Husqvarna 701 Enduro

टेस्ट: हुस्कवर्ना 701 एंडुरो (Baujahr 2019)

कभी-कभी कुछ पूरी तरह से अलग होता है

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

Enduros इलाके के लिए करना है, पहले से ही स्पष्ट है । लेकिन संदेह की स्थिति में वे एडवेंचर बाइक्स की तुलना में ज्यादा कूलर हैं । प्रयुक्त, वे अत्यधिक मूल्यवान हैं, न केवल यामाहा एक्सटी 500 जैसे ऑल-टाइम क्लासिक्स के लिए। निश्चित रूप से इन सभी enduros बंद सड़क नहीं कर रहे हैं? हमने इस एंडुरो टेस्ट को पूरी तरह से अलग तरीके से रखा, हुक्कवर्ना ७०१ एंडुरो को शहर में, देश की सड़क और राजमार्ग पर खुद को साबित करना था, लेकिन इलाके में नहीं ।

ठंडक? लेकिन यकीन के लिए!

आज सभी सवालों के सवाल से लगता है कि ग्रेटा थुनबर्ग भोजन, जलवायु या न्यूयॉर्क के परिवहन के सही साधनों के बारे में क्या कहेंगी । मोटरसाइकिलिस्ट भी आज आखिरी सवाल का सामना कर रहे हैं, लेकिन जवाब देने के लिए केवल बहुत मुश्किल: क्या श्री कूल उर्फ अमेरिकी अभिनेता स्टीव McQueen आज सवारी करेंगे? जैसा कि आप जानते हैं, निडर रेक ने स्कैमलर्स के साथ बहुत यात्रा की, जो एंडुरो का अग्रदूत था। पिछली बार मैंने पढ़ा है कि McQueen भी अपनी फिल्म "ले मैंस" के पर्यावरण के लिए इस तरह के एक उपकरण पसंद-Scrambler और दौड़ का मैदान?

अपने आप को उसके लिए तुलना करना चाहते बिना-लेकिन एक unspecies-उपयुक्त तरीके से एक एंडुरो स्थानांतरित करने के लिए, हम ऐसा कर सकते हैं । हालांकि "सही एंडुरो ड्राइविंग" का पूरा उपक्रम अब उतना आसान नहीं है जितना कि यह हुआ करता था: यदि आप आज यामाहा डीलर के पास जाते हैं, तो आपको टेनेरे की सिफारिश की जाती है, होंडा में यह अफ्रीका ट्विन होगा। सड़कों से प्रतिभा का एक बहुत कुछ के साथ दोनों उत्कृष्ट बाइक-लेकिन किसी भी तरह सही नहीं है । बहुत बड़ा, बहुत भारी, कुछ भी करने के लिए ।

स्वीडन की सबसे बड़ी जरूरत से बचाव का वादा करता हूं । हुक्कवर्ना ७०१ एंडुरो सिर्फ बात है । इसके बारे में अनावश्यक कुछ भी नहीं है और इसमें, यहां तक कि एक रेव काउंटर को उच्च उत्तर में अनावश्यक माना जाता था (हां, यह पहले से ही स्पष्ट है: हुस्कवर्ना केटीएम से संबंधित है, इसलिए हुस्की ऑस्ट्रिया में बने होते हैं। लेकिन यहां फर्जी खबर बस लेख में बेहतर फिट) ।

imageimageimage

छोटा लेकिन उच्च

इलेक्ट्रिक्स और इलेक्ट्रॉनिक्स? आगे और पीछे पर लाइट है, ब्लिंकर भी, साइड में भी, वैसे ही अकेला स्पार्क प्लग से बिजली की आपूर्ति की जाती है। सुंदर पूरी बात बुनियादी है, तो हमारे लिए बस सही है । कर्कश छोटा, कॉम्पैक्ट और हल्का (पूर्ण 158 किलो) है। टैंक में 13 लीटर, एक अतिरिक्त लागत पर दूसरा ईंधन जलाशय है, फिर गोलीबारी के लिए कुल 25 लीटर उपलब्ध है ।

अब लंबे समय तक आग नहीं लगाई, लेकिन सभी के जंगल विरोधी में है कि अल्फाल्टेड है । लेकिन यह क्या है? ७०१ Enduro शुरू होने से पहले बहुत से लोगों को तरह । बिल्ट-अप बेहतर ऑफ-रोड है, यही वजह है कि सीट की ऊंचाई ९२० मिलीमीटर पर बहुत ज्यादा है । छोटे पैर वाले या छोटे लोग? समर्थन पहियों, जो वांछित ठंडक कुछ हद तक प्रभावित होता स्थापित करना होगा।

यदि पैर की लंबाई पर्याप्त है, तो छोटे एलसी डिस्प्ले पर ज्यादा नहीं है जो आपको विचलित कर सकता है। तो चलिए इसे अनदेखा करते हैं । तो चलो चलते हैं ।

image

हाइवे? बल्कि नहीं ...

यह पूरी तरह से असमस्याग्रस्त है । ६९० घन मीटर और ७५ हिमाचल प्रदेश के साथ इंजन थोड़ा वृद्धि हुई गैस के साथ संपर्क किया जाना है, कि सिर्फ एक सिलेंडर के साथ रास्ता है । कम गति से ड्राइविंग किसी भी तरह उसकी बात नहीं है, वह मरोड़ने के साथ इस तरह के इलाज को स्वीकार करता है । लेकिन अधिक गति के साथ यह तेजी से चला जाता है और अब ध्वनि अस्पष्ट से ऊर्जावान के लिए बदलता है ।

75 हिमाचल प्रदेश सैद्धांतिक रूप से एक एंडुरो के लिए एक बहुत कुछ है। वास्तव में, यह अलग नहीं है । क्या अपनी सड़क बाइक के लिए बहुत कम लगता है आप वास्तव में दृढ़ता से आकर्षित करती है । यह विश्वास करना मुश्किल है: जो लोग छठे में पूर्ण गला घोंटना पर धक्का जारी रखने के लिए एक लंबी शुरुआत के बाद १९० किमी से अधिक की गति से ड्राइव करेंगे / हम यह अनुचित चाहता था, लेकिन यहां उन मोटरसाइकिलिस्टों जो अगले साल अपने दौर करना चाहते है और न केवल अगले जीवन में के लिए अंतिम टिप आता है: चलो कि हो । लापता विंडस्क्रीन नग्न बाइक से जाना जाता है, और फैलाया हुआ हथियारों के साथ Husqvarna ७०१ Enduro पर ईमानदार बैठे स्थिति कुछ भी नहीं है, लेकिन कुछ भी बेहतर नहीं है । इसके अलावा, शॉर्ट व्हीलबेस के साथ-साथ मोटे-स्टोल मिश्रित टायर भी हैं, जो फ्रंट व्हील के लिए परेशानी का कारण बनते हैं - ड्राइविंग फन किसी भी तरह अलग है।

देश की सड़क पर तस्वीर पूरी तरह बदल ती है। यहां यह सिर्फ मजेदार है, शक्तिशाली मशीन मध्यवर्ती स्प्रिंट के लिए उत्साहित करती है और थोड़ा अस्थिर ट्यूनिंग काफी ध्यान देने योग्य नहीं है। पूरी तरह से समायोज्य चेसिस की लंबी वसंत यात्रा के कारण आराम अच्छा है, लेकिन सीट बहुत कठिन है।

इसके बावजूद दो बातें एक-दूसरे से लड़ रही हैं। चलो सकारात्मक शुरू: फ्रेम कुछ भी नहीं मोड़ या इसे तोड़ सकते है की तरह लग रहा है । मशीन की यह बेहद मरोड़ प्रतिरोधी रीढ़ प्रतिक्रियाओं को उम्मीद के मुताबिक बनाती है और काफी स्थिर ड्राइविंग भावना की ओर ले जाती है। दूसरी ओर, कोंटी टीकेसी ८० के समझौता टायर संघर्ष कर रहे हैं । वे इलाके में काफी अच्छी तरह से काम करते है (लेकिन हम स्पष्ट रूप से नहीं चाहते कि आज), बल्कि सड़क पर इतना मध्यम । सड़क शांत, फिसलन और आर्द्र के रूप में हमारे परीक्षण में है: शायद एक है जो अभी भी गैरेज में एक दोपहिया वाहन है । वैकल्पिक रूप से, 2020 मॉडल की प्रतीक्षा में कर्षण नियंत्रण है। स्वीडिश ऑस्ट्रिया में, हम जानते है कि यह क्या के लिए अच्छा है ।

इस तरह के एक एंडुरो की तरह बैठे स्थिति बहुत सीधे सामने पहिया पर भारी इलाके में मशीन माहिर के लिए आवश्यक है-यह शहर में आदर्श है । युद्धाभ्यास, फ्लिट्टी और पूरी तरह से प्रबंधनीय, आप चार पहियों वाले स्लैलम ध्रुवों के माध्यम से चक्कर लगा सकते हैं, जो व्यापक हैंडलबार के बावजूद कार कहा जाता है, अपने दिल की सामग्री के लिए यातायात रोशनी में डंडे के लिए meander, एक wheelie में शुरू बारी-अगर यह मना नहीं किया गया । तो यह बस जानकारी के रूप में है ।

अंत के बिना मज़ा - दुर्भाग्य से एक महंगा

तो क्या प्रयोग ने काम किया? खैर, स्पष्ट निष्कर्ष निकालना मुश्किल है । लंबी दूरी की यात्रा के लिए, धारावाहिक टैंक छोटे, सीट की स्थिति, सीट और गंतव्य के रास्ते पर चेसिस बल्कि ज़ोरदार है ।

अन्यथा, हुक्कवर्ना 701 एंडुरो एक असली मजेदार डिवाइस है। एक पहली मोटरसाइकिल के रूप में वह निश्चित रूप से गैरेज में आदर्श कलाकारों नहीं खेलता है, लेकिन जो चाहता है और कर सकते हैं, यह कोशिश करनी चाहिए । कितना अच्छा है लेकिन छोटे व्हीलबेस और ७५ हिमाचल प्रदेश सामंजस्य कर सकते हैं!

अंत में, वर्मवुड की एक छोटी सी बूंद: यदि मामा केटीएम अपने संयमित मूल्य निर्धारण के लिए प्रसिद्ध नहीं है, तो बेटी उसके लिए भी ऐसा ही करती है: व्यावहारिक रूप से शून्य उपकरण और यात्री को संचालित करने के लिए थोड़ा झुकाव वाली मोटरसाइकिल 10,395 यूरो खर्च करती है। जो लोग इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, उन्हें बधाई ।

तो: यदि आप एक वर्ग इंजन, महान चेसिस, कम वजन और क्रूर ब्रेक के साथ एक मोपेड के लिए देख रहे हैं, लेकिन शायद ही कुछ और, आप में जांच कर सकते हैं । जो कोई सोचता है कि अनुचितता एक गहरी अर्थों में उचित है यहीं है । हर किसी के लिए: "कृपया पीछे रहो" ।

टेस्ट बाइक हमें हेलर & सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 10,395 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 6,700 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१७ के बाद से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: सफेद
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
701 Enduro

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • चपलता
  • दंगाई, शक्तिशाली इंजन
  • ऑफ-रोड उपयुक्तता
  • मिलनसार ऑपरेशन
  • यात्रा उपयुक्तता
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
एंडुरो
ईआईए
€ 12,499

आयाम

वजन
158 किलो
सीट
920 मिमी
व्हीलबेस
1,504 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
13 एल
खपत
3.8 l
श्रेणी
342 किमी
उच्चतम गति
193 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
1-सिलेंडर, 4 स्ट्रोक इंजन
सिलेंडरों की संख्या
1
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
693 सीसी
फ़्लैट आदि
102 मिमी
चक्रनाभि
84.5 मिमी
प्रदर्शन
75 एचपी
घूर्णन-बल
74 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
टेलीगाबेल उल्टा
यात्रा:
275 मिमी
अकड़ रियर
वर्ड प्रॉसेसर
यात्रा:
275 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
300 मिमी
सामने टायर्स
21 इंच
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
240
रियर टायर्स
18 इंच
एब्स
मानक, स्विचकरने योग्य

आगे परीक्षण