Kawasaki Versys 1000 S

कावासाकी वर्सीस 1000 एस (2021) | टेस्ट (जर्मन) (Baujahr 2021)

"हर सड़क - कभी भी"

imageफोटो: motorradtest.de

 
2019 में, हम पहले से ही कावासाकी वर्सिस 1000 एसई का परीक्षण करने में सक्षम थे, अब - एक अच्छा दो साल - बाद में हमें 2021 मॉडल, कावासाकी 1000 एस पर करीब से देखने का आनंद मिला है। दो मोटरसाइकिलें लगभग समान हैं, लेकिन एस एसई की तुलना में इलेक्ट्रॉनिक निलंबन के बिना करता है । अन्यथा, कावासाकी वर्सिस 1000 एस एसई संस्करण के रूप में क्रॉसओवर ट्रैवल बाइक के रूप में भव्य रूप से सुसज्जित है। बल्कि मोटरसाइकिल के इस प्रकार के लिए असामान्य चिकनी में लाइन चार सिलेंडर इंजन है, जो परीक्षण की शुरुआत में हमारी पहली चर्चा सही शुरू कर दिया है ।

आपको खुश रहने के लिए कितने सिलेंडर की जरूरत है?

Dietmar और मैं शुरू में राय है कि दो सिलेंडर यात्रा बाइक के लिए उपयुक्त होगा की थी । लेकिन पहले से ही हमारे परीक्षण ड्राइव के पहले मीटर के बाद हम इसे पूरी तरह से निष्पक्ष दृश्य नहीं सही । क्योंकि बैठने की स्थिति और एक साहसिक बाइक की उपस्थिति कोमल में लाइन चार सिलेंडर के साथ संयुक्त हमें मौके से आश्वस्त! और अन्यथा, मशीन बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित है। तो आप अपने पैसे के लिए क्या मिलता है अगर आप € 14,595 डीलर पर मेज पर मूल संस्करण में बुलाया डाल दिया?

imageimageimage

यह ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए

Versys एस लगभग कुछ भी करने में सक्षम होना चाहिए या, यह कावासाकी के शब्दों में डाल करने के लिए: "किसी भी सड़क-कभी भी"! और अपने पैसे के लिए आपको बहुत कुछ मिलता है, क्योंकि यदि आप चारों ओर देखते हैं, तो इस कीमत पर समान रूप से भव्य रूप से सुसज्जित मोटरसाइकिल ढूंढना आसान नहीं है: एसई की तुलना में इलेक्ट्रॉनिक निलंबन की अनुपस्थिति लगभग 2000 € बचाती है। 14,595 € पूर्व कार्यों के लिए मूल संस्करण के अलावा, 15,495 € के लिए टूरर भी है, साथ ही 16,595 € के लिए ग्रैंड टूअरर भी है।
 
हमारे परीक्षण के लिए, हमारे पास एक टूरर है, जिसमें पहले से ही आंतरिक जेब और श्रृंखला में एक टैंक पैड सहित साइड केस (56 लीटर) शामिल हैं। यदि आपको और भी अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो ग्रैंड टूरर का उपयोग करें, जिसमें बैकरेस्ट (47 लीटर), एलईडी फॉग लाइट्स और क्रैश पैड स्थापित करने के साथ एक शीर्ष मामला भी है। अधिभार ध्यान देने योग्य है, लेकिन अभी भी व्यक्तिगत रूप से सामान बुकिंग से सस्ता है। वैकल्पिक रूप से, आप निश्चित रूप से अन्य निर्माताओं से सामान समाधान पर भी वापस आ सकते हैं, फिर यह थोड़ा सस्ता होना चाहिए।

कि वह खुद को ड्राइव

कावासाकी वर्सीस 1000 एस न केवल अपनी ठोस कारीगरी के साथ मना करता है, यह उपकरणों के मामले में बहुत आगे है: कॉर्नरिंग एबीएस, झुकाव-निर्भर नियंत्रण, तीन ड्राइविंग मोड (प्लस एक अतिरिक्त व्यक्तिगत रूप से समायोज्य मोड), दोनों दिशाओं में एक सुपर-कार्य क्विकशिफ्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कावासाकी राइड्स ऐप सहित एलईडी कॉर्नरिंग लाइट और टीएफटी स्क्रीन और पॉइंटर रोटरी इंस्ट्रूमेंट के साथ सभी के ऊपर।

मानक क्रूज नियंत्रण, हैंडल हीटिंग और बड़े, मैन्युअल रूप से समायोज्य विंडस्क्रीन भी बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। विशेष रूप से प्रभावशाली, हालांकि कुछ असामान्य, हम रेशमी नरम 1,043 सीसी चार सिलेंडर 9000 आरपीएम पर अपनी 120 एचपी पीक पावर के साथ पाते हैं। कावासाकी वर्सीस 1000 एस इस प्रकार आत्मविश्वास से उच्च मध्यम वर्ग के प्रतिष्ठित खंड में खुद को रखता है - वास्तव में आश्चर्यजनक है कि बिक्री के आंकड़े बेहतर नहीं हैं।

शायद यह है क्योंकि इसके "केवल" १२० हिमाचल प्रदेश के साथ यह दूसरों की तुलना में थोड़ा पीछे गिर जाता है, जैसे एक बीएमडब्ल्यू एस १००० XR अपने १६५ घोड़ों के साथ । लेकिन दिल पर हाथ: १२० हिमाचल प्रदेश ज्यादातर लोगों के लिए पर्याप्त से अधिक है, है ना? मैं भी था, हालांकि मैं इसे बारिश मोड में साकार बिना अपने परीक्षण ड्राइव पूरा किया.-), अभी भी इस मशीन की शक्ति से प्रभावित । लेकिन हो सकता है कि जैसा कि यह हो सकता है, यह निस्संदेह एक पूर्ण विकसित, बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित टूरिंग मोटरसाइकिल है, जिस पर यह बेहद आरामदायक है (दोनों चालक के लिए और यात्री के लिए) भी लंबी दूरी को कवर करने के लिए ।

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

ड्राइविंग खुशी, दौरे उपयुक्तता, उचित मूल्य प्रदर्शन अनुपात और कुछ और? ईमानदारी से कहूं तो हमारे लिए शायद ही आलोचना के कोई बिंदु हों । बाइक वास्तव में बेहद सुखद और चिकनी सवारी। कोमल पंक्ति ट्रैक्टर के साथ संयोजन में ईमानदार साहसिक बैठे मुद्रा एक महान संयोजन है, जो लंबे समय तक पर्यटन पर लाभ का एक बहुत लाता है ।

प्रकाशिकी हमेशा की तरह चर्चा की जा सकती है, लेकिन यह भी यहां स्वाद की बात है । वैसे, यह मशीन दो रंग संयोजनों पर्ल स्टॉर्म ग्रे/मेटैलिक डियाब्लो ब्लैक/मेटालिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक एंड एमरल्ड ब्लेज्ड ग्रीन/मेटालिक डियाब्लो ब्लैक/मेटैलिक फ्लैट स्पार्क या शॉर्ट ग्रे/ब्लैक एंड ग्रीन/ब्लैक में उपलब्ध है । हम दोनों सफल और आकर्षक पाते हैं ।

केवल एक 19 "सामने पहिया के बजाय 17 incher Dietmar होगा और मुझे शायद अभी भी एक चिंता का विषय है । लेकिन वहां भी, आत्माओं विभाजित हैं, क्योंकि पाठ्यक्रम के सामने 17 इंच एक अच्छा स्टीयरिंग व्यवहार सुनिश्चित करते हैं । किसी भी तरह से, कावासाकी वर्सीस 1000 एस एक उत्कृष्ट सफल यात्रा मशीन है और कावा बहुत अधिक वादा नहीं करता है! "हर सड़क-किसी भी समय" हम एक स्पष्ट विवेक के साथ हस्ताक्षर कर सकते हैं ।

यह परीक्षण मशीन हमें हेलर एंड सोलताऊद्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 14.595 € से
  • निर्माण के वर्ष: 2021 से
  • उपलब्धता: 2021 से
  • रंग:

    पर्ल स्टॉर्म ग्रे/मेटैलिक डियाब्लो ब्लैक/मेटैलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक और

    पन्ना ब्लेज़ ग्रीन/मेटालिक डियाब्लो ब्लैक/मेटालिक फ्लैट स्पार्क

खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Versys 1000 S

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

Versys 1000 S के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Versys 1000 S के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
अंतरराष्ट्रीय
ईआईए
€ 14,795

आयाम

लंबाई
2,270 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,490 मिमी
वजन
257 किलो
अब। वजन
459 किलो
सीट
840 मिमी
व्हीलबेस
1,520 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
60 से 100
3.7 एस
टैंक सामग्री
21 l
खपत
5.2 एल
श्रेणी
404 किमी
उच्चतम गति
226 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
चार स्ट्रोक में लाइन चार सिलेंडर
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,043 सीसी
फ़्लैट आदि
77 मिमी
चक्रनाभि
56 मिमी
प्रदर्शन
120 एचपी
घूर्णन-बल
102 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
ओ-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल प्रोफाइल फ्रेम
निलंबन मोर्चा
43mm
यात्रा:
150 मिमी
अकड़ रियर
क्षैतिज रूप से व्यवस्थित बैक-लिंक गैस दबाव केंद्रीय स्ट्रट
यात्रा:
152 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल पंखुड़ी ब्रेक डिस्क। ब्रेक कैलिपर: डबल रेडियल घुड़सवार, मोनोब्लॉक, 4-पिस्टन के विपरीत
310 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
सिंगल पंखुड़ी ब्रेक डिस्क। ब्रेक कैलिपर: सिंगल पिस्टन
250
रियर टायर्स
180/55ZR17M/C (73W)

आगे परीक्षण