अपने दृष्टिकोण में यह सब भी नहीं दिखा सकता है। लेकिन बात बस अटूट और ऐसे दिनों के लिए सबसे अच्छा दोस्त है, अगर आप सहारा के बीच में एक बियर प्राप्त करना चाहते हैं ।

साहसिक बाइक के बजाय एंडुरो

चलो यह अभी और आवश्यक दिशा के साथ कहते हैं: होंडा एक यात्रा enduro है कि वास्तव में इलाके में मिल सकता है । एंडुरो स्टॉप, एडवेंचर बाइक नहीं। एसयूवी के बजाय ऑफ-रोड वाहन । डिब्बाबंद बियर के बजाय prosecco गुनगुना बर्फ पर डाला । ऐसा करने में वह अपनी काबिलियत के बावजूद एडवेंचर बाइक्स पर ऊपर से नीचे नहीं देख पा रही हैं । और न ही यह सकता है-यह पिछले तिरछी तुलना है, वादा किया था-क्योंकि जहां इस होंडा ढहते बिना चला जाता है, दूसरों को भी एक gaaaaanz बड़े निरीक्षण की जरूरत के बिना यात्रा नहीं करना होगा ।
आपको यह एक गंभीर यात्रा एंडुरो में पता होना चाहिए, क्योंकि आप दूसरी ओर इन कौशलों के लिए भुगतान करते हैं - सवाल केवल कितना है। सौभाग्य से, आप हमें मिल गया, क्योंकि हम २००९ से एक परीक्षण मॉडल मिला और पता चला ।
imageimageimage

यह इसे बना सकते हैं

फिर हम उस मुद्रा की जांच करना शुरू करते हैं जिसमें जमीनी क्षमता का भुगतान किया जाता है। जो लोग सड़क से ड्राइव अच्छा ड्राइविंग आराम के बारे में खुश होगा । आप नीचे से इंटरवर्टेब्रल डिस्क में हर पत्थर चोट महसूस करने के लिए नहीं होगा । लाभ होंडा: आराम साफ से अधिक है ।
लेकिन वहां है कि एक नकारात्मक पक्ष है, क्योंकि होंडा पहले से ही थोड़ा के तहत घटा है । परीक्षण में (वीडियोभी देखें) यह एक कारण हो सकता है कि डामर पर होंडा कुछ गति से हैंडलबार के साथ थोड़ा wags । यह प्रभाव भी बल्कि मोटे टायरों के कारण हो सकता है, जो कुल मिलाकर परेशान कर रहा है-कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कहां से आता है ।
इससे ड्राइविंग सुरक्षा प्रभावित नहीं होती है । इसके विपरीत: एक एंडुरो के लिए, होंडा डामर पर साहसी है । हालांकि यह एक जगह देहाती ड्राइविंग व्यवहार है, यह ठीक है और सुरक्षित रूप से हर समय स्टीलर्स । अगला प्लस: उम्मीदों के विपरीत, यह आसान है। इतना आसान है कि यह बहुत अच्छी तरह से अपने इच्छित उद्देश्य से दूर संचालित किया जा सकता है: शहर के यातायात जंगल में ।
83 सेंटीमीटर से अधिक की होंडा की सीट ऊंचाई यहां मदद करती है, जो एक अच्छा अवलोकन सुनिश्चित करती है। यह स्वाभाविक रूप से केवल लंबे पैर वाले लोगों पर लागू होता है । हम सीट आराम के बारे में कोई विश्वसनीय बयान नहीं दे सकते, क्योंकि हमारे परीक्षण मॉडल को संशोधित पीठ के साथ रेट्रोफिट किया गया था । इसके अलावा, "मेरे वकील के बिना, मैं अब कुछ भी नहीं कह रहा हूं" ध्वनि के लिए: होंडा २००९ के बाद से अपने रास्ते पर कहीं अपने मानक निकास खो दिया था और एक LeoVince एक Evo प्रणाली के साथ रेट्रोफिट किया गया था । आप उन्हें यहां सुन सकते हैं ।

image

होंडा एक्सएल 700 वी ट्रांसाल्प का इंजन

तो फिर वहां इंजन है । सबसे पहले, वहां एक है । V2 के आकार का, ट्रांसवर्सली बिल्ट-इन और आकार में 680 घन सेंटीमीटर। दूसरे, इसमें पावर भी है: 60 एचपी, जिसे पर्याप्त बताया जा सकता है। होंडा भी मानक के रूप में टॉर्क देती है, 60 न्यूटन मीटर बन गए हैं। तीसरे, मैं धीरे से इस तरह के आसपास छेड़छाड़ बंद कर देना चाहिए, क्योंकि न्यूटन मीटर स्पोर्टी ड्राइवरों के लिए समस्या हो सकती है । के रूप में यह एक Enduro के लिए होना चाहिए, होंडा इंजन मजबूत शुरुआत कर रही है और मज़बूती से पहाड़ों को धक्का । पॉज़िटीव! विपक्ष: अधिकतम टोक़ 6,000 क्रांतियों पर है, और इंजन से बाहर निकलने के लिए दांतों के बीच चाकू का उपयोग जारी रखने के लिए एक पूरी तरह से अनिर्णादार उपक्रम है। कुछ भी मत लाओ।
लब्बोलुआब: ड्राइविंग प्रदर्शन १७२ किमी/घंटा की एक शीर्ष गति के साथ ठीक है, ५.१ सेकंड में 0-100 का त्वरण और ६० से १०० किमी/घंटा के लिए ५.८ सेकंड में एक मार्ग । कोई और अधिक है, लेकिन कम नहीं ।
पांच गति गियरबॉक्स एक त्रुटिहीन काम करता है और अच्छी तरह से देखते है । सहायता प्रणाली भी अच्छी तरह से बाइक के चरित्र के साथ समंवित कर रहे हैं: एक एबीएस भगवान anno २००९ के वर्ष में एक अधिभार के अधीन था, अंय सहायकों एक बिजली स्टार्टर तक ही सीमित हैं । और वह- यह अन्यथा कैसे हो सकता है - काम किया।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

शुरू करने के लिए वापस पाने के लिए: हम अपने परीक्षण के दौरान पता नहीं कर सका कि होंडा एक और ४२,००० किलोमीटर तक चली होगी । यह हमारे देश में अन्य चीजों पर भी लागू होता है: उदाहरण के लिए, हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि तिलचट्टे परमाणु युद्ध से बचेंगे, थंडरहॉल जैसी प्रतिष्ठा भी। हालांकि, हम दृढ़ता से मान लेंगे कि तिलचट्टे को परमाणु युद्ध की स्थिति में मोटरसाइकिलों की सवारी करना सीखना होगा, क्योंकि सभी होंडा ट्रांसएल्प अभी भी वहां हैं।
मैं घृणित कीट से मोटरसाइकिल पर वापस कैसे जा सकता हूं? बिल्कुल नहीं, यही कारण है कि यह अब खत्म हो गया है ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत (2009): € 7,090
  • प्रयुक्त: 4,400 € से
  • वर्ष निर्मित: 2007-2012
  • उपलब्धता: निर्माण के सभी वर्षों में: अच्छा
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
XL 700 V Transalp

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • हमेशा के लिए रहता है। फोन चला जाता है: "कल मोरक्को के लिए?" "अब क्यों नहीं???"
  • आपको कभी साफ नहीं करना है। बस कूलर लग रहा है
  • ऑफ-रोड उपयुक्तता
  • लंबे समय से प्लग-इन-रेडी
  • हमेशा के लिए रखती है: अगले 20 साल एक नई खरीद के लिए कोई तार्किक कारण
  • खेल ड्राइवरों के लिए कुछ भी नहीं
  • पेंडुलम झुकाव

XL 700 V Transalp के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

XL 700 V Transalp के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
एंडुरो

आयाम

लंबाई
2,255 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,305 मिमी
वजन
220 किलो
अब। वजन
419 किलो
सीट
837 मिमी
व्हीलबेस
1,515 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
5.1 एस
60 से 100
5.8 एस
टैंक सामग्री
17.5 l
खपत
5.3 l
श्रेणी
300 किमी
उच्चतम गति
172 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
वी मोटर, चार वाल्व
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
680 सीसी
फ़्लैट आदि
81 मिमी
चक्रनाभि
66 मिमी
प्रदर्शन
60 एचपी
घूर्णन-बल
60 एनएम
गियर की संख्या
5
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पीस फ्रेम
निलंबन मोर्चा
दूरबीन कांटा
यात्रा:
177 मिमी
अकड़ रियर
प्रो- लिंक स्विंगआर्म
यात्रा:
173 मिमी
सस्पेंशन रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
256
सामने टायर्स
100/90 19
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
240
रियर टायर्स
130/80 17
एब्स
वैकल्पिक

आगे परीक्षण