Honda CMX 500 Rebel

समीक्षा करें: होंडा CMX ५०० विद्रोही (Baujahr 2019)

कोमल विद्रोही

image

क्या वह प्यारा नहीं है? होंडा के मिनी विद्रोही अपनी २०१६ प्रस्तुति के बाद से वास्तव में snuck देखने में सक्षम है, और यह एक बिक्री सफलता बन गया है । और क्या छोटे मोपेड कर सकते हैं, यह ५०० वर्ग मिश्रण करता है? हमारा परीक्षण स्थिति को स्पष्ट करता है ।

आदमी किस तरह का है?

होंडा CMX ५०० विद्रोही के आसपास पहली गोद कोई स्पष्टता प्रदान नहीं करता है: यह क्या है? मोटे टायर, छोटे फेंडर, न्यूनतम प्रकृति - क्या यह एक बोबर हो सकता है? या एक क्रूजर, एक हेलिकॉप्टर? सवाल पूरी तरह से परीक्षण के दौरान हल नहीं किया जाएगा, लेकिन यह अच्छी तरह से एक प्रशंसा हो सकती है-वर्गीकृत नहीं किया जा करने के लिए कुछ विद्रोही है ।

"थोड़ा" कई मामलों में विद्रोही का उचित वर्णन लगता है । यह पंक्ति जुड़वां के बावजूद एक बहुत ही संकीर्ण मोटरसाइकिल है। सीट की ऊंचाई भी 690 मिलीमीटर पर बेहद कम है, टैंक छोटा है और पूरी मोटरसाइकिल बल्कि कम है। मोटी उपस्थिति बेशक गुब्बारे टायर है, जो Bobber क्रूजर-हेलिकॉप्टर स्टॉकी खड़े द्वारा लाया जाता है ।

टैंक के तहत होंडा की 500 श्रृंखला, अर्थात् सीबीआर 500 आर की प्रसिद्ध पंक्ति जुड़वां है। होंडा के मुताबिक, इसे थोड़ा और टॉर्क के लिए ट्यून किया जाना चाहिए, जिसमें अधिकतम ४६ एचपी का पावर आउटपुट हो । वैसे: हमने नए ड्राइवर के लाइसेंस के लिए A2 संस्करण का परीक्षण नहीं किया है, केवल यही हैं।

गोल साधन डिजिटल और बोबर्ically रूप से कम हो गया है, क्योंकि संकीर्ण प्रदर्शन में गियर डिस्प्ले और रेव काउंटर गायब हैं।

कुल मिलाकर, यह स्टैंड में बहुत अच्छा लग रहा है । हालांकि हम दोनों अधिक शक्तिशाली मशीनों ड्राइव, Dietmar और मैं आगे परीक्षण के लिए देख रहे हैं । तो फिर हम पट्टा से थोड़ा विद्रोही चलो ।

imageimageimage

वक्र खरोंच के लिए कुछ भी नहीं

विद्रोही के प्रकार में उदासीन बैठे स्थिति साबित होता है । वास्तव में, यहां तक कि बहुत छोटे लोग आसानी से अपने पैरों के साथ फर्श पर मिल सकता है और होंडा में अच्छी तरह से बैठते हैं । और बड़े लोग? आश्चर्य: वे बस के रूप में अच्छी तरह से बैठते हैं । यह निश्चित रूप से फुटरेस्ट की असामान्य स्थिति के कारण है: किसी ने पैरों को आगे बढ़ने की उम्मीद की होगी, लेकिन बाकी बीच में बैठते हैं: इसे सवार को मोटरसाइकिल में बेहतर ढंग से एकीकृत करना चाहिए और उसे अधिक सक्रिय रूप से एकीकृत करना चाहिए।

चलो देखते हैं कि क्या यह सच है। क्या हम अब बाहर जा रहे हैं, क्योंकि यह हर होंडा के साथ मामला है: आपरेशन के रूप में हमेशा सरल और तार्किक है । कुछ भी हुक नहीं, कुछ भी लड़खड़ा नहीं जाता है या संभालना मुश्किल है। धन्यवाद, होंडा। में और बाहर जाओ ... और देखो, होंडा ने यह वादा निभाया है । सामान्य रूप से रखे गए फुटरेस्ट और हैंडलबार्स के लिए धन्यवाद, परिणाम एक आरामदायक है और, जैसा कि यह था, आराम से ड्राइविंग मुद्रा। आपको हमेशा यह महसूस होता है कि आपके पास पूरा वाहन नियंत्रण में है।

पहला वक्र आ रहा है, दो चीजें बाहर खड़े हैं । सुस्त टायर सीधी लाइन की स्थिति से बाहर आ रहा है और साथ ही उच्च ड्राइविंग आराम कोने खरोंच करने के लिए नेतृत्व गलत मोपेड पर जगह ले ली । लेकिन हम में विद्रोही स्वाभाविक रूप से जागे हैं, और हमने तेज गति की कोशिश की है । परिणाम: यह होने दो, फुटरेस्ट जल्दी शुरू करते हैं, टायर कोनने के दौरान बहुत दूर रहता है, और अभी भी ब्रेक हैं।

image

ब्रेक बल्कि 1b

खैर, यहां होंडा ने कम वैरिएंट को चुना है और फ्रंट में सिर्फ एक डिस्क दान किया है । यह रोजमर्रा की जिंदगी में काफी है । लेकिन यह आल्प्स में टेढ़ा-अमीर मार्गों पर कम जगह लेनी चाहिए, क्योंकि संदेह के मामले में सुविधा अभिभूत होनी चाहिए ।
एक अच्छा लेकिन बहुत तेज आवाज के साथ, इंजन मध्यम ड्राइविंग शैली का समर्थन करता है। यह काम करता है और बचाता है, हमेशा पृष्ठभूमि के खिलाफ है कि यह एक 500 है। यह नीचे से सफाई से खींचती है, ताकि कुछ बिंदु पर आप प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित न करें, लेकिन बस ड्राइविंग पर। और आनंद मिलता है।

आप और क्या चाहते हैं?

निष्कर्ष

तो: अंगूठे, या नहीं? जाहिर है, अंगूठे ऊपर । शायद ही कभी आप एक मोटरबाइक की सवारी कर सकते हैं, जो शायद व्यक्तिगत स्वाद को पूरा नहीं करता है और निश्चित रूप से सवारी शैली नहीं है - लेकिन जो फिर भी अंत के बिना सहानुभूति अंक कमाता है।

यह एक होंडा है, मैं कहना चाहता हूं: उच्च गुणवत्ता की गारंटी है, आसान आपरेशन के रूप में पहले से ही उल्लेख किया है । शायद कीमत खरीद को रोकती है? नहीं, यह 6075 यूरो नई कीमत है, तो सभी मज़ा छोटे पैसे के लिए है।

टेस्ट बाइक हमें कल्टेनकिचेन में मोटूफन ने मुहैया कराई थी।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 6,075 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 4,900 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: ग्रे, मैट ग्रे, काले, लाल
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
CMX 500 Rebel

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • दिलासा देना
  • मूल्य
  • परिचालन
  • मंडरा
  • स्पोर्टी नहीं

सीएमएक्स 500 विद्रोही के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

सीएमएक्स 500 विद्रोही के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
7.060 €

आयाम

लंबाई
2,190 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,090 मिमी
वजन
190 किलो
अब। वजन
361 किलो
सीट
690 मिमी
व्हीलबेस
1,490 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
5.9 एस
टैंक सामग्री
11.2 l
खपत
3.7 l
श्रेणी
303 किमी
उच्चतम गति
155 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
471 सीसी
फ़्लैट आदि
67 मिमी
चक्रनाभि
66.8 मिमी
प्रदर्शन
46 एचपी
घूर्णन-बल
43.2 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

निलंबन मोर्चा
टेलीफॉर्क 41 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क
295 मिमी
सामने टायर्स
जेडआर
ब्रेक रियर
डिस्‍क
240
रियर टायर्स
जेडआर

आगे परीक्षण