Ducati Monster 821

टेस्ट: डुकाटी दानव 821 (Baujahr 2020)

बीच का उपाय

डुकाटी मॉन्स्टर 821 हमारे टेस्ट में आया था। खैर, यह एक झूठ है । ईमानदारी से, हम सिर्फ यह चाहता था । यह नया नहीं है, हम सिर्फ इस पर एक हिरन था । कई बार आपको बस यह करना होता है । एक बुद्धिमान निर्णय, जैसा कि यह निकला ।

27 साल के लिए बनाया गया

राक्षस मोटरसाइकिल की दुनिया का एक निरंतर है। वास्तव में, डुकाटी जापानी निर्माताओं के रूप में लगभग उतनी मोटरसाइकिलें नहीं बेचता है, लेकिन यह अक्सर महसूस किया जाता है। दो बातें हैं-पहला, यह लंबे समय तक रहता है, और दूसरा, यह १९९३ में अपनी प्रस्तुति के बाद से 27 से अधिक वर्षों के लिए बनाया गया है । वहां एक साथ कुछ आता है, तो विशुद्ध रूप से मात्रा के मामले में ।

चूंकि डुकाटी मॉडल रखरखाव का मास्टर है, इसलिए कई संस्करण, सुधार और उपकरण लगभग असहनीय हो गए हैं। फिलहाल तीन मॉडल्स ऑफर पर हैं । छोटे से एक 75 हिमाचल प्रदेश के साथ 797 है, तो 109 हिमाचल प्रदेश के साथ हमारे 821 गोल्डन सेंटर के रूप में इस प्रकार है, ऊपर यह 1200 है. उनके एस संस्करण हमें बेहद सुंदर के साथ प्रदान की है और, १५० हिमाचल प्रदेश, रोमांचक अनुभवों के लिए धंयवाद । क्या यह काम एक कदम कम है?

कोई राक्षस, कोई डुकाटी

तस्वीरें: डुकाटी

लेकिन पहले एक कदम पीछे हट जाएं। राक्षस श्रृंखला एक सफलता तो के रूप में यह आज है । वह था, क्योंकि डुकाटी अस्तित्व (फिर से) प्रसिद्ध रेशम धागे से लटक गया था । अगर राक्षसों १९९३ में फ्लॉप था, डुकाटी शायद किसी भी अधिक मौजूद नहीं होगा । यह है - राक्षस चालक, आपको अब मजबूत होना चाहिए - कंपनी की वित्तीय जकड़न के कारण अन्य डुकाटिस में उपयोग किए जाने वाले विभिन्न घटकों की एक मिश-मैश। इतालवी में रीसाइक्लिंग। इंजन सुपरस्पोर्ट मॉडल से आते हैं, फ्रेम सुपरबाइक सीरीज से उधार लिया जाता है ।

और फिर भी, डुकाटी ने डिजाइनर मिगुएल एंजेल गैलुज्जी के लिए धन्यवाद, प्रसिद्ध भागों से पूरी तरह से कुछ नया मिलाया। क्या वह एक स्ट्रीटफाइटर था? कई मोटरसाइकिलिस्टों के लिए, यह एक नई कक्षा है, जो आज नग्न बाइक के रूप में ट्रेडों के निशान लग रहा था । विंडशील्ड की सचेत चूक के साथ डिजाइन, फ्रेम का जोर और ठेठ V2 ध्वनि मोटरसाइकिल को अपना चरित्र देते हैं। हालांकि भागों की उत्पत्ति अनोवेटिव हो सकती है, संरचना यह थी।

और, यह नहीं भूलना चाहिए कि, डुकाटी की तरह एक हिस्सा शेल्फ, जिसमें से आप उपयोग कर सकते हैं, कई अन्य निर्माताओं को करना चाहते हैं।

बिट्स और बाइट-फेड सहायकों पर आज, अन्य चीजों के अलावा, आठ चरणों के साथ एक कर्षण नियंत्रण और बोर्ड पर तीन मोड के साथ एक एबीएस हैं।

८२१ के आसपास २०१४ के बाद से किया गया है । उस समय, उसे पानी ठंडा करने का सिस्टम दिया गया था, जिसका कूलर निश्चित रूप से डिजाइन को स्थायी तरीके से बदलता है। लेकिन यह चाहे, डुकाटी राक्षसों को अद्यतित रखने के लिए प्रबंधन करता है । के विस्थापन के साथ V2, ठीक है, आप यह अनुमान लगाया: ८२१ घन मीटर १०९ हिमाचल प्रदेश का उत्पादन, इन केवल २०६ किलो प्लस चालक दल आगे धक्का है ।

नेत्रहीन, एक राक्षस हमेशा छोटे से यह वास्तव में २.१५ मीटर की लंबाई के साथ है लग रहा है । क्या यह फ्लैट निर्माण के कारण है?

लेकिन चलो चलते हैं, चलो देखते हैं।

image

ग्रेट V2

चढ़ाई सामान्य आकार के पायलटों के लिए आसान है, भले ही राक्षस के रूप में कम नहीं है के रूप में यह लग रहा है । दो सीट हाइट्स हैं, 785 या 810 मिलीमीटर उपलब्ध हैं।

ऑपरेशन के मामले में डुकाटी ने हाल के वर्षों में बहुत बड़ा कदम उठाया है । यह बड़ा कदम संभव था, अंय बातों के अलावा, क्योंकि हाल ही में जब तक Ducati कुछ प्रदर्शित करता है कि थोड़ा स्वयं के साथ नहीं था की पेशकश की विशेष बाइक की मांग लगाया । लेकिन अब सब कुछ पैलेटी है और यहां तक कि इतना अच्छा है कि अन्य निर्माता डिस्क काट सकते हैं।

आग मुक्त है, तो, और मुंह के कोनों को दूर से earlobes की ओर चलते हैं । अच्छी तरह से बनाए रखा V2 ध्वनि के दोस्तों को इस आनंद, जबकि दूसरों को उच्च गति पर आश्चर्य कैसे इस मशीन को यूरो 4 मानक के अनुसार अनुमोदन प्राप्त करने में सक्षम था । लेकिन यह एक शोर नहीं है, और निश्चित रूप से कुछ भी नहीं है । ध्वनि जायज है, क्योंकि V2 ठेठ डुकाटी क्रूरता के साथ आगे धक्का । १०९ हिमाचल प्रदेश प्रदर्शन के मामले में उच्च मध्यम वर्ग के हैं, लेकिन इस में से कोई भी औसत दर्जे का है । राक्षस के बजाय बुद्धिमान ।

और फिर, संदेह उठता है कि अधिक जरूरी बेहतर नहीं है । पहले से ही उल्लेख किया 1200s हमें राक्षस की तरह दोस्त बनाता है-लेकिन वास्तव में ८२१ से अधिक? अधिकतम रनिंग २२५ किमी/घंटा है, १२०० फूल २५५ किमी/घंटा तक है । लेकिन यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप २२५ या २५५ किमी ड्राइव नहीं करना चाहती/ यदि आपको नहीं पता था कि 1200s हैं, तो आप उन्हें याद नहीं करेंगे। डुकाटी के मध्यम वर्ग पागलों की तरह बंद तूफान, खुद को अकेले की तरह घटता में फेंकता है और बेरहमी से ब्रेक (हालांकि एक स्पष्ट सेट अप पल के साथ) घटता में ।

दानव 821 की सीमा इंजन शक्ति नहीं है, लेकिन पायलट, पॉइंटम की ड्राइविंग क्षमता है। अगर हम क्या हम किया की इन सीमाओं के भीतर रहते हैं, दिन ठीक के रूप में हमने सोचा था कि यह होगा चला गया । कई बार आप सिर्फ यह करना है, लेकिन मैं शायद उल्लेख किया है कि ।

महंगा है, लेकिन अच्छा

सभी शांति, खुशी और उत्कर्ष परिदृश्य? घटता में स्थापित करने के क्षण के अलावा और लग रहा है कि यह सही घुटने पर वक्रता के लिए गर्मियों में थोड़ा गर्म हो सकता है, वहां एक और बात है । राक्षस खरीदार के बैग गहरे और अच्छी तरह से भरे होने चाहिए, क्योंकि कीमत पर 11,200 यूरो हैं। यह सस्ता है, लेकिन केवल राक्षस हलकों में। एक प्रदर्शन तुलनीय कावासाकी जेड 900 की लागत 9,596 यूरो, 9,099 यूरो यामाहा एमटी-09।

इस बिंदु पर, परीक्षक की वस्तुनिष्ठता पतली होने लगती है। मैं Duc ले और अपने आप को इस तथ्य के साथ सांत्वना है कि यह 1200s की तुलना में ६,२९० यूरो बचाता है । यह बकवास है, मुझे पता है । लेकिन यह लगभग के रूप में सब पर मोटरसाइक्लिंग के रूप में बेवकूफ है ।
शानदार।

टेस्ट बाइक हमें डुकाटी हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 11.200 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 8,000 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१४ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: लाल, विशेष मॉडल चुपके: मैट काले
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Monster 821

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • चेसिस
  • शक्तिशाली मोटर
  • ब्रेक
  • परिचालन
  • सोशियन आराम

राक्षस 821 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

राक्षस 821 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 11,490

आयाम

लंबाई
2,154 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,061 मिमी
वजन
213 किलो
सीट
785 मिमी
व्हीलबेस
1,480 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
17.5 l
उच्चतम गति
225 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
बहुत
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
821 सीसी
फ़्लैट आदि
88 मिमी
चक्रनाभि
67.5 मिमी
प्रदर्शन
109 एचपी
घूर्णन-बल
87 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
ब्रेक रियर
डिस्‍क

आगे परीक्षण