Kawasaki Ninja 400

टेस्ट: कावासाकी निंजा 400 (Baujahr 2020)

छोटे लेकिन हरे रंग

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

सुपर एथलीट? ये रेसिंग तीर हैं, जो मोटर मार्ग की रानियां हैं, हालांकि असहज हैं, लेकिन परिष्कृत चेसिस और कभी-कभी मूर्खता से उच्च हॉर्स पावर के लिए धन्यवाद। सहमत। लेकिन अपवाद के बिना कोई नियम नहीं: कावासाकी के पास निंजा 400 और इसके 45 एचपी के साथ कार्यक्रम में एक सुपर एथलीट का बोनसाई संस्करण है। क्या यह काम करता है? परीक्षा।

छोटे, हल्के और कम

कावा ४०० मालिकों के लिए गैरेज में दो मीटर की मोटरसाइकिल नहीं लगाती है और १६८ किलो में वह लाइटवेट है । मिनी सुपरस्पोर्ट्समैन के फॉर्मूले को जापानियों ने विभिन्न सीरीज में रिफाइंड किया है । निंजा 400 ने 2018 में अपने पूर्ववर्ती Z300 की जगह ली और 45 एचपी का उत्पादन किया। एक तरफ, यह A2 लाइसेंस धारकों के लिए उपयुक्त बनाता है, लेकिन दूसरी ओर, अर्थ का सवाल उठता है: एक हिला कर रख दिया ४५ हिमाचल प्रदेश के साथ एक सुपर खिलाड़ी और २०० किमी/घंटा की एक शीर्ष गति भी नहीं? वाक़ई?

हम उस रास्ते से बाहर निकलना होगा । मशीन को देखने से पहले। अपने पूर्ववर्ती के विपरीत, बेंच तीन सेंटीमीटर संकरा हो गया है । 785 मिलीमीटर की मध्यम सीट ऊंचाई के साथ, छोटे पैर वाले लोग बैठते हैं, खड़े होते हैं और सुरक्षित रूप से ड्राइव करते हैं। सामान्य आकार के ड्राइवरों के लिए, इसका मतलब यह नहीं है कि वे कावा के साथ कुछ नहीं कर सकते । सुखद घुटने के कोण के लिए धन्यवाद, यह आमतौर पर इस तरह फिट बैठता है, अनुरोध पर एक उच्च पीठ है।

imageimageimage

सेट करने के लिए बहुत कुछ नहीं है

सामान्य तौर पर, निंजा 400 को संभालना सुखद है: बैठने की स्थिति काफी स्पोर्टी है, लेकिन आपको ऐसा नहीं लगता कि आप टैंक पर खींच रहे हैं। हैंडलबार स्पोर्टी होते हैं, लेकिन एड़ियों को घेरने पर भी डामर के संपर्क में नहीं आते हैं। यात्री की सीट की स्थिति आश्चर्यजनक रूप से अच्छी है। गलत मत समझो: यह वास्तव में आरामदायक नहीं है, लेकिन आप दिन के आराम के लिए अपने पैरों को फैलाने में सक्षम होने के बिना ड्रेजिंग झील तक पहुंच सकते हैं ।

कॉकपिट स्पष्ट है और एक एनालॉग रेव काउंटर (12,000 पर्यटन से लाल रेंज) के साथ आश्चर्य है। ब्रेक और क्लच हाथ में चिकनी और अच्छी तरह से कर रहे हैं, हालांकि लीवर समायोज्य नहीं हैं । चेसिस पीछे की ओर स्प्रिंग बेस को छोड़कर एडजस्टेबल नहीं है । उपकरण में एलईडी लाइटिंग (संकेतकों को छोड़कर) और एबीएस शामिल हैं। इसके साथ, हालांकि, इलेक्ट्रॉनिक सहायकों की सूची समाप्त हो जाती है, आमतौर पर पैसे और अच्छे शब्दों के लिए नहीं होता है। दूसरी ओर, सामान की सूची लंबी है: चाहे अक्षरा स्पोर्ट्स एग्जॉस्ट, यात्री कवर या बग बिगाड़ने: मालिक आसानी से 6,429 यूरो के बिल्कुल कम आधार मूल्य को धक्का दे सकता है।

सिद्धांत के लिए पर्याप्त है, हम सड़क पर थोड़ा एक ले ।

image

करीब, बेहतर

शुरुआत आसान है, वंश भी है । 8,000 पर्यटन में केवल 38 न्यूटन मीटर के शर्मीले टोक़ के बावजूद, नीचे कावा शालीनता से प्रतिक्रिया करता है। एक साफ शुरुआत के लिए रवाना होने के लिए गैस और क्लच को जादू करने की कोई जरूरत नहीं है । मई १५०-प्लस-एचपी वर्ग के सुपर एथलीटों में काफी अधिक लार्ड है - यह उन्हें कावा निंजा 400 की तुलना में शांत करता है। 168 किलो कुछ हॉर्स पावर बचाएं, जिसे ज्यादा शक्तिशाली मशीनों को अकेले अपने वजन में तेजी लाने की जरूरत है।

अच्छा कीवर्ड: त्वरण। 3,000 के तहत बहुत कुछ नहीं होता है, निंजा 400 गैस नल को बदलने वाले झटकेदार को भी बुरा नहीं जाता है। यह गति बैंड में तेजी से ऊपर की ओर जारी है जब तक लग रहा है अच्छा रेंज ६,००० क्रांतियों पर पहुंच गया है । यहां से ३९९ घन मीटर दो सिलेंडर चियर्स और आगे । अधिकतम शक्ति १०,००० है, और यह उस तरह रहना चाहिए । इसके अलावा अनुमति 12,000 तक कंपन के अलावा शायद ही कोई अतिरिक्त बिजली लाता है।

१०० किमी/घंटा तक इसका मतलब 5 सेकंड का वेटिंग टाइम है । संक्षेप में, एक केटीएम 390एक ही प्रदर्शन के बारे में बचाता है, जबकि बीएमडब्ल्यू 310 जीएस पहले से ही 34 एचपी के साथ काफी कमजोर है। अनुभवी मोटरसाइकिलिस्ट हैं, 100 एचपी के तहत मोटर साइकिल की दुनिया का कोई मतलब नहीं है। कावा इसके विपरीत साबित होता है, क्योंकि यह तेजी से आगे बढ़ रहा है । यदि आप तेजी से रहना चाहते हैं, तो आपको एक प्रयास करना होगा: तेज गति से ड्राइविंग करते समय फील गुड क्षेत्र में रहने के लिए छह-स्पीड ट्रांसमिशन को लगन से संचालित करना होगा । प्रभु मोटरीकरण नहीं है कि बड़े लोगों की तुलना में, लेकिन धीरे से यह नहीं है ।

निंजा 400 के घंटे घटता अधिक टेढ़ा या यहां तक कि डाउनहिल धड़कता है जब यह तंग हो जाता है. छोटा एक वास्तव में सुपरस्पोर्ट्स ड्राइवरों को परेशान करने का प्रबंधन करता है। कितना आसान और तैयार वह घटता में हो सकता है, कि कुछ है । चाहे एक वक्र या थूथन, और अधिक, निंजा ४०० । क्या सच स्पोर्टीनेस की तरह दिखता है छोटे से एक कोने में उसकी बड़े आकार की बहन H2 धक्का एक कंप्रेसर और २०० हिमाचल प्रदेश के साथ धक्का करने में सक्षम है?

यह और भी बेहतर होगा अगर निंजा 400 के ब्रेक कारण के लिए अधिक प्रतिबद्ध थे। यहां अनिश्चित कुछ भी नहीं है, लेकिन इसमें एक ठीक से अधिक नहीं है। ऑपरेशन ठीक है, लेकिन डाट वास्तव में उड़ा नहीं है, और सामने वहां केवल एक ही डिस्क है । ब्रेक लेना हमेशा संभव है। और बहुत अच्छा है, जिसके साथ तंग चेसिस कोई दया से पता चलता है मदद करता है । हां, यह एक सुपर एथलीट है, बस छोटे में, और नहीं एक सुपर टूअर ।

यह काम करता है - लेकिन हर किसी के लिए नहीं

तो क्या यह काम करता है, ४५ हिमाचल प्रदेश और सुपर खिलाड़ी? हां, यह काम करता है। जहां तक आप न केवल खेल में शुद्ध ड्राइविंग प्रदर्शन को परिभाषित कर सकते हैं, लेकिन गतिशीलता का आनंद ले सकते हैं। अगर बाकी सब कुछ किसी भी तरह बहुत अधिक है, बहुत बड़ा और भारी है, तो कावासाकी निंजा 400 फिट बैठता है।

और तभी यह समझ में आता है, क्योंकि एक बात स्पष्ट है: लगभग 6,400 यूरो में, यह एक सौदा नहीं है। यह सस्ता नहीं है और यह नहीं बनना चाहता है । लेकिन एक मोटरसाइकिल जो आश्चर्यचकित कर सकती है। और वह काम करता है ।

टेस्ट बाइक हमें हेलर और सोलताउ ने सेंट माइकलिस्डोर्न में उपलब्ध कराई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 6.429 €
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 5.100 €
  • निर्माण के वर्ष: 2018 से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: हरा, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Ninja 400

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • सटीक चेसिस
  • मोटर
  • आसानी
  • दिलासा देना

निंजा 400 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

निंजा 400 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
सुपरस्पोर्ट
ईआईए
€ 6,745

आयाम

लंबाई
1,990 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,120 मिमी
वजन
168 किलो
सीट
785 मिमी
व्हीलबेस
1,370 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
5.5 एस
टैंक सामग्री
14 एल
खपत
3.9 एल
श्रेणी
358 किमी
उच्चतम गति
195 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
तरल-शीतलित
विस्थापन
399 सीसी
फ़्लैट आदि
70 मिमी
चक्रनाभि
51.8 मिमी
प्रदर्शन
45 एचपी
घूर्णन-बल
38 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 मिमी दूरबीन कांटा
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
गैस प्रेशर शॉक अब्जॉर्बर्स
यात्रा:
130 मिमी
सस्पेंशन रियर
बॉटम-लिंक यूनी-ट्रैक
सामने ब्रेक
सिंगल पंखुड़ी ब्रेक डिस्क
310 मिमी
सामने टायर्स
110/70R17 M/C 54H
ब्रेक रियर
सिंगल पंखुड़ी ब्रेक डिस्क
220
रियर टायर्स
150/60R17 M/C 66H
एब्स
निसिन द्वारा एबीएस

आगे परीक्षण