Ducati Diavel V4

डुकाटी डियावेल वी4 रिव्यू (Baujahr 2023)

शैतान पहनता है ... मोटा।

Ducati Diavel V4 Testतस्वीरें: Motorradtest.de
 
नई डुकाटी डायवेल वी4 डायवेल 1260 के नक्शेकदम पर चलती है। सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तन मुटिस्ट्राडा से वी 4 है, जो कम विस्थापन से अधिक शक्ति प्राप्त करता है। अन्यथा, पावर क्रूजर अभी भी एक पोज़र बाइक है, जैसा कि पुस्तक में लिखा गया है। ओले और डाइटमार ने एक व्यापक दौर बनाया है और यहां अपने छापों का वर्णन किया है।

मत बिखेरना, फैलाओ!

नए डायवेल वी4 की डेटा शीट पहले से ही एक विचार देती है कि आज के परीक्षण दिवस पर क्या उम्मीद की जाए। अर्थात्, बहुत सारी मोटरसाइकिल और उम्मीद है कि और भी अधिक सवारी मज़ा। जब आप मशीन के सामने खड़े होते हैं, तो यह उम्मीद संतुष्ट से अधिक होती है। क्या एक हिस्सा! यह 1260 सीसी डायवेल के साथ अलग नहीं था और शायद ही कोई अन्य मोटरसाइकिल है जो डायवेल की तुलना में अधिक ध्रुवीकरण करती है। या तो आप लुक से प्यार करते हैं, या आप उनसे नफरत करते हैं।
 
डायवेल वी 4 एक्सडायवेल के विपरीत केवल एक संस्करण में उपलब्ध है, जो और भी अधिक क्रूजर जैसा है - यानी आगे की ओर फुटरेस्ट और कम सीट ऊंचाई के साथ। एक्सडियावेल में अभी भी वी 2 है और यह 22.490 यूरो से तीन रूपों में उपलब्ध है। दूसरी ओर, यहां परीक्षण किए गए डायवेल वी 4 में लगभग एक सामान्य बैठने की स्थिति है और लाल और काले रंगों में 27.070 यूरो में उपलब्ध है।
 
लैंप मास्क पर नथुने, चार टेलपाइप के साथ रॉकेट लॉन्चर निकास और सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म की बदौलत फ्री-स्टैंडिंग रियर व्हील आकर्षक हैं। वी 4 इंजन स्वतंत्र रूप से दिखाई देता है और पीछे की ओर 240 टायर पूरी मशीन की तरह ही प्रभावशाली है। यहां, कम से कम नेत्रहीन, यह फैला नहीं है, लेकिन अवरुद्ध है!
 
verfügbare Farben: Rot und Schwarz
 
आयाम और सीट एर्गोनॉमिक्स
 
मैंने गलती से क्रूजर जैसी बैठने की स्थिति मान ली थी। लेकिन ऐसा नहीं है। आप सीधे बैठते हैं, एक सभ्य बैठने की स्थिति के साथ और बिल्कुल भी असहज नहीं - लगभग एक सामान्य नग्न बाइक की तरह। हालांकि, लम्बी टैंक लंबी बाहें बनाता है, जो आपको थोड़ा आगे खींचता है। राइडर के पास बहुत जगह है, हमने यात्री आराम की कोशिश नहीं की क्योंकि हमारी टेस्ट मशीन में पीछे की सीट कवर था। फ्रंट पैसेंजर फुटरेस्ट, जिसे यदि आवश्यक हो तो सीट के नीचे बहुत सुरुचिपूर्ण ढंग से बढ़ाया जा सकता है, अच्छी तरह से हल किया जाता है। मशीन का वजन 234 किलोग्राम है जो ड्राइव करने के लिए तैयार है और इसलिए बिल्कुल हल्के पैर वाला पैंतरेबाज़ी नहीं है। एक बार गति में आने के बाद, यह अब भारी नहीं लगता है, लेकिन डायवेल वी 4 निश्चित रूप से एक एंट्री-लेवल मशीन के अलावा कुछ भी नहीं है।

Sitzergonomie
डुकाटी डायवेल वी4 पर बैठना ऐसा ही है।

डुकाटी डायवेल वी4 के आसपास 360 डिग्री टूर

CockpitLicht vorneLicht hinten

डुकाटी डायवेल वी4 की तकनीक

नया डायवेल वी4 तकनीकी रूप से लगभग पूरी तरह से सुसज्जित है। इसमें 5 इंच का टीएफटी कलर डिस्प्ले, कई ड्राइविंग मोड, क्रूज़ कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस और मल्टी-स्टेज ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ लीन एंगल सेंसर, मोबाइल फोन कनेक्शन और ब्लिपर के साथ क्विकशिफ्टर दिया गया है। केवल एक चीज गायब है एक अर्ध-सक्रिय लैंडिंग गियर और एक रडार सिस्टम, अन्यथा सब कुछ वास्तव में बोर्ड पर है।

यह प्रकाश उपकरण पर भी लागू होता है, जो निश्चित रूप से पूरी तरह से एलईडी में डिज़ाइन किया गया है। फ्रंट में डे-टाइम रनिंग लाइट्स और रनिंग लाइट इंडिकेटर्स हैं, रियर लाइट या ब्रेक लाइट में कम से कम 114 अलग-अलग एलईडी हैं। रियर पर एलईडी रनिंग लाइट इंडिकेटर्स भी हैं, जो ऐसा करना भूल जाने पर अपने आप रीसेट भी हो जाते हैं।

कई सेटिंग विकल्पों के बावजूद डायवेल वी 4 का संचालन काफी सरल है। केवल "ऊपर", "नीचे" और "एंटर" कार्यों के साथ एक स्विच है। हम सब कुछ तुरंत समझ गए, यहां तक कि एक निर्देश पुस्तिका के बिना भी - और यह कार्यों की प्रचुरता को देखते हुए निश्चित रूप से कोई बात नहीं है। बहुत बढ़िया, डुकाटी!

Motor und Auspuff

इस तरह यह चलता है

डमी टेक्स्ट. यह डमी पाठ बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है।
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं।
 
जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
 
V4
 
आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है।
 
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है।
 

निष्कर्ष - क्या छड़ी

डमी टेक्स्ट. यह डमी पाठ बहुत जानकारीपूर्ण नहीं है।
यदि आप अपने बच्चे को दूध पिलाते हैं, तो उसे अपने शरीर की गति को कम करने के लिए और अपने शरीर को गर्म करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।
 
आप दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जब तक समुद्र में कोई भी समुद्र नहीं होता है, तो यह एक पवित्र स्थान नहीं है। अपने बच्चे को दूध पिलाएं, आराम करें।

निर्माण की कीमत/उपलब्धता/रंग/वर्ष

  • मूल्य: 27.090 €
  • उपलब्धता: 03/2023 के बाद से
  • रंग: लाल, काला
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Diavel V4

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • गोमांस की उपस्थिति
  • तेजी इंजन
  • तकनीकी रूप से पूरी तरह से सुसज्जित
  • यह जितना दिखता है उससे कहीं ज्यादा ड्राइव करना आसान है।
  • शक्तिशाली ध्वनि
  • खुरदरे किनारों के साथ लालची डिवाइस
  • QuickShifter Multistrada जितना चिकना नहीं है
  • हमारे स्वाद के लिए थोड़ा बहुत जाम-पैक - राय का विषय
  • बिल्कुल मोलभाव नहीं
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
क्रूजर
ईआईए
€ 27,090

आयाम

वजन
236 किलो
सीट
790 मिमी
व्हीलबेस
1,593 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

टैंक सामग्री
20 एल
खपत
6.4 एल
श्रेणी
313 किमी

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
V4
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
1,158 सीसी
फ़्लैट आदि
83 मिमी
चक्रनाभि
53.5 मिमी
प्रदर्शन
168 एचपी
घूर्णन-बल
126 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
मोनोकॉक फ्रेम
निलंबन मोर्चा
USD 50 मिमी, पूरी तरह से समायोज्य
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
145 मिमी
सस्पेंशन रियर
एल्यूमीनियम से बना सिंगल आर्म स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क, ब्रेम्बो स्टाइलमा मोनोब्लॉक कैलिपर्स
330 मिमी
सामने टायर्स
120/70 जेडआर 17
ब्रेक रियर
सिंगल डिस्क, ब्रेम्बो टू-पिस्टन फ्लोटिंग कैलिपर
265
रियर टायर्स
240/45 जेडआर 17
एब्स
कर्व एबीएस

आगे परीक्षण