MV Agusta Turismo Veloce 800 Lusso SCS

समीक्षा करें: एमवी अगस्ता ट्यूरिस्मो वेलोस 800 लुसो एससी (Baujahr 2020)

कलाकृति चलती

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

एमवी अगस्ता? ये उन सभी के लिए ये रेसिंग तीर हैं जिनके लिए डुकाटी बहुत आम है? काफी नहीं, क्योंकि 2015 के बाद से इटालियंस पहले से ही एक साहसिक बाइक का निर्माण कर रहे हैं, जिसे ट्यूरिस्मो वेलोस 800 लुसो एससी कहा जाता है। न केवल यह आकर्षक लग रही है, लेकिन संक्षिप्त धर्म SCS एक तकनीकी विशिष्टता छुपा ।

एमवी अगस्ता वापस आ गया है

किसी भी तरह दुनिया छोटे, स्वतंत्र मोटरसाइकिल forges के साथ बहुत अच्छी तरह से मतलब नहीं है । यदि आप एक मजबूत नहीं मिला है-और सभी आर्थिक रूप से मजबूत से ऊपर-ऑडी के साथ साथी, डुकाटी की तरह, तो चीजें जल्दी से धूमिल लग रही हो । इस तरह एमवी अगस्ता गए, लेकिन हाल ही में एक निवेशक ने कदम रखा। एक बढ़े हुए डीलर नेटवर्क के लिए धन्यवाद, आप भविष्य में इन विदेशी के और अधिक देखने में सक्षम होंगे। क्योंकि एक बात स्पष्ट है: इटालियंस रोजमर्रा की मोटरसाइकिलों का निर्माण नहीं करते हैं ।

लेकिन सुंदर। वास्तव में, एमवी अगस्ता ट्यूरिस्मो वेलोस में इच्छुक दर्शक हमेशा नए विवरणों का पता चलता है, जिनमें से सभी में एक चीज आम है: प्रत्येक पेंच, राउंडर को विस्तार की अच्छी भावना के साथ डिज़ाइन किया गया है। Turismo कुल कलाकृति में अन्य मोटरसाइकिलों की तुलना में भी अधिक है। अकेले निकास इतना सुंदर है कि आप एमवी अगस्टास को अधिक बार देखना और सुनना चाहते हैं।

जैसा कि कला के कार्यों के मामले में है, आपको उन्हें वहन करने में सक्षम होना होगा। ट्यूरिस्मो वेलोस 800 लुसो एससी के मामले में गुल्लक बड़ा रहा होगा, क्योंकि इस एडवेंचर बाइक को खरीदने के लिए 19,490 यूरो, लीरा नहीं। यह तुलना में भयंकर है, क्योंकि प्रदर्शन (110 एचपी) या विस्थापन के मामले में, ट्यूरिस्मो यामाहा ट्रेसर 900के लीग में खेलता है, जो डीलरशिप पर 12,400 यूरो के लिए खड़ा है।

imageimageimage

एक्सक्लूसिव कीमत

हालांकि, एमवी अगस्ता लगभग 4,000 यूरो सस्ता है, और अब हम बात करने के लिए मिलता है। जो संक्षिप्त नाम Lusso और SCS के बिना करते है १५,८९० यूरो के लिए बुनियादी मॉडल मिलता है । खरीदार में सेमी-एक्टिव चेसिस के साथ-साथ स्मार्ट क्लच सिस्टम का अभाव है, जो एससी वर्जन की असली विशेषता है । संक्षेप में, यह एक प्रकार का अर्ध-स्वचालित है, जिसमें कोई भी (मौजूदा के बावजूद) क्लच लीवर के बिना कर सकता है। उपयुक्त गियर ब्लैपर द्वारा डाला जाता है। शुरू एक स्कूटर की तरह काम करता है। सेंट्रलाइज्ड क्लच क्लच लीवर को खींचे बिना डाले गए पहले गियर के साथ मोटरसाइकिल को खड़ा करना संभव बनाता है।

इस आरामदायक प्रणाली को अमेरिकी आपूर्तिकर्ता रेक्लुज़ द्वारा डिजाइन किया गया था, जो एमवी अगस्ता में "त्रिज्या सीएक्स" नामक प्रणाली को एकीकृत करता है। Rekluse आमतौर पर एक अपकेंद्रित्र क्लच के लिए खेल enduros के लिए एक रूपांतरण प्रदान करता है ।

चूंकि यह सिस्टम स्टैंड में कनेक्ट नहीं होता है, इसलिए ट्यूरिस्मो के पारंपरिक ब्रेक लीवर के अलावा एक और है, जो एक निश्चित ब्रेक निकला है। जब ढलान के आधार पर पार्किंग, यह एक तकनीकी आवश्यकता है ।

तो चलो चलते हैं।

image

उत्कृष्ट ड्राइविंग प्रदर्शन

एमवी अगस्ता विवरण की कंपनी नहीं होगी यदि आप अनुसूचित जाति के लिए एक गुडी के साथ नहीं आए थे, यानी स्मार्ट क्लच सिस्टम। इसलिए मशीन के दाईं ओर एक दृष्टि ग्लास है, जिसके पीछे क्लच डिस्क घूमती है। बढ़ती गति के साथ हमेशा निश्चित रूप से तेज, इसे देखने के लिए अच्छा स्टैंड में पहले से ही है।

वास्तव में, यह पहली बार में एक अपरिचित भावना है, डाला के साथ, अब क्लच खींचने के लिए नहीं है । एक छोटी सी चेतावनी प्रकाश पायलट को सूचित करता है कि एक गियर डाला जाता है। यदि आप सिर्फ इंजन की उत्कृष्ट ध्वनि सुनना चाहते थे और स्टैंड में गला घोंटना चाहते थे, तो आगे शूट करें।

हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ, लेकिन Motorradtest.de टीम का हर टेस्ट ड्राइवर भी निजी तौर पर स्कूटर की सवारी करता है, इसलिए फीलिंग पता चल गई । पूर्ण बल बंद केवल २,८०० पर्यटन पर दिया जाना चाहिए, तब तक क्लच थोड़ा पीसता है । एक तरफ, यह आरामदायक है, स्टार्ट-अप बहुत स्वचालित रूप से होता है। क्या इस देर से बल प्रभाव ड्राइविंग प्रदर्शन पर एक प्रभाव पड़ता है? आश्चर्य की बात नहीं है । Turismo एक शानदार तीन सिलेंडर ध्वनि है, जो एक सुपरबाइक के लिए एक बुरी बात नहीं होगी के साथ ३.१ सेकंड में १०० के लिए दहाड़ ।

इसके बावजूद अजा quirks से मुक्त नहीं है । स्विचिंग फीलिंग थोड़ी उपास्थि है। एक गिरोह का स्पष्ट ताला गायब है। इसके अलावा, निष्क्रिय को ढूंढना मुश्किल है, खासकर यदि आप उच्च गियर में रुकते हैं। हालांकि यह भी सच है कि अब आपको इसकी जरूरत नहीं है।

चूंकि हम पहले से ही meckering हैं: इन पंक्तियों के लेखक नकली जब मुख्य स्टैंड इस तरह के महंगे मोपेड से गायब था इस्तेमाल किया । इस दौरान मैंने 180 डिग्री से अपना मन बदल लिया है। इस आकार में एक मुख्य स्टैंड में ट्यूरिस्मो के लिए दो नुकसान हैं: पहला, बाजार में सबसे अधिक पसंद यह स्टैंड, क्रॉसबार के लिए हुक धन्यवाद की तरह आकार का है। ऑफ-रोड में यह होना चाहिए - यह आधिकारिक तौर पर एक साहसिक बाइक है - एक किनारे पर हुक, यह हैंडलबार्स पर सामने तक अनियंत्रित हो जाता है।

दूसरा, प्रतिबद्ध ड्राइविंग, Turismo तेजी से है । और घटता में अत्यधिक प्रतिभाशाली, जहां, हालांकि, मुख्य स्टैंड और नहीं footrests पहले स्थापित किया । और फिर यह केवल डामर में एक बढ़त की जरूरत है, और अपने चालक दल के साथ बाइक बाहर लिफ्टों ।

लेकिन यह आलोचनाओं के बारे में था, क्योंकि अत्यधिक काम मशीन शुद्ध खुशी का एक स्रोत है । यहां तक कि ड्राइविंग मोड खेल में, आराम बुरा नहीं है, अधिक आरामदायक सेटिंग्स में वह झुकने की इच्छा नहीं खोती है। ईमानदार बैठने की स्थिति हमेशा यह अहसास कराती है कि वाहन पर आपकी सुरक्षित पकड़ है। विंडस्क्रीन भी एडजस्टेबल, बड़ी डिस्क के लिए धन्यवाद तिरस्कार के बिना है।

एक तरह से नहीं

अंत में क्या बचा है? खैर, जो कोई भी खरीदता है और इस मोटरसाइकिल ड्राइव एक बेहतर हैंडलर नेटवर्क के बावजूद एक असली विदेशी होगा । एक मोटरसाइकिल की बैठक में एक और Turismo SCS देखें? बल्कि नहीं ।

अच्छा स्वाद आपको अकेला बनाता है, आप इसे रख सकते हैं, लेकिन यह और भी बेहतर है: आपको इस विकल्प के लिए पीड़ित नहीं होना पड़ता है, रोजमर्रा की जिंदगी में कोई समझौता नहीं है, और छोटी श्रृंखला के बावजूद कारीगरी की गुणवत्ता नहीं है। और SCS? खैर, इसके बिना (और भारी अधिभार) करने का कोई तरीका नहीं है। सुंदर निकास संरक्षित है। :)

परीक्षण बाइक हैम्बर्ग में बर्गमैन और Söhne द्वारा हमें प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: from15.890 €
  • प्रयुक्त (1 वर्ष पुराना): 14,000 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: मध्यम
  • रंग: लाल, सफेद, मैट ग्रे
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Turismo Veloce 800 Lusso SCS

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रसंस्करण
  • कम
  • दिलासा देना
  • शक्तिशाली मोटर
  • सुविधाजनक
  • डीलरों
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
अंतरराष्ट्रीय
ईआईए
€ 22,290

आयाम

लंबाई
2,120 मिमी
वजन
215 किलो
अब। वजन
417 किलो
सीट
850 मिमी
व्हीलबेस
144 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.1 एस
टैंक सामग्री
21.5 l
खपत
5.4 एल
श्रेणी
400 किमी
उच्चतम गति
230 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
3
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
798 सीसी
प्रदर्शन
110 एचपी
घूर्णन-बल
80 एनएम
गियर की संख्या
छः
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब
निलंबन मोर्चा
USD 43 00
यात्रा:
160 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
165 मिमी
सस्पेंशन रियर
सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
320 मिमी
सामने टायर्स
120/70 17 इंच
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क
220
रियर टायर्स
टायर्स 190/55 17
एब्स
श्रृंखला

आगे परीक्षण