Honda CBF 1000

होंडा सीबीएफ 1000 | परीक्षा (Baujahr 2008)

यदि रास्ता गंतव्य है

image

2008 से हमारी टेस्ट मशीन दस साल से ज्यादा पुरानी है, जिसमें कुल करीब 60,000 किलोमीटर की दूरी है। क्या इसमें अभी भी जीवन है? यह पता लगाने के लिए हमारे परीक्षण की अपेक्षा की जाती है ।

पुराने, लेकिन अच्छी तरह से एक साथ

ओह, किसने सोचा होगा? ग्यारह साल पुरानी है, लेकिन वह अभी भी अच्छी जगह में है, हमारे होंडा । बेशक, वह scrapes और खरोंच है, लेकिन वह बाहर पर हिल नहीं है । 9,900 यूरो की लागत वाली इस मशीन की अब मोटो फन काल्टेनकिचेन में 3,700 यूरो खर्च होने की उम्मीद है।

एक साल की वारंटी के साथ-साथ एक शीर्ष मामला भी शामिल है, जो एक टूअर के लिए अच्छा है। क्योंकि यह होंडा CBF १००० है, बस खेल का एक सा शामिल है । वैसे, होंडा को बाजार में सफलता मिली, इसे पांच साल (2006 से 2011) के लिए बनाया गया था।

इसलिए यह अभी भी समायोज्य लैंडिंग गियर की तरह इलेक्ट्रॉनिक सहायकों से काफी मुक्त है । हालांकि एबीएस लगाया गया है। शुद्ध मोटर साइकिल चालन नए मालिक का इंतजार कर रहा है । जो एक अपने ३,७०० के लिए मोटरसाइकिल का एक बहुत हो जाता है, क्योंकि होंडा एक बड़ी बाइक है । 2.15 मीटर की लंबाई के साथ, यह न केवल लंबा है, बल्कि 245 किलो पर काफी भारी है। युद्धाभ्यास यहां मनोरंजन कर के अधीन नहीं है ।

imageimageimage

काफी कम है, लेकिन भारी

तो फिर नियंत्रण केंद्र पर चढ़ने करते हैं। यह आश्चर्यजनक रूप से आसान है, क्योंकि सुगठित और आरामदायक बेंच में सीट की ऊंचाई केवल 795 मिलीमीटर है। सिद्धांत रूप में, यह इसलिए छोटे लोगों के लिए उपयुक्त है, लेकिन आपको हमेशा 245 किलो का ध्यान रखना चाहिए। जब लोडिंग की बात आती है, तो और भी अधिक शक्तिशाली रूप से निर्मित बाइकर्स को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि 200 अतिरिक्त किलो के साथ, अधिभार बहुत दूर है।

दृश्य एक एनालॉग कॉकपिट पर पड़ता है। वास्तव में, इस पारंपरिक निर्माण के कई अनुयायी हैं, लेकिन सीबीएफ 1000 के लिए जापान में इस द्रव्यमान का उत्पादन करने के लिए कई प्लास्टिक के पेड़ काटे गए हैं। इसी अवधि से जापानी कारें डैशबोर्ड से इसी तरह कृत्रिम दिखती हैं ।

यहां तक कि उपकरणों, स्विच और सभी यांत्रिक भागों कठिन उपयोग के 11 साल की तरह नहीं दिखते हैं । यहां ठेठ होंडा की क्वालिटी दिखाई देती है और साफ झलक रही है ।

जब भी ड्राइविंग? क्योंकि चलो चलते हैं।

image

बल्कि खेल से टूअर

वह अपने स्वयं की छवि के अनुसार एक खेल टूअर माना जाता है, लेकिन है कि केवल काम करता है अगर आप होंडा गोल्डविंग से बदल जाते हैं । अन्यथा, ड्राइविंग खुशी का स्पोर्टी हिस्सा प्रबंधनीय है और मुख्य रूप से इंजन द्वारा प्रदान किया जाता है। 989 क्यूबिक सेंटीमीटर फोर-सिलिंडर इंजन 98 एचपी का उत्पादन करता है और होंडा को खूबसूरती से आगे खींचता है। 96 न्यूटन मीटर का तुलनात्मक रूप से वसा टोक़ अधिक महत्वपूर्ण है।

सीबीएफ नीचे से खूबसूरती से धक्का देता है, जो अपने आप में एक रेशमी चिकनी ड्राइविंग शैली सुनिश्चित करता है । टरबाइन की तरह इसकी आवाज है। तो: कोई रॉकेट, CBF नहीं बनना चाहता है कि । इसके लिए, यह हमेशा सुरक्षित रूप से और प्रदान किए गए आराम के साथ लंबे घटता है। वक्र जितना सख्त होगा, उतना ही यह ट्विक करता है। हैंडनेस तो उनका डोमेन नहीं है और शरीर की उनकी परिपूर्णता भी इसके रास्ते में है।

कुल मिलाकर ऑपरेटिंग फोर्सेज आधुनिक बाइक्स की तुलना में थोड़ी ज्यादा हैं । यह क्लच लीवर के साथ शुरू होता है और हां, आपको इसे वक्र में थोड़ा सा पुश करना होगा। इसके लिए विंडस्क्रीन ठीक है और लंबी दूरी के लिए उपयुक्त है। इस नमूने का 60,000 किलोमीटर हिस्सा निश्चित रूप से शहरी यातायात में एक साथ नहीं आया है।

निष्कर्ष - यह जारी है

समय के रूप में बच्चों को गुजरता है । बमुश्किल ग्यारह साल पुराना है और आप गैर मौजूद श्रेणी "क्लासिक खेल टूअर" में अच्छे विवेक में एक मोटरसाइकिल सॉर्ट कर सकते हैं । 0-100 किमी/घंटे के परीक्षण में वह पीठ पर अच्छी तरह से चारों ओर बदल गया, आधुनिक बाईकर्स अब एक कर्षण नियंत्रण के अभाव के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं ।

यहां आप अभी भी अपने आप को खूबसूरती से ड्राइव । यदि आप इस तरह से कुछ की तलाश में हैं, तो आप यहां हड़ताल कर सकते हैं। होंडा सीबीएफ 1000 ताजा निरीक्षण के साथ आता है और पहनने के हिस्से अभी तक नहीं हैं ... सही है।।। रूप। गुणवत्ता के लिए धन्यवाद, यह आने वाले लंबे समय के लिए अपने नए मालिक के लिए खुशी लाना चाहिए।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • प्रयुक्त: 2.500 € से
  • वर्ष निर्मित: 2006-2011
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: नीला, चांदी, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
CBF 1000

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • मार्ग
  • लंबी दूरी की उपयुक्तता
  • गुण
  • बहुत काम नहीं

CBF 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

CBF 1000 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स

आयाम

लंबाई
2,155 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,220 मिमी
वजन
252 किलो
सीट
795 मिमी
व्हीलबेस
1,480 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
19 l
उच्चतम गति
228 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
998 सीसी
फ़्लैट आदि
75 मिमी
चक्रनाभि
56.5 मिमी
प्रदर्शन
98 एचपी
घूर्णन-बल
96 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
रीढ़
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
ब्रेक रियर
डिस्‍क

आगे परीक्षण