Husqvarna Svartpilen 125

परीक्षा में हुस्कवर्ना स्वार्टपिलिन १२५ (Baujahr 2021)

कैसे नव क्लासिक डिजाइन परीक्षण में महान नग्न बाइक किराया करता है?

फोटो: हुस्कवर्ना
 
हस्कवर्ना स्वार्टपिलिन 125 को वर्तमान में उपलब्ध सबसे महान 125 माना जाता है। हम इस बाइक की सुंदरता से भी बच नहीं सकते-लेकिन मशीन परीक्षण में कैसे प्रदर्शन करती है? हम नव क्लासिक डिजाइन में नग्न बाइक के साथ कुछ गोद किया था । यहां हमारी ड्राइविंग रिपोर्ट है ।


इस तरह वह खड़ा है

स्वार्टपिलन 125 केटीएम 125 ड्यूक और स्वार्टपिलिन 401 का मिश्रण है। 401 से यह चेसिस, पहियों, फ्रेम और ब्रेक और ड्यूक इंजन से विरासत में मिलता है। और यही ऐसा दिखता है: 125 वर्ग की मोटरसाइकिल के लिए बहुत आत्मविश्वासी। आप डिजाइन के बारे में बहस कर सकते हैं, लेकिन मैंने किसी से बात नहीं की है जो नहीं सोचता कि Svartpilen 125 एक सफलता है। छोटा रियर, टैंक पर कूबड़ के साथ हड़ताली पक्ष दृश्य, पाउडर-लेपित ट्यूबलर फ्रेम और स्क्रैम्बलर जैसे स्टड टायर - जो फिट बैठता है।

जब बैठे, पहले सोचा है: यह एक १२५ है?! कर्कश वास्तव में बड़ा महसूस करता है, हालांकि 1.36 मीटर के व्हीलबेस के साथ यह निश्चित रूप से अभी भी एक छोटी सी मशीन है। जो कोई पहले Svartpilen ४०१ पर बैठ गया है शायद ही एक अंतर नोटिस जाएगा । उच्च और व्यापक हैंडलबार और 835 मिमी की सीट ऊंचाई एक ईमानदार, आरामदायक बैठने की स्थिति सुनिश्चित करती है। आप आराम से बैठते हैं और यात्री भी हमारी टेस्ट बाइक (सामान) पर एक संभाल के लिए तत्पर कर सकते हैं - एक नग्न बाइक के लिए असामान्य।
CockpitTankRücklicht

यह क्या करने में सक्षम होना चाहिए

तकनीकी रूप से, Svartpilen 125 मोटरसाइकिलों के लिए सामान्य दुबला भोजन प्रदान करता है। बॉश 2-चैनल एबीएस के अलावा, कोई ड्राइविंग एड्स नहीं हैं। हालांकि, बाइक में स्टाइलिश मिनी संकेतकों के साथ-साथ दो राइडिंग मोड "रोड" और "सुपरमोटो" सहित पूर्ण एलईडी लाइटिंग है। सुपरमोटो मोड में एबीएस को रियर पर स्विच ऑफ किया गया है।

कॉकपिट हड़ताली है । सभी प्रकार के डिस्प्ले के साथ एक विशुद्ध रूप से डिजिटल एलसी डिस्प्ले एक गोल उपकरण में स्थित है। एक गियर संकेतक, टैकोमीटर, ईंधन गेज और यहां तक कि शेष रेंज और दैनिक ओडोमीटर के साथ एक ऑन-बोर्ड कंप्यूटर भी है। क्लच और ब्रेक के लिए हैंडल रेंज में समायोज्य हैं और जहां भी आप देखते हैं वह सब कुछ बहुत उच्च गुणवत्ता वाला दिखता है - विशेष रूप से सुंदर ट्रिपल क्लैंप तुरंत आंख पकड़ता है।

image

इस तरह वह खुद ड्राइव

फिर हम एक गोद ड्राइव और छोटे कर्कश शुरू करते हैं । जैसा कि उम्मीद थी, ध्वनि कुछ खास नहीं है। इंजन एक सिलाई मशीन की तरह hums, कम से कम आप किसी की नसों पर नहीं मिलता है। मशीन शुरू से ही बेहद युद्धाभ्यास साबित होती है । Bybre से ब्रेकिंग सिस्टम को डिवाइस को तुरंत रोकने के लिए लाने में कोई परेशानी नहीं है। फ्रंट में 4-पिस्टन फिक्स्ड कैलिपर के साथ एक विशाल 320 एमएम सिंगल डिस्क है और रियर में 230 एमएम डिस्क है, दोनों हाइड्रोलिक ऑपरेटेड हैं।


 
पिरेलली बिच्छू रैली एसटीआर जड़ी टायरों के बावजूद, बाइक टिटी या सड़क पर आगे पीछे स्लाइड नहीं लग रहा है । वयस्क डब्ल्यूपी चेसिस के कारण, आप तुरंत आत्मविश्वास हासिल करते हैं और अपने आप को मस्ती के साथ कोनों में फेंक देते हैं। WP सामने से 43 USD कांटा समायोज्य नहीं है, लेकिन अच्छा आराम और अच्छी प्रतिक्रिया प्रदान करता है। रियर मोनोशॉक अकड़ को स्प्रिंग बेस में समायोजित किया जा सकता है और सीधे चलाया जाता है। पीठ पर यह थोड़ा सामने की तुलना में कठिन है, लेकिन यह असहज कभी नहीं हो जाता है ।
यह इंजन अधिकतम 15 एचपी और 12 एनएम को करीब 10 हजार आरपीएम पर डिलीवर करता है। इसके लिए जल्दी से प्रगति करने के लिए, Svartpilen ठीक से गोली मार दी जाना चाहता है, लेकिन जिसके साथ १२५ वह ऐसा नहीं है? आपको बिजली वितरण के मामले में ऐसी मशीनों से चमत्कार की उम्मीद नहीं करनी चाहिए, लेकिन यातायात में उचित तैरना कोई समस्या नहीं है। 6-स्पीड ट्रांसमिशन ठीक बदलाव करता है और क्लच की मैनुअल पावर शून्य हो जाती है। उल्लेखनीय मूल्य Svartpilen 125 की कम खपत है। यह केवल २.१३ लीटर प्रति १०० किमी/घंटा की खपत करता है और इसके परिणामस्वरूप वसा ४४६ किमी की सीमा होती है!

निष्कर्ष - क्या चिपक जाती है

मोटरसाइक्लिंग मजेदार है - यदि आप हुक्कवर्ना स्वार्टपिपेन 125 के साथ यात्रा कर रहे हैं तो यह भी लागू होता है। बेशक, आप 15 एचपी के साथ त्वरण रिकॉर्ड सेट नहीं करेंगे, लेकिन वयस्क चेसिस और स्ट्रीटफीयर जैसी बैठने की स्थिति के कारण, आपको देश की सड़क पर कर्कश के साथ बहुत मज़ा आता है। दूसरी ओर, हम मोटर मार्ग बहुत जल्दी भूल पसंद करते हैं, लेकिन यह बस काफी तेजी से नहीं है ।

टेस्ट बाइक को हेलर एंड सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न से उपलब्ध कराया था । वहां वह एक प्रदर्शनकारी के रूप में खड़ा है और परीक्षण ड्राइवरों का एक बहुत कुछ के लिए इंतजार कर रहा है । इसके लिए जाओ, यह वास्तव में मजेदार है!

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 5.000 €
  • उपलब्धता: 06/2021 से
  • रंग: काले/ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Svartpilen 125

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • हड़ताली डिजाइन
  • उच्च गुणवत्ता वाला डिजाइन
  • दो ड्राइविंग मोड
  • अच्छा चेसिस, अच्छा ब्रेक
  • एलईडी लाइटिंग पूरी
  • वयस्क उपस्थिति
  • एक 125 के लिए थोड़ा भारी
  • बिल्कुल मोलभाव नहीं
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 5,499

आयाम

वजन
151 किलो
सीट
835 मिमी
व्हीलबेस
1,357 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
13 एल
खपत
2.4 एल
श्रेणी
542 कि
उच्चतम गति
118 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
1-सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन
सिलेंडरों की संख्या
1
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
125 सीसी
फ़्लैट आदि
58 मिमी
चक्रनाभि
47.2 मिमी
प्रदर्शन
15 एचपी
घूर्णन-बल
12.7 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम, पाउडर लेपित
निलंबन मोर्चा
डब्ल्यूपी एपेक्स 43
यात्रा:
150 मिमी
अकड़ रियर
डब्ल्यूपी एपेक्स मोनोशॉक
यात्रा:
150 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
बायब्रे, 100 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00
320 मिमी
सामने टायर्स
110/70-R17
ब्रेक रियर
बायब्रे,
240
रियर टायर्स
150/60-R17
एब्स
10.1 एमबी

आगे परीक्षण