Husqvarna Vitpilen 701

समीक्षा करें: हुस्कवर्ना विटिल्पेन 701 (Baujahr 2018)

हर दिन के लिए डिजाइनर टुकड़ा

imageहुस्कवर्ना? ओह, हां, इन स्वीडन enduros के लिए जाना जाता है । यह सच नहीं है: नए बाजारों की खोज में, Husqvarna सड़क मशीनों की खोज की और गर्व से २०१८ में डिजाइनर टुकड़ा Vitpilen ७०१ प्रस्तुत किया । motorradtest.de की टीम ने एक का ध्यान रखा है और स्पष्ट किया है कि क्या अधिक व्यंजन कोटबुलर से उत्तर से आते हैं ।

मोटरसाइकिल

Vitpilen को समझने के लिए, कंपनी Husqvarna के इतिहास में एक छोटा सा भ्रमण, जो 1 9 03 के रूप में शुरू हुआ: विभिन्न उतारों और कई एब्स के बाद, ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल कंपनी केटीएम के ट्रेडमार्क अधिकार 2013 से हैं, और अतिरिक्त ब्रांड की बाइक भी वहां बनाई गई हैं। तो बेहतरीन विनीज़ कॉफी हाउस के बजाय Köttbullar, और है कि वास्तव में क्या Vitpilen माना जाता है: शैली का एक बहुत कुछ के साथ एक कैफे रेसर । पहली छाप कायल है: नोबल मैट लाह, काले पहियों और, ओ-टोन हुश्वर्ना: समग्र "न्यूनतम डिजाइन"। क्या एक आम तौर पर एक ठेठ विपणन बात के रूप में खारिज होगा वास्तव में यहां काम करता है: Vitpilen ७०१ क्लासिक लग रहा है, लेकिन बहुत आधुनिक और शक्तिशाली । एलईडी हेडलाइट्स जैसे विवरण तक, आप महसूस कर सकते हैं कि किसी ने इसके बारे में सोचा है। इसके अलावा कारीगरी बेदाग है।
तो जब आप हमेशा मशीन पर नए विवरण की खोज और प्यार में गिर नहीं की कोशिश करो, वास्तविकता की जांच आता है: मोटरसाइकिल किस तरह का यह है? उत्तर: प्रौद्योगिकी के बड़े हिस्से इंजन सहित केटीएम ड्यूक 690 से आते हैं। यह डीलरशिप पर पतला 8,595 यूरो के लिए खड़ा है। जो लोग अनुशंसित केटीएमट्रैक पैक में लिप्त हैं, वे कर्षण नियंत्रण (विटिलिपेन में श्रृंखला) सहित 299 यूरो का भुगतान करते हैं और ड्यूक के लिए 8,894 यूरो पर समाप्त होते हैं। दूसरी ओर, विटिलिपेन की कीमत 10,195 यूरो है। आउआ।
स्पष्ट सवाल यह है: क्या आप १,३०१ यूरो के अधिभार के लिए कुछ ठोस मिलता है? फिर परीक्षण टीम आंखों में गहरी देखा और, गहन अनुसंधान और बाद में ध्यान के बाद, निष्कर्ष पर आया: नहीं ।
एक तरफ।
दूसरी ओर, विशेष डिजाइन टुकड़े करते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस उद्योग में, कोई तार्किक समझ बिल्कुल बनाते हैं? मोटरसाइकिल अपने आप में तर्क से शायद ही उचित है, इसलिए विटिलिपेन को इस सवाल का सामना नहीं करना पड़ता है ।
अब हम इस सवाल पर गौर कर रहे हैं कि आपको योग के लिए क्या मिलता है । तो: बैठो, चाबियां बारी पर और जाओ ।

imageimageimage

पहला संपर्क

लगभग वैसे भी। अगर आप गाड़ी चलाने से पहले मशीन की स्थिति के बारे में पता लगाना चाहते हैं तो इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को देखें। यह इसके खर्च के बिना नहीं है, क्योंकि स्पीडोमीटर डिजाइनरों ने अतिरिक्त परतें भी डाली हैं और अंत में यह बोध होना चाहिए कि चिंतनशील डिस्क के साथ एक बहुत बड़ा नहीं, परिपत्र संकेतक सभी जानकारी के लिए आदर्श होना चाहिए। एक यहां असहमत कर सकते हैं, क्योंकि विशेष रूप से धूप में यह पढ़ने के लिए अच्छा नहीं है ।
लेकिन अब: चाबियां चारों ओर । तुरंत एक मुस्कान चेहरे पर खींचती है, क्योंकि ध्वनि वास्तव में अच्छा है । यह निश्चित रूप से निकास के कारण है, लेकिन सबसे ऊपर क्या KTMlers टैंक के नीचे धकेल दिया है: ७५ हिमाचल प्रदेश के साथ दुनिया का सबसे मजबूत एकल सिलेंडर । स्टैंड गैस में पहले से ही कोर में, एक इस इंजन के चरित्र को पुनः निर्धारित करता है: ३,५०० आरपीएम के तहत ज्यादा नहीं जाता है, लेकिन बाद में मेल वास्तव में बंद हो जाता है । और अतिरिक्त सिलेंडर न होने से वजन में फायदा होता है- दरअसल, विटिलेन का वजन सिर्फ 169 किलो होता है।
बेंच तंग है, लेकिन असहज नहीं है, यहां तक कि कंपनी में । अपेक्षाकृत संकीर्ण हैंडलबार तुरंत बाहर खड़ा है, साथ ही स्पोर्टी बैठे स्थिति आगे झुकी हुई है। छोटे क्लच संभाल खींच लिया, पक्ष में मुड़ा खड़े (कोई मुख्य स्टैंड है) और.. ।

image

सड़क पर हुस्कवर्ना विटिल्पिलेन 701

... अंत में जा रहा हो । अद्भुत, अद्भुत। Husqvarna बहुत पहले मीटर से लपट का वादा पूरा करता है, यह युद्धाभ्यास है और क्लच भी निष्क्रिय विविधता का है । स्थानांतरण पूरी तरह से बाद में Quickshifter है, जो बहुत अच्छी तरह से ऊपर और नीचे काम करता है के लिए धंयवाद समाप्त हो गया है । गुंबदों के बिना स्विच करना, ठीक वैसे ही जैसे यह होना चाहिए।
Vitpilen तुरंत इच्छुक मोटरसाइकिलिस्ट को सूचित करता है कि उनके लिए एक सफल सवारी क्या होगी और इस प्रकार बाइकर के लिए भी: सबसे पहले, आराम से गर्म सवारी करें और दृश्य को परिदृश्य के माध्यम से भटकने दें। काम के बाद परिवेश का आनंद लें - स्पीडोमीटर पर आप वैसे भी कुछ भी नहीं देख सकते हैं - और आराम करें। विश्वास हर मीटर के साथ बढ़ जाती है, एक लगभग अपने आप के बीच मोटरसाइकिल भूल सकता है । दरअसल, हमारे ब्रेक टेस्ट में स्टॉपर्स भी सामने सिंगल डिस्क के बावजूद बिना गलती या तिरस्कार के देरी करते हैं ।
कुछ और था? ओह, हां: तेल का तापमान अब एक क्षेत्र है जहां एक मोटर साइकिल चालक के रूप में जीवन मजेदार है पहुंच गया है । इसलिए इसे चालू करें। बेहतर होगा कि आप छह स्पीड वाले मेन्यू में गियर स्विच ऑफ कर लें, क्योंकि केटीएम इंजन कम स्पीड पर नहीं है। संस्कृति को चलाने पर किसी भी तरह नहीं है, लेकिन है कि एक भी सिलेंडर के साथ वैसे भी मुश्किल होगा ।
संक्षिप्त होने के लिए, यदि आप 75 एचपी को "केवल" विशेषता देना चाहते हैं, तो आपको अपना रवैया बदलना चाहिए और एक विटिल्पेन खरीदना चाहिए। प्रकाश, सहानुभूति, उपद्रवी विपिलेन आगे बढ़ता है, कि यह एक खुशी है । तंग लेकिन असुविधाजनक डिजाइन चेसिस एक अच्छी सीधी रेखा और एक सुरक्षित कोनिंग व्यवहार के साथ पूरी बात को रेखांकित करता है ।

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

विटिलिपेन एक छोटा सा राबौक है, लेकिन एक जो आपको कभी भी नीचे नहीं जाने देता है। बशर्ते कि इसे वहन किया जा सके, सवाल बना हुआ है: क्या आप इसे बर्दाश्त करना चाहते हैं? हम motorradtest.de सहमत हैं: हां! पांच बार अंगूठे ऊपर ।
वह उन चीजों के लिए आदर्श साथी है जो जीवन में बहुत मजेदार हैं। और उनमें से सबसे सुंदर उन है कि सभी तर्क से बचने के हैं ।
केवल क्या हम खरीद के बारे में सबसे अधिक पसंद जर्मन सिद्धांत होगा । क्योंकि Husqvarna Vitpilen 701 एक नग्न बाइक है, जो स्वाभाविक रूप से दौरा है, जो पहले से ही टैंक है, जो केवल 12 लीटर की क्षमता है द्वारा विरोध किया है के लिए उपयुक्तता सीमा है । लेकिन, आप पहले से ही जानते हैं । उस बर्फ की तरह आप वसा बनाता है, आप टीवी पर "Bauer sucht Frau" नहीं देखना चाहिए या कि १०० किलोमीटर पर बेहतरीन सुपर के चार लीटर उड़ाने पारिस्थितिकी सिर्फ मनोरंजन के लिए सरल बकवास है ।
अब हम पाते हैं कि हमने राजनीतिक शुद्धता को संतुष्ट किया है, और अब हम अंततः व्यापारी के पास जा रहे हैं और एक परीक्षण ड्राइव ले रहे हैं। ;)

हेलर एंड सोलताऊ द्वारा परीक्षण मशीन कृपया प्रदान की गई थी।

छोटे परिशिष्ट: विटिलिपेन स्वीडिश है और "व्हाइट एरो" के रूप में अनुवाद करता है। क्यों? हम या तो नहीं जानते ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 10,195 यूरो
  • प्रयुक्त: 7,500 यूरो से
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • रंग: एल्यूमीनियम
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Vitpilen 701

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • स्पोर्टी
  • विशेष
  • प्रसंस्करण
  • मूल्य
  • कॉम्बिनेशन डिस्प्ले
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 9,495

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
वजन
166 किलो
अब। वजन
350 किलो
सीट
0-830 मिमी
व्हीलबेस
1,434 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
4 एस
टैंक सामग्री
12 l
खपत
4 एल
श्रेणी
300 किमी
उच्चतम गति
200 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
खिचड़ी
सिलेंडरों की संख्या
1
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
693 सीसी
फ़्लैट आदि
105 मिमी
चक्रनाभि
80 मिमी
प्रदर्शन
75 एचपी
घूर्णन-बल
72 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
एक्स-रिंग चेन

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
43 00 00 00 00 00 00 00 00 00 00 0
यात्रा:
135 मिमी
अकड़ रियर
डब्ल्यूपी एपेक्स मोनोशॉक
यात्रा:
135 मिमी
सस्पेंशन रियर
विक्षेपित स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो फोर-पिस्टन रेडियल कैलिपर
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 जेडआर 17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग काठी
240
रियर टायर्स
160/60 जेडआर 17
एब्स
बॉश से वक्र एबीएस

आगे परीक्षण