Kawasaki ER-6N

टेस्ट: कावासाकी ईआर-6N (Baujahr 2011)

एक बार में, इसमें सब कुछ

imageबस एक मोटरसाइकिल, कोई और नहीं और कम नहीं । कावासाकी ईआर-6एन 2011 में लगभग 6,500 यूरो के लिए उपलब्ध था। आज, ज़ाहिर है, यह भी सस्ता है-लेकिन अधिक से अधिक २२,००० किलोमीटर के साथ, यह अभी भी अच्छी हालत में है? हमें एक टेस्ट बाइक मिली तो पता चला।

थोड़ा पैसा, छोटी मोटरसाइकिल?

कावासाकी ईआर-6एन जैसी मोटरसाइकिलों को अक्सर एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल के रूप में जाना जाता है। यकीन है, अगर मैं एक शुरुआत थे, मैं शायद कावा शॉर्टलिस्ट जब तक मुझे यकीन है कि क्या मुझे सूट था । हालांकि, किसी को दूसरे लक्ष्य समूह की अनदेखी नहीं करनी चाहिए: जो लोग बस मोटरसाइकिल की सवारी करना चाहते हैं और पीएस प्रदर्शन या प्रौद्योगिकी के बारे में सभी चर्चाओं से बचना चाहते हैं।

उन्हें अपने पैसे के लिए क्या मिलता है?

सबसे पहले तो हर तरह की बातें, बस कोई तामझाम नहीं। इलेक्ट्रॉनिक सहायकों? कृपया, यहां एबीएस है, वहां कोई और अधिक है । यही कारण है कि कॉकपिट और नियंत्रण इतना सरल और समझने में आसान रखा जाता है - बस संचालित या समायोजित करने के लिए कुछ भी नहीं है। एक विकल्प है, तथापि, Kawa खरीदने से पहले किया जाना चाहिए: यह "एन" यहां प्रस्तुत किया जाना चाहिए, जो नग्न के लिए खड़ा है, या "एफ" है कि एक भेष पहनता है (नीचे चित्र देखें)?
 
दोनों ही मामलों में, यह ध्यान देने योग्य है कि कावासाकी ईआर-6एन वास्तव में कितना छोटा है। यह न केवल तुलनात्मक रूप से संकीर्ण है, बल्कि सिर्फ 1.40 मीटर के व्हीलबेस के साथ कम है। और 805 मिलीमीटर कम की सीट ऊंचाई के साथ। इसके अलावा, आप उस पर की तुलना में मशीन में अधिक बैठते हैं। इससे छोटे लोगों को अच्छा अहसास होता है, क्योंकि ज्यादातर लोग अपने पैरों के सभी तलवों के साथ बिना किसी समस्या के फर्श पर आ जाएंगे। १,८४० मिलीमीटर की हल्की ऊंचाई वाले टेस्ट ड्राइवर डाइटमार जैसे लंबे पैर वाले लोगों ने भी शिकायत नहीं की है । तो फिर हम मशीन पर फेंक सकते हैं और जा सकते हैं ... इस तरह के एक बकवास ...
imageimageimage

मोड़ के लिए एक रुचि के साथ हल्के

... बेशक: दो सिलेंडर की शुरुआत के साथ, निकास गैसों रेट्रोफिट LeoVince प्रणाली के माध्यम से बच और शोर करते हैं । कष्टप्रद। मुझे यह पसंद है जब मूल ध्वनि पहले से ही इतनी अच्छी है कि आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। डुकाटी प्लस टर्मिग्नोनी, जो फिट बैठता है क्योंकि श्रृंखला ध्वनि पहले से ही अच्छी है। रेट्रोफिट ध्वनि के साथ छोटे इंजन ... सही है। Dietmar सोचता है कि यह बहुत अच्छा लगता है, वीडियो पर एक नज़र लेता है और खुद के लिए फैसला करता है ।

हो सकता है कि जैसा कि हो सकता है, इंजन का कार्य शोर बैग को प्रभावित नहीं करता है। 72 एचपी अच्छा लग रहा है। एक ऑलराउंडर के रूप में अपने काम मिलान, ईआर-6N फ्रेम में एक इंजन है कि कम गति पर भी काम करता है किया जाता है । साथ ही, यह एक ठेठ कावा इंजन है: यदि आप सब कुछ करना चाहते हैं, तो गैस को रोकना होगा। ठंडक।
 
एक ऑलराउंडर के रूप में टाल दिया, कुछ किलोमीटर के बाद कावा के अभिविन्यास एक वक्र स्टार के रूप में पता चलता है । हालांकि सीधी लाइन रन अच्छा है, १३० किमी/घंटा से बेचैनी का एक सा इमारत में आता है ।

image

घटता है? हाँ कृपया!

हालांकि मोटर मार्ग पर सीधी लाइन चलाने के लिए सबसे अच्छा नहीं हो सकता है, वहां एक असली वक्र स्टार पर चमत्कार है, जो आप ईमानदार बैठने की स्थिति के लिए हर समय धंयवाद पर पूरा नियंत्रण है । यह कावा की परिभाषित चरित्र विशेषता है । वह अपने केवल २०६ किलो का सबसे अधिक पूरा करता है और उसके handiness के साथ खराब है, जो टिप्पी नहीं लगता है ।
स्वाभाविक रूप से, 72 एचपी डामर से बाहर हिस्सा चीर नहीं करता है, लेकिन इस चेसिस के सहयोग से ईआर-6N वास्तव में एक दौर की बात बन जाता है।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

कावासाकी ईआर-6एन एक मोटरसाइकिल है जो औसत से ऊपर है जिसे अक्सर पहली बाइक के रूप में खरीदा जाता है, जिसमें कई महिलाएं शामिल हैं। संक्षेप में, वे कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं । कावा किसी भी समस्या को पेश नहीं करता है (कम से कम सीरियल एग्जॉस्ट के साथ) और अनुकूलन को आसान बनाता है। यदि आप बस हर अब और फिर एक गोद करना चाहते हैं, यदि आप मोटरसाइकिल पर 20,000 यूरो खर्च नहीं कर सकते हैं या नहीं करना चाहते हैं, यदि आप तकनीकी तामझाम के बिना सड़क पर हैं - दोस्तों, यह आपकी मोटरसाइकिल है। किसी को ज्यादा जरूरत नहीं है। और तुम पैसे की एक बहुत बचाया, भी ।
एक बार व्यापारी और अच्छा हमेशा के लिए है - जीवन इतना आसान हो सकता है।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 4,500 €, 1,500 € से एम/ओ सीमा के बिना
  • वर्ष निर्मित: 2006-2016
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: निर्माण के वर्षों में लगभग सभी रंग उपलब्ध
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
ER-6N

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • चपल
  • मोटर पर्याप्त रूप से मजबूत
  • शुरुआती लोगों के लिए उपयुक्त
  • विंडब्रेक

ER-6N के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

ER-6N के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा

आयाम

लंबाई
2,110 मिमी
वजन
206 किलो
अब। वजन
382 किलो
सीट
805 मिमी
व्हीलबेस
1,410 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.9 एस
60 से 100
4.5 एस
टैंक सामग्री
16 एल
खपत
4.3 l
श्रेणी
372 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
दो सिलेंडर श्रृंखला
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
649 सीसी
प्रदर्शन
72 एचपी
घूर्णन-बल
64 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
टेलीफोर्क
यात्रा:
125 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर्स
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70 जेडआर 17
ब्रेक रियर
सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग काठी
220
रियर टायर्स
160/60 जेडआर 17
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण