Ducati Scrambler Icon

टेस्ट: डुकाटी स्क्रैम्बलर 800 आइकन (Baujahr 2020)

आइकन की बात क्या है?

imageतस्वीरें: Motorradtest.de

यकीन है, स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिलों फ्रेंच का आविष्कार किया। लेकिन किसी तरह आप सही स्क्रैम्बलर केवल ट्रायंफ और सिर्फ डुकाटी पर भरोसा करते हैं। 2019 में, इटालियंस ने अपनी बहुत लोकप्रिय 800 मशीन को ताज़ा किया, हम उन्हें परीक्षण के लिए लेने में सक्षम थे।

वह कसकर खड़ा है

वास्तव में, इटालियंस पहले से ही अपने स्क्रैम्बलर के ५५,००० से अधिक टुकड़े जमा करने में सक्षम है । मशीन को आकर्षक रखते हुए उपयोग की आवश्यकता होती है, और इसलिए डुकाटी कभी भी लगातार नए वेरिएंट को जोड़ने के टायर नहीं करता है जो नेत्रहीन भिन्न होते हैं। इसके अलावा, सामान की एक बेहद विस्तृत श्रृंखला है जिसके साथ स्क्रैम्बलर को अनुकूलित किया जा सकता है। 1100s हम पहले से ही परीक्षण में था,अब ८०० के लिए ७३ हिमाचल प्रदेश के साथ प्रतिस्पर्धा की थी ।

हमारा नमूना "परमाणु कीनू" में आया था, वहां अभी भी होगा "६२ पीला"-कुछ बस नारंगी या पीले कहेंगे । कई एल्यूमीनियम भागों स्क्रैम्बलर सजाना, कि नहीं बदला है । कुल मिलाकर, 1100s के 10-स्पोक अलॉय रिम्स के साथ डिजाइन सुसंगत और बहुत उच्च गुणवत्ता वाला दिखता है। इस उद्देश्य के लिए, वास्तव में छोटी मशीन (केवल 2.16 मीटर लंबी) को ऑप्टिकल उपस्थिति के साथ आशीर्वाद दिया जाता है, जिसे पहली नज़र में समझाया नहीं जा सकता है। लेकिन दो आंखों वाली नजर पर तेज स्टड टायर्स, हाई और वाइड हैंडलबार्स के साथ-साथ कोर एल्युमिनियम एक बंद तस्वीर देते हैं ।

imageimageimage

कम किसी न किसी, अधिक आराम

2019 में, डुकाटी ने अपने बेस्टसेलर को नया रूप दिया और एक बात को अछूता छोड़ दिया: एल के आकार का दो सिलेंडर, मूल रूप से राक्षस से। यह डुकाटी इंजीनियरों के लिए आश्वस्त होना चाहिए कि वे आसानी से एक शक्तिशाली और चरित्रवान ड्राइव के लिए शेल्फ पर पहुंचने में सक्षम हों । इकाई के लिए थोड़ा मोटा काम चला गया, एक नया गैस संभाल अब आदेश उत्तरोत्तर लागू करने के लिए और अब linearly माना जाता है । कोर शिष्टाचार किसी भी आगे एक scrambler परेशान नहीं हो सकता है और यहां तक कि चरित्र बनाने हो सकता है, लेकिन एक छोटे से अधिक शिष्टाचार पंथ बाइक को नुकसान कभी नहीं किया है ।

डुकाटी चेसिस, जो कई ग्राहकों और पत्रकारों (अपने आप सहित) भी किसी न किसी पाया पर कार्रवाई के लिए आगे की जरूरत व्यक्त की । अंत में, डुकाटी ने कॉकपिट में गियर इंडिकेटर या टैंक घड़ी शामिल नहीं होने की अनैतिकता को रोक दिया । अब तक, ग्राहकों को एक चेतावनी दीपक के बारे में सूचित किया गया था जब स्तर कम था, जो कष्टप्रद था ।

इससे पहले कि हम अंत में शुरू कर सकते हैं, डुकाटी के लिए एक बड़ी तारीफ । कुछ समय पहले, इटालियंस ने अपनी मोटरसाइकिलों को सुरक्षित बनाने का फैसला किया था। यह भी कारण है कि Streetfighter की तरह पीएस राक्षसों को बड़े पैमाने पर इलेक्ट्रॉनिक हस्तक्षेप के बिना ड्राइव करने के लिए मुश्किल होगा अगर सड़क हड्डी सूखी और बिल्कुल फ्लैट नहीं है । ७३ हिमाचल प्रदेश Scrambler इस समस्या नहीं होता है, लेकिन वह एक वक्र एबीएस बहुत अधिक महंगा हो रही बिना दान मिल गया । कि यह कैसे होना चाहिए, यहां तक कि शक्तिशाली एलईडी प्रकाश इस श्रेणी में आता है ।

तो चलो चलते हैं।

image

कुल मिलाकर, ठीक ट्यूनिंग का एक बहुत

पहली छाप: Oha, यहां पायलट ईमानदार और स्थिर बैठता है । चौड़े और उच्च हैंडलबार एक बैठे स्थिति को मजबूर करते हैं जो कुछ भी लेकिन स्पोर्टी है। आप इस स्क्रैम्बलर की तुलना में एक पैनिगेल से आगे नहीं हो सकते हैं। नई बेंच काउल के साथ डिस्पेंस करती है, ताकि बट बेंच पर अपनी स्थिति पा सके । पिछले मॉडल पर, मैंने हमेशा देखा कि पायलट मशीन पर बैठा था, मशीन में नहीं, इसलिए बहुत एकीकृत नहीं था। मुझे यह पसंद नहीं था, अब मुझे लगता है कि बैठे स्थिति अच्छी तरह से एकीकृत है । हालांकि: ड्राइविंग के 15 से 30 मिनट के बाद, बहुत फिसलन सीट असहज हो जाती है, जो एक्सेसरीज के लिए जरूरी हैंडल बनाती है।

नए प्रदर्शन का दृश्य प्रशंसनीय टैंक प्रदर्शन दर्ज करता है, लेकिन एक नया मैरिट जोड़ा गया है: गति परिपत्र साधन के नीचे पहिया पर संकीर्ण घंटी के माध्यम से प्रदर्शित किया जाता है, जो उंमीद है कि अगले नया रूप के साथ सही हो जाएगा ।

ध्वनि बल्कि एक डुकाटी इंजन के लिए रोका है, लेकिन अभी भी बेसी और शक्तिशाली । यह कष्टप्रद जोर से कभी नहीं हो जाता है, जो पड़ोसियों को प्रसन्न करता है और चरित्र को सूट करता है। इंजन एक बल है। यह पहले से ही भारी है कि यह V2 प्रकाश (केवल 189 किलो भरा) डुकाटी स्क्रैम्बलर 800 आइकन के साथ क्या कर सकता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऊपर या नीचे ड्राइव करना पसंद करते हैं। बेशक, ७३ हिमाचल प्रदेश भव्य नहीं हैं, लेकिन वे हमेशा उंमीद के मुताबिक कर रहे हैं । कुल मिलाकर, Scamblers के इंजन संतुलित, बड़े 1100s की तुलना में अधिक संतुलित लग रहा है । कक्षा।

और कुछ और बदल गया है । जब मैं लॉस एंजिल्स में एक दोस्त का दौरा कर रहा था, एक गर्म दिन पर, मैं समुद्र के लिए एक यात्रा के लिए अपने ८०० scrambler इस्तेमाल किया । मैंने देखा कि यह मेरे दाहिने पैर पर बहुत गर्म हो गया, जहां मोड़ था । हैम्बर्ग में वापस (ठीक है, यहां यह शायद ही कभी गर्म है) इस प्रभाव को एक परीक्षण ड्राइव के दौरान देखा जा सकता है। अब यह असंतुलन गायब हो गया है।

हमें चेसिस भी पसंद आया। स्पोर्टी तंग है, लेकिन कोई असहज का मतलब है और इसलिए पूरी तरह से हाथापाई के बीच ठीक है । कम वजन स्वाभाविक रूप से आइकन की गतिशीलता को बढ़ावा देता है, जो सबसे स्थिर डिज़ाइन किए गए डुकाटिस के लिए विदेशी है। यहां, हालांकि, वह और उसके चालक दल एक छोटे अनुकूलन के बाद घटता के माध्यम से शिथिल स्विंग, इंजन की संतुष्ट ध्वनि सुन और 800 के दशक के आदर्श आवास के रूप में देश की सड़क का आनंद लें ।

कोई डुकाटी नहीं, लेकिन अच्छा

इस बहुत ही खास डुकाटी का क्या अवशेष है? सबसे पहले, वह वास्तव में एक डुकाटी नहीं है । ये जोर से कर रहे हैं, अक्सर मुश्किल है और दंगा पर धकेल दिया । सटीक विपरीत स्क्रैम्बलर है, और इसलिए इन मशीनों को एक उप-ब्रांड में स्पिन-ऑफ सही निर्णय था। पूरी मशीन में पारखी के लिए एक अउत्सित उपस्थिति, सकारात्मक और सिर्फ सही है।

यह काम के बाद और सप्ताहांत पर ब्लॉक के आसपास एक आराम दौरे के लिए आदर्श है । एक नए रेव काउंटर के अलावा, अगले नया रूप भी शॉर्ट बेंच पर बेहतर यात्री आराम लाना चाहिए, क्योंकि आपको सकारात्मक अनुभवों को साझा करने की अनुमति दी जानी चाहिए।

टेस्ट बाइक हमें डुकाटी हैम्बर्ग द्वारा प्रदान की गई थी ।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9.155 €
  • प्रयुक्त (3 साल पुराना): 6,700 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१५ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा
  • रंग: पीला, ऑर्नेज
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Scrambler Icon

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • प्रसंस्करण
  • इंजन
  • चपलता
  • दिलासा देना
  • सुविधायें
  • सोशियन आराम

Scrambler चिह्न के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

Scrambler चिह्न के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
स्क्रैम्बलर
ईआईए
€ 10,590

आयाम

लंबाई
2,100 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,150 मिमी
वजन
185 किलो
अब। वजन
390 किलो
सीट
795 मिमी
व्हीलबेस
1,449 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
4.1 एस
टैंक सामग्री
13.5 l
खपत
5.2 एल
श्रेणी
260 किमी
उच्चतम गति
195 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V2
सिलेंडरों की संख्या
2
शीतलक
हवा
विस्थापन
803 सीसी
फ़्लैट आदि
88 मिमी
चक्रनाभि
66 मिमी
प्रदर्शन
73 एचपी
घूर्णन-बल
65 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
क्रोमियम-मोलिब्डेनम जाली ट्यूब फ्रेम
निलंबन मोर्चा
41 मिमी
यात्रा:
150 मिमी
अकड़ रियर
प्रोग्रेसिव कायाबा मोनो अकड़ प्रीलोड में समायोज्य
यात्रा:
150 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम दो हाथ स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो 4-पिस्टन कैलिपर्स, रेडियल रूप से माउंट
330 मिमी
सामने टायर्स
110/80/18
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो 2-पिस्टन कैलिपर
245
रियर टायर्स
180/55/17
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण