Honda VFR 800

समीक्षा करें: होंडा वीएफआर 800 (Baujahr 2002)

कार्रवाई में हमारा गहना

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

आठ बिल्ड-अप वीडियो प्लस हमारे वीडियो चैनल की एक बाइक-पोर्न स्ट्रिप में, वर्ष 2002 से सस्ते में शूट की गई होंडा वीएफआर मुख्य अभिनेत्री थी। हमने उन्हें तकनीकी और नेत्रहीन दो के अंतिम तक लाने का क्या प्रयास किया है! अब यह समय है: 18 वर्षीय बाइक परीक्षण में मना कर सकते हैं?

खेल टूरर्स फैशन से बाहर हैं

हमें स्वयं की प्रशंसा करनी होगी: यह सुंदर है। इस में नव चित्रित भी उज्ज्वल धातु लाल और गोल्डन रिम्स, जो अच्छी तरह से खड़ा नहीं है । अकेले नया रंग, हालांकि, डिजाइन खामियों साया नहीं होगा, लेकिन हमारा पहले से ही ठाठ नया रूप मॉडल है । अपने संयमित पूर्ववर्ती के विपरीत, होंडा यहां गैस दिया: प्रारंभिक वी एक डिजाइन तत्व के रूप में सर्वव्यापी है । उदाहरण के लिए, हेडलाइट्स के रूप में, टेललाइट या पूर्ण क्लैडिंग में हवा का सेवन। यह फिट बैठता है!

वह एक खेल टूअर है, कि वापस तो फैशनेबल था । नहीं काफी के रूप में कठिन और एक सुपर एथलीट के रूप में असहज है, लेकिन तेजी से गोद और यात्रा के लिए उपयुक्त के लिए अच्छा है । आज, ये मॉडल लगभग पूरी तरह से विलुप्त हो चुके हैं - और यदि वे डुकाटी सुपर स्पोर्टकी तरह मौजूद हैं, तो वे इसे शीर्ष 50 अनुमोदन आंकड़ों में नहीं बनाते हैं। सर्वव्यापी साहसिक बाइक लंबे समय के बाद से उन्हें आगे निकल गया है।

imageimageimage

थी क्षमता

लेकिन, जैसा कि मैंने कहा, हमने अनायास उसे चुना जब हमने उसे हैम्बर्ग के पास काल्टेनकिचेन में देखा । पहली नज़र में, वह वहां अफसोस की बात है, लाल ट्रिम्स कि बाद में बदसूरत हो गए थे के साथ चांदी में खड़ा था । वह घड़ी पर लगभग ७०,००० किलोमीटर की दूरी पर था, एक होंडा के लिए ज्यादा नहीं । हम उदास खोल के तहत एक अच्छा कोर संदेह है, और हम सही थे । 1,600 यूरो हाथ बदल गए। कोई बड़ी यांत्रिक क्षति नहीं थी, तकनीकी रूप से हमें बहुत कुछ नहीं करना था जो एक प्रमुख वार्षिक निरीक्षण से परे चला गया होता । अधिकांश समय पेंटिंग और बाद के निर्माण के लिए अलग-अलग में चला गया। कुल मिलाकर, निर्माण में 4,695 यूरो की लागत होगी (अंत में लागत विवरण देखें)।

लेकिन वी क्यों, और क्यों एक VFR चुनते हैं? इसके कई कारण हैं, जिनमें हमारी बाइक का नेक वंश भी शामिल है। यह तकनीकी रूप से आरवीएफ 750 से निकटता से संबंधित है, और यह बाइक सुपरबाइक विश्व चैम्पियनशिप के लिए (तब) समरूपता मॉडल से ज्यादा कुछ नहीं है। संक्षिप्त RVF रेसिंग के लिए आर में टूट गया है, वी इंजन के लिए वी और एफ के लिए चार (चार) । और हमारे वीएफआर में क्लैडिंग के तहत 109 एचपी के साथ वी4 इंजन भी है। यह एक तकनीकी विस्तार है, जो पहले परीक्षण ड्राइव के दौरान आश्चर्य और उत्साह का कारण बनता है: होंडा एक हाइड्रोलिक वाल्व नियंत्रण है । लगभग 7,000 पर्यटन तक, इंजन दो-वाल्व के रूप में काम करता है, इसके ऊपर चार वाल्व ("V4-VTEC-सिस्टम") के रूप में।

काफी बात करते हैं, क्या मायने रखता है सड़क पर है ।

image

7,000 पर यह फिर से बंद है

ये अभी भी समय थे: बीच में, एनालॉग रेव काउंटर अचूक रूप से एम्ब्लाज़ोन है। पोर्श ड्राइवरों अपने ९११ से इस व्यवस्था को जानते हैं । गति के अलावा कुछ भी महत्वहीन लगता है और इसलिए छोटे लेकिन आसान करने के लिए टीएफटी प्रदर्शित करता है पढ़ने के लिए आउटसोर्स: स्पीडोमीटर और बाईं, टैंक और समय घड़ी पर तापमान प्रदर्शन के रूप में के रूप में अच्छी तरह से दो दैनिक और एक कुल किलोमीटर काउंटर रेव काउंटर के अधिकार के लिए ।

आरोहण आसान है, बैठे स्थिति काफी स्पोर्टी है। यह आश्चर्य की बात है क्योंकि हमारे वीएफआर के पास न केवल एक व्यापक है बल्कि एक उच्च घुड़सवार हैंडलबार भी है। अगर यह स्टैंडर्ड स्टंप होता तो पूरी बात बढ़ ती । तो स्पष्ट रूप से बैठने की स्थिति के मामले में टूअर्स की तुलना में अधिक खेल है, लेकिन है कि जीन के साथ कल्पना की जा सकती थी ।

ध्वनि भयंकर है, लेकिन प्रोलाइड नहीं है। यह कई यांत्रिक शोर का उत्पादन इंजन के कारण है, लेकिन यह भी, ज़ाहिर है, लेजर गौण निकास प्रणाली के लिए । यह बहुत अच्छा लगता है, और सीट के नीचे चार ट्यूब जानलेवा दिखते हैं । अगर हमारे पास वीएफआर (1998 से 2001 तक) का प्री-मॉडल होता तो कैमशाफ्ट ड्राइव के गियर्स को जोर से सीटी बजाते हुए सुना जाता, लेकिन हमारा चेन ड्राइव (जो मरम्मत के लिए सस्ता है) है। अब पड़ोसियों से पहले हमारी दोस्ती की घोषणा जाओ । यहां आप हमारे एग्जॉस्ट के साथ सीरीज सिस्टम की आवाज की तुलना कर सकते हैं।

यह अच्छा है अगर VFR सीधे जा सकते हैं । यह बुरा है जब यह स्थान की जरूरत है । इतना ही नहीं टर्निंग सर्कल बहुत बड़ा है, वह २४९ किलो में एक आसान लड़की नहीं है ।

लेकिन उपयोग करने में आसान है। क्लच के लिए हाथ शक्ति? प्रबंधनीय। प्रसारण? चिकनी और सटीक, यहां तक कि ७०,००० किलोमीटर के बाद । होंडा। लाइट भी बहुत अच्छी है। अब हम सड़क है, जो दो कारणों के लिए है में जोर दे रहे हैं: सबसे पहले, यह मजेदार है, और दूसरे, तुम पीठ पर कुछ भी वैसे भी नहीं दिख रहा है, तो यहां दूर हो जाओ । हम मानक दर्पण के बजाय दो गौण दर्पण स्थापित किया है, लेकिन परिणाम केवल मामूली बेहतर है: विचार है और बुरा रहता है ।

ड्राइविंग करते समय लत का स्पष्ट खतरा होता है - बेहतर: जब बाहर मुड़ते हैं। 7,000 पर्यटन के साथ, न केवल दो वाल्व और चार वाल्व ऑपरेशन के बीच की सीमा है, बल्कि अच्छाई और बुराई के बीच भी है। शक्ति का अंधेरा पक्ष अचानक प्रदर्शन के फटने में परिलक्षित होता है। उदाहरण के लिए, शुरुआती टर्बो इंजनों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की: नीचे कुछ भी नहीं, लुज़ी शीर्ष पर बंद हो रहा है। अंतर के साथ कि नीचे VFR कोई लंगड़ा का मतलब है । wistfulness की छोटी बूंद: V4-VTEC प्रणाली न केवल प्रदर्शन प्रदान करता है, लेकिन यह भी अंयथा आरामदायक बेंच में ध्यान देने योग्य कंपन ।

प्रदर्शन में अचानक वृद्धि का अनुभव मजेदार है और, वैसे, 2006 में एक नए मॉडल रखरखाव के साथ काफी कम हो गया है - हम हमारा पसंद करते हैं, सिर्फ मजेदार कारक के कारण। यह अच्छी सड़क की स्थिति में अधिमानतः मज़ा आया जाना चाहिए, क्योंकि होंडा कोई कर्षण नियंत्रण है । आमतौर पर सिंपल एबीएस के अलावा इलेक्ट्रॉनिक हेल्पर नहीं होते।

इस तरह की पुरानी मोटरसाइकिलों के साथ यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है । भारी होंडा की ड्राइविंग आराम अच्छा है, यह हमेशा अच्छी तरह से सड़क पर स्थित है। यदि जल्दी जापानी पावर बाइक अच्छा इंजन लेकिन ढीला चेसिस होने के लिए एक प्रतिष्ठा थी, यह VFR के साथ मामला नहीं है । वह खुद को ठीक से ड्राइव, तो वह आसानी से आज रख सकते हैं । यह वास्तव में अच्छी ब्रेकिंग प्रणाली पर भी लागू होता है। खुराक के लिए अच्छा है, शक्तिशाली काटने, कि पूरी तरह से ठीक है ।

महंगा है, लेकिन हमेशा वापस

क्या रहता है? प्रायोजकों के बिना, यह एक जगह महंगा मामला होता है, के रूप में वहां नेट पर सस्ता प्रदान करता है । और अभी तक हम इस प्रयोग की हिंमत की है खुश हैं: होंडा भी यह कोशिश नहीं अच्छा है । उन सभी को हमारी सलाह जो एक खेल टूरर के साथ दोस्त बना सकते हैं: निश्चित रूप से शॉर्टलिस्ट!

यह हमारे मस्तिष्क का भावनात्मक वर्ग था, लेकिन सच्चाई यह है कि इन लागतों को बिक्री से बरामद नहीं किया जा सकता है। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम वीएफआर के साथ क्या करते हैं, हमने अभी तक निर्णय नहीं लिया है । हम सिर्फ :) का आनंद

कि मज़ा लागत, यूरो में सभी संख्या:
मोटरसाइकिल: 1,600
TÜV: 80
बैटरी: 100
ब्रेक पैड और एयर फिल्टर: 230
तेल और तेल फिल्टर: 40
फ्रंट ब्लिंकर: 62
स्पार्क प्लग: 146
हैलोजन लैंप 40
टैंक छत: 20

कुल मिलाकर, यह 2,318 यूरो है। इस उद्देश्य के लिए, हम प्रायोजकों से सेवाएं प्राप्त हुआ है । नए मिमिलि टायरों के लिए, एलएसएल लीवर और दर्पण के साथ-साथ पेंटवर्क एक और 2,377 यूरो देय होता, इसलिए सुमासुमाम 4,695 यूरो।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 12.240 € (2002)
  • लगभग 1,500 € से उपयोग किया जाता है
  • वर्ष निर्मित: मॉडल RC46II 2002-2010
  • उपलब्धता: अच्छा
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
VFR 800

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • स्पोर्टी इंजन
  • अच्छा आराम
  • ब्रेक पैकिंग
  • पैसे के लिए मूल्य
  • विश्वसनीय मॉडल
  • पीछे की ओर देखें
  • कंपन
  • युद्धाभ्यास ज़ोरदार

VFR 800 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

VFR 800 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
खेल टूरर्स
ईआईए
€ 12,240

आयाम

लंबाई
2,130 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,190 मिमी
वजन
249 किलो
अब। वजन
444 किग्रा
सीट
820 मिमी
व्हीलबेस
1,440 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.1 एस
60 से 100
4.2 एस
टैंक सामग्री
21 l
खपत
5.9 एल
श्रेणी
350 किमी
उच्चतम गति
244 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V4 90
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
782 सीसी
फ़्लैट आदि
72 मिमी
चक्रनाभि
48 मिमी
प्रदर्शन
109 एचपी
घूर्णन-बल
80 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
ओ-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल फ्रेम
निलंबन मोर्चा
टेलीफॉर्क, 43 मिमी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
120 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम कास्ट एकल बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
तीन पिस्टन काठी
296 मिमी
सामने टायर्स
120/70-ZR17
ब्रेक रियर
तीन पिस्टन काठी
256
रियर टायर्स
180/55-ZR17
एब्स
संयुक्त एबीएस

आगे परीक्षण