Kawasaki Z 900 RS

ड्राइविंग रिपोर्ट कावासाकी Z900RS (Baujahr 2018)

रेट्रो से मिलता है हाईटेक

image

सब कुछ बेहतर हुआ करता था! खैर, शायद हम पहले पर इस मामले में सहमत कुछ सुंदर था । वास्तव में, कावासाकी एकमात्र निर्माता नहीं है जो सफल रेट्रो डिजाइन को आज की बेहतर तकनीकी संभावनाओं के साथ कालातीत रूप से सुंदर क्लासिक से संबद्ध करने की कोशिश करता है। यह एक चुनौती है कि हमेशा एक सफलता से दूर है । हम यह पता लगाना चाहते हैं कि "रेट्रो उच्च तकनीक से मिलता है" कावासाकी Z900RS में व्यवहार्य था और बाइक में और क्या है।

परिचय

Z900RS के हमारे परीक्षण के रास्ते पर मैं ईमानदारी से मशीन पर एक उचित राय नहीं था । यह सिर्फ इसलिए नहीं था कि मैं उंहें अभी तक प्रेरित नहीं किया है, लेकिन इस के लिए मुख्य कारण यह था कि मैं पहले चीख़ का हरा दही कप के साथ KAWA जुड़ा था । वे निश्चित रूप से अपने औचित्य और भी प्रशंसक आधार है-लेकिन वे मेरी बात नहीं कर रहे हैं । लेकिन कावासाकी डीलर के यार्ड में केवल कुछ ही क्षणों के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मेरा व्यक्तिगत रवैया बेहद अधूरा साबित हो सकता है और शायद आज के बाद तर्कसंगत नहीं होगा।

imageimageimageimage

यह वही है जो वह करने में सक्षम होना चाहिए

जापान में कावासाकी में, "रेट्रो बाजार" क्षेत्र लंबे समय से प्रतियोगिता के लिए छोड़ दिया गया है । सभी को और अधिक सुखदायक अब यह वास्तव में सफल कूड़े । जेड 900 के मूल मॉडल की तुलना में, बहुत कुछ बदल दिया गया है: नियंत्रण समय, संपीड़न, चक्का, बिजली, एंटी-हॉपिंग क्लच, ट्रांसमिशन, सिलेंडर और आवास, कांटा, व्हीलबेस, रेडियल ब्रेक, चेसिस, सीट ऊंचाई...। निश्चित रूप से उल्लेख नहीं करने के लिए, सफल डिजाइन (टैंक, एक एलईडी रियर लाइट के साथ रियर बंपर जो एक प्रकाश बल्ब, स्पोक व्हील्स हो सकता है, गोल उपकरणों के साथ ठंडा पंख और कॉकपिट का संकेत दिया)। इस प्रकार, एक सोचता है -आधार आगे और पीछे - आज की बहन जेड 900 की तुलना में सत्तर के दशक से Z1 के अधिक और एक तदनुसार उदासीन ड्राइविंग महसूस का अनुभव.


image

इस तरह वह खुद ड्राइव

जेड 900 रुपये पर यह आराम से और आराम से बैठता है। जेड 900 की तुलना में 40 मिलीमीटर अधिक सीट ऊंचाई के साथ, यहां तक कि बड़े ड्राइवरों मशीन के साथ सामना कर सकते हैं। एक अपने व्यापक और अपेक्षाकृत उच्च हैंडलबार के साथ रुपये पर लगभग ईमानदार बैठता है । इससे दोस्ती करने और मशीन में जायज भरोसा हासिल करने में हमें थोड़ा पल लगा । लेकिन पहले से ही दोस्ती की एक छोटी अवधि के बाद, Kawa हमें वास्तव में मज़ा आया और घटता के माध्यम से हमारे साथ खुशी से आ गया । एक अद्भुत ध्वनि अनुभव के साथ ठंडा टोक़ सर्फिंग। वहां भी, ऐसा लगता है कि प्रयास किए गए हैं और वास्तव में ध्वनि डिजाइन। एंटी-हॉपिंग क्लच चिकनी-चल रहा है, एबीएस जल्दी लेकिन संवेदनशीलता से नियंत्रित करता है और कर्षण नियंत्रण को तीन चरणों में नियंत्रित किया जा सकता है। कौन पसंद करता है भी कर्षण नियंत्रण बंद के साथ सामने पहिया वृद्धि कर सकते हैं । सभी के सभी, हालांकि, यह एक इत्मीनान से शरद ऋतु परिदृश्य के माध्यम से मंडरा रहा है और जेड अपनी सेवा बिल्कुल मज़बूती से करता है ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

एक बहुत सफल बाइक जो वास्तव में मजेदार है, लेकिन सब से ऊपर वास्तव में अच्छा लग रहा है । अब, निश्चित रूप से, आप अभी भी शिकायत करने के लिए कुछ पा सकते हैं। उदाहरण के लिए, अधिक चरम रेट्रो प्रशंसकों के बीच, वहां जो पौराणिक Z1 की तुलना में दो तरफा अकड़ याद आती है हो सकता है । या गोल उपकरणों अनावश्यक के बीच एलसीडी लगता है। सबसे हड़ताली लापता Z1 की तुलना में Z9000 रुपये है, लेकिन निश्चित रूप से 4 साइलेंसर के साथ निकास प्रणाली । लेकिन जो भी चाहता है यह कंपनी हैटेक https://www.hattech.de/380-kawasaki/z900-rs-z900-rs-caféमें लगभग 3000 € के लिए इस इच्छा को पूरा कर सकताहै। अन्यथा, मोटरसाइकिल परीक्षण क्रू इस बात पर सहमत थे कि कैंडीटोन ब्राउन में Z900 रुपये स्पार्कल ब्लैक में हमारे परीक्षण मॉडल से भी बेहतर आंकड़ा बनाता है जो किसी भी मामले में हमारे 300 € अधिभार के लायक होगा। लेकिन यह स्वाद की बात है, ज़ाहिर है ।

हेलर एंड सोलताऊ द्वारा परीक्षण मशीन कृपया प्रदान की गई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: € 11,695 से
  • वर्ष निर्मित: 2018
  • उपलब्धता: 2018 से
  • रंग: कैंडीटोन ब्राउन/कैंडीटोन ऑरेंज, धातु मैट गुप्त खाकी/फ्लैट आबनूस, धातु चिंगारी काले
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Z 900 RS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सफल डिजाइन
  • सटीक ड्राइविंग व्यवहार
  • सुगंधित ध्वनि
  • यात्री के लिए हैंडल गायब हैं

Z 900 RS के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Z 900 RS के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
रेट्रो
ईआईए
€ 13,195

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,150 मिमी
वजन
215 किलो
सीट
835 मिमी
व्हीलबेस
1,470 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
4.2 एस
टैंक सामग्री
17 l
खपत
5.3 l
श्रेणी
320 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
चार स्ट्रोक में लाइन सिलेंडर
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल-शीतलित
विस्थापन
948 सीसी
फ़्लैट आदि
73.4 मिमी
चक्रनाभि
56 मिमी
प्रदर्शन
111 एचपी
घूर्णन-बल
98.5 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 मिमी उल्टा कांटा
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
क्षैतिज बैक-लिंक अकड़
यात्रा:
140 मिमी
सामने ब्रेक
डबल डिस्क ब्रेक
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17 M/C (58W)
ब्रेक रियर
सिंगल ब्रेक डिस्क
250
रियर टायर्स
180/55ZR17 M/C (73W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण